वेबसाइट के बिना एक संबद्ध बाज़ारिया कैसे बनें

अपने स्वयं की वेबसाइट के बिना इंटरनेट पर संबद्ध विपणन के माध्यम से उत्पादों को बढ़ावा देने के कई तरीके हैं आपको ईमेल पाठ आप भेजने में संबद्ध लिंक को शामिल मंचों, संदेश बोर्ड और ब्लॉग में लिंक प्रकाशित करने वाली साइटों उपयोगकर्ता द्वारा निर्मित सामग्री और ई-किताब लिख जिसमें आप डालने की सुविधा पर लेख लिख कर से एक सहबद्ध विपणन बन सकता है सहबद्ध लिंक

कदम

विधि 1

ऑनलाइन चर्चा समुदाय
एक होमस्कूल ट्यूटर के चरण 2 बनें
1
प्रासंगिक ऑनलाइन समुदायों के लिए खोज करें जिन्हें आपको ऑनलाइन बढ़ावा देने की आवश्यकता है फ़ोरम, बुलेटिन बोर्ड, चैट रूम और ब्लॉग इन समुदायों के कुछ उदाहरण हैं।
  • "फ़ोरम" या "बुलेटिन बोर्ड" और आप को बढ़ावा देने वाले विषय का उपयोग करके कीवर्ड पर इंटरनेट पर खोज करना। उदाहरण के लिए, यदि आपको खेल के उपकरण का विज्ञापन करने की आवश्यकता है, तो "व्यायाम फोरम" या "फिटनेस फ़ोरम" खोजें
  • क्रडिट स्कोर से संकलन निकालें शीर्षक छवि 1 चरण 1
    2
    सक्रिय रूप से हर ऑनलाइन समुदाय में भाग लें एक बार जब सदस्य आपको प्रत्येक वेबसाइट पर सक्रिय और विश्वसनीय उपस्थिति के रूप में देखना शुरू करते हैं तो यह प्रथा आपके राजस्व में सुधार करने में आपकी सहायता कर सकती है।
  • दैनिक या साप्ताहिक ऑनलाइन चर्चाओं और घटनाओं में भाग लेना आप उन उत्पादों पर चर्चाएं भी खोल सकते हैं जिनसे आप सहबद्ध लिंक के माध्यम से प्रचार करेंगे।
  • एक कॉर्पोरेट अन्वेषक चरण 4 के शीर्षक वाला छवि
    3
    प्रत्येक वेबसाइट के उपयोग की शर्तों को पढ़ें जिसमें आप हस्तक्षेप करेंगे। यह प्रक्रिया आपको यह जांचने की अनुमति देती है कि इन साइटों पर सहबद्ध लिंक प्रकाशित करने की संभावना है या नहीं। कुछ ऑनलाइन समुदायों उन्हें निषिद्ध और उन्हें स्पैम पर विचार कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक अंतिम व्यय जीवन बीमा बेचें 6
    4
    प्रत्येक साइट पर अपनी खाता सेटिंग की समीक्षा करें यदि आप किसी फ़ोरम में या किसी चर्चा समूह में भाग लेते हैं जिसके लिए आपको पंजीकरण और एक खाता होना है, तो आप एक हस्ताक्षर बॉक्स के उपयोग का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें आप सहबद्ध लिंक प्रकाशित कर सकते हैं। तब यह बॉक्स तब हर बार प्रदर्शित हो सकता है जब आप वेबसाइट पर एक पोस्ट का जवाब देते हैं या लिखते हैं।
  • विधि 2

    ई-पुस्तक
    अर्थशास्त्र में एक डॉक्टरेट प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र, चरण 3
    1
    आपके द्वारा उत्पादित उत्पादों से संबंधित विषय चुनें उदाहरण के लिए, यदि आप एक कंपनी के साथ काम करते हैं जो जिम के लिए उपकरण बेचता है, तो आप विभिन्न प्रशिक्षण तकनीकों के बारे में ई-पुस्तक लिख सकते हैं जो इन उपकरणों से प्राप्त की जा सकती हैं।
    • एक विषय चुनें, जिसमें आप एक विशेषज्ञ हैं या कम से कम कुछ ज्ञान है। यदि आप पाठकों को प्रदान की गई जानकारी उपयोगी है तो आप उन उत्पादों से अधिक कमा सकते हैं जो आप को बढ़ावा देते हैं।
  • छवि शीर्षक से खरीदें बीमा चरण 5
    2
    ई-बुक के विभिन्न अनुभागों में आपके द्वारा उत्पादित उत्पादों के लिंक जोड़ें उदाहरण के लिए, यदि आप फिटनेस के बारे में बात कर रहे हैं, तो आप चलाने के लिए सही जूतों के ढेर के महत्व के बारे में लिख सकते हैं, और फिर चलने वाले विशिष्ट ब्रांड के लिंक जो आप पाठकों के लिए सुझाते हैं, जोड़ सकते हैं।
  • आपके ई-बुक में बैनर और संबद्ध चित्र शामिल करें सहबद्ध लिंक वाले बैनरों और तस्वीरें पुस्तक में दी गई जानकारी की सौन्दर्य प्रस्तुति को सुधार सकते हैं।
  • विधि 3

    ई-मेल
    हर्ट एक वित्तीय सलाहकार चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    उन सहबद्ध उत्पादों के बारे में लेख लिखें जिन्हें आप प्रचार कर रहे हैं पाठकों के लेखों में निहित सहबद्ध लिंक्स पर क्लिक करने के लिए और अधिक इच्छुक हैं, अगर उनके पास प्रचार से संबंधित सूचनाएं होती हैं, जो विज्ञापन के लिए एकमात्र उद्देश्य वाले प्रचारक ई-मेल में मिले लिंक के विपरीत हैं।



  • फ्लोरिडा चरण 4 में व्यवसाय से जुड़े इमेज का शीर्षक
    2
    लेख के शरीर में सहबद्ध लिंक दर्ज करें उदाहरण के लिए, यदि आप वीडियो गेम्स या कन्सोल को बढ़ावा देते हैं, तो आप बाजार पर उपलब्ध सर्वोत्तम खेल गेम के बारे में एक लेख लिख सकते हैं। फिर, आप प्रत्येक वीडियो गेम के संबंध में प्रत्येक वर्णनात्मक सारांश के अंतर्गत संबद्ध लिंक दर्ज कर सकते हैं।
  • जेनरेट लीड्स चरण 8
    3
    अपने ग्राहकों को ई-मेल भेजें वे वास्तविक खरीदार या मित्र, परिवार के सदस्यों या एक ऑनलाइन समुदाय के सदस्य हो सकते हैं जिनके बारे में आप संबंधित हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास अपने शहर में एक वीडियो गेम स्टोर है, तो आप ग्राहकों को अपने ई-मेल पते देने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं, ताकि आप इस माध्यम से विज्ञापन कर सकें।
  • विधि 4

    लेख वेबसाइटें
    शीर्षक वाला छवि अननुक्लाइंड मनी चरण 2 खोजें
    1
    उन वेबसाइटों पर साइन अप करें जो आपकी सामग्री के साथ योगदान करने की अनुमति देते हैं। कई सारे पृष्ठ हैं जो आपको एक खाते के लिए साइन अप करने और अनेक विषयों पर लेख या समीक्षा पोस्ट करने की अनुमति देते हैं।
    • मुफ्त वेबसाइट्स को खोजने के लिए "लेख निर्देशिकाओं" जैसे खोजशब्दों का उपयोग करके इंटरनेट पर एक खोज करें, जो आपको लेख पोस्ट करने की अनुमति देगा।
    • वेबसाइटों के लिए लेखों या विशेष रूप से अपने सहबद्ध आला के उद्देश्य से समीक्षा प्रकाशित करने के लिए खोजें उदाहरण के लिए, यदि आप ऐसे व्यवसायों को बढ़ावा देना चाहते हैं जो पुस्तकों को बेचते हैं, तो आप साहित्यिक समीक्षा वेबसाइटों की खोज कर सकते हैं जो आपकी समीक्षाओं के साथ सहबद्ध लिंक को प्रकाशित करने की अनुमति देती हैं।
  • जेनरेट लेड्स स्टेप 3 नामक छवि
    2
    आपके द्वारा चुनी गई प्रत्येक वेबसाइट की नीतियों की समीक्षा करें कुछ पन्नों आप प्रत्येक आलेख में दर्ज संबद्ध लिंक की मात्रा सीमित कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक से दावा न करें मनी चरण 7 खोजें
    3
    आपके द्वारा प्रचारित उत्पादों या सेवाओं से संबंधित समीक्षाएं या लेख लिखें आपके अनुच्छेद पृष्ठ पर समाप्त होने वाले इंटरनेट उपयोगकर्ता जानकारी या उत्पादों की तलाश कर रहे हैं जिन्हें वे चाहते हैं या ज़रूरत है
  • छवि बिल्डर खरीदें शीर्षक`s Risk Insurance Quotes Step 10
    4
    पोस्ट करने से पहले अपने लेखों में संबद्ध लिंक दर्ज करें वेब पेज के आगंतुकों को इस पर क्लिक करने का अवसर मिलेगा।
  • टिप्स

    • उन सामाजिक नेटवर्क पर सहबद्ध लिंक प्रकाशित करें जिन्हें आपने सदस्यता लिया है। आपके अनुयायियों या दोस्तों को उन उत्पादों को खरीदने में रुचि हो सकती है जो आप को बढ़ावा देते हैं यदि आपके पास पहले से ही एक स्थिर और भरोसेमंद रिश्ता है
    • उन वेबसाइटों पर पोस्ट लेख या सहबद्ध लिंक पोस्ट करें, जिनके विज्ञापन हैं। आपके क्षेत्र में कोई व्यक्ति विशिष्ट उत्पाद या सेवा की खोज कर सकता है जिसे आप प्रचार कर रहे हैं, इसलिए आपकी प्रविष्टि पृष्ठ पर समाप्त हो जाएगी, जिसमें सहबद्ध लिंक शामिल होंगे।

    चेतावनी

    • आप भुगतान-प्रति-क्लिक विज्ञापन का उपयोग करके उत्पादों या सेवाओं को बढ़ावा दे सकते हैं - हालांकि, कुछ वेबसाइट्स और खोज इंजन कुछ एल्गोरिदम और प्रविष्टि रणनीतियों का उपयोग करते हैं जो आपको अपने सहबद्ध लिंक को हमेशा प्रकाशित करने की अनुमति नहीं दे सकते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com