कैसे मांसपेशियों को बढ़ाने के लिए (बच्चों के लिए)

कुछ बच्चों को एक ही मांसपेशियों को बॉडीबिल्डर्स के रूप में देखना पसंद करना चाहिए, जिन्हें वे टीवी पर देखते हैं। हालांकि, यौवन से पहले ऐसी बड़ी मांसपेशियों को संभव नहीं है मांसपेशियों को बढ़ाने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं

कदम

1
एक स्पोर्ट्स डाक्टर के लिए एक यात्रा का भुगतान करें, आपको अभी भी एक बच्चा होने के दौरान मांसपेशियों को बढ़ाने के बारे में महान युक्तियां मिलेंगी। व्यायामशाला में जाने से हमेशा मांसपेशियों को विकसित करने का सबसे अच्छा तरीका नहीं होता है भारी वजन उठाना 18 वर्ष से कम उम्र के लड़कों में मांसपेशियों के ऊतकों को नुकसान पहुंचा सकता है।
  • 2
    यह बहुत हल्के वजन उठाता है। आप ट्रेडमिल पर चलने का भी प्रयास कर सकते हैं। जिम में, 1 या 2 किलो वजन का उपयोग करें, ताकि हथियारों को नुकसान न पहुंचे।



  • 3
    अभ्यास खेल या बाहरी गतिविधियों! मजबूत मांसपेशियों को पाने का यह सबसे आसान तरीका है बस पहाड़ियों के माध्यम से पेडिंग अपने पैरों की मांसपेशियों को मजबूत करेगा।
  • 4
    यदि आपको परिणाम दिखाई नहीं देते हैं, तो अपनी बाहों को चलाने या मोड़ो। रनिंग आपकी पैर की मांसपेशियों को विकसित करने में आपकी मदद करेगी और बाहों में उन लोगों के लिए झुकता उपयोगी है।
  • 5
    उस चीज़ की तलाश करें जिसे आप पसंद करते हैं और इसमें आपको शामिल किया जाता है बच्चों के लिए व्यायाम अभ्यास के अनुक्रमों के साथ सीडी प्राप्त करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com