कैसे कुछ में अच्छा दिखने के लिए

कोई भी सब कुछ में अच्छा नहीं हो सकता है, लेकिन वह कोशिश करता है कि वह हर चीज में अपना सर्वश्रेष्ठ करने का प्रयास कर सकता है। इसलिए, उन गतिविधियों में अपने सभी कौशल और प्रतिभाओं के साथ जुड़ें, जो आपको अधिकतर रुचि रखते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप हर एक चीज में एक इसा नहीं बनते हैं, तो अधिकतम देकर आप अच्छा प्रभाव पा सकेंगे।

कदम

भाग 1

कुछ भी अच्छा देखो
योजना एक सफल भविष्य के लिए योजना चरण 1
1
सब कुछ पढ़ें दुनिया में होने वाली सभी चीज़ों के बारे में जानें अखबार या ऑनलाइन समाचार साइटों को हर दिन पढ़ें आप नवीनतम घटनाओं पर चर्चा करने में सक्षम होना चाहिए। इसके अलावा, वह शास्त्रीय और समकालीन साहित्य पढ़ते हैं। अंत में, ज्ञान के इन क्षेत्रों में हमेशा से अद्यतन होने के लिए कला और विज्ञान के ब्लॉगों से परामर्श करें। आप जितनी अधिक जानकारी एकत्र करेंगे, उतनी ही आप जान लेंगे!
  • एक किशोरी के चरण 3 के रूप में पोर्न के लिए एक लत पर काबू पाने वाली छवि
    2
    पूर्णतावाद के भ्रम को दूर करना यदि आप हमेशा पूर्णता प्राप्त करने के बारे में चिंता करते हैं, तो आप कुछ भी अच्छा नहीं देखेंगे। बल्कि, आप उत्तेजित, परेशान और जोर देने की भावना दे देंगे। जानने के लिए अपनी पूर्णता के भ्रम को नियंत्रण में रखें और इस तथ्य को स्वीकार करें कि आप हमेशा सबसे अच्छा नहीं होंगे, लेकिन आप इसके साथ भाग ले सकते हैं। यह जरूरी है कि आप अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए बहुत उधम भंग और सटीक नहीं हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का क्या है`t Like You Back Step 2
    3
    अपनी स्मृति को प्रशिक्षित करें अपने आस-पास होने वाली हर चीज़ पर ध्यान से देखें दूसरों को क्या कहते हैं ठीक से सुनो तथ्यों और कहानियों को याद करके, आप न केवल यह प्रदर्शित करेंगे कि आपके पास एक अच्छी याददाश्त या ज्ञान का धन है, लेकिन आप लोगों के बारे में ध्यान रखते हैं लेख पढ़ें मेमोरी में सुधार कैसे करें अधिक सुझावों के लिए
  • एक फुटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    आंख के हाथ समन्वय में सुधार खेल में आवश्यक है जिसमें गेंद का इस्तेमाल होता है, अच्छा समन्वय अनाड़ी होने के जोखिम को कम करता है किसी व्यक्ति की हवा के लिए "सक्षम" यह सब भी खेल पर लागू होता है टकटकी और ऊपरी अंगों के आंदोलनों के बीच तुल्यकालन को परिष्कृत करके, आप प्रतिक्रिया की गति और गहराई की धारणा को भी सुधारेंगे। लेख पढ़ें आई-हाथ समन्वय में सुधार कैसे करें अधिक सुझावों के लिए
  • भाग 2

    कुछ क्षेत्रों में अपने Bravura का विकास
    छवि शीर्षक के साथ डील विद ए कंट्रोलिंग माई चरण 1
    1
    अपनी रुचियों पर विचार करें अगर आप किसी के लिए सक्षम होने की तरह दिखना चाहते हैं, तो आपको कुछ पसंद करना चाहिए। अपने जुनून को गहरा करो और कुछ गतिविधि या अध्ययन के विषय चुनें जो आपके हित को उत्तेजित करता है उदाहरण के लिए, आप आंकड़ा स्केटिंग करने का निर्णय ले सकते हैं और रसायन विज्ञान में दिलचस्पी भी प्राप्त कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप बैडमिंटन खेल सकते हैं और, उसी समय, विज़ुअल आर्ट्स में रुचि रखते हैं।
    • आप शायद पहले से ही जानते हैं कि क्या आप एक ही गतिविधि पर ध्यान केंद्रित करते हैं या विभिन्न चीजों में शामिल होते हैं जब आप किसी चीज़ को बाहर खड़ा करना चाहते हैं तो उस संतुलन को कभी कम मत समझें
  • बनाओ एक अध्ययन समय सारिणी चरण 7
    2
    जानें कि अपना समय कैसे प्रबंधित करें को "अच्छा लग रहा है" कुछ में, आप मेहनती होना चाहिए समय पर प्रशिक्षण के लिए खुद को पेश करें जल्दी ही अपना काम पूरा करें बहुत ज्यादा तनाव न रखें और इतनी सारी चीज़ों में उत्कृष्टता प्राप्त करने की कोशिश न करें, इसलिए आपको दिक्कत नहीं होगी।
  • प्रशिक्षण समय अनुसूची उदाहरण के लिए, यदि आप स्केटिंग अभ्यास करते हैं, तो आप तीन अलग-अलग दिनों पर अपना वर्कआउट वितरित कर सकते हैं। प्रशिक्षक के साथ अभ्यास करने के अलावा, स्केटिंग रिंक किराए पर या उस समूह को ढूंढें, जिसके साथ लागतें साझा करें।
  • छवि का शीर्षक एक कॉलेज प्रोफेसर चरण 26 बनें



    3
    प्रशिक्षण में या अध्ययन में लगे आपके द्वारा चुने गए गतिविधि के बावजूद, क्षमता रात भर विकसित नहीं होती है आपके पास उपलब्ध समय या अध्ययन का अच्छा उपयोग करना होगा। आपको अधिकतम देना होगा बहुत से लोग खुद को कुछ कम करते हुए अच्छे बनने में सक्षम होते हैं
  • साथी के साथ काम करने या अध्ययन करने के लिए, मज़ेदार होने के दौरान आप सुधार कर सकते हैं।
  • निराश मत हो, भले ही बहुत सारे अभ्यास के बाद आप किसी विशेष क्षेत्र में विशेष रूप से प्रतिभाशाली न हों। प्रतिभा के रूप में जितना प्रयास करते हैं!
  • लिथुआनियाई चरण 5 के बारे में जानें
    4
    आपके क्षेत्र पर अपडेट किया गया जो भी विषय या क्षेत्र आप बाहर खड़ा करना चाहते हैं, इसके बारे में ब्लॉग या ऑनलाइन लेख देखें देखें कि नवाचार क्या हैं अपने खेल में उत्कृष्टतम और सबसे प्रसिद्ध सितारों के बारे में जानें यदि आप उन लोगों के साथ बातचीत करने में सक्षम हैं जिनके पास आपके द्वारा चुने गए क्षेत्र में समान रुचि है, तो आप अपनी सभी विशेषज्ञता का प्रदर्शन कर सकेंगे।
  • भाग 3

    आत्म-सम्मान की आभा बनाएँ
    चित्र के बारे में टॉक के बारे में जानें चीजें शीर्षक
    1
    आप क्या कर रहे हैं, इसके बारे में आसानी से बोलें जब आप उस खेल के बारे में बात करते हैं जो आप अभ्यास कर रहे हैं या जिन विषयों आप पढ़ रहे हैं, आप संवाद करते हैं कि आप कितना पसंद करते हैं। अपने दोस्तों और परिवार को बताएं कि आप जल्द से जल्द अपने सबसे अच्छे काम करने जा रहे हैं जो व्यक्तित्व के साथ आप जानते हैं, लेकिन अभिमानी न हो। दूसरों को आपकी रुचि दिखाई देगी और आप एक वैध व्यक्ति पर विचार कर सकते हैं कुछ सवाल पूछने के लिए भी प्रयास करें: यह एक ऐसा अवसर है जो आपको अपने कौशल का प्रदर्शन करने की अनुमति देगा।
    • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "कितना अच्छा! मैं इस सप्ताह के अंत की दौड़ के बारे में बहुत उत्साहित हूं। मैंने नए कोरियोग्राफर के साथ कड़ी मेहनत की और मैं अपनी सारी ऊर्जा के साथ प्रदर्शन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता"।
    • आप नवीनतम समाचारों के बारे में भी बात कर सकते हैं और क्या हुआ उसके बारे में अपनी राय व्यक्त कर सकते हैं।
    • हर अब और फिर वह कुछ संदेह या चिंता व्यक्त करने की कोशिश करता है हालांकि, किसी को बताने के बजाय जो आपको लगता है, बस कुछ करीबी मित्रों या अपने माता-पिता को बताएं इस तरह, आप अपने से अधिक आश्वस्त देखेंगे।
  • चित्र के बारे में टॉक के बारे में जानें चीजें शीर्षक
    2
    आरामदायक रहो चाहे आपको एक परीक्षा लेनी हो या एक कलात्मक आंकड़ा स्केटिंग प्रतिस्पर्धा में भाग लेना है, अपने आप में विश्वास दिखाने का प्रयास करें जब आप दूसरों से बात करते हैं तो शरीर के साथ प्रवाह और सहजता से संवाद करें आपके वार्ताकार को मुस्कुराएं अपने कंधों के साथ मोड़ मत करो, लेकिन सीधे खड़े हो जाओ और अपने शब्दों को अच्छी तरह से चिह्नित करें। बाहों को पार करने के बजाय, उन्हें खुले या पक्षों के साथ रखें लेख पढ़ें कैसे एक आत्मविश्वास व्यक्ति को देखने के लिए अधिक सुझावों के लिए
  • इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू चरण 11
    3
    विभिन्न समूहों के साथ सामूहीकरण करें संतुलित लोगों को लगता है "अच्छा" सभी में क्योंकि वे एक तीव्र सामाजिक जीवन का नेतृत्व करते हैं वास्तव में, ऐसा नहीं कहा गया है कि वे कुछ में विशिष्ट हैं, लेकिन वे अलग चीजों की कोशिश न करने की तुलना में अधिक संभावना है। नए अनुभवों के लिए खुला होने के नाते वास्तव में एक अच्छी बात है इसके अलावा, जितने लोग आप जानते हैं, उतना आसान है कि आपके नाम के लिए परिसंचारी शुरू हो सके।
  • इसके अलावा, विभिन्न स्कूल की सेटिंग में दोस्त बनाने पर विचार करें, जो आप अक्सर रहते हैं या उस शहर में जहां आप रहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप स्केटिंग अभ्यास करते हैं, तो आप इस खेल के अन्य प्रशंसकों के लिए एक मित्र बन सकते हैं वैकल्पिक रूप से, रसायन शास्त्र या गायन में दोस्त बनाने की कोशिश करें।
  • चलो जाओ का अतीत हर्ट्ज चरण 7 का शीर्षक चित्र
    4
    दूसरों के लिए अच्छा होगा अधिक ठोस गतिविधियों के अलावा, पारस्परिक कौशल के लिए सभी विस्तार में उभरने की क्षमता। अपनी दयालुता को स्वयंसेवा या ज़रूरत के समय मित्रों को मदद करने के लिए दिखाएं। ध्यान से सुनो जब आप जानते हैं कि कोई आपको एक तथ्य या समस्या बताता है जब आप उनसे पूछें तो प्रस्ताव सलाह दें इसके अलावा, तारीफ करने में संकोच न करें। अक्सर आत्मविश्वास में यह साबित नहीं होता कि आप सबसे अच्छे हैं, लेकिन दूसरों के सबसे सुंदर पक्ष को उजागर करने में
  • सूप के रसोई घर पर स्वयं सेवा करने या बेघर के लिए भोजन एकत्र करने पर विचार करें।
  • आप अपने दोस्त को होमवर्क करने के लिए एक दोस्त की मदद कर सकते हैं
  • अधिक सुझावों के लिए लेख पढ़ा दयालुता के रैंडम अधिनियम कैसे करें.
  • एक सफल व्यवसायी चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी नम्रता रखें कोई भी सब कुछ में सक्षम या परिपूर्ण नहीं हो सकता है वह जो कुछ भी करता है वह सक्षम व्यक्ति की तरह देखने की इच्छा सकारात्मक और वैध है हालांकि, विनम्र और विनम्र रहने के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए अपनी उपलब्धियों के बारे में अपनी बड़ाई न करें
  • उदाहरण के लिए, मत कहो: "कितना अच्छा! इस सप्ताह के अंत में मैंने मुफ्त स्केटिंग प्रतियोगिता में भाग लिया और मैं हर किसी को हरा दूंगा मैंने स्वर्ण पदक जीता!"। इसके बजाए, दूसरों के लिए इंतजार करें कि वे आपकी प्रतिस्पर्धा कैसे चले गए। तो आप जवाब दे सकते हैं: "मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ किया और मैं बहुत संतुष्ट हूं"। यदि वे आप से पूछते हैं कि आप किस स्थिति में आए हैं, तो कहें मुफ्त: "मैंने पहली जगह जीती"।
  • लेख पढ़ें कैसे विनम्र होना आगे की सलाह के लिए
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com