कैसे Pecorino से Parmesan भेद करने के लिए



उनकी इसी तरह की उपस्थिति हमें कभी भ्रम में ले सकती है। फिर भी, इन दो स्वादिष्ट चीज, पार्मिगिआनो रेगेनिओ और पेकोरिनो में बहुत ही अलग प्रकार के स्वाद और उपयोग हैं, और यह जानना उपयोगी हो सकता है कि उन्हें सबसे सही पाक पसंद करने के लिए कैसे भेद करना चाहिए। यहाँ यह कैसे करना है

कदम

Parmesan और Pecorino चरण 1 के बीच अंतर बताओ छवि शीर्षक
1
ये दो प्रसिद्ध चीज दो अलग-अलग दूध किस्मों के साथ तैयार हैं परमेसन गाय के दूध से बना है, जबकि, जैसा कि शब्द ही इंगित करता है, पेकोरिनो भेड़ के दूध से बना है।
  • Parmesan और Pecorino चरण 2 के बीच अंतर बताओ छवि शीर्षक
    2
    स्वाद और दो चीजों की निरंतरता के बारे में मतभेदों को समझें दोनों ही अपनी कॉम्पैक्टनेस और परिपक्वता है।
  • परमेसन फलों के स्वाद के साथ एक पनीर और काली मिश्री aftertaste है। यह पकने के विभिन्न चरणों में बेचा जाता है, एक ऐसा पहलू जो उसके स्वाद और उसकी स्थिरता को प्रभावित करता है, अधिक या कम कठोर और बुरी तरह से।
  • पेकोरिनो एक दिमागदार और तीखे स्वाद के साथ एक चीज़ है जैसा कि परमेसन परिपक्वता के विभिन्न चरणों में बेचा जाता है, और उम्र बढ़ने की काफी मात्रा तक पहुंच सकता है। आम तौर पर इसमें एक कठिन और कॉम्पैक्ट स्थिरता होती है, और यदि अच्छी तरह से अनुभवी हो, तो इसे पीस सकता है। नरम पेकोरिनो इसके बजाय एक युवा पनीर का संकेत है, हल्का रंग और नाजुक स्वाद के साथ।



  • पर्मनेस और पिकारिनो चरण 3 के बीच अंतर बताओ चित्र
    3
    परमेसन और पेकोरिनो का उपयोग कभी-कभी इन दो चीजों के बीच अंतर हो सकते हैं, जब तक कि आप विशेष कारणों से एक को पसंद नहीं करते। पनीर के चयन के भीतर उन्हें दोनों का प्रस्ताव लें, आप अपने मेहमानों के साथ अंतर की सराहना करेंगे। दोनों उत्पादों को आपके व्यंजनों में जोड़ने, अलग-अलग जायके के साथ प्रयोग और आपके प्राथमिकताओं को पता करने के लिए उपयुक्त हैं।
  • टिप्स

    • पेकोरिनो पनीर को पेस्टो तैयार करने के लिए प्रयोग किया जाता है
    • अपने पेस्टा डिश को कुछ पेस्कोरिन या grated Parmesan चीज़ के साथ छिड़क दें और स्वाद की विविधता की सराहना करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पेकोरिनो और परमेसन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com