कैसे 2 महीने में 7 पाउंड खोने के लिए

हम सभी कुछ अतिरिक्त पाउंड खोना चाहते हैं, लेकिन हमारे सपनों को वास्तविकता में अनुवाद करना एक वास्तविक चुनौती है। इस गाइड में वर्णित सरल कार्यक्रम का पालन करें यदि आपको 2 महीनों में 7 पाउंड खोने का प्रबंधन करने में सहायता चाहिए।

सामग्री

कदम

2 महीने के चरण 1 में लूज़ 15 पाउंड नाम वाली छवि
1
सही मानसिक रवैया लें अक्सर, वजन कम करने के लिए हमारे स्वास्थ्य और हमारे कल्याण के लिए फायदेमंद है। सही उपकरण के साथ, जो भी वजन कम करने की जरूरत है, इसे सुरक्षित रूप से कर सकते हैं यह वास्तव में संभव है! हालांकि, अपने चिकित्सक से परामर्श करना हमेशा सबसे अच्छा होता है, जो आपको वास्तविक वजन घटाने और आपके साथ प्रभावी हमले की योजना बनाने में सहायता कर सकता है अलग-अलग लोग, और विभिन्न आयु में, अलग-अलग कैलोरी और पोषण संबंधी आवश्यकताएं होती हैं। उदाहरण के लिए, किशोरावस्था की जरूरत वयस्कों से भिन्न होती है खतरनाक पोषण संबंधी कमियों और हानिकारक खा विकारों को रोकने के लिए एक अनुभवी डॉक्टर के साथ अपनी खाद्य योजना की योजना बनाएं। कई युवा लोगों को सत्य का पता नहीं है, जो कि टीवी और पत्रिकाओं में दिखने वाले मॉडल और कलाकार अक्सर बीमार होते हैं! इस उदाहरण के बाद गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं और / या विकारों खाने से होने वाली मौत हो सकती है।
  • 2 महीने के चरण 2 में लूज़ 15 पाउंड नाम वाली छवि
    2
    कैलोरी गिनती का उपयोग करें वजन कम करने में सक्षम होने के लिए आपको कैलोरी की कितनी कैलोरी की जरूरत है
  • 2 महीने के चरण 3 में 15 पाउंड खो कर शीर्षक वाला इमेज
    3
    ट्रेन। वजन घटाने का मतलब केवल आपके आहार का ख्याल रखना नहीं है। अधिकांश परिणाम व्यायाम से प्राप्त होते हैं। आपके स्वास्थ्य के स्तर पर निर्भर करता है, उचित, सरल, मध्यम या उन्नत प्रशिक्षण से शुरू करें



  • 2 महीने के चरण 4 में लूज़ 15 पाउंड नाम वाली छवि
    4
    पैमाने खरीदें यह एक और बड़ी टिप है जो आपको खोए हुए पाउंड का ट्रैक रखने में मदद करेगा। रोज सुबह एक खाली पेट पर तौला।
  • 2 महीने के चरण 5 में लूज़ 15 पाउंड नाम वाली छवि
    5
    अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के बाद भी, अपने भोजन और प्रशिक्षण कार्यक्रम पर ध्यान केंद्रित और प्रतिबद्ध रहें। आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह अपने पुराने स्व में वापस आ जाएगी।
  • 2 महीने में 6 पाउंड खोने वाला छवि, चरण 6
    6
    गणना की गई कैलोरी की संख्या की गणना करें और आपको क्या चाहिए। याद रखें कि एक पाउंड लगभग 3,500 कैलोरी है। नतीजतन, यदि आप आधे किलो पाउंड का वजन कम करना चाहते हैं तो आपको जो खाना खाया है उसके अलावा 3500 अतिरिक्त कैलोरी जलाएं। इस गणना को करने से आपको अधिक यथार्थवादी उम्मीदें और अपने आहार योजना के संबंध में कम कठिनाई होगी।
  • टिप्स

    • यदि आप अपना वजन कम करना चाहते हैं, तो आश्वस्त रहें कि आप ऐसा कर सकते हैं और अपने आप को यथार्थवादी लक्ष्यों को दे सकते हैं।
    • ध्यान केंद्रित रहें, और इन बिंदुओं का सम्मान करने के लिए प्रतिबद्ध। उन्हें व्यक्तिगत करके आप वांछित वज़न को खो सकते हैं पहला हफ्ता सबसे मुश्किल हो सकता है, गुजरने के बाद इसे रोकना और दृढ़ संकल्प के साथ जारी नहीं होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com