कैसे एक सफल वेबसाइट है (स्पैम के आरोप लगाए बिना)

एक वेबसाइट जो कि कोई भी विज़िट निश्चित रूप से अच्छी बात नहीं है कई दैनिक यात्राओं के साथ एक ईकामर्स साइट पर कोई बिक्री नहीं एक बेकार वेबसाइट है सफल होने का रहस्य कई यात्राओं का होना है, लेकिन यह भी सुनिश्चित करना है कि आपके उत्पाद या सेवा पर होने वाले विज़िट जितनी संभव हो सके।

सामग्री

कदम

1
अपने ग्राहक की पहचान निर्धारित करें, और यह कहां है। यदि आपने बुनाई के बारे में एक पुस्तक लिखी है, तो आपका ग्राहक ऑनलाइन समूह या बुनाई मंचों के सदस्य हो सकता है, उदाहरण के लिए ये ये लोग हैं जो एक ऐसी साइट पर जा सकते हैं जो बुनाई के बारे में बात करता है आभासी स्थानों की एक सूची बनाएं जहां आप अपने ग्राहकों को पा सकते हैं।
  • 2
    उन समूहों की सदस्यता लें, जिनके ग्राहक आपके पास हो सकते हैं उनकी आवश्यकताओं और उनके हितों को ध्यान से सुनो उचित होने पर चर्चा में भाग लें, लेकिन अपने उत्पाद या सेवा के लिए विज्ञापन को खारिज न करें। यदि आप अपने व्यक्तित्व का निर्माण करते हैं और अपने संभावित ग्राहकों को गुणवत्ता की जानकारी प्रदान करते हैं तो आपको एक विशेषज्ञ माना जा रहा है, और आप अपने व्यापार को बढ़ावा देंगे। जब आप समूह या फोरम पर कुछ पोस्ट करते हैं, तो अपनी साइट का पता और संपर्क जानकारी हस्ताक्षर में शामिल करें।
  • 3
    उसी साइट पर जाएं जो आपके ग्राहकों की यात्रा करते हैं। साइट के मालिकों को अपनी ई-मेल प्रस्तुति भेजें, और उन्हें आपका स्वागत करने के लिए आमंत्रित करें फिर। अपने आप को विज्ञापित न करें - सरल और स्पष्ट ई-मेल लिखें यदि वे विज्ञापन स्वीकार करते हैं, तो पता लगाएं कि इसकी लागत कितनी है। यदि वे लेख प्रस्तुत करने को स्वीकार करते हैं, तो पता लगाएं कि उस साइट के दिशानिर्देश क्या हैं। यदि वे लिंक एक्सचेंज करते हैं, तो उनके साथ एक्सचेंज लिंक करें। भले ही यह साइट आपकी संभावित प्रतियोगी हो, आप आश्चर्यचकित होंगे कि आप पारस्परिक लाभ के लिए मिलकर काम करने के लिए कितने लोगों को तैयार करेंगे।
  • 4
    अपनी साइट पर बिक्री बढ़ाने के लिए एक न्यूज़लेटर बनाना आवश्यक है किसी भी मामले में, आपको अपने सदस्यों को अपने विज्ञापन संदेश प्राप्त करने के एकमात्र विशेषाधिकार से अधिक लाभ प्राप्त करने चाहिए। सुनिश्चित करें कि न्यूज़लेटर सदस्यता बॉक्स वेबसाइट पर स्पष्ट रूप से दिखाई दे, प्राथमिक रूप से प्रत्येक पृष्ठ पर। आगंतुकों को बताएं कि पंजीकरण में छूट, विशेष ऑफ़र, अनन्य समाचार आदि शामिल हैं।
  • 5



    पीपीसी (प्रति क्लिक भुगतान) के साथ विज्ञापन करने के लिए मुद्रा। Google के पास ऐडवर्ड्स नामक एक विज्ञापन कार्यक्रम है, जो किसी भी तरह की गतिविधि को, किसी भी बजट के साथ, खोज इंजन परिणाम पृष्ठों पर अपने लक्षित विज्ञापन को स्थापित करने की अनुमति देता है। जब कोई Google विज़िटर आपके उत्पाद के समान शब्द खोजता है, तो आपका विज्ञापन परिणामों के आगे दिखाई देता है आपके व्यापार में प्रतियोगिता के आधार पर लागत भिन्न हो सकती है, और पृष्ठ के शीर्ष पर आपको कितना दिखाई देना चाहिए। AdWords विज्ञापनदाताओं को बहुत अधिक लचीलेपन के साथ प्रदान करता है, दैनिक बजट कैप और एक अच्छी तरह से संरचित नियंत्रण कक्ष के साथ आपको यह तय करने की अनुमति देता है कि आप विज्ञापन के रूप और खर्च की सीमाओं के बारे में कब निर्णय लेते हैं इस सब में सबसे अच्छी बात यह है कि आप केवल तभी भुगतान करते हैं जब कोई विज्ञापन लिंक पर क्लिक करता है।
  • 6
    ग्राहक वरीयताओं के बारे में जानें पूछें कि आपका ग्राहक पहले से ही क्या है, अपनी वरीयताओं और रायों को दोबारा दोहराने के लिए करना चाहिए जो आप किसी और के साथ अच्छा कर रहे हैं
  • 7
    ऐसे लेख लिखें जो आपके संभावित ग्राहकों को रुचि ले सकते हैं, और उन्हें प्रकाशित करने के लिए विभिन्न साइटों पर भेज सकते हैं। जब साइटें आपके लेख को प्रकाशित करती हैं, तो इसमें लेखक की जीवनी और आपकी साइट पर एक लिंक भी शामिल होगा।
  • 8
    इंटरनेट में किसी भी प्रकार की गतिविधि पर भारी मात्रा में जानकारी होती है ऑनलाइन बी 2 बी सेवाएं भी हैं जो आपको खरीदार से विज़िट ला सकती हैं "खरीद के लिए तैयार"। इनमें से अधिकतर सेवाएं पहले ही विज़िट प्रदान करती हैं "क्रीमयुक्त"। ये साइट एक अनूठी सेवा प्रदान करती है जिसमें ग्राहक एक खोज कर सकता है और विक्रेता को अनुरोध कर सकता है।
  • 9
    जानकारीपूर्ण वीडियो बनाएं और उन्हें YouTube पर पोस्ट करें (youtube.com) जब लोग आपके विषय से संबंधित कीवर्ड के माध्यम से खोज करते हैं तो वीडियो को प्रदर्शित करने के लिए कीवर्ड के साथ एक अच्छा विवरण और वाक्यांश पोस्ट करना सुनिश्चित करें। इसके अलावा, अपनी साइट का यूआरएल वीडियो पर प्रदर्शित करें, ताकि आप वीडियो के अंत में लोगों को ढूंढ सकें। यूट्यूब पर कई वीडियो हैं जो हजारों बार देखा गया है, और कभी-कभी लाखों बार। तो एक वीडियो और अच्छी गुणवत्ता से भरा वीडियो बनाओ, और लोग आसानी से आपकी साइट पर जाएंगे।
  • टिप्स

    • एक अन्य तरीका, अप्रचलित और विशेष रूप से लाभप्रद नहीं, अपनी साइट पर आने के लिए ईमेल डेटाबेस खरीदने के लिए है यहां तक ​​कि अगर आपके पास पहले से इनपुट का एक शिखर हो सकता है, तो संभवत: आपको स्पैम का आरोप लगाया जाएगा और अधिकांश उपयोगकर्ता आपके अवांछित ईमेल से घृणा करेंगे इस प्रकार का विज्ञापन आपके ई-मेल प्रदाता के साथ भी समस्याएं पैदा कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com