कैसे बट्टियों Tonify करने के लिए एक व्यायाम करने के लिए

यह कम तीव्रता व्यायाम आपको अपने नितंबों और अन्य मांसपेशियों को अपनी पीठ के भीतर की मांसपेशियों पर जोर दिए बिना अपनी पीठ में टोन करने में मदद करेगा, जो बहुत आसानी से फटे हुए हैं।

कदम

विधि 1

अपने आप को प्रारंभिक स्थिति में रखें
एक स्प्रेड फ़ुट ग्लुटल व्यायाम चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
खड़े हो जाओ और अपने पैरों को अपने कंधों की चौड़ाई से थोड़ी अधिक फैलाएं। सुनिश्चित करें कि आपके पैरों की ओर इशारा कर रहे हैं और आपके घुटनों को आराम दिया गया है (लेकिन "नहीं" स्थिर)।

विधि 2

व्यायाम करें
एक स्प्रेड फ़ुट ग्लुटल व्यायाम चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
1
उत्तराधिकार में अपने नितंबों की मांसपेशियों को संकुचित करें और आराम करें। ऐसा करते समय अपनी जांघ की मांसपेशियों का उपयोग न करें और अपने पैरों या पैरों को स्थानांतरित न करने का प्रयास करें अनुशंसित संख्या के लिए व्यायाम जारी रखें (अधिक जांच करें)।

विधि 3

उन्नत संस्करण
एक स्प्रेड फ़ूट ग्लुटलल व्यायाम चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
1
इस अभ्यास को और अधिक चुनौतीपूर्ण बनाने के लिए, आप अपने नितंबों को अनुबंधित करते समय डंबल को पकड़ कर उठा सकते हैं। यह आपके कूल्हे की मांसपेशियों को सीधे प्रभावित नहीं करेगा, लेकिन जिस गति से आप एक ही समय में वजन बढ़ा सकते हैं और कम कर सकते हैं आम तौर पर व्यायाम को अधिक प्रभावी बना देगा।

विधि 4

 आवृत्ति


1
श्रृंखला द्वारा इस अभ्यास के 20 पुनरावृत्ति करना व्यायाम के कम से कम 3 सेट करें
  • 2
    परिणाम देखने के लिए, 6 सप्ताह के लिए सप्ताह के 5 दिनों के अभ्यास के 3 सेट करने का प्रयास करें। तेजी से परिणाम के लिए, जब आप यह व्यायाम करते हैं तो सप्ताह में सीरियल नंबर / बार बढ़ाएं।
  • टिप्स

    • इस अभ्यास का लाभ आपके नितंबों की मांसपेशियों की शक्ति और लचीलेपन में वृद्धि है।

    चेतावनी

    • यदि आप इस अभ्यास को सही तरीके से नहीं करते हैं, तो आप अपने जांघ की मांसपेशियों में कड़ी मेहनत का अनुभव कर सकते हैं (यद्यपि "आपको नहीं करना चाहिए" व्यायाम के दौरान उनका उपयोग करें, संभव है कि आप उन्हें गलती से नुकसान पहुंचाएं)

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जिमनास्टिक्स के लिए डंबल्स (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com