स्ट्रिपर के साथ बाहर जाने के तरीके

और इसलिए आपने एक खूबसूरत महिला को देखा है जिसे आप बाहर जाना पसंद करेंगे। लेकिन अगर वह एक विदेशी नर्तक है, तो यह चीजों को जटिल बनाता है आपके कदम उठाने से पहले आपको बहुत सारी रूढ़िवादी हैं (अन्यथा आप को जानने की जरूरत है), अन्यथा आप हमेशा उसके बारे में जानने की बाधाओं को बर्बाद कर देंगे। कुंजी एक ऐसे वातावरण में ईमानदारी दिखाने के लिए है जहां ध्यान अक्सर उपस्थिति और धन पर केंद्रित होता है।

कदम

छवि शीर्षक दिनांक एक स्ट्रिपर चरण 1
1
संदेह का लाभ दें एक क्लब में प्रवेश करने से पहले, खुले दिमाग के लिए एक सचेत प्रयास करें। मान लें कि वे स्ट्रिपर्स क्यों नहीं हैं, वे बड़े और किसी अन्य तरीके से पैसा बनाने के लिए तैयार होना चाहिए। कुछ नर्तक बहुत बुद्धिमान हैं और वे अपनी प्रतिबद्धताओं को बनाए रखने और विश्वविद्यालय या नर्सिंग स्कूल के लिए भुगतान करने के लिए यह काम कर सकते हैं। अन्य नर्तकियों ने बहुत दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों का अनुभव किया हो सकता है कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं और एक क्लब में परिवार को खिलाने के लिए या अपने बच्चे को एक अच्छे स्कूल में भेज सकते हैं। कवर द्वारा एक पुस्तक का न्याय करना बहुत आसान है, लेकिन आप एक खाल उधेड़नेवाला के साथ बहुत दूर कभी नहीं जा सकते हैं जो इस पथ का पालन करते हुए छोड़ने योग्य है।
  • दिनांक एक स्ट्रिपर चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    पता है कि आप क्या मिलना चाहते हैं स्ट्रिपर्स को बहुत ध्यान देने की आवश्यकता होती है, क्लब में और अक्सर बाहर भी। यदि आप अपने साथी का प्रबंधन नहीं कर सकते हैं और उसे बहुत अधिक ध्यान दे सकते हैं, तो एक खाल उधेड़नेवाला के साथ बाहर जाना शायद आप के लिए नहीं है एक खाल उधेड़नेवाला के साथ रिश्ते शुरू न करें कि आप `उसे बदल सकते हैं` या उसे उम्मीद कर सकते हैं कि वह दूसरा नौकरी खोज सके। स्वीकार करें कि वह नंगा है या कोई नहीं पाया है जो नहीं करता है।
  • छवि शीर्षक दिनांक एक स्ट्रिपर चरण 3
    3
    एक क्लब ढूंढें जहां आपको सहज महसूस होता है आमतौर पर क्लब का प्रकार यह भी निर्धारित करता है कि वहां किस प्रकार की महिलाएं काम करती हैं। कुछ क्लब बहुत युवा और अनुभवहीन लड़कियों, थक चुके दिग्गजों, स्वर्ण प्रॉपक्षक या सब कुछ का एक छोटा सा विशेषता है। यह उन महिलाओं से बचने का एक अच्छा विचार है जो आमतौर पर गैंगस्टर-प्रकार के पुरुषों से आकर्षित होते हैं जो उन्हें सुरक्षा की भावना देते हैं और जो उनकी लय का पालन करते हैं - आप उनके साथ भाग्यशाली हो सकते हैं, लेकिन वे आदर्श महिलाओं को बाहर जाने के लिए नहीं हैं सज्जनों के क्लबों पर जाएं, जैसे उन स्थानों पर जहां आप आमतौर पर अधिक शिक्षित नर्तक, कभी कभी विश्वविद्यालय के छात्र या यहां तक ​​कि स्नातक भी मिल सकते हैं। ये लड़कियां आम तौर पर अपने काम के माहौल में अधिक दिलचस्प और समाजीकरण के लिए खुली हैं।
  • दिनांक एक स्ट्रिपर चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने आप को जल्द ही प्रस्तुत करें जाने के लिए क्लब सिर्फ आम तौर पर एक घंटे या एक घंटे और उद्घाटन के बाद एक आधा aprono-, जगह अभी भी खाली है और स्ट्रिपर्स आराम कर रहे हैं, हंस, लैप-डांस करना और एक दूसरे के साथ बातचीत कर। दबाव के बिना करीब पहुंचने का प्रयास करने का यह सबसे अच्छा समय है, क्योंकि उन्होंने हर कीमत पर पैसा बनाने के चरण में प्रवेश नहीं किया है।
  • छवि शीर्षक दिनांक एक स्ट्रिपर चरण 5
    5



    वार्तालाप प्रारंभ करें मधुर रहें और न्याय न करें इनमें से बहुत से लड़कियों को पुरुषों द्वारा सबसे खराब तरीके से इलाज किया जाता है जो उन्हें मांस के डिस्पोजेबल टुकड़ों के रूप में देखते हैं। सुनें, उन्हें अपनी कहानियों को खोलने और (जो आमतौर पर दिलचस्प हैं) कहने का मौका देते हैं, और पट्टी क्लब के बाहर उनकी गतिविधियों में वास्तविक रुचि दिखाते हैं अपने शरीर पर अपना ध्यान केंद्रित मत करो सभी को शुभकामनाएं पसंद हैं, लेकिन वे उन्हें लगातार प्राप्त करते हैं आँख से संपर्क करें, अपने पैरों या आपके शरीर पर ध्यान न दें, दूरी बनायें। अपने शरीर के अंगों को बधाई देने के बजाय, उन्हें बताएं कि वे अपनी नई पोशाक (रंग योजना द्वारा बधाई) में ठीक हैं या वे वास्तव में गोद-नृत्य में बहुत कुछ सुधार कर चुके हैं, या ऐसा कुछ। उन्हें किताबों, फिल्मों, स्कूल, परिवार, जीवन के बारे में पूछें और वे अपने ग्राहकों के मुकाबले आपसे बात करने के लिए और अधिक दिलचस्प पाएंगे।
  • दिनांक एक स्ट्रिपर चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    मंच पर टिप दें, लेकिन किसी से लैप नृत्य न करें। यदि आप डांस टूर के लिए भुगतान करते हैं, तो आप खुद को एक विचार करेंगे "सामान्य ग्राहक", लेकिन अपने समय के लिए भुगतान करें, अगर आप कुछ समय के लिए उससे बात करते हैं (आखिरकार, वह काम पर है) एक बार व्यापार संबंध स्थापित करने के बाद आप कभी भी आपके साथ बाहर नहीं जाएंगे और यदि आपके पास उसके द्वारा किए गए एक लैप नृत्य नहीं है, तो निश्चित रूप से किसी अन्य महिला द्वारा नृत्य करने के लिए एक अच्छा विचार नहीं है। जब आप मंच पर युक्तियां देते हैं, तो आपको इसे सभी नर्तकियों को देना चाहिए, लेकिन उसे सिर्फ थोड़ी अधिक `` यदि आप इसे केवल उसके लिए टिप देते हैं, तो यह नफरत के बीच में कुछ ईर्ष्या और संघर्ष की भावना पैदा कर सकता है, जो आपके साथ निकटता को थोड़ा अधिक कठिन बना सकता है
  • चित्र शीर्षक से दिनांक एक स्ट्रिपर चरण 7
    7
    जब क्लब बहुत भीड़ हो जाए तो बाहर निकल जाओ और सभी लड़कियों ने अपने ग्राहकों के लिए गोद नृत्य करना शुरू कर दिया। उसे पता है कि आप उसके काम में हस्तक्षेप नहीं करना चाहते हैं, शुभकामनाएं चाहते हैं और उसे बताएं कि आप उसे दूसरे दिन देखेंगे। कई यात्राओं करके, उम्मीद है कि वह मुस्कुराहट शुरू कर देगी और अंततः जैसे ही उसे मौका मिलेगा, आप सीधे उस पर सीधे बात कर सकेंगे। यदि ऐसा नहीं होता है, तो हो सकता है कि आप किसी क्लब क्लाइंट के साथ नहीं जाना चाहते, या जो पहले से किसी से डेटिंग कर रहा है
  • 8
    उन्हें बाहर जाने के लिए कहें. यदि आप एक नियुक्ति के लिए क्लब से बाहर मिलने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आप खुद का मजाक उड़ा रहे हैं हां, वह अनिच्छुक और विवेकपूर्ण हो सकती है, लेकिन अगर वह वापस खींचती रहती है, तो आपको अब और उसके साथ जोर देने की ज़रूरत नहीं है यदि आप एक नियुक्ति के लिए सहमत नहीं हैं, तो मिठाई और रोमांटिक कुछ करें वह एक खाल उधेड़नेवाला है और उन लड़कों के लिए प्रयोग किया जाता है जो पैसे और आकर्षक उपहारों के जरिये उनकी रुचि दिखाते हैं। एक आम हित से संबंधित कुछ करने का प्रयास करें जिसे आपने उसके साथ अपनी बातचीत में पाया है। जो भी आप करते हैं, कभी नहीं मान लें कि वह एक खाल उधेड़नेवाला है क्योंकि वह तुरंत आपके साथ बिस्तर पर जायेगी इसके विपरीत, इन लड़कियों में से कुछ आम तौर पर आप को जानने के लिए लंबे समय लेते हैं - वे आम तौर पर पुरुषों पर भरोसा नहीं करते हैं, क्योंकि उन्हें दिन में कई घंटों तक अपने सबसे बुरे पक्षों के साथ करना पड़ता है, इसलिए धीरज रखो और उन्हें दिखाएं कि आप अलग हैं
  • चित्र शीर्षक से दिनांक स्ट्रिपर चरण 9
    9
    अपना काम स्वीकार करें एक बात एक और करने के लिए नेतृत्व और अंत में एक स्ट्रिपर के साथ बाहर जाने हैं, तो वह सराहना करेंगे कि आप समझते हैं क्या काम कर रहा है और कई प्राथमिक देखभाल चिकित्सक की तुलना में अधिक पैसे कमाने है। वास्तव में वह, कई अन्य नर्तकियों की तरह, पहले से ही एक दिन बनने की योजना बना रही है क्योंकि वह सबसे अधिक सफेद कॉलर श्रमिकों की तुलना में बहुत अधिक कमाते हैं! आप समझते हैं कई महिलाओं इस क्षेत्र को चुनें कि क्योंकि इससे उन्हें अन्य हितों या प्राथमिकताओं का अनुसरण करने के लिए समय को स्वतंत्रता देता है, तो उसके एजेंडे पर एक अपॉइंटमेंट तय, और कृपया, 11:00 से पहले न बुलाया जाए।
  • टिप्स

    • तुरंत अपने फोन नंबर या वास्तविक नाम के लिए छंटक पूछना मत करो। मैं आपको बता दूँ कि सही समय सही है। बजाय तुम्हारा से
    • क्लब में डांस मत करो जहां वह नृत्य करती है। अच्छी तरह से तैयार करें और सुनिश्चित करें कि आप अच्छे गंध
    • नर्तक के साथ पहले मित्र बनाएं अधिकांश नर्तक प्रबंधकों को पसंद नहीं करते हैं और उनके पसंदीदा बाउंसर मित्रों में शामिल हैं। यदि आप पहले नर्तकियों के साथ दोस्त बनाते हैं, तो आपको उन प्रबंधकों में से एक होने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है "louts" ।
    • यदि आपके पास एक छंटक के साथ संबंध है, तो वह क्लब के बाहर रहें जहां वह है। ईर्ष्या ऊपर ले जाता है, भले ही खाल उधेड़नेवाला काम पर है और पैसा बनाने के लिए `आंदोलन` बनाना चाहिए। वह भी ईर्ष्या हो सकती है कि आप उन्हें नृत्य करने के लिए इश्कबाज़ या अन्य स्ट्रिपर्स का भुगतान कर सकते हैं। एक खाल उधेड़नेवाला की जरूरत है जो आखिरी बात एक रिश्ते की समस्या है जो अपने काम के माहौल में बाधा डालती है
    • एक स्टॉपर के साथ बाहर जाने का सबसे अच्छा मौका है जब आप क्लब के बाहर, जिम में, कॉन्सर्ट में, एक दुकान में, आदि ... जैसे कहा गया है, कुछ स्ट्रिपर्स ग्राहकों के साथ बाहर नहीं जाते - कुछ `बंधे` हैं लेकिन वे एक बहुत ही आकर्षक ग्राहक के साथ बाहर नहीं जाते हैं, जबकि अन्य कभी कभी एक ग्राहक के साथ बाहर निकलते हैं जो आकर्षक होते हैं

    चेतावनी

    • यहां तक ​​कि अगर एक स्ट्रिपर आपके फोन नंबर या व्यवसाय कार्ड के लिए पूछता है, तो यह मत सोचो कि वह वास्तव में आपके साथ फांसी में रूचि रखते हैं। आप अपने आप को एक नियमित ग्राहक के रूप में "खेती" करने में दिलचस्पी ले सकते हैं या खुद को अगर आप भविष्य में अपनी सेवाओं की ज़रूरत चाहते हैं (यदि आप एक वकील, फोटोग्राफर, आदि हैं)।
    • कुछ महिलाएं (न केवल स्ट्रिपर्स) किसी `पापी` या `मामी` को खोजने का प्रयास करती हैं, जो कि उनके आवास व्यय के लिए भुगतान करता है, उपहारों को प्रस्तुत करता है और यौन एहसान, एस्कॉर्ट सेवाओं या सिर्फ कंपनी के बदले यात्रा के लिए भुगतान करता है। कुछ स्ट्रिपर्स एक या अधिक `पोप` को बाँध सकते हैं यदि वे इसके साथ भाग ले सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com