आपकी मिठाई आधा के प्रीमेस्वास्ट्रल सिंड्रोम के साथ कैसे व्यवहार करें

पीएमएस एक आदमी के लिए प्रबंधन करना मुश्किल है: वह अपनी पत्नी / प्रेमिका / मां को नहीं समझता है और कल्पना भी नहीं कर सकता कि वह क्या कर रहा है। अचानक, वह उसे अपने तंत्रिकाओं और अप्रत्याशित मिजाज के एक बंडल में देखता है ... लेकिन यहां कुछ उपाय हैं जो करना है।

कदम

1
एक बार जब आप जानते हैं कि आपकी मिठाई आधा पीएमएस से ग्रस्त है, तो इसे मत भूलें और समझने की कोशिश करें कि यह कैसा महसूस करता है। यह हो सकता है पेट में ऐंठन, सिरदर्द या पीठ- आप सूजन या मत हो सकते हैं लोहे की कमी के कारण वह थका हुआ हो या दंग रह सकती है- अचानक इत्र और मूड के झूलों के कारण। एक सुस्पष्ट तरीके से सोचने के लिए उसके लिए मुश्किल हो सकता है और उसके आस-पास के सभी लोग उसे परेशान कर सकते हैं ... यह परिप्रेक्ष्य का मामला है, लेकिन ऐसा ही लगता है। कुछ महिलाएं केवल इन लक्षणों में से कुछ दिखाती हैं, अन्य व्यक्तियों, महीनों या तनाव के स्तर के आधार पर अन्य तीव्रता में भिन्न हो सकते हैं।
  • 2
    याद रखें कि तनाव लक्षणों को खराब करता है: आप इसे कम करने में मदद करने के लिए जो भी कर सकते हैं, वह आपके पक्ष में होगा। मैं आपको पहले से पूछना मदद करने के लिए एक अतिरिक्त प्रयास करें:। दूर, कपड़े धोने में बाधा में अपने गंदे कपड़े फेंक, बर्तन धोने सफाई (और आप की तरह यह करने के लिए भले ही आप तार्किक नहीं है की कोशिश प्रयोगों की शुरुआत न करें जब तक कि सब कुछ पार हो गया न हो, तब तक कपड़े धोने में सुधार करने के लिए और वैसे भी उसे बिना पूछे जाने पर) उन्हें बताएं कि आप उपलब्ध हैं: "अरे, मेरे पास एक निःशुल्क घंटे है। क्या मैं तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकता हूं?"
  • 3
    जब आप समझते हैं कि ये वास्तव में कौन से लक्षण दिखा रहा है, तो आपको इसे बेहतर महसूस करने का प्रयास करना होगा। ऐंठन गर्म पानी या एक आराम स्नान के साथ लड़ा जाना चाहिए। आप तनाव को दूर करने के लिए अपनी पीठ या अपने पूरे शरीर को मालिश कर सकते हैं यदि आवश्यक हो, तो दर्द निवारक की आवश्यकता होती है। एक हर्बल चाय सूजन और गैसों को अवशोषित करने में मदद करता है। अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं तो लेबल पढ़ें।
  • 4
    अगर आप अकेले रहना चाहते हैं, तो उसे अकेला छोड़ दें। आपको आराम करने की ज़रूरत हो सकती है या बस कुछ मीठी फिल्म या चॉकलेट खाने पर बिस्तर में रहना है। इसे सुनो और मुझे बताएं कि वह क्या चाहता है



  • 5
    याद रखें क्योंकि आपको लगता है कि ऐसा लगा हुआ है, आप नाराज या दुखी हो सकते हैं और इसे अपने साथ ले सकते हैं अगर यह शुरू करने के लिए शुरू होता है, तो उत्तर न दें। आप जरूरी नहीं कि सहमत हो सकते हैं लेकिन शांत रहें या उन्हें उपयोगी उत्तर देने की कोशिश करें: "आप सही हो सकते हैं" (आप यह नहीं कह रहे हैं कि वह सही है, लेकिन बस वह कर सकती थी।) कोई बात नहीं, स्थिति क्या है, ऐसा ही है!)। आप जो भी कहते हैं वह सब तुम्हारे साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। चिंता न करें: आपके अंदर, आप जानते हैं कि यह आपकी गलती नहीं है, लेकिन अभी आपके हार्मोन आपकी भावनाओं को तंग कर रहे हैं। कुछ दिनों के भीतर यह हमेशा की तरह ही लौटाएगा अपने बारे में आप अपने बारे में कुछ भी मत कहो।
  • 6
    याद रखें: यह उनकी गलती नहीं है अगर उन्हें बुरा लगता है और यदि उनके पास हार्मोनल बदलाव हैं अगर वह रोता है या बिना किसी कारण से गुस्सा आता है तो उसकी गलती नहीं है यह लग सकता है कि नाटक एक कलाकार जानबूझकर बन गया है, लेकिन वास्तव में कैसे हार्मोन को नियंत्रित करने और एक बार आप placated किया जाएगा, वह सामान्य करने के लिए लौट सकते हैं और तथ्य यह है कि आप उसके साथ रोगी किया गया है की सराहना करेंगे पता नहीं है।
  • टिप्स

    • सामान्य से अधिक सामान्य बनना अंक हासिल करने का एक शानदार तरीका है। एक फिल्म किराए पर, एक चाय या गर्म चॉकलेट बनाएं, कुछ खाने के लिए लाएं, उसके साथ कुछ समय बिताना हालांकि, यह सुनिश्चित करें कि आप चाहते हैं, आपकी उपस्थिति के साथ इसे बहुत अधिक सुखाने से बचने के लिए। वह अकेले रहना चाह सकते हैं।
    • यदि आपको संदेह है कि आपका आधा पीएमएस से पीड़ित है, लेकिन आप इसे स्वीकार नहीं करते हैं, तो हाँ के लिए बेहतर विकल्प चुनें और सुरक्षित पक्ष पर जाएं (कभी भी ऐसा मत कहो) या शायद आप हमेशा उसके लिए अच्छा हो सकता है और याद रखें कि तनाव को कम करना सबसे अच्छा कामोद्दीपक होगा ...
    • उसे इस बारे में बात करने के लिए मजबूर न करें कि वह कैसा महसूस करती है और क्यों। पुरुषों की तुलना में बहुत अधिक बार, एक महिला को पता है कि वह इस स्तर पर तर्कहीन है, लेकिन वह इससे बच नहीं सकती। या इसे समझो। इसे वेंट करें उसे उसकी सभी भावनाओं को बाहर निकालने की कोशिश करो उसे वह समझें जो आपके पास है
    • इसे नरम करने के बिना इसका समर्थन करें
    • गले लगाओ। आमला। वह पीएमएस का अधिक शिकार है जितना कि आप कभी भी होंगे। यह एक है जो जीवन भर के महीनों के बाद महीनों के लक्षणों को अकेले रखता है। एक स्वार्थी खराब शिकार मत बनो एक क्रोध के तहत, एक नाजुक महिला छुपा रही है। इसे मत भूलना

    चेतावनी

    • यदि आप चर्चा शुरू करने की कोशिश करते हैं, तो शांत रहें। टिप्पणी न करें और अगर आप वास्तव में इससे बच नहीं सकते हैं, तो कमरा छोड़ दें। किसी भी झगड़े की तरह वह इस तरह से आम तौर पर 10 गुना ज्यादा खराब होगी, इसलिए यदि कोई चर्चा के लिए कोई आधार है, तो उन पर चर्चा करने तक प्रतीक्षा करें जब तक कि आप तर्कसंगत तरीके से ऐसा करने में सक्षम न हो जाएं।
    • इसे ज़्यादा मत करो दर्दनाशक या हर्बल चाय न लें यदि आप उन्हें नहीं चाहते हैं। उनके जैसे सभी महिलाएं नहीं कुछ चॉकलेट खाने को पसंद करते हैं बेशक, विकल्प की पेशकश करना हमेशा अच्छा होता है: यह आपके प्रयासों की सराहना करेगा।
    • यदि वह क्रोधी है, तो उसे मत पूछो: "क्या आपकी चीजें हैं?" यह एक सेक्सिस्ट रवैया है कई कारणों से महिलाओं को परेशान किया जाता है, जैसे पुरुषों की तरह: यह हमेशा से पहले की तरह नहीं होता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • दर्दनाशक
    • ताप कुशन
    • मालिश तेल
    • यदि आवश्यक हो, बहुत सारे चॉकलेट
    • शराब
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com