कैसे तय करना है कि आप एक स्ट्रिपर्स बनना चाहते हैं

क्या आप कभी भी एक खाल उधेड़नेवाला बनना चाहते थे, लेकिन क्या आप अनिश्चित हैं कि आप उसे बन सकते हैं या नहीं? यहां एक मार्गदर्शिका है जो आपको निर्णय लेने में मदद करेगी, कदम से कदम, अगर इस पेशे को अपना भाग्य आपकी भाग्य है।

कदम

चित्र शीर्षक से तय करें कि आप स्ट्रिपर चरण 1 बनना चाहिए
1



एक शीट और एक पेन या पेंसिल लें और "हाँ" या "नहीं" के साथ सभी सवालों के जवाब देकर नीचे दिए गए प्रत्येक चरण का पालन करें। अभ्यास के अंत में आपको एक साफ विचार मिलेगा कि पेशेवर स्टिपरर आप क्या करना चाहते हैं।
  • क्या आप एक खाल उधेड़नेवाला बनने के लिए काफी बड़े हैं? एक विदेशी डांसर के लिए न्यूनतम उम्र इस बात पर निर्भर करती है कि आप जहां रहते हैं और क्लब का प्रकार जिसमें आप नृत्य करेंगे। इटली में, न्यूनतम आयु का प्रदर्शन 18 वर्ष है।
  • क्या आप बहुत सारा पैसा बनाना चाहते हैं? आमतौर पर, एक नर्तक € 50 और € 100 प्रति घंटे के बीच कमाता है।
  • क्या आप अजनबियों के सामने नंगा महसूस कर रहे हैं? हालांकि शुरू में नंगा या अपर्याप्त होने पर असहज महसूस हो सकता है, लेकिन समय के साथ भावना में सुधार होगा।
  • क्या आप चाहते हैं या आपको लचीला काम के घंटे की आवश्यकता है? नर्तक आम तौर पर अंशकालिक काम करते हैं और काम के समय और दिनों में बदलाव करने में सक्षम होने के लाभों का आनंद उठाते हैं। जब आप पहली बार शुरू करते हैं, तो आप और क्लब निदेशक घंटे की संख्या पर सहमत होंगे, भले ही समय के साथ आप अधिक लचीला अनुसूची कर सकें और आप परिवर्तन कर सकते हैं
  • क्या आपके पास एक आनुपातिक शरीर है? एक ठेठ गलत विचार यह है कि नर्तक बनाने के लिए महिलाओं को एक निश्चित शरीर होना चाहिए: छह फुट लंबा, 50 किलो वजन और चौथा ब्रा यह बात अधिक गलत नहीं हो सकती प्रत्येक ग्राहक की महिलाओं के मामले में अलग-अलग स्वाद हैं, जो बाल के रंग, शरीर के आकार, जातीयता पर निर्भर करता है, लेकिन स्तन के आकार के अनुसार भी भिन्न हो सकता है। यद्यपि प्रत्येक ग्राहक के पास कुछ शारीरिक लक्षण हैं जो उसे सबसे ज्यादा अपील करते हैं, आम बात जिस पर नर्तक को ध्यान देना चाहिए, उन्हें विशेष महसूस करना है एक ग्राहक की खुशी आपके स्तनों के आकार, अपने बालों या आपकी त्वचा का रंग, लेकिन आपके व्यक्तित्व पर निर्भर नहीं करती है। लंबा, छोटी, गोरा, श्यामला, बड़ी या छोटी छाती के साथ, हमेशा हर तरह की महिला का ग्राहक होता है
  • क्या आप इनकार कर सकते हैं? खारिज करने में सक्षम होने के नाते एक खाल उधेड़नेवाला के लिए महत्वपूर्ण है यद्यपि इनकार निजी लग सकता है, ऐसा नहीं है क्लाइंट का खराब दिन हो सकता था, पैसे से बाहर हो गया है या सिर्फ क्लब में प्रवेश किया है और बहुत पैसा खर्च करने के लिए तैयार नहीं है।
  • क्या आप एक अच्छे इंसान हैं? आप सही उम्र हो सकते हैं, सही शरीर हो सकता है और आप भी अस्वीकृति का सामना कर सकते हैं, लेकिन अगर आप सुखद नहीं हैं, तो आपको पैसे बनाने में बहुत परेशानी होगी। लाभ का हिस्सा भी ग्राहकों के साथ बात करने और उन्हें विशेष महसूस करने के तरीके के बारे में जानने में शामिल होता है। जैसा कि कहा जाता है: "आप सिरका की बैरल के मुकाबले शहद की एक बूंद के साथ अधिक मक्खियों को लेते हैं।"
  • यदि आप स्ट्रिपर चरण 2 बनना चाहते हैं तो तय करें कि छवि का शीर्षक
    2
    उस शीट को देखो जिस पर आपने अपना जवाब लिखा था। यदि आपने अधिकांश प्रश्नों के लिए "हां" उत्तर दिया है, तो आपके पास एक खाल उधेड़नेवाला के रूप में सफल होने की क्षमता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com