उत्कृष्ट होममेड पनीर चिप्स कैसे करें

घर पर पनीर चिप्स बनाना बहुत ही सुविधाजनक है, आपको उन्हें स्वाद देने के लिए बाहर जाने की ज़रूरत नहीं है। ये उन्हें तैयार करने के कुछ आसान तरीके हैं!

कदम

बहुत खूबसूरत होममेड पनीर फ्राइज़ चरण 1 को बनाएं
1
सबसे पहले आपको यह तय करना होगा कि कैलोरी को सीमित करें या बेक किए गए आलू के चिप्स तैयार करें, या यदि आप उन्हें तला हुआ (पैन या फ्रायर में) पसंद करते हैं।
  • बहुत बढ़िया होममेड पनीर फ्राइज़ चरण 2 को बनाएं
    2
    बेक्ड आलू बनाने के लिए: पहले से गरम ओवन 180 डिग्री सेल्सियस तक लम्बाई की भावना के लिए आलू (सफेद रंगों को बेहतर) को छीलकर, लगभग 1.5 सेमी मोटी के स्लाइस प्राप्त करना। एक काटने के बोर्ड पर स्लाइस व्यवस्थित करें, उन्हें एक बार में थोड़ा सा लें और उन्हें फिर से काट लें, ताकि रेस्तरां में आलू के समान चिपक जाएं। कागज के तौलिये से सूखे और मूंगफली, सूरजमुखी या जैतून का तेल के साथ आलू को ब्रश करें। उन्हें ओवन में पकाने के लिए, उन्हें समय-समय पर 25 मिनट या फिर जब तक वे पकाया जाता है (उन्हें एक कांटा के साथ भट्ठी) में बदल दें। यदि आप आलू पर छील छोड़ते हैं, तो वे अधिक पौष्टिक होंगे। अगर आपको इसे पसंद नहीं है, तो आप इसे आलू से पकाकर निकाल सकते हैं।
  • बहुत बढ़िया होममेड पनीर फ्राइज़ चरण 3 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    3
    आलू को तलना देना: जैसा कि ऊपर वर्णित आलू स्लाइस (आप भी सुपरमार्केट में बैग में चिप्स खरीद सकते हैं, लेकिन शायद कम अच्छा होगा। एक पैन (लगभग 1.5 सेमी मोटाई) लगभग एक फोड़ा करने के लिए में तेल गर्म। छड़ें में आलू रखो, पहले से ही शोषक कागज, तेल (अगर वे गीला कर रहे हैं, पानी तेल छप जाएगा और आप को जला सकता है!) और जब तक वे को हल्के ढंग से, अक्सर मोड़ में कुछ मिनट के लिए तलना के साथ सूखी।
  • बढ़िया होममेड पनीर फ्राइज़ चरण 4 को बनाएं
    4



    आप एक गहरी fryer है, तो निर्देशों का पालन करें dell`apparecchio- लेकिन सिद्धांत रूप में आप एक ट्रे कवर पर फ्रायर की टोकरी में आलू डाल करने के लिए और खाना बनाना जब तक वे एक अंधेरे सुनहरे रंग की बारी है, तो ध्यान से टोकरी को हटाने और व्यवस्था आलू है कागज के साथ अतिरिक्त तेल को अवशोषित करने के लिए
  • उत्कृष्ट होममेड पनीर फ्राइज़ चरण 5 को बनाएं
    5
    आलू खाना बनाना, वहीं, क्रीम, रेशेदार या टोस्ट में पनीर लेने के एक कटोरी में डाल दिया, विशेष फिल्म के साथ कवर और एक समय में एक मिनट के लिए माइक्रोवेव में डाल दिया जब तक यह पिघला हुआ है, यह कम से कम एक बार बदल कर। यदि आपके पास माइक्रोवेव नहीं है, तो आलू से पहले चीज सॉस बनाओ। एक बड़े बर्तन के नीचे पानी के लगभग पांच इंच पानी डालें, फिर एक और छोटे से एक ले लो और छोटे-छोटे बर्तन में बड़े-बड़े चटनी के अंदर डाल दें। स्टोव पर इन बर्तनों को `स्टैक्ड` रखें, मध्यम गर्मी पर। आलू तैयार होने तक पनीर पिघल कर छोटे बर्तन के अंदर गर्म रहेंगे।
  • बहुत बढ़िया होममेड पनीर फ्राइज़ चरण 6 को शीर्षक वाला इमेज
    6
    जब आलू तैयार होते हैं, पनीर सॉस के साथ तुरंत उन्हें सेवा दें!
  • टिप्स

    • अगर आपको पनीर सॉस पसंद नहीं है, तो आप एक कठिन चीज़ ले सकते हैं। अनगिनत प्रकार (पेकोरिनो या मोत्ज़ारेला सहित उदाहरण के लिए,) कर रहे हैं - कुछ `आलू पर रख दिया और माइक्रोवेव में सब कुछ गुजरता है। ध्यान रखें कि अधिकांश कठिन चीज (एक प्रकार का पनीर, पेकोरिनो अनुभवी) और धीरे धीरे पिघल और कठोर होगा के रूप में वे शांत रखें। आप बराबर मात्रा में (तीन भागों [तीन आलू] के लिए मक्खन और आटा पिघला कर पनीर के साथ एक सॉस कर सकते हैं 2 बड़े चम्मच मक्खन, पिघल और मिश्रित आटे का उपयोग करता है, दूध की 170 मिलीलीटर और फिर 8 कसा हुआ पनीर के चम्मच जोड़ने जब मक्खन और आटा जायके कि नुस्खा करने के लिए जोड़ सकते हैं की विविधता को चौड़ा करने के लिए एक चिकनी स्थिरता और पीले) मान लिया है।

    चेतावनी

    • हालांकि पता है कि यह आपके स्वास्थ्य में भोजन नहीं है जो आप अपने जीवन में खाएंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • फ्राइंग पैन या ओवन पैन
    • सफेद पेस्ट में आलू
    • पनीर पिघल कर, एक माइक्रोवेव और एक कंटेनर जिसमें इसे डाल दिया
    • आलू को तलना करने के लिए तेल
    • अवशोषित कागज और ट्रे
    • कटोरा
    • सॉस डुबकी चिप्स (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com