पेंटरमैन के साथ वजन कम कैसे करें

उच्चतम सार्वजनिक स्वास्थ्य समस्याओं में से एक है जो आधुनिक समाजों पर चिंतित है। आजकल हमारे निपटान में हमारे पास बहुत अधिक भोजन है, भले ही हम में से बहुत ज्यादा सक्रिय जीवन नहीं जीते हैं। हम कार के लिए और काम से, हम सीढ़ियों के बजाय लिफ्ट का उपयोग पाने के लिए ड्राइव है, हम सड़क पर चलने के बजाय टीवी या अपने खाली समय में कंप्यूटर के सामने बैठते हैं या एक मोटर साइकिल की सवारी, खेल या बागवानी खेलते हैं, एक जिम में भाग लेने या तैरना यही कारण है कि आबादी का एक चौथाई अधिक वजन या मोटापे का है, और बहुत सख्त इलाज करना चाहता है। यह आलेख आपको कई कदम प्रदान करता है जो वजन घटाने के लिए पेंटरमैन के सही उपयोग का वर्णन करता है।

नोट: इटली में फिनटरमाइन का उपयोग निषिद्ध है। इसलिए, अगर आप संयुक्त राज्य या किसी अन्य देश में रहते हैं जहां उसे डॉक्टर के पर्चे के तहत अनुमति दी जाती है, तो आप आसानी से इस आलेख में प्रस्तुत सुझावों का उपयोग कर सकते हैं।

कदम

पेंटरमैन चरण 1 के साथ खो वजन नाम वाला छवि
1
कैलोरी सेवन की गणना करें यह मौका नहीं है कि भोजन और ऊर्जा को कैलोरी में मापा जाता है। खाद्य ऊर्जा है, अंगों के लिए पोषण। शरीर की एक निश्चित राशि है, जो किसी भी गतिविधि, शारीरिक या मानसिक में खपत करती है। हम सोते और खाने से हमारी ताकत फिर से शुरू करते हैं हालांकि, व्यंजनों को स्वादिष्ट, अधिक कैलोरी वे होते हैं दिन के दौरान स्नैक्स, चिप्स, कॉफी और बिस्कुट समेत सभी चीज़ों की एक सूची बनाएं, क्योंकि ये कैलोरी खाद्य पदार्थ भी हैं इंटरनेट पर उपलब्ध कई उपकरणों में से एक का उपयोग कैलोरी के दैनिक सेवन की गणना करें। मान लें कि वास्तविकता के नजदीक एक विचार पाने के लिए, इसे कम करने के बजाए अंतिम गणना में एक निश्चित राशि जोड़ने के लिए बेहतर है। राशि की गणना करें और ध्यान दें कि एक वयस्क व्यक्ति के लिए सामान्य दैनिक खपत लगभग 2000 कैलोरी से मेल खाती है।
  • पेंटरमैन चरण 2 के साथ खो वजन नाम वाला छवि
    2
    अपने आहार विशेषज्ञ से परामर्श करें आपका लक्ष्य राशन को उलट नहीं करना है, लेकिन जितना आवश्यक है उतना उन्हें संशोधित करें। तुम्हें पता है, कम वसा युक्त उन के साथ और अधिक वसा उत्पादों की जगह दैनिक भोजन के लिए और अधिक सब्जियां, फल और साबुत अनाज जोड़ सकते हैं और भोजन के पिछले राशि का 2/3 के बारे में खाना शुरू की जरूरत है। विभिन्न विचार बताते हैं कि भूख दमनियों का उपयोग किए बिना इन उपायों को अपनाना लगभग असंभव है। पीनटरमाइन उनके बीच सबसे प्रभावशाली है - एफडीए (खाद्य एवं औषधि प्रशासन) ने चिकित्सा नुस्खा के तहत इसके उपयोग को मंजूरी दी है।
  • स्टेर 3 के साथ वजन खोने वाले चित्र
    3
    कम खाना शुरू करें जब आप भूख से कई घंटों तक पीड़ित होते हैं और तब आपके पास कुछ भी खाने का अवसर होता है जो आप चाहते हैं, तब तक आप सबसे अधिक संभावना तब तक खाना खाते होंगे जब तक आप पूर्ण महसूस नहीं करते। एक बिन्नी से बचने का सबसे अच्छा तरीका दिन के दौरान छोटे स्नैक्स बनाने के लिए है, लेकिन उन्हें स्वयं तैयार करके गोलियों में भूख दमनकारी की मदद से खाने के इस शैली का पालन करना आसान होगा। पेंटरमैन को डॉक्टर के पर्चे के तहत कड़ाई से इस्तेमाल किया जाना चाहिए। कुछ गोलियां भोजन से 30 मिनट पहले लेनी चाहिए, और दो घंटे बाद। सामान्य खुराक 8 मिलीग्राम मौखिक रूप से है



  • पेंटरमैन चरण 4 के साथ खो वजन नाम वाला छवि
    4
    शारीरिक गतिविधि शुरू करना कोई विधि को भूखा छवियों की मदद से आप को मनाने के लिए और पीसी के सामने एक जीवन शैली गतिहीन जारी रखने के लिए आप अपना वजन कम करने में मदद मिलेगी की कोशिश करता है: विज्ञापन पर विश्वास मत करो। यह प्रशिक्षित करने के लिए उबाऊ लग सकता है, लेकिन मानव शरीर मुख्य रूप से शारीरिक कार्यों को करने के लिए ही नहीं बल्कि न केवल मानसिक क्रियाकलापों को करना है। हमारे पैरों को चलने के लिए बनाया जाता है, जबकि हथियार एक पेन या चम्मच से भारी वस्तुओं को पकड़ने में सक्षम होना चाहिए। पैदल चलने, साइकिल, दौड़ना, तैराकी, टीम के खेल, बागवानी, कैनोइंग, भारोत्तोलन और नियमित शारीरिक गतिविधि के किसी भी अन्य प्रकार आप अपने स्वास्थ्य में सुधार, वजन कम और अपने जीवन को बेहतर का आनंद में मदद मिलेगी।
  • पेंटरमैन चरण 5 के साथ खो वजन नाम वाला छवि
    5
    वजन और ऊर्जा की खपत की जांच करें पूरी प्रक्रिया का लक्ष्य शरीर को फैटी परतों में जमा ऊर्जा का उपभोग करने के लिए मजबूर करना है। यदि शरीर भोजन से कैलोरी की जरूरी राशि प्राप्त करने में विफल रहता है, तो वह अंदर जमा वसा का लाभ लेना शुरू कर देता है। हालांकि, भागों को कम करना बहुत कठिन है, क्योंकि आप बहुत भूख लगेगा और आप लालची होगी। फेनटरमाइन के अतिरिक्त, यह प्राकृतिक भूख सस्पेंन्टेंट्स जैसे कि हरी चाय के रूप में उपयोग करने के लिए उपयोगी हो सकता है। इसे फजी पेय या ऊर्जा पेय के स्थान पर ले जाने के बाद, आप पूरे दिन फिट और सक्रिय रहेंगे।
  • टिप्स

    • आपका लक्ष्य आपकी जीवन शैली को बदलना है यदि आप फास्ट फूड खा रहे हैं और अपने खाली समय के दौरान अपने टीवी या पीसी के सामने बैठते हैं, तो कोई भी आहार आपको मदद नहीं करेगा। कम खाने से और अपने आप को उन क्रियाओं को समर्पित करना जिनके लिए कुछ शारीरिक प्रयास की आवश्यकता होती है, आप अपने स्वास्थ्य में काफी सुधार कर सकते हैं। Phentermine केवल आपको कम खाने में मदद करेगा, लेकिन किसी और चीज को प्रतिस्थापित नहीं करता है शारीरिक गतिविधि किसी भी वजन घटाने प्रक्रिया का एक अनिवार्य हिस्सा है।
    • वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए, आपको सही ढंग से खाना चाहिए, अधिक व्यायाम करना और अपनी जीवन शैली में बदलाव करना चाहिए। जब आप खेल खेलने के लिए घर छोड़ते हैं, तो आमतौर पर आपके पीसी या टीवी के सामने बिताए गए घंटे खर्च करने का प्रयास करें यहां तक ​​कि अपने ब्लॉक के चारों ओर घूमना सोफे पर बैठने से बेहतर है
    • हर लंबी यात्रा छोटे चरणों से शुरू होती है। वजन कम करने के लिए, व्यवस्थित रूप से आगे बढ़ना आवश्यक है, धीरे-धीरे और व्यवस्थित रूप से। केवल एक नियमित तरीके से शारीरिक व्यायाम करके आप अपना वजन हमेशा के लिए खो सकते हैं: कोई विचित्र आहार नहीं है या आपको भुखमरी करने के कारण अच्छे परिणाम मिलेंगे।
    • आपको अच्छी तरह समझना चाहिए कि आपके प्रयासों को अच्छे उपयोग करने के लिए क्या करना है। जब आप अपने आप एक खुशी और नहीं एक नियमित जब आप अधिक की तरह शुरू नहीं होगी, तुम्हारे जाने के बाद सीढ़ियों पर चढ़ गए है, जब पार्क करने के लिए 20 मिनट आप आप के बजाय बनाने आप पसीने से तर और थक महसूस की, एक मुस्कान दे रही है रिचार्ज के लिए चलाने के लिए शोक बन प्रशिक्षित है, तो अपने जीवन बहुत सुधार होगा सभी मोर्चों पर
    • अधिकांश दोस्तों को प्रोत्साहित करते हैं जो वजन कम करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, क्योंकि शुरुआत में उनका समर्थन बहुत महत्वपूर्ण है। अपने वजन घटाने कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मित्रों और रिश्तेदारों के बीच कुछ लोगों को शामिल करने की कोशिश करें। पारस्परिक सहयोग आपको बहुत खुशी देगा और एक स्वस्थ और सुखी जीवन जीने के लिए यात्रा को आसान बना देगा।

    चेतावनी

    • विभिन्न कंपनियों को पर्चे के बिना फ़ेंटरमाइन बेचते हैं। कीमतें कम हो सकती हैं, लेकिन आम तौर पर गोलियां अप्रभावी होती हैं और खतरनाक भी हो सकती हैं। यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं, तो एफडीए अनुमोदित निर्माता से एक दवा खरीदना सुनिश्चित करें। यदि कम मात्रा में भोजन और नियमित शारीरिक गतिविधि के साथ सही तरीके से उपयोग किया जाता है, तो फ़ेंटरमाइन आपको अधिक वजन प्रभावी ढंग से खोने में मदद करेगा
    • फ़ेंटरमैन लेने से रोकने के लिए आपको धीरे-धीरे आगे बढ़ना होगा, पिछले सप्ताह या दो उपचार के दौरान खुराक कम करना चाहिए। तत्काल रुकावट गंभीर वापसी लक्षणों के कारण हो सकता है ओवरडोजिंग भी साइड इफेक्ट्स और लत का कारण हो सकता है। गर्भावस्था के दौरान इसका उपयोग न करें, क्योंकि इससे भ्रूण के स्वास्थ्य पर असर पड़ सकता है। स्तनपान कराने के दौरान आपको इसे लेने से भी बचना चाहिए, भले ही आप अधिक वजन वाले हों
    • एक इलाज के रूप में phentermine गोलियों पर विचार मत करो। यदि सार्थक ढंग से नहीं लिया जाता है तो वे दुष्प्रभाव का कारण बन सकते हैं आप उन्हें इंसुलिन, नशे की लत और अन्य दवाओं के साथ गठबंधन नहीं करना चाहिए। दवाइयों की एक पूरी सूची के लिए चिकित्सक से पूछें कि वह या तो साथ संघर्ष में आता है। दवा बातचीत बहुत खतरनाक है और घातक बदलाव कर सकती है। लत से बचने के लिए कुछ हफ्तों के लिए गोलियां लेना उचित है फ़ेंटरमाइन लेने के दौरान शराब छोड़ दें, क्योंकि यह साइड इफेक्ट खराब कर सकता है।
    • ऐसा मत सोचो, अचानक एक गहन प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू कर, आप एक सप्ताह में उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। प्रभावी होने के लिए, वजन घटाने में प्रति सप्ताह 4-5 पाउंड का नुकसान नहीं होना चाहिए, लेकिन कोई अतिरिक्त वजन नहीं होना चाहिए। यह छह महीने में उन पाउंडों को खोने के बारे में है और लाइन को बनाए रखने के लिए भोजन में शामिल नहीं होने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है सबसे कठिन हिस्सा जिम में 3 किलोग्राम ज्यादा नहीं उठा रहा है: आपको 5 की बजाय 3 कुकीज़ खाने की ज़रूरत होती है या मूवी देखने की जगह चलना पड़ता है। इसके लिए तैयार हो जाओ और प्रशिक्षण बंद न करें।
    • जबकि संयुक्त राज्य अमेरिका Phentermine एक दवा एफडीए द्वारा अनुमोदित, विभिन्न ट्रेड नाम (Adipex- पी, Qnexa, Obenix, Zantryl) के तहत उपलब्ध है, चिकित्सा पर्चे पर, इटली में यह निर्माण, आयात या बाजार तैयारी फ़ेंटरमाइन युक्त करने के लिए मना किया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com