सेक्स करने के लिए `न` कैसे बोलें

के प्रसार के साथ "विपणन" सेक्स का, हर दिन अधिक से अधिक लोग सेक्स करने का दबाव प्राप्त करते हैं - खासकर विवाहेतर यौन संबंध। यह आपके धार्मिक विश्वासों के खिलाफ हो सकता है या आप शादी के लिए इंतजार करना चाहते हैं या आप अपने प्रेमी के साथ सेक्स करने के लिए अभी तक तैयार नहीं हैं प्रेरणा के बावजूद, यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं जो आपको सेक्स के लिए "नहीं" कहते हैं।

यह केवल उस व्यक्ति के साथ करें जो वास्तव में आपको रूचता दिखाता है और जिनके साथ आप आसानी से महसूस करते हैं अन्यथा, हार मानो और अगर यह काम नहीं करता है, तो स्टिंग स्प्रे काम करता है।

कदम

इमेज शीर्षक से नो न टू सेक्स सेक्स चरण 1
1
अपनी भावनाओं को साझेदार को बताएं सेक्स निश्चित रूप से एक प्रश्न नहीं है जिसमें सोचने के बिना खुद को फेंकना है। उपयुक्त सावधानी बरतने के बिना, परिणाम आपके जीवन के बाकी हिस्सों को प्रभावित कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से नो न टू सेक्स सेक्स 2
    2
    सामाजिक दबावों में मत देना इसमें शामिल मत सोचो "हर कोई करता है"आपको यह भी करना चाहिए याद रखें कि बहुत से लोग "सभी धुआं और भुने हुए कुछ भी नहीं" हैं और हमेशा सेक्स करने का दावा कर सकते हैं, जबकि वास्तविकता में वे जो करते हैं वह केवल उन पर निर्भर करता है जो उनका विश्वास करना चाहते हैं। ईमानदारी की उनकी कमी आपके मान्यताओं को परेशान करने का एक वैध कारण नहीं है
  • इमेज शीर्षक से नो न टू सेक्स सेक्स 3



    3
    अपने साथी के दबाव में मत देना। अगर वह आपको बताता है तो "यदि आप वास्तव में मुझसे प्यार करते हैं, तो आप ऐसा करेंगे", आपको यह अवश्य समझना चाहिए कि यह आपको हेरफेर करने की बहुत कोशिश कर रहा है हेरफेर, खासकर जब यह सेक्स की बात आती है, तो यह एक स्वस्थ रिश्ते का संकेत नहीं है, और आपको अपने रिश्ते की ताकत का मूल्यांकन करना चाहिए। यदि आपका साथी वास्तव में तुम्हारे साथ प्यार करता है, तो वह प्रतीक्षा करने की आपकी इच्छा का सम्मान करेगा।
  • इमेज शीर्षक से नो न टू सेक्स सेक्स चरण 4
    4
    अपनी मंशाओं का समर्थन करें अपने दृष्टिकोण के बचाव का तरीका यहां बताया गया है:
  • "मैं एक यौन रोग होने का खतरा नहीं करना चाहता"। यौन संचारित रोगों की तुलना में अधिक सामान्य माना जाता है। जबकि एड्स या एचआईवी वाले लोगों के संपर्क में आने की बाधाएं दुर्लभ हो सकती हैं, लेकिन कई अन्य खतरों की गुप्त जानकारी है। कुछ गनोरा, सिफलिस और जननांग हर्पीज हो सकते हैं।
  • "मैं गर्भवती होने का जोखिम नहीं चाहता हूं" यहां तक ​​कि अगर आप सुरक्षित सेक्स और गर्भनिरोधक तरीकों का इस्तेमाल करते हैं, तो भी गर्भावस्था अभी भी एक खतरा है। यह एक गंभीर मामला है, खासकर यदि आप इसका सामना करने के लिए तैयार नहीं हैं। बच्चे को होने पर आपके जीवन पर भारी प्रभाव पड़ सकता है, न केवल सामग्री, बल्कि समय के संदर्भ में लागत भी होती है। इसमें अन्य नैतिक समस्याएं भी शामिल हैं, जैसे कि यह तय करना कि क्या गर्भावस्था को जारी रखना है या इसे बीच में करना है।
  • "मैं शादी तक इंतजार करना चाहता हूं" चाहे वह आपकी व्यक्तिगत पसंद या धार्मिक विश्वास पर निर्भर करता है, शादी के वक्त तक कुंवारीपन को बरकरार रखने के लिए कुछ भी गलत नहीं है।
  • "मैं अपने माता-पिता की इच्छाओं का सम्मान करना चाहता हूं।" याद रखें कि गर्भावस्था एक ऐसा अनुभव है जो आपके जीवन को बदलता है। यह न केवल आपको प्रभावित करेगा बल्कि आपके परिवार को भी प्रभावित करेगा
  • टिप्स

    • किसी के साथ मत रहो जो दृढ़ता से आपके साथ यौन संबंध रखना चाहते हैं, भले ही आप तैयार न हों। यह आपके शरीर और आपके निर्णय के बारे में है यह भी विचार करें कि संबंध कितना गंभीर है क्या आप इस व्यक्ति से प्यार करते हैं? क्या आपको प्यार है?
    • यदि आपका साथी आपको छोड़ने की कोशिश करता है, तो उसे ऐसा करने दें एक स्थिर संबंध सेक्स पर आधारित नहीं है।
    • यौन संबंध न हो क्योंकि किसी ने तुम्हें यह करना चाहता है। यह आपकी पसंद है
    • जब आप नहीं कहते हैं, तो ध्वनि की फर्म टोन का प्रयोग करें जो साबित करता है कि आप निर्धारित हैं
    • कभी शराबी पेय न लें शराब संकोच और खराब अनुशंसित साझेदारों में लिप्त करना आसान बनाता है।
    • ऐसा मत सोचो कि आप कभी भी सेक्स करने में सक्षम नहीं होंगे, जब आप तैयार हों तो आप सफल होंगे।

    चेतावनी

    • यदि आप अपने कार्यों के परिणामों पर प्रतिबिंबित नहीं करते हैं, तो आपका जीवन हमेशा के लिए बदल जाएगा। यदि आप अपनी उम्र में गर्भवती हो जाते हैं तो आप वयस्कता के परिणामों की रिपोर्ट करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com