स्क्रैचिंग व्यक्ति कैसे बनें

लापरवाही होने के नाते एक यकृत होने का मतलब है, अपने सपने का पालन करने और रास्ते में आने की कोशिश करने वालों को वजन नहीं देते। ऐसा लगता है कि यह काम करना आसान है, लेकिन यदि आप इन चरणों का पालन करते हैं, तो आप अपने समय पर और अधिक निर्धारित और ठंडा होने के साथ-साथ समय पर रहेंगे।

कदम

भाग 1

सही दृष्टिकोण होने के कारण
इमेज शीर्षक वाला एगी चरण 1
1
साहसी रहें निर्धारित लोग हमेशा नई चीजों की कोशिश करने के लिए तैयार होते हैं। आपको पैराशूटिंग की कोशिश नहीं है अगर यह आपके लिए नहीं है, लेकिन आपको हाल ही में मिले लोगों से निमंत्रण स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए, एक नई रसोई की कोशिश करें, जिसे आप अस्तित्व में नहीं जानते थे या आखिरी मिनट की कार की सवारी के लिए छोड़ने के लिए छोड़ें एक खूबसूरत पहाड़ सिर्फ वही पुरानी बात न करें और एक सप्ताह में कम से कम एक बार पूरी तरह से अलग तरह की कोशिश करने का लक्ष्य रखें।
  • दिनचर्या बहुत बढ़िया है क्योंकि यह आपके दिनों को यथासंभव उत्पादक रूप से व्यवस्थित करने में आपकी मदद कर सकता है, लेकिन आपको हमेशा उस कारक एक्स के लिए जगह छोड़नी चाहिए, जो आपको थोड़ी देर के लिए एक अलग पथ का पालन करना होगा।
  • जितनी बार संभव हो, आराम से क्षेत्र से बाहर निकलना सुनिश्चित करें। आप उन चीजों की खोज करेंगे जिन्हें आपने कभी नहीं सोचा था कि आप उन्हें पसंद करेंगे।
  • यद्यपि सेटिंग लक्ष्य महत्वपूर्ण है, यह भी कभी कभी एक चट्टान के शीर्ष पर बैठने की गिनती हर अनुभव को सार्थक बनाएं
  • इमेज शीर्षक वाला एगी चरण 2
    2
    अपने सपनों का पालन करें ऐसा लगता है कि इसका फर्म होने के साथ कुछ भी नहीं है, लेकिन अपने सपनों को ढूंढना और उनका पीछा करना वास्तव में इस तरह से संबंधित है। सख़्त होने के कारण सब कुछ थोड़ा अलग दिख रहा है, आप जो करना पसंद करते हैं और स्वीकार करते हैं कि यह सामान्य ज्ञान में फिट नहीं हो सकता है कि आपको जीवन में क्या करना चाहिए। पाब्लो पिकासो, अल्बर्ट इस्टीयन और कोको चैनल सभी तरह से सख़्त लोगों को अपने तरीके से ही देख रहे थे, भले ही वे केवल समय पर विलक्षण या "अलग" दिखाई देते थे
  • जो कुछ भी आपके सपने हैं, उन्हें सुनिश्चित करें और उनका पालन करने में सहज महसूस करें। आप क्या सोचते हैं अगर दूसरों को यह कहना है कि आप एक अभिनेत्री क्यों बनना चाहते हैं या अपराध उपन्यास प्रकाशित करना चाहते हैं, जबकि यह जानकर कि आपके लक्ष्य तक पहुंचने के लिए एक अच्छा मौका नहीं है? अपने सपनों का पालन करें, क्योंकि वे व्यावहारिक नहीं हैं, यह आपको फैसला करेगा।
  • यदि आपको नहीं पता कि आपके सपने क्या हैं, तो पता लगाने का सही समय है। आप वास्तव में निर्धारित नहीं कर सकते हैं यदि आप कोई उद्देश्य के लिए महसूस नहीं कर रहे हैं या जैसे कि आप अपने जुनून के बजाय वर्तमान का अनुसरण कर रहे थे।
  • इमेज शीर्षक वाला एगी चरण 3
    3
    जब आप अपने जुनून को स्वयं को समर्पित करते हैं तो थोड़ी सी चरम रहें। जैसे ही वह घर में प्रवेश करती है, आपको अपने रूममेट को बधाई देने के लिए जरूरी नहीं होना चाहिए। अपने आप को अवशोषित करें। अपने आप को पागल होना चाहिए। इतना ध्यान रखना ठीक है कि आप पूरी तरह से नहीं देखते हैं कि आपके चारों ओर क्या हो रहा है - सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने आप को स्वयं को जिंदा रहने के लिए खुश करने में शामिल होने के लिए प्रतिबद्ध करते हैं
  • आपको एक असामा पागल वैज्ञानिक बनने की ज़रूरत नहीं है, जो कभी-कभार बहुत ही बढ़िया हो। अपने आप को हर चीज में अपने आप को विसर्जित करने की इच्छा का विरोध न करें, चाहे वह जल रंग की पेंटिंग है जो आपने लगभग खत्म कर दिया है या नए ओक बुककेस जो आप को खत्म करने के लिए निर्धारित हैं
  • इमेज शीर्षक वाला इमेज चरण 4
    4
    मुखर रहें कुछ लोग अपने सिर को मोड़ या पलायन नहीं करते हैं अगर कोई आप की आलोचना करता है, आपके बारे में गपशप करता है, या जब आप वहां होते हैं तो अपने बारे में कुछ बुरा कहें, वापस मत आना। आपको इस व्यक्ति को बहस करने या अपमान करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको अपने आप पर गर्व होना चाहिए और पता होना चाहिए कि यह स्वयं की रक्षा करने के योग्य है। दूसरों को ऐसा न मानें कि वे आपको निराश करने के प्रयास में आसानी से स्थानांतरित कर सकते हैं।
  • यदि कोई आपके दोस्तों, भाइयों या बहनों, परिवार के सदस्यों या किसी और का मजाक उड़ाता है, तो उन्हें भी बचाव सुनिश्चित करें अपना सम्मान संचारित करें
  • इमेज शीर्षक वाला इमेज चरण 5
    5
    अपने आप को सुनिश्चित करें. आप बहुत दृढ़ नहीं होंगे यदि आप ऐसा करने के लिए स्वयं को संदेह नहीं करेंगे या फिर दोहराएंगे कि आपको चीजों को अलग तरह से करना चाहिए था वास्तव में लापरवाही होने के लिए और जो आप चाहते हैं और अपने आप को उजागर करते हुए खुश रहना चाहते हैं, आपको एक आत्मविश्वास व्यक्ति बनना होगा। जितना आत्मसम्मान भीतर से आता है उतना ही, आप जो जानती हैं उससे प्यार करने के लिए एक केंद्रित प्रयास कर सकते हैं और जो चीजें आप करते हैं और अंदर और बाहर अपने आप से संतुष्ट रहती हैं
  • यदि आप अपने बारे में निश्चित नहीं हैं, तो लोग आपके मूल विचार या प्रोजेक्ट को गंभीरता से नहीं लेंगे
  • जब तक आप वास्तव में इसे प्राप्त नहीं कर लेते हैं तब तक अपने बारे में सुनिश्चित होने का बहाना यहां तक ​​कि आपकी व्यक्तिगत स्वच्छता के लिए और अधिक ध्यान देने से, थोड़ा बेहतर कपड़े पहने हुए और अपने सिर के साथ चलते हुए उच्च कार्य होते हैं जो आपके आत्मसम्मान को बढ़ा सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक वाला एगी चरण 6
    6
    रेंगना मत करो निर्धारित लोगों के पास जाने के लिए और लोगों को देखने के लिए जगह है जासूस बेन्सन और स्टेबलर की कहानी के रूप में: "SVU, कानून और व्यवस्था" मनोरम कर रहे हैं वे बासी पॉपकॉर्न खाने कल घंटे के लिए सोफे पर बैठे हैं और के अंतिम मैराथन देख। सोफे से उठो और एक समय में दुनिया का एक टुकड़ा, एक किताब, एक पेड़ या गरीबों की मेज बदलना शुरू करें। समय बर्बाद मत करो, फेसबुक पर अपने पूर्व का पीछा करते हुए या नीचे बैठकर अपने 10 निकटतम परिचितों को संदेश भेजना क्योंकि आप कुछ भी करने के लिए दिलचस्प नहीं सोच सकते हैं।
  • खूंखार लोगों को कभी भी ऊब नहीं होता क्योंकि वे हमेशा स्टोर में कुछ करते हैं, चाहे वे अपनी नवीनतम परियोजना का पीछा कर रहे हों, एक नई गैलरी के उद्घाटन के लिए जा रहे हों या फिट रखें.
  • इमेज शीर्षक वाला इमेज चरण 7
    7
    सनकी हो न सिर्फ कुछ ध्यान देने के उद्देश्य के लिए, यदि आप स्वाभाविक रूप से एक छोटे से विलक्षण या मूल तरीके से सोचने के लिए जाने जाते हैं, तो आगे बढ़ें अपने आंतरिक क्विट्स को छिपाने न करें, उन चीजों पर गर्व करें जो आपको अनोखा बनाती हैं। हो सकता है कि आप सो जाने के लिए लाल रेशम ड्रेसिंग गाउन पहनना पसंद करें, हो सकता है कि आप उन गंतव्यों के लिए समर्पित कोलाज बनाना चाहें, जिन्हें आप यात्रा करना चाहते हैं। जो कुछ भी आप करते हैं वह हर किसी से पीटा गया मार्ग से कम से कम दूर हो जाता है, इसे अपने हाथ में वापस ले लें और उसे खेती करें।
  • याद रखें कि सनकी होने और अजीब होने के बीच एक निश्चित अंतर है आपको लोगों को झटका नहीं करना पड़ता है या उन्हें असाधारण होने के लिए भ्रमित या असहज महसूस करना पड़ता है।
  • इमेज शीर्षक वाला इमेज चरण 8
    8
    अपडेट किया गया। यदि आप लापरवाही होना चाहते हैं, तो आपको चीजों के बारे में जागरूक होना चाहिए। इसका मतलब यह है कि आपको पता होना चाहिए कि आखिरी सनडेंस फिल्म महोत्सव का विजेता कौन है, नए बर्मीज़ रेस्तरां में जाना, जिसके लिए वे सभी भ्रमग्रस्त हो रहे हैं और हर पांच साल से अपने केश और अपने फैशन को और अधिक आधुनिक बनाते हैं। इसका भी मतलब है कि आपको खबरों का पालन करना चाहिए, समाचार पत्र पढ़ना चाहिए और दुनिया में क्या हो रहा है, उसके बारे में एक बुद्धिमान बातचीत करने में सक्षम होना चाहिए।
  • अपने आप को अद्यतित रखने का मतलब यह नहीं है कि आपको देखने की हर प्रवृत्ति को कॉपी करना होगा। रुझानों के बारे में जागरूक होने और उनके पीछे जुनूनने के बीच में एक बड़ा अंतर है।
  • भाग 2

    सही देखो
    इमेज शीर्षक वाला इमेज चरण 9
    1
    एक अनोखा तरीके से तैयार इस शैली के विकल्प का चयन करने का मतलब किसी भी व्यक्ति के समान नहीं है। लापरवाही होने के नाते एक अनोखा तरीके से ड्रेसिंग का मतलब है, साथ ही हल्कापन के संदेश को प्रेषित करना। अपनी अलमारी में आप चमड़े के वस्त्र, कन्वर्ज़ और जूते को नहीं छोड़ सकते। अपनी शैली में बोल्ड और बोल्ड रंग का प्रयोग करें। आप मैडोना की नई "सामग्री वाली लड़की" लाइन या दूसरे हाथ के स्टोर में या शहरी आउटफिटर्स जैसी दुकानों में जो कुछ भी ढूंढ सकते हैं, से प्रेरणा ले सकते हैं।
    • लड़कियां लेदर जैकेट, लेग्गीन्स, उभयचर, टी-शर्ट के साथ बैंड को पसंद कर सकते हैं और उन शैलियों के लिए चुनते हैं जो उनके लिए सर्वश्रेष्ठ सूट हैं।
    • बच्चे तंग टी-शर्ट, चमड़े के जैकेट, मुद्रित स्वेटर और सब कुछ जो उन्हें अच्छा महसूस कर सकते हैं पहन सकते हैं
  • इमेज स्टेप 10 नाम वाली छवि
    2
    विशेष सामान रखो। कुछ महत्वपूर्ण सहायक उपकरण आपकी विलक्षण शैली में शैली का स्पर्श जोड़ सकते हैं लड़कियां लंबी श्रृंखला (सुनहरा या चांदी), चूड़ी या भारी कंगन रख सकती हैं। दोनों लड़कों और लड़कियों के मूल काले कनवर्ट या चूने, बैंगनी या नीले संस्करण पहन सकते हैं। यदि आप एक जूता के तार नीले और अन्य हरे रंग की तार चाहते हैं, तो आप इस विकल्प का विकल्प चुन सकते हैं। फीता, खोपड़ी और ऐसी चीजें जोड़ें आप अद्वितीय होना चाहिए, लेकिन अभी भी शैली है
  • लड़कों को कंधे की थैली या बेतरतीब बेल्ट ले जा सकते हैं जिससे कि उन्हें और अधिक निर्णायक बना सकें।
  • इमेज शीर्षक वाला एगी चरण 11



    3
    एक निर्णायक केश विन्यास चुनें लड़कियों को खुद को एक पिक्सी काट मिल सकता है और लोग जेल के साथ अपने बाल खींचते हैं या दाढ़ी करते हैं। कोई हेयर स्टाइल नहीं है जो इस तरीके से उचित रूप से अनुकूल है, हालांकि हर साल अपने बालों को अलग ढंग से काटते हुए पालन करना एक अच्छा नियम है। फैशन बदलते हैं, और यहां तक ​​कि आपके बाल भी चाहिए। जेल को लागू करने और उन्हें व्यवस्थित करने के लिए कुछ समय लें, लेकिन घंटों और घंटों में खर्च न करें। यदि आपके पास वास्तव में एक लापरवाही व्यक्ति है तो आपको करने के लिए ज़्यादा ज़रूरी काम होंगे
  • लड़कियां टेलर मोम्सन की शैली से प्रेरित हो सकती हैं उनका नया रूप "विशेष" माना जाता है, अर्थात् चंचलता आप जिस तरह से कपड़े पहनते हैं, उसे आपको यह पता चलना चाहिए कि यह देखने के लिए क्या ज़रूरी है।
  • इमेज शीर्षक वाला इमेज चरण 12
    4
    अपनी शैली खोजें हालांकि शैली ब्लॉग, सेलिब्रिटी फोटो, टेलीविज़न, मैगज़ीन और अन्य सभी स्रोत जो आप अपने बीयरिंग प्राप्त करने के लिए उपयोग करते हैं, महान हैं, प्रेरणा, सब के बाद, आपको अभी भी इसे अपने आप में ढूंढना होगा जो आपको अनुमति देता है खुद को विशिष्टता के साथ व्यक्त करने के लिए एक तरह से पता लगाएं कि आप अपने आप को पूरी तरह से कैसा महसूस कर रहे हैं, कोई और नहीं।
  • एक शैली का पालन करने के लिए बाध्य नहीं लग रहा है: एक दिन आप गॉथ हो सकते हैं और अगर आप वही चाहते हैं जो आप चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक वाला एगी चरण 13
    5
    एक टैटू मत लें, जब तक आपको नहीं लगता कि यह आपके लिए सही है। टैटू अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करने और वास्तव में मूल और आकर्षक कुछ करने के लिए उत्कृष्ट हैं उसने कहा, एक टैटू लेने से आप स्वचालित रूप से लापरवाही नहीं करेंगे। वास्तव में, यदि आपके पास इस तरह के अन्य गुण नहीं हैं, तो एक टैटू आपको कम निर्णय लेगा। इससे पहले कि आप आप बनाने के लिए, सैकड़ों को देखने के लिए आप क्या वास्तव में चाहते हैं की एक विचार मिलता है और यह एक के साथ करते हैं और टैटू कलाकार के लिए सीधे जाने के लिए निर्णय के बीच महीने कम से कम एक जोड़े का इंतज़ार किया है करने के लिए आनंद लें, तो एक आवेगी निर्णय नहीं लेते।
  • टैटू के पूरे किनारों को कवर करते समय, आप रवैया के बिना अपने सख्ती से दिखने में सक्षम नहीं होंगे।
  • भाग 3

    सही सामाजिक पोर्टफोलियो होने के नाते
    इमेज स्टेप 14 नामक इमेज का शीर्षक
    1
    अन्य लोगों को आप के बारे में क्या सोचते हैं, इसका वजन मत देना कौन वास्तव में "लोकप्रिय" द्रव्यमान की राय परवाह करता है? अगर वे आप पर हंसते हैं, मुस्कान और चले जाते हैं वे केवल ऐसा करते हैं क्योंकि मैं एक प्रतिक्रिया की तलाश कर रहा हूँ! अपने आप को वायु या व्यवहार न करें जैसे कि आप किसी और से बेहतर हो। अपने दोस्तों और अपने सहपाठियों को दया करो यह मजबूत साबित होता है, लेकिन विनम्र।
    • उन लोगों को खुश करने की कोशिश करने का समय बर्बाद मत करो जिनकी आप वास्तव में परवाह नहीं करते हैं
    • अपने आप को जनता में मत देखो, या यह लोगों के बारे में सोचने के लिए बहुत ज्यादा मायने रखता है।
    • जितना दूसरों को लगता है कि वे असंभव महसूस करते हैं, उतनी चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, अगर आप दूसरों के विचारों को थोड़ी सी छोटी सी पर फिसलने दें, तो आप ऐसा कर सकते हैं।
  • इमेज स्टेप 15 नामक इमेज का शीर्षक
    2
    एक स्क्रिप्ट न हो अपने दोस्त की नई जैकेट प्रशंसा बिल्कुल एक ही खरीदने से अलग है और यह अगले दिन पहनते हैं। आप क्या पसंद करते हैं, इसके बारे में सोचें और जिस तरह से लोग बात करते हैं, कपड़े पहनते हैं या दुनिया का सामना करते हैं, उससे बचने की कोशिश करते हैं। उन लोगों के साथ बाहर जाना अच्छा है, जिनकी आप प्रशंसा करते हैं और उन्हें कुछ चीजों में प्रेरणा देते हैं, जिसे आप अपने होने के तरीके में शामिल करेंगे। वही हस्तियों पर लागू होता है
  • दूसरों को बधाई देने से डरो मत। बस ऐसा करते हैं कि वे चापलूसी की तरह नहीं दिखते हैं
  • इमेज शीर्षक वाला इमेज चरण 16
    3
    अन्य लोगों की प्रशंसा करो, लेकिन केवल जब आप वास्तव में इसका मतलब है यदि आप लापरवाही होना चाहते हैं, तो आप अभी भी दूसरों को बता सकते हैं कि आप उनके देखो, उनकी कला, उनकी नवीनतम कहानी, सीरिया में युद्ध में भाग लेने का विचार, संक्षेप में, आप जो भी पसंद करते हैं लोगों को पता है कि जब आप कुछ पसंद करते हैं तो यह सम्मान का संकेत है और एक आदत बन जाना चाहिए। चपटे लोगों, अपने पैरों को चाटना और प्रशंसा करना सिर्फ इसलिए कि आपको लगता है कि इससे आपको कुछ मिलेगा या क्योंकि वे जो सुनना चाहते हैं, वह "एसीबी" होने के विपरीत है
  • आपको यह भी जानना चाहिए कि तारीफ लेने के लिए कैसे करें लोगों को धन्यवाद, लेकिन हर बार जब कोई कहता है कि आपके पास खूबसूरत जूते हैं तो आभार व्यक्त न करें।
  • इमेज शीर्षक वाला एगी चरण 17
    4
    हमेशा अपने दोस्तों के साथ एक ही बातें करने से बचें यदि आप लापरवाही होना चाहते हैं, तो शुक्रवार की रात में गेंदबाजी करना आपके लिए काम नहीं करेगा। यह मूर्खतापूर्ण चीज़ों को करने या आपकी कुछ पसंदीदा निकास routines का पालन करने के लिए स्वीकार्य है, लेकिन यदि आप "शिक्षित" बनना चाहते हैं तो आपको अनपेक्षित क्षेत्रों में जाना होगा। एक प्रायोगिक कार्य देखें। शहर के दूसरी तरफ नए सहकारी के लिए एक यात्रा ले लो। एक पुनर्निर्मित गोदाम में बोतल के कैप के साथ गहने बनाएं। कुछ नया ढूंढें जो आप के बारे में भावुक हैं और इससे आप एक व्यक्ति के रूप में विकसित होते हैं।
  • यदि आपके मित्र आपके साथ कुछ नया करने से इनकार करते हैं, तो आपको उन्हें छोड़ना नहीं पड़ता है लेकिन आपको ऐसे अन्य मित्र मिलना चाहिए जिनके साथ नए अनुभवों की कोशिश करें।
  • इमेज शीर्षक वाला एगी स्टेप 18
    5
    उन लोगों में शामिल रहें जो आपको चुनौती दे सकते हैं यदि आप किसी के साथ तेज़ी से चलते हैं, तो आप तेजी से चलेंगे यदि आप किसी से धीमी गति से चलते हैं, तो आपका शरीर स्वाभाविक रूप से कम होगा वैसे भी होने के इस तरीके के लिए भी सच है अगर आप किसी को पता है जो बहुत दृढ़ है, जो आदर और गहराई से प्रशंसा करता है और जिसे आप अनुकरण करना चाहते हैं, तो इस व्यक्ति में शामिल होने पर जाएं।
  • यदि आप लोगों के समूह को जानते हैं जो मार्क्सवाद, पारिस्थितिकी-स्थायी जीवनशैली या कुछ चीजों के बारे में देर से बात करना पसंद करते हैं, तो उनके साथ अधिक समय बिताने की आदत में उतरना चाहते हैं।
  • आपको उन्हें अपने "विशेष" मित्रों के रूप में विचार करने की ज़रूरत नहीं है बस उन लोगों के बारे में सोचें जो आपको अपने रास्ते के इस पक्ष को विकसित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।
  • इमेज शीर्षक वाला इमेज चरण 19
    6
    लोगों के साथ मजबूत दृश्य संपर्क स्थापित करें यह आपके सामाजिक गेम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। निर्धारित लोग अजनबियों से बात करने से डरते नहीं हैं और वे उन लोगों से भी डर नहींते हैं जो वे पहले से जानते हैं। इसलिए जब आप किसी से मिलते हैं, तो उसे जमीन पर घूरने या विचलित होने के बजाय आंखों में देखें। दिखाएँ कि आप एक कनेक्शन बनाने से डरते नहीं हैं और आप एक नई चुनौती के लिए तैयार हैं।
  • लोगों की आंखों को देखते हुए यह स्पष्ट करता है कि आप अपने बारे में निश्चित हैं और उन्हें बेहतर जानने के लिए तैयार हैं।
  • इमेज स्टेप 20 नामक छवि का शीर्षक
    7
    कम से कम थोड़ा मुस्कुराहट करने से डरो मत। आप सोच सकते हैं कि, निर्णायक रूप से प्रकट होने के लिए, आपको अंधेरे, रहस्यमय और विशेष रूप से उपलब्ध नहीं होना चाहिए, लेकिन एक सामयिक मुस्कान आपके सामाजिक गेम में बड़ा अंतर रख सकते हैं। यदि आप एक मुस्कुराहट मुस्कुराहट और बेवकूफ नहीं देखना चाहते हैं, तो यह ठीक है, लेकिन एक समय में एक बार लोगों पर ईमानदारी से मुस्कुराते हुए प्रयास करें। यह अजनबियों और उन लोगों पर लागू होता है जिन्हें आप अच्छी तरह जानते हैं चिंता न करें या सोचें कि यह आपको कमजोर या तुच्छ दिखता है
  • इमेज शीर्षक से एगी चरण 21
    8
    उन विषयों के बारे में देर से बात करते रहो जो आपको मोहित करते हैं। आपके लिए सही लोगों को ढूंढें एक बार जब आप उन्हें पहचान लेंगे, तो उनके साथ अपने महान विचारों के बारे में चर्चा करने का अवसर याद नहीं रखें। इसका मतलब गपशप या "मायूस गृहिणियों" के आखिरी एपिसोड में विस्तार से विश्लेषण करने का मतलब नहीं है, बल्कि रिश्तों, विचारों और विचारधाराओं के बारे में बात करने के लिए जो विश्व को गोल बनाते हैं शायद, व्हिस्की की एक बोतल लाओ।
  • अपने जैसे लोगों के साथ बैठकर और एक-दूसरे के दिमाग का विस्तार करने में आनंद लें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com