भाग्यशाली महसूस करने के लिए

एक आधिकारिक जांच के दौरान, जिसने बड़ी सफलता हासिल की, कई लोगों को भाग्य के बारे में सोचने के तरीके को बदलते हुए, रिचर्ड वाइसमैन ने विभिन्न विषयों पर एक अखबार दिया, जिससे उन्हें सभी आंकड़ों की गणना करने के लिए कहा गया। जो लोग, परीक्षण से पहले साक्षात्कार के दौरान, उन्होंने खुद को अशुभ माना, अखबार के सभी पन्नों के माध्यम से स्क्रॉल करने के लिए औसतन मिनटों में लिया, प्रत्येक आंकड़ा की गणना जो लोग खुद को भाग्यशाली मानते थे, उन्हें कुछ ही सेकंड ले गए। कैसे आए? अखबार के दूसरे पेज पर, 5 सेंटीमीटर ऊँचा के बारे में फ़ॉन्ट का उपयोग करते हुए, वाइस्मन ने लिखा: "गिनती रोकें 43 आंकड़े हैं"। भाग्यशाली लग रहा है अपने खुद के भाग्य बनाने के लिए सीखने का मतलब है भाग्य की तलाश करके, आशावादी रुख को बनाए रखने और बेहतर जीवन बनाने के द्वारा अपनी नियति को बदलें।

कदम

विधि 1

फॉर्च्यून के लिए खोजें
फेल लकी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
तय करें कि आप क्या चाहते हैं और इसे प्राप्त करने के लिए सब कुछ करें। अपनी इच्छाओं को परिभाषित और महत्व देना सीखें: आप अपने लक्ष्यों तक पहुंचने का बेहतर मौका देंगे। आप अशुभ लग रहा है और एक नींव के बिना उखाड़ा, तो यह शायद इसलिए है क्योंकि आप अभी तक निर्धारित नहीं किया है आप क्या करेंगे, जो आप अपने जीवन से बाहर निकलने के हैं और आप उसके लिए क्या कर सकते हैं। कहीं पहुंचने में पहला कदम यह तय करना है कि आप कहां जाना चाहते हैं।
  • कुछ लोगों के लिए, पांच साल की योजना से शुरू करना आसान हो सकता है, जबकि अन्य को कम से शुरू करना पड़ सकता है। आज आप क्या चाहते हैं? बुधवार तक आप क्या हासिल करना चाहते हैं? इसे एक दैनिक व्यायाम के रूप में करें
  • उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जो आपके जीवन में भावनात्मक और गहरा स्तर पर बहुत सुधार करेगी, न केवल अल्पसंख्यक रूप से। कहना "मैं लॉटरी जीतना चाहता हूं" यह तुम्हारी मदद नहीं करेगा, क्योंकि यह आपकी असली इच्छा के अनुरूप नहीं है बजाय कहने के लिए जानें "मुझे वित्तीय सुरक्षा और महत्वपूर्ण महसूस करना है"। एक बड़ा अंतर है
  • फेल लकी चरण 2 नामक छवि
    2
    आप कहते हैं कि "हां" कहने के बजाय "नहीं"। अक्सर, दुर्भाग्यपूर्ण या निराश महसूस करना सफल होने में सक्षम नहीं होने का परिणाम है। जैसा कि दादी कहते हैं, पहले से ही विफल होने की उम्मीद में पड़ने वाली स्थिति में, दिवालिएपन को सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है प्रतिकूल परिस्थितियों या मुश्किल परिस्थितियों से बचने के लिए कारणों की तलाश करने के बजाय समय बर्बाद करने के बजाय, कार्य करने, सामना करने और सफल होने के कारण ढूंढें। कहना "हां" के बजाय "नहीं"!
  • क्या आपको याद है कि पिछली बार आपके मित्र ने आपको शुक्रवार की रात के कार्यक्रमों के साथ बुलाया था और आपने निमंत्रण से मना कर दिया था? जब आप घर पर होते हैं और आप आराम कर रहे हैं, तो वहां रहने के कारणों को ढूंढना आसान है। वहाँ टीवी है कि देखा जाना चाहिए है! सोफे का परीक्षण किया जाना चाहिए! अगली बार, बाहर जाने और उस अनुभव की प्रतीक्षा करें, जो आपकी ज़िंदगी बदल जाएगी: आप सही होंगे
  • दुर्भाग्य से अच्छी तरह से पहियों में लाठी डाल प्रशिक्षित किया जाता है शामिल होने और अपने आप को सफल होने का मौका देने के लिए आपको विफल होने का अवसर भी होना चाहिए। कार्रवाई की व्यय पर निष्क्रियता का चयन करना एक तरह से दिवालियापन से सुरक्षित रखने का एक तरीका है, लेकिन यह सफलता की संभावनाओं को भी रोकता है।
  • फेल लकी चरण 3 नामक छवि
    3
    सफलता के लिए एक अवसर के रूप में चुनौतियों को देखो क्या आपको काम पर एक नई ज़िम्मेदारी की पेशकश की गई है, क्या यह रोमांचक है लेकिन क्या यह आपको डराता है? इसे संसाधनों के साथ ले लो क्या आपको भीड़ के सामने बात करने के लिए कहा गया है? एक अद्भुत भाषण लिखें क्या आप हवाई अड्डे पर एक महान कलाकार पाने के लिए जिम्मेदार हैं? Intrattienilo। ऐसी परिस्थितियों का सामना करें, जो आपको परेशानी में डालते हैं, अपने अच्छे भाग्य बनाने के अवसरों के रूप में नहीं, बाधाओं के रूप में नहीं जो आशा छोड़ते हैं
  • यह तुच्छ लग सकता है, लेकिन आप को खुश करने की कोशिश करो एक प्लेलिस्ट बनाएं जिसे आप मनोवैज्ञानिक रूप से प्रोत्साहित करते हैं, काम पर दिखने से पहले हर दिन सुनने के लिए या आपको डराता हुआ कुछ करना पड़ता है "ऊपर मेरे सिर ऊपर" बहन रोजेटा ने कभी भी किसी को अशुभ महसूस नहीं किया है।
  • फेल लकी चरण 4 नामक छवि
    4
    शुभकामनाएँ का लाभ उठाएं दुर्भाग्यपूर्ण लोग भाग्य को दुर्भाग्य में परिवर्तित करते हैं, अच्छे भाग्य का उपयोग करने के लिए छोटा या माफी मांगने का अवसर। उन भाग्यशाली लोग अपनी किस्मत लेते हैं और इसे एक बेहतर भाग्य में बदल देते हैं। प्रयोग अखबार ऋषि द्वारा आयोजित में, भाग्यशाली और दुर्भाग्यपूर्ण के बीच फर्क सिर्फ इतना है तथ्य यह है कि पहले लाभ, अच्छी किस्मत और भाग्य लोभी में ध्यान रखा गया है, जबकि बाद, वे एक ही लाभ है जब, अगर उन्हें छोड़ दिया में शामिल भाग जाते हैं।
  • फेल लकी चरण 5 नामक छवि
    5
    स्थितियों पर नियंत्रण रखना फ्रांसिस फोर्ड कोपोला, पुरस्कार विजेता निदेशक के लिए सर्वनाश अब और गॉडफादर, वह फिल्म बनाने के अपने असामान्य तरीके से प्रसिद्ध हैं, जो वास्तव में अजीब नहीं है। जब वह एक फिल्म बनाना चाहते हैं, तो वह इसे शूट करना शुरू कर देता है स्क्रिप्ट, अभिनेताओं या एक अध्ययन की सहायता के बिना? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता: इसमें एक विचार है और किसी को भी हस्तक्षेप करने की अनुमति नहीं है। अपने लिए आदर करो, आपकी इच्छाओं को पूर्वनिर्धारित करने और अन्य सभी मामलों पर आपकी इच्छा के लिए पर्याप्त है।
  • मत कहो "मुझे आश्चर्य है कि अगर मैं यह काम कर सकता हूं", लेकिन सुंदर कहना "कौन मुझे कभी रोका सकता है?"। आपकी सफलता की ज़िम्मेदारी के लिए आप इसे प्राप्त करने का अधिकार भी देंगे। सुनिश्चित करें कि आप खुद को नियंत्रण की स्थिति में रखते हैं, न कि अन्य लोगों को, जो आपको लगता है कि आप जो चाहें प्राप्त करने से रोक सकते हैं।
  • काम करने की आपकी अनुमति के लिए इंतजार न करें: आप जो चाहें ले लो काम पर, एक परियोजना प्रस्ताव का मसौदा तैयार न करें जिसे स्वीकृत किया जाना चाहिए: बस, वास्तविकता और परिणाम दिखाएं। जब तक आप अपनी पुस्तक का मसौदा तैयार नहीं कर लेते तब तक प्रतीक्षा न करें, ताकि आप एक प्रकाशक का लाभ उठा सकें और इसे लिख सकें, बस लिखना शुरू करें
  • फेल लकी चरण 6 नामक छवि
    6
    सोच बंद करो और शुरू करो "सुनना"। भाग्यशाली लोगों ने अपने अंतर्ज्ञान, भावनाओं और सहज प्रतिक्रियाओं का सम्मान करना सीखा है। यदि आप स्थितियों को बहुत ज्यादा विश्लेषण करते हैं और कमजोर, नाराज या बदकिस्मत महसूस करने के कारणों की तलाश करते हैं, तो अपनी सहजता का पालन करने के बजाय सीखें।
  • इस प्रयोग की कोशिश करें: अगली बार जब आपको एक महत्वपूर्ण निर्णय करना है, तो तुरंत इसे करें अपनी तात्कालिक सहज प्रतिक्रिया के साथ और अपने मन को बदलने का मौका न दें। क्या आपको अभी पता चला है कि आप अब अपने साथी के साथ प्यार में नहीं हैं? रिश्ते को बंद करें अब। क्या आपको अचानक कुछ महीनों के लिए अपनी नौकरी छोड़ने और जैविक अंगूर के दाख की बारी में स्वयंसेवक छोड़ने की आवश्यकता महसूस हुई? पैक करें इसे होने दो
  • फेल लकी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    कड़ी मेहनत करें कोपोला ने कठिनाइयों के सामने वापस नहीं खींच लिया है चालक दल के साथ मिलकर उन्होंने वियतनाम के जंगल में सैकड़ों घंटों की कोशिश की, सुबह मार्लोन ब्रैंडो की अजीब बातों से जूझ रहे और सैकड़ों फिल्मों की समीक्षा की गई। लेकिन उन्होंने खुद को कोशिश की उन्होंने काम के साथ भाग्य के बीज की खेती की: कड़ी मेहनत
  • जो लोग कड़ी मेहनत करते हैं वे अवसरों और फायदे के लिए खुले होते हैं, क्योंकि उनका परिणाम किसी और की तुलना में बेहतर होता है। यदि आप काम पर दो बार कड़ी मेहनत करते हैं, तो आपकी नौकरी दोगुनी संतोषजनक हो जाएगी और आप ऐसा करने के लिए दो बार भाग्यशाली महसूस करेंगे।
  • एक समय में एक चीज करने और इसे बहुत अच्छी तरह से करने पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें। सोमवार को, आपको बाकी सभी सप्ताह के दौरान क्या करना चाहिए, इसके बारे में चिंता न करें। दोपहर में आपको क्या करना होगा, इसके बारे में भी सोचने की कोशिश न करें वर्तमान क्षण की अभी चिंता है, अब, और निष्कर्ष निकालना कि आपने क्या शुरू किया।
  • विधि 2

    सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखना
    फेल लकी चरण 8 का शीर्षक चित्र
    1
    भाग्य की अपेक्षा करें भाग्यशाली लोगों के लिए किस्मत क्यों प्रस्तुत की जाती है यह कि वे परिस्थितियों की सफलता की उम्मीद करते हैं और एक सकारात्मक परिणाम का सामना करते हैं। यह मेरी दादी की तरह ही कहता था: यदि आप कुछ उम्मीद कर रहे हैं तो उबाऊ हो, तो यह होगा। यदि आप इस विश्वास के साथ काम करने के लिए जाते हैं कि यह एक भारी दिन होगा, तो संभव है कि यह हो जाएगा। यदि आप एक अनुभव मानते हैं कि आपको सफल होने का मौका मिलेगा, तो आप ऐसा करेंगे।
    • भाग्यशाली निष्कर्ष के लिए प्रतीक्षा करने से आपको लाभ और अवसरों की अधिक जानकारी मिल जाएगी। तो कितने भाग्यशाली लोगों लाइनों के बीच पढ़ने में सक्षम हैं, आप अपने आप को जागरूकता में वृद्धि होगी और सभी छोटी घटनाओं है कि आप खेल के आगे रखना होगा, बजाय समय से पहले ही छोड़ देना है क्योंकि आप अशुभ महसूस नोटिस करने में सक्षम हो।
  • फेल लकी चरण 9 में छवि का शीर्षक
    2
    अपनी उपलब्धियों की दैनिक सूची दें प्रत्येक दिन के अंत में, आप क्या हासिल किया है पर वापस सोचो। जो कुछ आपके कार्य सूची से हटा दिया गया है, आपके द्वारा पूरा किए गए दिन के लिए हर लक्ष्य को मानसिक स्तवन और एक इनाम के साथ मनाया जाना चाहिए उन चीजों के बारे में मत सोचो जिन्हें आप करना चाहते हैं, या जिनके लिए आप समय बनाने के लिए पसंद करेंगे। आप वास्तव में क्या कर रहे हैं, इसके बारे में सोचें: आपकी सफलताओं और समारोहों को ध्यान में रखें।
  • बड़े और छोटे परिणामों की सूची दें बिना शिकायत रसोई सफाई? यह एक परिणाम है बिस्तर से निकल जाओ और काम पर जाने के लिए बस ले लो? यह पहले से बहुत कुछ है इस के लिए भाग्यशाली महसूस करो
  • फेल लकी चरण 10 नामक छवि
    3



    इसी तरह से बड़ी और छोटी जीत दोनों को जश्न मनाएं आपके द्वारा प्राप्त किए गए परिणामों को मनाने के लिए प्रत्येक दिन कुछ समय लें। यह केक और शैंपेन के साथ एक पार्टी बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन नए परिणामों और पुरानी हिट पर एक शांत प्रतिबिंब बहुत भाग्यशाली महसूस करने में आपकी मदद करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।
  • आपकी उपलब्धियों की समीक्षा के लिए दैनिक मानसिक समीक्षा करने के लिए सीखना आपको आगे बढ़ने और आगे के परिणामों के लिए तैयार करने में भी सहायता करेगा। आज के उत्पादक बनने के उस सुखद अनुभव के लिए उपयोग करें, जो आज उत्पादक हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आपका उत्सव प्रतिपूर्ति नहीं है। पब पर लंबी रात के साथ काम करने पर एक मुश्किल दिन मनाते हुए आप कल के सामने सामना करना आसान नहीं बनाते।
  • फेल लकी चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    दूसरों के साथ खुद की तुलना करना बंद करो आपके पास निश्चित रूप से उसी परिणाम प्राप्त करने की ज़िम्मेदारी नहीं है, जिनके साथ आपने स्नातक की उपाधि प्राप्त की है, आपके सहयोगी, आपके भाई, आपके मित्र, आपके साथी या आपके माता-पिता आप को अपनी सफलताओं से खुश करने वाले एकमात्र व्यक्ति ही आप हैं अपने परिणामों की तुलना दूसरों के साथ करना बंद करो और आप के लिए भाग्यशाली महसूस करना शुरू करें।
  • बहुत से लोगों के लिए, सोशल नेटवर्क की गड़गड़ाहट अवसाद के लिए एक वास्तविक कारण है। यदि आप छुट्टियों पर अपने पुराने रूममेट्स और प्रचार के छुट्टियों के फोटो से थक चुके हैं, तो अपडेट ब्लॉक करें या, इससे भी बेहतर, फेसबुक से पूरी तरह से डिस्कनेक्ट होने की संभावना पर विचार करें।
  • फेल लकी चरण 12 में छवि का शीर्षक
    5
    अधिक बहिर्मुखी होने की कोशिश करें शामिल होने के लिए सीखना आपको संपर्क करने, खुश और भाग्यशाली महसूस करने में मदद कर सकता है। उम्मीद है कि एक अजनबी के साथ हर बातचीत, यहां तक ​​कि पांच मिनट की मेट्रो की सवारी, आपके जीवन को बदलने में निर्णायक हो सकती है। शायद ऊब लड़का जो डाकघर में आपसे बात करता है, वह एक आत्मा संगीतकार भी हो सकता है जिसे एक बैंड को जीवन देने के लिए। शायद प्यारा बर्मन होगा "सही एक"। अवसरों को दूर नहीं चलो।
  • फेल लकी चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अधिक लचीला रहें पूर्व-स्थापित कार्यक्रम होने के नाते दुखी और निराश महसूस करने का एक शानदार तरीका है। कोई भी हमेशा भाग्यशाली नहीं लगता है या हर दिन अच्छे भाग्य से मिलता है, लेकिन चोट लगने में सक्षम होने के साथ-साथ कम से कम `लचीला हो सकता है, उन स्थितियों से बेहतर तरीके से प्राप्त करने में आपकी मदद मिलेगी जो आपकी इच्छा के अनुसार नहीं जाते।
  • एक बड़ी परियोजना पर केंद्रित रहने की कोशिश करें यदि आपका शांतिपूर्ण रविवार, जिस दिन आप साफ करना चाहते थे या अपने साथी को, उस दोस्त के द्वारा बाधित किया गया था, जिसे हवाई अड्डे के लिए सवारी की जरूरत है, वह ठीक से प्रतिक्रिया न करें एक लंबी यात्रा से पहले अपने दोस्त के साथ बाहर जाने का मौका लें। सकारात्मक ऊर्जा के साथ इसका सामना करें
  • विधि 3

    शुभकामनाएं का प्रयोग करें
    फेल लकी चरण 14 का शीर्षक चित्र
    1
    अच्छे भाग्य के साथ अपनी मेहनत का समर्थन करें हालांकि कुछ लोगों के लिए यह अंधविश्वासी लगता है, यह सच है कि आपको भाग्यशाली आइटम प्रदान करने या भाग्य के संकेतों पर ध्यान देने से बहुत से लोगों को अधिक भाग्यशाली महसूस करने में मदद मिल सकती है आपको अपने सभी सकारात्मक भावनाओं को यादृच्छिक प्रतीकों और संकेतों को नहीं सौंपना चाहिए, लेकिन किसी भी दिन आप किसी भी भाग में भाग्यशाली सोचने के लिए पूरी तरह से स्वाभाविक है कि कोई महिला आपको आराम कर रही है या एक सकारात्मक शख्स के साथ शुरू कर रहा है।
  • फेल लकी चरण 15 में छवि का शीर्षक
    2
    कीड़े या भाग्यशाली जानवरों के लिए देखो विभिन्न संस्कृतियों में, कीड़े और अन्य जानवरों को अक्सर स्थिति के आधार पर भाग्य या दुर्भाग्य के वाहक माना जाता है। यदि आप प्रकृति के बीच में हैं, तो निम्न कीड़े या जानवरों पर ध्यान दें:
  • Grilli। माना जाता है कि क्रिकेट को यूरोप से एशिया तक अच्छा सौभाग्य माना गया है, साथ ही साथ मूल अमेरिकी जनजातियां, जो किस्मत को भाग्य में लाने का मानना ​​था। कुछ संस्कृतियों में, क्रिकेट की आवाज़ की नकल को बुरी किस्मत का संकेत माना जाता है।
  • Coccinelle। कुछ लोगों का मानना ​​है कि एक महिला-महिला जो नवविवाहित महिला के साथ पेश करती है, पता चलता है कि वह अपने डॉट्स के साथ, उस बच्चे की संख्या होगी या वह जल्द ही मिल जाएगी। इसके अलावा, लेडीबग्स को अच्छे मौसम के वाहक माना जाता है। कभी भी किसी महिला को मारकर मारना न हो, यदि वह आप पर निर्भर है
  • ड्रैगनफलीज़, बीटल, खरगोश, ईगल, कछुए, डॉल्फिन, चमगादड़ के मेंढक और कई अन्य जानवरों को सामान्यतः भाग्यशाली माना जाता है अगर आपके पास कोई पसंदीदा जानवर है, तो आप की एक तस्वीर ले लो या एक कुलदेव जो उसे भाग्यशाली होने के लिए प्रतिनिधित्व करता है।
  • फेल लकी चरण 16 नाम की छवि
    3
    भाग्यशाली पौधों को बढ़ाना चाहे सुगन्धित या बस सुंदर हो, अपने घर में पौधों को रखने के लिए इसे पुनर्जीवित करने का शानदार तरीका हो सकता है, और कई संस्कृतियों के लिए, समृद्धि और स्वास्थ्य का प्रतीक। यह माना जाता है कि विभिन्न पौधों में अस्थायी गुणों की एक विस्तृत विविधता है कुछ सामान्यतः माना जाता है भाग्यशाली हाउसप्लांट हैं:
  • हनीसकल, लैवेन्डर और चमेली कुछ सबसे सुगंधित पौधे हैं जो आप बढ़ सकते हैं और लाभदायक सुगंध अपने घर में ला सकते हैं। कुछ लोगों को लगता है कि इन पौधों की उपस्थिति आपके सपनों को प्रभावित कर सकती है, आप सो सकते हैं और शुभकामना के एक नए दिन और अच्छे भाग्य को शुरू करने में आसान बना सकते हैं।
  • बांस सबसे सफल पौधों में से एक है, ऐसा माना जाता है कि यह जो लोग इसे खेती करते हैं उन्हें अच्छी तरह से, रचनात्मकता और अच्छे स्वास्थ्य मिलते हैं। बांस जंगलों को कई संस्कृतियों में रहस्यमय और पवित्र स्थान माना जाता है।
  • यह सोचा गया है कि तुलसी, दौनी और ऋषि सभी घरों में या परिवेश में विकसित होने वाले सभी जड़ी-बूटियों के लिए हैं। कई मौसमों के लिए प्रतिरोधी पौधे, इन सुगन्धित जड़ी बूटियां खाना पकाने में उपयोगी होती हैं और आमतौर पर भूत भगाने में भी इस्तेमाल होती हैं।
  • फेल लकी चरण 17 नामक छवि
    4
    अच्छे भाग्य पहनें आपको भाग्यशाली गहने ढूंढ़ने की ज़रूरत नहीं है: उन्हें अपने साथ लाओ! एक भाग्यशाली हार, एक खरगोश पंजा या अपनी जेब में कोई अन्य ऑब्जेक्ट आपको भाग्य की भावना देगा जो आपको एक सकारात्मक दृष्टिकोण और व्यवहार को बनाए रखने में मदद करेगा जो भाग्य पैदा करते हैं।
  • अपनी जेब में एकोर्न, गोलियां या पत्थरों को लेना किसानों के बीच एक आम बात है। गिटारवादक कभी-कभी भाग्यशाली चुनौतियों का प्रयोग करते हैं और एथलीट्स भाग्यशाली शर्ट पहनते हैं।
  • चाहे वस्तु सचमुच भाग्यशाली है या नहीं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। क्या मायने रखता है कि यह आपको भाग्यशाली महसूस करने में मदद करता है, जो आपके व्यवहार को प्रभावित कर सकता है
  • फेल लकी चरण 18 नामक छवि
    5
    अपने घर भाग्यशाली बनाओ हालांकि यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, डिजाइन के सिद्धांतों के बाद अपने घर को व्यवस्थित करने से आपको सकारात्मक और भाग्यशाली ऊर्जा को सकारात्मक व्यवहार में चैनल में मदद मिलेगी। यदि आप अपने लिए एक जगह बनाने में संतुष्ट महसूस करते हैं जो कि भाग्यशाली और फायदेमंद है, तो आप उन तरीकों से व्यवहार करेंगे, जो आपके सर्वोत्तम हितों को दर्शाते हैं।
  • अपने घर के प्रवेश द्वार को फिर से संगठित करें, घर का प्रवेश ऊर्जा और सकारात्मकता के प्रवाह पर बल देता है। प्रवेश के दायरे के पास खुले, चाबियाँ और जूते के मेलों को छोड़कर, जब आप बाहर जाते हैं या जब आप वापस आ जाते हैं तो आपको भाग्यशाली महसूस करने में मदद नहीं मिलेगी प्रवेश द्वार के आसपास पर्यावरण को साफ रखें
  • कुछ लोगों का मानना ​​है कि दरवाजे का रंग घर को एक भाग्यशाली एक बनाने में मदद कर सकता है। फेंग शुई के सिद्धांतों के अनुसार, दक्षिण-उन्मुख दरवाजे लाल या नारंगी होने चाहिए, जबकि उत्तर का सामना करना चाहिए नीला या काला होना चाहिए।
  • फ़र्नीचर को परिपत्र रिक्त स्थान बनाने के लिए इस तरह ठीक करें एक बॉक्सरी संगठन आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा और भाग्य के प्रवाह को बाधित कर सकती है। इसके बजाय, अधिक तरल रहने वाले रिक्त स्थान बनाने के लिए, अपने फ़र्नीचर पर एक कवचदार लेआउट देने का प्रयास करें
  • टिप्स

    • भाग्यशाली होने के नाते एक प्रकार का उत्साह होना, एक विशेष ऊर्जा होती है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कुछ करने में करिश्माई, स्वतंत्र या बहुत अच्छा होना चाहिए। हर कोई एक विशेष उपहार या प्रतिभा है, या एक गुणवत्ता: आप उन्हें खोजने के लिए बस है।
    • केवल एक भाग्यशाली आकर्षण लाखों की तुलना में अधिक खास है सुनिश्चित करें कि इसका मतलब आपके लिए कुछ है: शायद यह आपका पसंदीदा रंग है, जो कुछ आपकी दादी ने आपको दिया या जो आपने लंबे समय तक किया हो इसमें एक भावुक मूल्य भी होना चाहिए: आर्थिक मूल्य अच्छे भाग्य के लिए नहीं गिना जाता है।

    चेतावनी

    • जितना चाहें उतना सब कुछ नहीं होगा, आपको इसे स्वीकार करना होगा। यदि कुछ गलत हो जाता है तो दूसरों को शिकायत न करें, क्योंकि यह आपकी सहायता नहीं करेगा।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com