सीपीए मार्केटिंग कैसे जानें

कार्य / अधिग्रहण (सीपीए) के लिए लागत विपणन को सहबद्ध विपणन के रूप में भी जाना जाता है। यदि आप बनने का निर्णय लेते हैं प्रकाशक

(यानी सहबद्ध) विज्ञापनदाता के लिए एक आयोग धन्यवाद कमाते हैं (इसे भी कहा जाता है विज्ञापनदाता) किसी भी के लिए नेतृत्व (संभावित ग्राहक) या बिक्री इस तरह के विपणन को उन लोगों द्वारा बड़ी सफलता के साथ लागू किया जाता है जो वेब सेक्टर को बेहतर जानते हैं और यह एक संबद्ध बाज़ारिया जिसने अतीत में अच्छा मुनाफा हासिल किया है। सीपीए मार्केटिंग के रहस्यों को खोजने के लिए, आपको सबसे पहले कंपनियों या नेटवर्क से जुड़ने या उनका सब्सक्राइब करना चाहिए। इस विषय के बारे में अधिक जानने के लिए यहां बताया गया है

कदम

विधि 1

शिल्प की ट्रिक्स जानें
फ्लोरिडा चरण 4 में व्यवसाय से जुड़े इमेज का शीर्षक
1
वेब पर या आपके शहर के केंद्र में एक इंटरनेट विपणन पाठ्यक्रम के लिए साइन अप करें यदि यह क्षेत्र आपके लिए अज्ञात है, तो यह आवश्यक है। आप सहबद्ध एक सहित, ऑनलाइन विपणन के मुख्य प्रकार से परिचित हो जाएंगे।
  • छवि शीर्षक से दावा न किए गए मनी चरण 12 खोजें
    2
    यदि आपने विपणन का अध्ययन नहीं किया है और इस क्षेत्र में विशिष्ट नहीं है, तो आप एक कोर्स कर सकते हैं और एक प्रमाण पत्र प्राप्त कर सकते हैं। एक अच्छा ज्ञान का आधार बनाने और विपणन की नींव का अध्ययन करने के लिए, फिर दो सालों तक चलने वाले कार्यक्रम के लिए साइन अप करना एक महान समाधान है। इन सबकों के लिए धन्यवाद, आपको पता चल जाएगा कि एक ऑनलाइन बाज़ारिया के रूप में कैरियर कैसे शुरू किया जाए, और आप सीपीए मार्केटिंग से भी शुरुआत करेंगे।
  • अधिकांश प्रकार के ऑनलाइन विपणन के साथ, सीपीए लगातार विकसित हो रहा है अधिक सफल होने में सफल पेशेवरों, परीक्षणों, त्रुटियों और नई तकनीकों पर निरंतर शोध के लिए धन्यवाद सीखने में सक्षम हैं। दृढ़ता, सब के बाद, जो माध्यम से तोड़ने में मदद करता है।
  • जेनरेट लीड्स चरण 8
    3
    एक वेबसाइट खोलें शायद, आपको अपनी पसंद के किसी विषय पर एक ब्लॉग के साथ शुरू करना चाहिए। कई सहबद्ध विपणक सामग्री बनाना शुरू करते हैं और उनके पृष्ठ पर संबद्ध लिंक प्रकाशित करते हैं।
  • आपको नई वेबसाइट खोलने, डोमेन नाम खरीदने, मेजबान पृष्ठों और लैंडिंग पृष्ठ बनाने से परिचित होना चाहिए। सीपीए विपणन उद्योग तक पहुंचने के लिए ये कौशल बहुत महत्वपूर्ण हैं
  • अमरीका के चरण 3 में निःशुल्क भूमि प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    4
    सीपीए विपणन पर एक ईबुक डाउनलोड करें विपणन के तकनीकी पहलुओं पर पुस्तकों और ईपुस्तकों की तुलना में उन्हें अपेक्षाकृत सस्ते (या निशुल्क) मिलना आम है। निम्नलिखित शीर्षकों पर विचार करें (सबसे प्रसिद्ध अंग्रेजी में हैं): सीपीए विपणन के रहस्यों को माहिर करने के लिए Newbies गाइड, नौसिखिया 411: आधिकारिक सीपीए विपणन शुरुआती गाइड और सीपीए विपणन सरलीकृत.
  • नेवादा के चरण 8 में एक ड्राइवर लाइसेंस प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    5
    अपनी साइट पर एक लक्षित आवागमन चलाते रहें। आप लीड्स एकत्र करने में सक्षम नहीं होंगे जब तक आपको पता नहीं कि विशिष्ट लोगों को अपने वेब पेज पर कैसे आकर्षित किया जाए।
  • नेवादा चरण 4 में एक ड्राइवर्स लाइसेंस प्राप्त शीर्षक वाला छवि
    6
    पे-पर-क्लिक (पीपीसी) अभियानों की मूल बातें जानें आप यूट्यूब, ऑनलाइन ट्यूटोरियल या प्रयासों पर वीडियो का धन्यवाद कर सकते हैं। Google AdWords और Microsoft adCenter पर एक खाता खोलें, और प्राप्त करने के लिए भुगतान करें को जो आपकी साइट पर यातायात को आकर्षित करते हैं यह आपको सीखने के दौरान अभ्यास करने की अनुमति देता है।
  • नेवादा चरण 5 में एक ड्राइवर्स लाइसेंस प्राप्त शीर्षक वाला छवि



    7
    सीपीए मार्केटिंग के लिए अक्सर उपयोग किए जाने वाले क्लासिक टूल्स का उपयोग करना सीखें सीपीए बाज़ारिया बनने का सबसे अच्छा तरीका यह पता लगाना है कि वेबसाइटों पर यातायात को कैसे आकर्षित किया जाए। निम्नलिखित विधियां आम तौर पर लोगों को ऐसा करने में सहायता करती हैं I
  • Facebook पर प्रशंसक पृष्ठों और समूहों का निर्माण और प्रचार करना यदि आप "पसंद" कैसे प्राप्त करें, तो आप किसी लैंडिंग पृष्ठ पर ट्रैफ़िक को आकर्षित करने और संभावित ग्राहकों को आकर्षित करने के अपने रास्ते पर हैं। आमतौर पर जुनून की आवश्यकता होती है, क्योंकि आपको अनुयायियों के साथ संपर्क में रहना होगा और नई और रचनात्मक सोशल नेटवर्क रणनीतियों का प्रयास करना होगा।
  • YouTube पर वीडियो और चैनल बनाने का अभ्यास करें यदि आप क्षेत्र में एक विशेषज्ञ हैं या आप रचनात्मक या शैक्षिक वीडियो बनाने के लिए अन्य लोगों पर भरोसा कर सकते हैं, तो ये सामग्री ध्यान आकर्षित करती हैं आपके पास कुछ ट्रैफ़िक मिलने के बाद, आप लैंडिंग पृष्ठ पर लिंक पोस्ट कर सकते हैं, जहां आप संभावित ग्राहकों पर जानकारी एकत्र कर सकते हैं।
  • बनाने और खरीदने के लिए जानें को इंटरनेट पर यदि आप ग्राफिक डिजाइन के साथ कर सकते हैं और आप किसी ब्लॉग या YouTube के लिए सामग्री नहीं बनाना चाहते हैं, तो यह आपके लिए समाधान हो सकता है। आप BuySellAds जैसी सेवाओं का उपयोग करके अच्छा विज्ञापन स्थान प्राप्त कर सकते हैं और उन्हें निश्चित समय के लिए खरीद सकते हैं। यदि विज्ञापन लक्ष्य को सफलतापूर्वक परिभाषित किया गया है, तो लोग लिंक पर क्लिक करेंगे और उनकी जानकारी टाइप करेंगे, इस प्रकार आपको देरी होगी निवेश पर रिटर्न की गणना के लिए आपको लाभ से आय की लागत घटाना होगा।
  • लैंडिंग पृष्ठ पर ट्रैफिक प्राप्त करने के लिए पीपीसी तकनीक का उपयोग करने में विशेषज्ञ बनें। इसी तरह विज्ञापन स्थान की खरीदारी के साथ क्या होता है, आपको लैंडिंग पृष्ठ पर लिंक डालने के लिए कीवर्ड के लिए बोली लगाने की ज़रूरत है, जहां आप देखेंगे। यदि आपके पास खोज इंजन विज्ञापन के साथ बहुत अधिक अनुभव है, तो यह समाधान आपके लिए है
  • अनुच्छेद छवि का पालन करें बंधक त्वरक प्लस कार्यक्रम चरण 5 का पालन करें
    8
    सीपीए विपणन की मूल बातें जानने के लिए slideshare.net पर जाएं यह उच्च गुणवत्ता प्रस्तुति साइट सहित कई ट्यूटोरियल प्रदान करता है सीपीए मार्केटिंग आज जानें, slideshare.net/driver287/learn-cpa-marketing-today पर
  • विधि 2

    सीपीए मार्केटिंग के लिए टिप्स
    जेनरेट लेड्स स्टेप 3 नामक छवि
    1
    सहबद्ध विपणन का एक पोर्टफोलियो बनाएँ। कुछ अभियान लॉन्च करें और उन परियोजनाओं का ट्रैक रखें जो सतह पर हैं कुछ सीपीए नेटवर्क प्रतिस्पर्धी हैं, इसलिए आपको लिखित और मौखिक क्षेत्र पर अपने आप को अच्छी तरह से व्यक्त करने में सक्षम होना चाहिए, साथ ही आवेदन के समय अपने कौशल का प्रदर्शन करना चाहिए।
  • सर्विवे मेडिकल स्कूल शीर्षक वाली छवि चरण 1
    2
    कुछ सम्बद्ध नेटवर्क में शामिल हों, जैसे कि आयोग जंक्शन, लिंकशेयर या इंपैक्ट त्रिज्या। सीपीए मार्केटिंग उद्योग में कौन से नेटवर्क सबसे लोकप्रिय हैं, यह जानने के लिए अन्य इंटरनेट विपणक से बात करें, और उन्हें लिंक के लिए पूछें प्रत्येक नेटवर्क के पास अपना नियम और शर्तें हैं, इसलिए भुगतान संरचना सहित सभी दिशानिर्देशों को जानने के लिए उन्हें सावधानीपूर्वक पढ़ना सुनिश्चित करें।
  • कुछ सीपीए नेटवर्क का दावा है कि इससे आप खुद ही एक खाता और कमीशन प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं।
  • अपनी खुद की व्यवसाय खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
    3
    अपने niches चुनें ये ऐसे क्षेत्र हैं, जिनके विशिष्ट मार्केट में आप एक सफल सीपीए मार्केटियर बनना चाहते हैं। यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं: स्वास्थ्य और कल्याण, प्रौद्योगिकी और व्यापार के अवसर
  • आपके व्यवसाय के लिए आउटसोर्सिंग के फायदों का मूल्यांकन शीर्षक वाली छवि चरण 5
    4
    अधिकतम सीपीए विपणन वेबसाइटों के लिए आवेदन सबमिट करें, जिनमें मैक्सबॉटी, नेब्लब्लू, सी 2 एम, क्लिकबिथ, आरओआरकॉकेट, एज़ूगल, एफिलिएट और हाइड्रा शामिल हैं। जितनी बार आपको इन्हें सावधानीपूर्वक पूरा करने की आवश्यकता होगी, उतने अनुभवहीन सीपीए विपणक अस्वीकार कर दिए गए हैं।
  • यदि आप सीपीए विपणन के लिए नए हैं, तो आपको इसे अपने आवेदन में बता देना चाहिए। आपको उन संसाधनों को भी निर्दिष्ट करना चाहिए जिनसे आप सीखने के लिए तैयार हैं और पिछले संबद्ध विपणन की सफलताओं के बारे में है।
  • आवेदन भेजने के बाद सीपीए नेटवर्क को कॉल करें परियोजना में आपकी रुचि की पुष्टि करने में दो मिनट लगते हैं, और यह आपको स्वीकार करने का अधिक मौका दे सकता है।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • इंटरनेट मार्केटिंग कोर्स
    • इंटरनेट मार्केटिंग में प्रमाणपत्र / डिग्री
    • वेबसाइट / ब्लॉग
    • यूट्यूब चैनल
    • पीपीसी विपणन खाते
    • ग्राफिक डिजाइन कौशल
    • फेसबुक पेज / समूह
    • संबद्ध विपणन अभियान
    • एक संबद्ध नेटवर्क के लिए आवेदन
    • आलों / सेक्टरों

    आगे के सुझाव

    1. आप अभी भी सीएपीए मार्केटिंग सेक्टर में स्नातक या बिना किसी कोर्स के सफल होने के तरीके सीख सकते हैं।

    2. कुछ बेहतरीन सीपीए मार्केटर्स, खुद के बीच अच्छे रिश्ते को स्थापित और पोषण करके पथ के बारे में सीखते हैं (i प्रकाशक) और मैं विज्ञापनदाता, यही है, विज्ञापनदाता
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com