Google ऐडवर्ड्स के साथ प्रभावी विज्ञापन कैसे करें

बिक्री में वृद्धि करने के लिए विज्ञापन बहुत महत्वपूर्ण है: समस्या यह है कि सबसे कम संभव लागत का सबसे बड़ा संभावित लाभ का लाभ कैसे उठाया जाए।

सामग्री

कदम

Google ऐडवर्ड्स चरण 1 के साथ विज्ञापन प्रभावी रूप से शीर्षक वाला छवि
1
अपने लक्ष्य बाजार के लिए सर्वोत्तम संभव खोजशब्द सूची बनाएं सबसे अच्छे कीवर्ड कीवर्ड और अभिव्यक्तियां हैं जो आपके विज्ञापन अभियान की लागत कम करने के लिए एक ओर सफलता की सबसे अधिक संभावना और कम से कम संभव प्रतिस्पर्धा पर हैं।
  • Google ऐडवर्ड्स चरण 2 के साथ विज्ञापन प्रभावी रूप से शीर्षक वाला छवि
    2
    आपके विज्ञापन का वितरण केवल उन संभावित ग्राहकों तक सीमित करें जो अधिक रुचि रखते हैं पीपीसी (प्रति क्लिक भुगतान) विज्ञापनों के लिए, आप विचारों में रुचि नहीं रखते क्योंकि वे संभावित ग्राहकों हैं
  • Google ऐडवर्ड्स चरण 3 के साथ प्रभावी ढंग से विज्ञापन शीर्षक वाला छवि
    3



    अब आपके पास कीवर्ड और वाक्यांश हैं, और आपने अपने वितरण को प्रतिबंधित कर दिया है, आपको एक ऐसा विज्ञापन बनाने की आवश्यकता है जो संभावित ग्राहकों को आपकी साइट पर आने के लिए आमंत्रित करता है। Google एक सख्त विज्ञापन प्रारूप का पालन करता है: सभी विज्ञापनों में केवल 25 अक्षरों की हेडर रेखा के साथ एक टेक्स्ट का हो सकता है और प्रत्येक अधिकतम 35 अक्षरों के साथ दो लाइनों के उत्पाद या सेवा का विवरण। यूआरएल 35 अक्षर तक सीमित है।
  • यह आवश्यक है कि संदेश प्रभावी, संक्षिप्त और वर्णनात्मक हैं, और यह बिक्री सर्वोत्तम परिणामों के लिए उन्मुख हैं
  • Google ऐडवर्ड्स चरण 4 के साथ प्रभावी ढंग से विज्ञापन शीर्षक वाला छवि
    4
    क्लाइंट की यात्रा का अंतिम चरण आपकी साइट पर सफलतापूर्वक स्थान लेना है। ग्राहक को उस पृष्ठ पर सीधे निर्देशित करने के लिए हमेशा एक लिंक दर्ज करें जिसमें वह उत्पाद या सेवा की सटीक जानकारी शामिल है जिसे वह देख रहा था।
  • Google ऐडवर्ड्स चरण 5 के साथ विज्ञापन प्रभावी रूप से शीर्षक वाला छवि
    5
    प्रत्येक कीवर्ड और खोज वाक्यांश को आपकी साइट का सबसे अच्छा अनुभाग पहचानने के लिए रेट करें, जहां ग्राहकों को निर्देशित किया जाना है। खोज वाक्यांशों के पदों का ट्रैक रखने और उनके लिंक के लिए एक स्प्रैडशीट का उपयोग करें। अपनी साइट पर जाएं, सही पृष्ठ ढूंढें, फिर स्प्रेडशीट में सही यूआरएल कॉपी और पेस्ट करें यह कदम बिक्री को अधिकतम करने के लिए बिल्कुल जरूरी है
  • चेतावनी

    • मूल खोज शब्द और लैंडिंग पृष्ठ के बीच कभी भी वियोग नहीं करना चाहिए! वास्तव में, हर बार जब कोई ग्राहक आपके लिंक पर क्लिक करता है, तो Google आपको एक क्लिक से शुल्क लेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com