किसी को कैसे बताओ आप सेक्स के लिए तैयार नहीं हैं

आप एक रिश्ते जी रहे हैं, आपका साथी सेक्स करना चाहता है, लेकिन आप ऐसा महसूस नहीं करते हैं। उसे बताने के लिए आपको अंतरंगता की स्थिति में खुद को खोजने के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा, मौके से पहले भाषण का सामना करने के लिए खुद को ही उतना ही अच्छा लगेगा आखिरी मिनट तक इंतजार न करें और अपने साथी को बताने का कोई रास्ता खोज लें कि आपको अभी भी तैयार नहीं लगता है।

कदम

बताइए कि आप किसने सेक्स करने के लिए तैयार नहीं हैं
1
यदि आप जानते हैं कि आप पहले से ही रिश्ते शुरू होने से पहले ही सेक्स करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो उन्हें तुरंत बताएं देरी मत करो या एक दिन बहुत देर हो सकती है
  • टेल अफेनेशन छवि जिसे आप सेक्स करने के लिए तैयार नहीं हैं चरण 2
    2
    अगर आप अपने फैसले को आपके साथी के साथ स्पष्ट रूप से संवाद करने की तरह महसूस नहीं करते हैं उसे पहले बताओ कि चीजें जटिल होने से रोकने के लिए संभव है। यदि वह व्यक्ति सचमुच आपको प्यार करता है, तो वह आपके पक्ष में रहेगा और आपके फैसले का सम्मान करेगा। यदि बजाय वह बहुत अधिक जोर देते हैं और आप को मजबूर करने की कोशिश करते हैं, तो दो बार सोचने के बिना उसे छोड़ दें
  • इकलौता का कहना है कि आप सेक्स करने के लिए तैयार नहीं हैं चरण 3
    3



    उन्हें कुछ प्रेरणा दें, यदि आपके पास कोई है यहां तक ​​कि अगर तैयार नहीं महसूस करने का मात्र तथ्य पर्याप्त होना चाहिए, तो अपने साथी को उन प्रेरणाओं पर जोर देने से रोकने के लिए जो आपकी पसंद के कारणों को बेहतर समझते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप शादी के लिए इंतजार करना चाहते हैं, यदि आप संभव गर्भावस्था से डरते हैं, या यौन संचारित रोगों को संसाधित कर सकते हैं। आम तौर पर, जब कोई साथी के साथ यौन संबंध रखने का इंतजार करता है तो वह नैतिक और धार्मिक प्रेरणाओं के बारे में है।
  • टेल अफेनेशन छवि जिसे आप सेक्स करने के लिए तैयार नहीं हैं चरण 4
    4
    यदि आपका साथी आपकी पसंद स्वीकार करता है, तो आपका रिश्ता जारी रहेगा यदि आप अपने फैसले का सम्मान नहीं करते हैं तो उस व्यक्ति को निकालने और किसी और को ढूंढना बेहतर होगा जो आप को समझ सकें (आप इसके बारे में चिंता नहीं करेंगे)।
  • टिप्स

    • एक रिश्ते में वार्ता सबसे महत्वपूर्ण बात है इससे पहले कि आप एक ही बिस्तर पर रहें, आपके साथी को यह जानना होगा कि क्या आप चाहते हैं, या न चाहें, यौन संबंध रखें।
    • यदि आपने अतीत में हिंसा का सामना किया है और सेक्स करने से डरते हैं, तो आपके साथी को यह जानना चाहिए कि। यदि वह वास्तव में आपको प्यार करता है, तो वह आपकी समस्याओं को दूर करने में आपकी सहायता करेगा।
    • यदि आप पहले से ही अतीत में सेक्स कर चुके हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे किसी भी स्थिति में करना है तय करें कि आपके लिए क्या सही है
    • आपको अपने साथी के साथ यौन संबंध रखने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए इसे खोना नहीं है। यदि आप केवल सेक्स चाहते हैं तो रिश्ते आगे भी नहीं जाएंगे।
    • आपको अपने साथी को अपने सभी अतीत को बताने की ज़रूरत नहीं है यह तय करना है कि उसे क्या कहना है और क्या नहीं। यदि आपके पास अन्य सहयोगी होते हैं, तो कुछ विश्लेषण करें कि क्या आपको यौन संचारित रोग हैं। यदि समय पर निदान किया जाता है तो कई रोग ठीक हो सकते हैं। अगर आपको पता है कि आपने अपनी पिछली रिपोर्ट में रोगों को संक्रमित किया है तो आपको अपनी ज़िम्मेदारी है कि आप अपने साथी को यह जानकारी दें। उन्हें सूचित करने का अधिकार है
    • इस तथ्य पर प्रतिबिंबित करें कि यदि आप किसी के साथ यौन संबंध रखने से इनकार करते हैं, तो वह व्यक्ति सोच सकता है कि आप उसे आकर्षित नहीं महसूस करते। तो अपने साथी को पता चले कि आप कितना प्यार करते हैं और उसे चाहते हैं यह भय तर्कहीन लग सकता है, लेकिन यह पुरुषों और महिलाओं दोनों में अक्सर विचार है
    • यदि आप यौन संचारित रोग हैं तो आपको बिल्कुल अपने साथी को बताना चाहिए।
    • उन्हें दिखाएं कि आप अभिव्यक्तियों के माध्यम से तैयार नहीं महसूस करते हैं जैसे "बहुत अधिक नहीं चलें" या "हम सिर्फ बात नहीं कर सकते"। यदि आपका साथी इन शब्दों पर ध्यान नहीं देता, तो उन्हें हटा दें और उन्हें बताएं कि आप गंभीरता से बोल रहे हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप स्थिति को नियंत्रित नहीं कर सकते तो अपने साथी को छोड़ दें।
    • देखें कि आपके रिश्ते कैसे विकसित होंगे यदि वह व्यक्ति सचमुच आपको प्यार करता है, तो वह आपके लिए इंतजार करेंगे
    • यदि आपका पार्टनर बहुत ज्यादा जोर देकर आपको परेशान करता है, तो अधिकारियों से कहें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • निर्धारण। पता है कि वास्तव में आप क्या चाहते हैं और आप क्या नहीं चाहते हैं। अपनी तरफ से आपके पास व्यक्ति को स्पष्टता और स्पष्टता के साथ चुनाव के बारे में संवाद करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com