कैसे संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन को बेचने के लिए

आप किसी के लिए काम नहीं करना चाहते हैं, लेकिन क्या आप उच्च-कमीशन वाले उत्पादों को बेचकर घर पर आय बनाना चाहते हैं? एल `सहबद्ध विपणन

यह आपके लिए है सहबद्ध विपणन करने के कई तरीके हैं आपको रचनात्मक होना चाहिए

कदम

मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
उत्पाद को जानने की कोशिश करें, इसका उपयोग करें और देखें कि यह कैसा दिखता है। 10 वीं पैमाने पर वोट दें और तय करें कि क्या अन्य लोगों को यह चाहिए।
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    एक डोमेन प्राप्त करें और एक वेब होस्टिंग सेवा खोजें ताकि आप उत्पाद को मार्केट कर सकें।
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 3 शीर्षक वाला छवि
    3
    प्रत्येक उत्पाद को बढ़ावा देने के लिए अनन्य वेब पेज का उपयोग करें, जो आप अलग से विपणन कर रहे हैं। सब कुछ एक साथ भ्रामक न करें, बस वेब होस्टिंग से कुछ पैसे बचाने के लिए। प्रत्येक साइट पर ध्यान केंद्रित करने वाला कोई साइट बनाना बेहतर नहीं है और कुछ नहीं।
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    साइट पर आप हमेशा उत्पाद समीक्षाओं को शामिल करते हैं, इसलिए विज़िटर का प्रारंभिक विचार है कि उत्पाद क्या प्रदान कर सकता है। उन उपयोगकर्ताओं से प्रशंसापत्र भी शामिल करें जिनके पास पहले से ही प्रयास किया गया है। सुनिश्चित करें कि ये ग्राहक अपने नाम और फ़ोटो का इस्तेमाल करने के लिए उपलब्ध हैं: वे उन विशिष्ट उत्पाद की साइट पर पोस्ट किए जाएंगे जिन्हें आप बेचना चाहते हैं।
  • आप उत्पाद के उपयोगों को उजागर करने वाले लेखों को भी लिख सकते हैं और उन्हें साइट पर एक अतिरिक्त पृष्ठ में डालें। पृष्ठों को दिलचस्प और सम्मोहक बनाओ और जानकारी के बीच, तथाकथित शामिल करें "कार्रवाई के लिए कॉल"। प्रत्येक शीर्षक को पाठकों को अधिक आकर्षित करने के लिए प्रयास करना चाहिए, यहां तक ​​कि आपसे संपर्क करने के लिए। अपनी शक्तियों को हाइलाइट करें इससे आपके पाठकों को यह समझने में सहायता मिलेगी कि पेज किस बारे में है और अधिक सीखना चाहते हैं।
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्षक वाला छवि चरण 5
    5
    विभिन्न कार्यक्रमों की सदस्यता लें जो आप 9/10 का मूल्यांकन करेंगे और अपने ऑनलाइन विपणन शुरू करेंगे: अपनी साइट को बढ़ावा देने के लिए वेब पेज बनाना और Google ऐडवर्ड्स का उपयोग करना शुरू करना।
  • मार्केटिंग संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्षक वाला छवि 6
    6
    लेख लिखना जो ठोस, संक्षिप्त और अपने ग्राहक को लगता है कि लिखें: "मुझे यह करना होगा!"
  • मार्केटिंग संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्षक वाला छवि 7
    7
    को बढ़ावा देना, बढ़ावा देना, बढ़ावा देना! जब तक आपके पास यातायात का सागर न हो, तब तक अपनी साइट को बढ़ावा देना जारी रखें।
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्षक 8 छवि
    8
    हर दिन परिणामों की निगरानी करें, उनका परीक्षण करें। प्रत्येक कीवर्ड का ट्रैक रखें
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्ष 9 शीर्षक छवि



    9
    अपने पाठकों को मुफ्त संसाधन प्रदान करें यदि संभव हो, तो उन्हें अपने पृष्ठ के शीर्ष पर रखें ताकि वे उन्हें अच्छी तरह देख सकें और उन्हें खो न सकें। स्वत: प्रतिक्रिया संदेश बनाने की कोशिश करें जो कि आपके इनपुट बॉक्स में अपनी व्यक्तिगत जानकारी दर्ज करने वालों को भेजे जाएंगे। विपणन अनुसंधान के अनुसार, एक बिक्री आमतौर पर संभावित ग्राहक के साथ सातवें संपर्क पर बंद होती है
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्ष 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    केवल दो चीजें ही हो सकते हैं, केवल वेब पेज: बिक्री समाप्त करने या पृष्ठ छोड़ने के लिए वापस कभी नहीं आना। संभवतः संभावित अंतरालों पर संभावित ग्राहकों के इनबॉक्स को उपयोगी जानकारी भेजकर, आप उन्हें उन उत्पादों के बारे में याद दिलाएंगे जो उन्होंने बाद में खरीदने के बारे में सोचा और वे बिक्री समाप्त करने की खोज करेंगे। सुनिश्चित करें कि उत्पाद को उत्पाद खरीदने के विशिष्ट कारणों पर निर्देशित किया गया है। लोगों को बेचने के लिए एक भाषण की तरह न देखें
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्ष 11 शीर्षक छवि
    11
    महत्वपूर्ण कारणों पर ध्यान दें कि उत्पाद जीवन और चीजों को आसान और अधिक मनोरंजक क्यों बना सकता है ईमेल के विषय में एक आकर्षक वाक्य शामिल करें यथासंभव शब्द का उपयोग करने से बचें "मुक्त"क्योंकि अभी भी पुराने स्पैम फ़िल्टर हैं जो कचरा अपस्ट्रीम में उस तरह की सामग्री को अपहरण करते हैं, किसी को भी ईमेल पढ़ने से पहले भी। जिन लोगों ने आपके निशुल्क सामग्री का अनुरोध किया है, उन्हें विनती करें कि यदि वे आपके उत्पादों और सेवाओं का उपयोग न करें तो उन्हें आवश्यक कुछ कमी होगी।
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्ष 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    अपने उत्पाद के लिए एक लक्षित आवागमन प्राप्त करने की कोशिश करें जरा सोचो कि यदि आपकी साइट पर आने वाले व्यक्ति को आप जो पेशकश कर रहे हैं, में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाती है, यह उन लोगों में से होगा जो आगे चलते हैं और अपने पैरों पर वापस नहीं आते हैं। ऑनलाइन पत्रिकाओं में प्रकाशित लेख लिखें। इस तरीके से आप अपने लक्षित ग्राहकों को संबोधित किए गए प्रकाशनों की पहचान कर सकते हैं और आपने जो रुचि डाल दी है वह उनकी रुचि को कैप्चर कर सकती है।
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्ष 13 शीर्षक चित्र
    13
    कम से कम 2 लेख एक सप्ताह लिखने की कोशिश करें, कम से कम 300-600 शब्द। लगातार लिखकर और अच्छी गुणवत्ता वाले इन लेखों को रखते हुए, आप एक दिन में 100 से अधिक पाठकों को अपनी साइट पर लक्षित कर सकते हैं।
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    14
    आपको हमेशा याद रखना चाहिए कि 100 में से केवल 1 व्यक्ति आपके उत्पाद को खरीदने या आपकी सेवाओं का अनुरोध करेंगे यदि आप एक दिन में अपनी साइट पर 1,000 से अधिक लक्षित विज़िट उत्पन्न कर सकते हैं, तो इसका मतलब है कि आप सांख्यिकीय औसत पर आधारित 10 बिक्री कर सकते हैं।
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्षक वाला छवि चरण 15
    15
    यदि आपने इसके बारे में सोचा है, तो ऊपर वर्णित रणनीति को महसूस करना बहुत मुश्किल नहीं है। वे केवल थोड़ी देर और आपसे कार्रवाई करने की योजना लेते हैं।
  • मार्केटिंग संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्षक से छवि 16
    16
    विभिन्न सहबद्ध विपणन कार्यक्रमों के साथ इन युक्तियों का उपयोग करने की कोशिश करें आप एक साथ आय का एक अच्छा स्रोत रख सकते हैं और इस व्यवसाय के साथ जीवित रह सकते हैं, जो कि सभी विक्रेताओं को नहीं कर सकते।
  • टिप्स

    • जब आप अपनी सेवाओं का प्रचार करते हैं, तो कई आगंतुकों के साथ साइट पर विज्ञापन देने का प्रयास करें। शब्दों या आकर्षक है कि आप दूसरों से अलग बनाने के लिए, एक ही रास्ता या किसी अन्य रूप में उपयोग करते हुए ध्यान आकर्षित करने का प्रयास करें: -, से अधिक क्यों लोगों को अपनी साइट में रुचि खो सकता है लेकिन नहीं - महान पात्रों, बड़े अक्षरों, या, यदि उपलब्ध एक रंगीन पाठ
    • आपकी वेबसाइट पर यातायात को चलाने का दूसरा तरीका पीपीसी (प्रति क्लिक भुगतान) के माध्यम से होता है आपको बस इतना करना होगा कि आपको पीपीसी का एक अच्छा नेटवर्क मिलेगा और आपकी साइट पर 5 सेंट प्रति क्लिक के लिए ट्रैफ़िक भेजना शुरू होगा। यदि आप पीपीसी इंजन का उपयोग करते हैं, तो आप अपने खर्च की बारीकी से निगरानी कर सकते हैं।
    • वे लेख लिखें जो उत्पाद की समीक्षा करें और फिर रीडर को अपने वेब पेज पर हाइजैक करें।
    • आपके सहबद्ध साइट पर ट्रैफिक ड्राइविंग किसी भी अन्य साइट की तरह है अपनी साइट का विज्ञापन करें, सुनिश्चित करें कि यह खोज इंजन के लिए अच्छा विशिष्ट खोजशब्दों के साथ अनुकूलित किया गया है और इसे अद्यतित रखो। जब आप विज़िट करते हैं, तो आपकी साइट अधिक से अधिक मिल जाएगी चोट जो खोज इंजन रैंकिंग में इसे उच्च गति देगा

    चेतावनी

    • आपको इस प्रकार की मार्केटिंग करने के लिए कुछ पैसा खर्च करना पड़ सकता है अपनी सीमाओं से परे मत जाओ और इस परियोजना पर अपनी सारी आय खर्च न करें: यह काम नहीं कर सकता है
    • पहली शुरुआत के लिए नि: शुल्क प्रशिक्षण और मुक्त संसाधनों को ढूँढ़ने की कोशिश करें, ताकि लाभ लेने से पहले आप अपने सारे पैसे खोने का जोखिम न उठाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com