स्ट्रिपर कैसे बनें

एक छंटक बनना आसान है: अधिकांश स्थानीय लोग आमतौर पर नए लोगों को किराए पर लेना चाहते हैं यदि आपने नौकरी के लाभ और नतीजों पर विचार किया है और निर्णय लिया है कि आप इसे करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो आप को पढ़ना जारी रखें।

कदम

विधि 1

सही स्थानीय खोजें
छवि शीर्षक से एक स्ट्रिपर चरण 1 बनें
1
उस परिसर में जाएं जहां आप काम करना चाहते हैं। कुछ हफ्तों का समय लेना और शहर के चारों ओर ड्राइव करने के लिए उन स्थानों की जांच करने का अच्छा विचार है, जिन्हें आप ऑडिशन चाहते हैं। यदि संभव हो, गुप्त हो और किसी दोस्त से आपसे संपर्क करें - एक क्लब में आवेदन करने से पहले और किराए पर लेने से पहले आपको माहौल और ग्राहक का विचार प्राप्त करना होगा। यदि आप देखते हैं कि कमरे में बहुत सारे नियम दिखाई देते हैं, तो किसी दूसरे को जाएं। ऐसी जगह पर काम करने की कोई ज़रूरत नहीं है जहां लड़कियों को नुकसान पहुंचाया जा सकता है या उन्हें सम्मानपूर्वक नहीं किया जाता है। सामान्य तौर पर, तीन प्रकार के नाइट क्लब हैं:
  • उच्च स्तरीय परिसर. इस प्रकार के क्लब में ड्रेस नियम हैं, और अक्सर लड़कियों को शाम पोशाक और नीचे पहनने के कपड़ा के बीच एक लंबी पोशाक आधे रास्ते पहनने की आवश्यकता होती है। आम तौर पर, उनके पास उच्च पहुंच लागत और समर्थन कर्मचारी होते हैं जिनसे आपको आय का प्रतिशत छोड़ना चाहिए - सिद्धांत रूप में, अपनी कुल आय का 10-20% एक रात का हिसाब रखें ये स्थल आमतौर पर व्यापारिक लोगों और परिष्कृत लोगों से भरे होते हैं जो अधिक सुंदर प्रतिष्ठानों को पसंद करते हैं, इसलिए आप को आम तौर पर शाम के कपड़े, आकर्षक गहने और इतने पर जनसांख्यिकी के साथ अनुकूलित करना पड़ता है। रिकॉर्ड के लिए, ये क्लब आमतौर पर बड़े होते हैं और हर रात कई लोग वहां काम करते हैं।
  • पड़ोस क्लब. इस प्रकार का स्थान थोड़ी अधिक आराम से है, और स्थान पर निर्भर करता है, अक्सर क्षेत्र के निवासियों या पर्यटकों को आकर्षित करता है इस प्रकार की स्थापना में वेशभूषा और विषयों के साथ आप थोड़ा अधिक लचीला हो सकते हैं। आमतौर पर, यह एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु है, भले ही आपके पास नृत्य के साथ बहुत अनुभव न हो। इनमें से कुछ क्लब औद्योगिक क्षेत्रों में स्थित हैं, जबकि अन्य मामलों में वे पड़ोस बार हैं जो टॉपलेस या पूर्ण नग्न के साथ मनोरंजन प्रदान करते हैं।
  • अनौपचारिक परिसर. आमतौर पर, वे विशेषकर ग्रामीण क्षेत्रों और कस्बों में स्थित हैं, और अक्सर ग्राहक मध्यम-निम्न सामाजिक वर्ग के होते हैं। आमतौर पर, वे भर्ती प्रक्रिया में बहुत सहिष्णु हैं और अधिक ऑडियंस को आकर्षित करते हैं "अशिष्ट"।
  • छवि शीर्षक से एक स्ट्रिपर चरण 2 बनें
    2
    प्रश्न पूछें एक बार जब आपको एक जगह मिली है जो आपकी आवश्यकताओं के लिए उपयुक्त है, तो एक लड़की को इस जगह पर अपने पेशेवर अनुभव के बारे में बताने के लिए कहें। क्या यह काम करने में सक्षम होने का भुगतान करना आवश्यक है? क्या युक्तियों को विभाजित करना अनिवार्य है (यानी, क्लब या कर्मचारियों को लाभ का हिस्सा)? उस स्थिति में, यह राशि कितनी है? अपनी आय का 50% से अधिक आय छोड़कर आमतौर पर सही नहीं है प्रत्येक क्लब अलग है और शाम के आधार पर भी बदल सकते हैं।
  • यदि आपके पास समय और ब्याज है, तो आप उन कुछ लड़कियों से पूछ सकते हैं जो वे काम के माहौल के बारे में सोचते हैं। अधिक राय जो आपको मिलती है, आपको सच्चाई को समझने की अधिक संभावना होगी।
  • और पूछना मत भूलो कि वे अपने कपड़े कहाँ खरीदते हैं!
  • छवि का शीर्षक एक स्ट्रिपर चरण 3.jpeg बनें
    3
    प्रबंधक या निर्देशक के लिए खोजें अगर कर्मचारी जिस चीज़ के साथ आप बात कर रहे थे उस जगह को आशाजनक बनाया, तो उससे कहें कि आप प्रबंधक को कहां मिल सकते हैं। एक बार जब आप उसे जानते हैं, तो उसे बताएं कि आप रुचि रखते हैं और आप ऑडिशन करना चाहते हैं।
  • उसे मामले के सभी विवरण पूछें: ऑडिशन की तिथि, यह कितनी देर तक खत्म हो जाएगा (उदाहरण के लिए, प्रदर्शन के साथ जो गाने होंगे), आपके कपड़े और अगर वह उस शाम को उपस्थित हो जाएगा एक बार जब आप सब कुछ पर सहमत हो जाते हैं, तो आप सुरक्षित रूप से रह सकते हैं, अपने आकर्षक व्यक्तित्व को लेने के लिए उसे समझाने की कोशिश करें और बहुत ज्यादा चिंता न करने के लिए प्रोटोकॉल के बारे में और सवाल पूछें। यदि आप विशेष रूप से उत्सुक महसूस करते हैं, तो उन्हें उन प्रश्नों को पूछें, जो आपने कर्मचारियों से पूछा था कि आप क्या कह रहे थे।
  • विधि 2

    आप को शुरू करने की आवश्यकता क्या है
    छवि शीर्षक से एक स्ट्रिपर चरण 4 बनें
    1
    अलमारी तैयार करें आप कैटलॉग, विशेष दुकानें और विभिन्न ऑनलाइन साइटों सहित छंटक आइटम पा सकते हैं। आपको सिर्फ यह सुनिश्चित करना है कि आप ऊँची एड़ी पहनकर आसानी से कपड़े निकाल सकते हैं आपको कार्यस्थल नियमों से अवगत होना चाहिए - कुछ मामलों में, उन्हें कुछ प्रकार के अंडरवियर पहनने की आवश्यकता होती है। यह सब देखते हुए, यहां आपको जो चीज़ खरीदनी चाहिए उसकी एक सूची है:
    • हाई हील्स (आमतौर पर, आपको कम से कम आठ इंच की एक जोड़ी चाहिए)।
    • एक तंगा (जगह के नियमों के बारे में सूचित किया जा सकता है) यह बता सकता है कि कौन से वस्त्र आप पहन सकते हैं)
    • नीचे पहनने के कपड़ा या छंटक पोशाक उपयुक्त
  • छवि का शीर्षक एक स्ट्रिपर चरण 5.jpeg बनें
    2
    उचित स्थिति का विश्लेषण करने की कोशिश करें एक कप कॉफी के सामने बैठो और सोचें कि क्या वास्तव में आप क्या करना चाहते हैं। कुछ महिलाओं को यह काम करने के लिए या फिर अतीत में ऐसा करने के लिए खुद को व्यावहारिक रूप से अपने सभी सामाजिक मंडलों से बाहर रखा गया है। क्या आप मनोवैज्ञानिक परिणामों का सामना करने के लिए तैयार हैं?
  • जैसे कि यह पर्याप्त नहीं था, कमाई जरूरी गारंटी नहीं है यदि आप अच्छे हैं, तो आप एक दिन की शिफ्ट के दौरान 500 यूरो या एक रात की पाली में (सीट पर निर्भर करते हुए) 1000 तक कमा सकते हैं। हालांकि, अगर आपको यह नहीं पता कि व्यवहार कैसे करना है और "बेचना" आपकी सेवाएं, आप घर खाली और हाथ में आ सकते हैं। यह कहीं भी नहीं लिखा जाता है कि एक स्ट्रिप क्लब में प्रवेश करने और अच्छा दिखने से आपको फायदा होगा।
  • ध्यान रखें कि प्रतियोगिता भयंकर है बेशक, यह काम आंशिक तौर पर भौतिक स्वरूप पर आधारित है, लेकिन ऐसे लड़कियां हैं जो सुपरमॉडेल जैसा दिखती हैं और जो क्लब को लाल बिल के साथ छोड़ देते हैं ज्यादातर महिलाएं जो खाल उधेड़ने वाले के रूप में काम करना शुरू करते हैं, उन्हें पता नहीं है कि यह एक पेशे है जो अपने समय की बिक्री, उनका ध्यान और भुगतान के बदले उनके शो के आधार पर है। आप सिर्फ कमरे में प्रवेश नहीं कर सकते हैं और अपने आप को अच्छा पैसा कमाने के लिए भोग के साथ अपने आप को शामिल कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक स्ट्रिपर चरण 6 बनें
    3
    अपने आप को एक गिलास घंटी में लॉक किए बिना घर पर महसूस करें जब आप काम पर होते हैं, तो आप लगातार चकित हो रहे हैं, छुआ, और शायद आप महसूस करेंगे कि ग्राहक आपके निजी क्षेत्र पर आक्रमण करने का प्रयास कर रहे हैं। अजनबियों से घिरे हुए आपको नग्न होने के लिए उपयोग करना पड़ता है, और ये अजनबी आपको उन तरीकों से छूने की कोशिश करेंगे, जिनसे आपको छूना नहीं चाहेंगे। हालांकि यह चिंताजनक लगता है, समय के साथ यह आसान हो जाता है
  • ग्राहक उन सभी को करने के लिए प्रयास करेंगे (या आपकी अनुमति के बिना आपको छूएंगे) ताकि वे उन कमरे में कर सकें जहां उन्हें स्पर्श करने की अनुमति है। ऐसे क्लब भी हैं जहां ऐसा करने से मना किया जाता है, और इस नियम का कड़ाई से लागू होता है। सामान्य तौर पर, ग्राहकों को स्ट्रीपर्स को छूने की अनुमति नहीं होती है, लेकिन यह हमेशा इसे होने से नहीं रोकता है आपको रीढ़ की हड्डी है, अपने आप को अकेले लायक बनाओ और कभी-कभी कमरे के बजाय विनियमन को लागू करें
  • छवि का शीर्षक एक स्ट्रिपर चरण 7.jpeg बनें
    4
    आकार में जाओ संपूर्ण वर्तमान दुनिया में चारों ओर देखो और सेक्स अपील घूमती है, और इस क्षेत्र में विशेष रूप से दो बुनियादी पहलू हैं, यह उल्लेख नहीं कि प्रतियोगिता वास्तव में क्रूर है। यदि आप आकार से बाहर हैं, तो संभवतः आपको कम पैसे मिलेंगे, कहानी का अंत होगा निश्चित रूप से आपको सही होना जरूरी नहीं है, कोई भी नहीं है. हालांकि, आपके शरीर को टोनिंग करना बेहतर होता है: आप भी मंच पर सुरक्षित महसूस करेंगे, और आत्मसम्मान सफलता के लिए एक वास्तविक इलाज है। स्वस्थ और कसरत खाने शुरू करें, अगर आपके पास पहले से ही अपनी जीवनशैली में ये आदतें नहीं हैं
  • सौंदर्यवादी दृष्टिकोण से, विभिन्न प्रकार के स्ट्रिपर्स हैं, इस नौकरी के लिए कोई पूर्वापेक्षा नहीं है। जैसा कि पहले कहा गया है, यदि आप खुद को बेच नहीं सकते (चाहे आपकी सुंदरता की परवाह किए बिना), आप करियर बनाने में सक्षम नहीं होंगे। टोनिंग उद्योग में स्पष्ट प्रतिस्पर्धात्मक लाभ और सफलता हासिल करने के लिए आवश्यक कई चरणों में सिर्फ एक (हालांकि महत्वपूर्ण है)।
  • विधि 3

    नमूना योजना
    छवि का शीर्षक एक स्ट्रिपर चरण 8.jpeg बनें



    1
    एक क्लब में ऑडिशन के लिए खुद को पेश करने से पहले नृत्य करें। कसरत करते समय ऊँची एड़ी के जूते पहनना सुनिश्चित करें: जब आप पहली बार अपनी ऊँची एड़ी के साथ करते हैं तो नंगे पांव किया जाने वाला एक ही आंदोलन पूरी तरह से अलग दिखाई देगा। उच्च ऊँची एड़ी के जूते पर एक साथ नृत्य करना और नंगा करना नृत्य का सबसे कठिन हिस्सा होगा। दर्पण या वीडियो कैमरा होने से आपको अपने आंदोलनों और अंक की जांच करने में मदद मिलेगी जहां आपको सुधार (या पूरी तरह से खत्म) की आवश्यकता है।
    • यदि आपके पास दरवाजे पर एक ऑडिशन है, तो शांत होने का प्रयास करें और एक शौकिया शाम में प्रदर्शन एक स्ट्रिप क्लब में विभिन्न. अकेले अपने कमरे में या अपने प्रेमी के सामने अभ्यास करें आपको ऐसा अनुभव प्रदान नहीं करता है कि आप वास्तव में अजनबियों के सामने प्रदर्शन करेंगे। प्रारंभिक परीक्षण करना वास्तव में चिंता को बहुत कम कर सकता है
  • इमेज का शीर्षक बनें एक स्ट्रिपर चरण 9
    2
    सही गीत चुनें आमतौर पर, आपको तीन गीतों पर विचार करना होगा, एक तेज गति से, एक मध्यम ताल और धीमी ताल के साथ। एक टुकड़ा (अपनी पसंद की और जो आपको अच्छी तरह से पता है) की पहचान करें जो प्रत्येक श्रेणी में आती है और बुनियादी आंदोलनों को विकसित करता है। व्यक्तिगत कोरियोग्राफ़ी पत्थर में खुदाई नहीं होती है, लेकिन बुनियादी बातों को जानने से आपको अच्छी सुरक्षा बनाए रखने में सहायता मिलेगी।
  • अत्यधिक दोहराव के आंदोलनों को न करने की कोशिश करें - यदि आप एक ही कदम को अक्सर दोहराते हैं, तो ऐसा लगता है कि आपके धनुष के लिए केवल एक तीर है प्रत्येक लय को आपको एक अलग कंपन खोजने के लिए प्रेरणा मिलनी चाहिए, इसलिए प्रत्येक गीत को अलग-अलग आपके आंदोलनों के लिए अनुकूलित किया जाना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से एक स्ट्रिपर चरण 10 बनें
    3
    यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं, तो हड़पने से दूर रहें, जिनके लिए हिस्सेदारी की आवश्यकता होती है कभी उन्हें पहले अभ्यास नहीं किया, परिणाम शायद सेक्सी नहीं होगा आप समय के साथ उन्हें सीखेंगे, इसलिए आराम करें: आपको ऑडिशन के लिए उनकी ज़रूरत नहीं है।
  • पोल नृत्य जानने का सबसे अच्छा तरीका ऑनलाइन वीडियो देखना है। फिर, आसान चालें कॉपी करें वैकल्पिक रूप से, एक कोर्स के लिए साइन अप करें। बेशक, wikiHow भी तुम्हें रोशनी ऊपरविषय.
  • विधि 4

    अल प्रोविनो
    छवि का शीर्षक एक स्ट्रिपर चरण 11.jpeg बनें
    1
    कला का एक नाम चुनें आप निश्चित रूप से अपने असली नाम का उपयोग कर इस कैरियर पर जाने के लिए नहीं चाहते हैं, तो अपने व्यक्ति के लिए उपयुक्त एक उपनाम के बारे में सोचो। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपके पास कुछ विकल्प हैं यह बिल्कुल संभव है कि नाम पहले ही प्रयोग में है। एन्जिल, डायमंड या रोज जैसी फुलाया छद्म शब्दों से दूर रहें इस निर्णय के साथ आगे बढ़ने के लिए दो तरीके हैं:
    • आप अंग्रेज़ी में एक नाम चुन सकते हैं जो अपेक्षाकृत सामान्य लगता है। यह आपके व्यक्तित्व के लिए अनुकूल होना चाहिए, उदाहरण के लिए, अनुग्रह, ग्रीष्मकालीन या आशा
    • आप एक अस्पष्ट विदेशी नाम भी चुन सकते हैं। एक छंटक के रूप में, आप भी परिभाषित कर रहे हैं "विदेशी नर्तक"। तदनुसार एक छद्म नाम क्यों न चुनें? जीआ, अमिरा या आयशा आपको उभर कर देंगे।
  • छवि का शीर्षक एक स्ट्रिपर चरण 12.jpeg बनें
    2
    अपने साथ जो कुछ भी आवश्यकता है उसे ले आओ। कुछ ऑडिशन के लिए, आपको केवल कपड़े (एक बैग में डालकर) की आवश्यकता हो सकती है, क्लब में जाकर कहें कि आप नृत्य करना चाहते हैं। थोड़ा भाग्य के साथ, वे आपको यह सुनिश्चित करने के लिए एक आईडी के लिए पूछेंगे कि आप कम से कम 18 वर्ष का हो दूसरों को भी आप मंच के करीब नहीं होने देंगे, जब तक कि वे आपको कपड़े पहने हुए कपड़े पहनते हैं जब तक कि आप दैनिक या पोशाक का उपयोग नहीं करते हैं, इसलिए दोनों दिखते प्रभावकारी होना चाहिए।
  • यदि प्रबंधक चाहता है कि आप मंच से कहीं अन्य ऑडिशन करना चाहते हैं, तो चले जाओ इस तरह के स्थान दो कारणों से मौजूद हैं: वे लड़कियों को एक करने के लिए तैयार हैं "अतिरिक्त"या प्रबंधक एक बिगाड़ने वाला है जो कर्मचारियों का लाभ लेने की कोशिश करता है अधिकांश क्लबों में, वे आपको ऑडिशन के लिए एक कम दृश्यमान मंच पर नृत्य करने के लिए कहेंगे। यदि आपने शुरू में सही प्रश्न पूछे हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि प्रक्रिया कैसे काम करती है।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक स्ट्रिपर चरण 13
    3
    परीक्षा लें आप सेक्सी नीचे पहनने के कपड़ा पहनी थी, बाल और श्रृंगार परिपूर्ण हैं, मैनीक्योर सावधानी से किया गया है अब, आपको बस इतना करना है कि संगीत, मुस्कुराहट और लय से दूर ले जाया जा रहा है। अगर आप उन्हें समझा दें, तो बहुत अच्छा! आप कब काम करना शुरू कर सकते हैं? यदि आप उन्हें राजी नहीं करते हैं, तो इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना चाहिए आखिरकार, वे यह भी नहीं जानते हैं कि आपका असली नाम क्या है
  • यदि आप वास्तव में इस जगह पर काम करने के लिए दृढ़ हैं, तो पूछें कि कैसे सुधार करें और जब आप ऑडिशन दोहरा सकते हैं। उनके पास सामान्य शाम को सामान्य या शौकिया चयनों को अनुसूचित किया जा सकता है। यदि वे बिल्कुल रूचि नहीं रखते हैं, तो अपनी खोज पर वापस जाएं
  • टिप्स

    • अपने चारों ओर देखो अधिक सुंदर जगह है, तो जितना पैसा आप कमा सकते हैं और कम कड़वा बालों को आप नीचे भेजना होगा। उदाहरण के लिए, यदि आप असली बाउंसर के साथ क्लब में काम कर सकते हैं, शराब की सेवा कर सकते हैं, केवल टॉपलेस, ग्राहकों के लिए एक ड्रेस कोड है और आप वास्तव में मालिकों द्वारा भुगतान किया जाता है, तो आप एक बार में नौकरी से अधिक आय प्राप्त कर सकते हैं। तीसरी दर जहां शराब नहीं बेची जाती है, लेकिन पूर्ण नग्न की उम्मीद है एक और बात याद रखें: जो लोग नशे में आते हैं वे आमतौर पर अधिक खतरनाक होते हैं और मज़े के लिए एक ही कमरे में पीते हैं।
    • जब आप व्यापार के लिए नए होते हैं, तो अधिकांश ग्राहक इसे महसूस करते हैं, और लोगों को यह बहुत आकर्षक लगता है वे उसे निर्दोष और सेक्सी मानते हैं जब तक आप कर सकते हैं तब तक इसका प्रयोग करें।
    • मैनीक्योर और व्यक्तिगत देखभाल के साथ पूर्ण करने के लिए व्यस्त सुनिश्चित करें कि आपके हाथों और पैरों पर नेल पॉलिश मिलान हो चुकी है और आपके नाखून दायर किए गए हैं।
    • अपने सहयोगियों और आपके ग्राहकों के सम्मान को प्राप्त करें बहुत अश्लील पोशाक मत करो (एक सेक्सी लगन पसंद करें - अगर आप वास्तव में उत्तेजक होना चाहते हैं, कम से कम विदेशी दिखने वाले कपड़े चुनना चाहते हैं) और बहुत जल्दी कपड़े न छूएं अगर ग्राहकों को यह पता चलता है कि आप एक यूरो के लिए कुछ भी करेंगे, तो आपको नग्न रहने का जोखिम बहुत जल्दी है, केवल यह पता चलता है कि आपने प्रति शो 10 यूरो से कम कमाया है। यह आपको अपने लिए सम्मान खोने में भी मदद करता है।
    • चमक या बहुत तेज़ गंध नहीं पहनें ये उत्पाद ग्राहक पर निशान छोड़ते हैं, और उसके लिए वह कहाँ है, उसके बारे में समझदार होना मुश्किल होगा। इस कारण से बहुत अधिक काम नहीं करने की जोखिमें याद रखें, कोई चमक नहीं, और हल्के से इत्र या शरीर स्प्रे छिड़क।
    • यदि आप बहुत से छोटे बैंक नोट्स इकट्ठा करते हैं, तो अधिकतर कमरों से आपको बड़ी संख्या में देने के लिए चेकआउट में उन्हें बदलना पड़ता है।
    • सुनिश्चित करें कि आपने अनचाहे बालों के साथ सभी क्षेत्रों में अच्छी तरह से लच्छे या लेटे हैं, और हर बार जब आप काम पर जाते हैं तो ध्यान रखें।
    • पबिस को शेविंग के बाद जलन को रोकने के लिए, तौलिया के साथ डब करें और कोई अतिरिक्त खुशबू के साथ एंटीपर्सिपीन्ट लागू नहीं करें।
    • एक शर्मीली ग्राहक को शेल से बाहर निकलने में परेशानी हो सकती है - उन्हें बर्फ तोड़ने और कनेक्शन बनाने के लिए उसे एक शॉट देने की कोशिश करें और एक खरीद लें। यह एक नियमित ग्राहक जीतने का एक अच्छा तरीका है।
    • शायद, आपको स्थानीय द्वारा भुगतान नहीं किया जाएगा, इसलिए यह ग्राहक है जो आपके शो में भाग लेने के लिए आपको पैसे प्रदान करता है। ध्यान रखें कि आप अपनी युक्तियों को कमाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, वह वही है जो आपके शरीर को कमाने की कोशिश कर रहा है। छेड़ो और धीरे धीरे आगे बढ़ें यदि आप एक पोशाक पहनते हैं, तो इसे लेना शुरू करें और हर बार जब आप पैसे देते हैं तो अतिरिक्त त्वचा के कुछ इंच दिखाएं।
    • इस अनुभव का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा आपके आंदोलनों (ज़ाहिर है, वे मदद करते हैं) का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं, लेकिन आपकी क्षमता के अनुसार "बेचना"। आप मनोरंजन के लिए वहां हैं क्लाइंट को किसी अच्छे, सबसे चतुर और सबसे दिलचस्प व्यक्ति की तरह व्यवहार करें जिसे आप कभी मिले हैं हालांकि, अगर आपको दो गीतों के आसपास पैसे नहीं मिलते हैं, तो इसे छोड़ना बेहतर होता है पैसा बनाने के लिए काम पर जाएं, और समय पैसा है
    • वह पैसे बचाने के लिए एक गेटिस पहनता है। आप इसे जांघ की किसी भी ऊंचाई पर रख सकते हैं, और ग्राहक स्थानीय द्वारा अनुमत सभी क्षेत्रों में पैसा लगा सकते हैं। मंच पर प्रदर्शन करने के बाद, पैसे को गेटिस पर आधे में बांधाएं और उन्हें सुरक्षित करने के लिए एक रबर बैंड का उपयोग करें। छोटे बैंक नोट्स बाहर रखें (जैसे कि पांच या दस यूरो)।
    • अपने ग्राहकों को जानें यह समझने की कोशिश करें कि किसने क्लब में प्रवेश किया क्योंकि वह उत्साहित है और मज़ेदार कौन है (महिलाओं के साथ, यह समझ से बाहर हो सकता है)।
    • जब पहली शाम, या किसी अन्य समय में, पैसे की गिनती करें, उसे दिखाएं न दिखाएं या दिखाएं। हमेशा अपने साथ काम पर रखो, और जब आप कमरे में जाते हैं तो बहुत अधिक नहीं लेते हैं, छोटे व्यय के लिए सिर्फ एक उपयोगी राशि है अगर आपको कुछ भी कमाने की ज़रूरत नहीं है
    • आप करों से जूते, अंडरवियर और अन्य पेशेवर वस्तुओं का आकलन करने में सक्षम हो सकते हैं सभी रसीदें रखें! याद रखें कि आप काले रंग में काम नहीं कर सकते, जितना चाहें (उदाहरण के लिए, आप विभिन्न कारणों से रिक्त नौकरी नहीं प्राप्त कर सकते हैं)। यह पता लगाने के लिए कि क्या घटाया जा रहा है और क्या नहीं है, एक एकाउंटेंट के साथ संपर्क में रहें।
    • हर ग्राहक और मन में एक दिलचस्प पहलू ढूंढने की कोशिश करें, चाहे जो भी हो, इस तरह, आपको पूरी तरह से कार्य करने की ज़रूरत नहीं है
    • जब आप किसी ग्राहक के लिए नृत्य करना, मुस्कुराहट करना और हाथ या कंधे पर हाथ डालते हैं, तो उसे आंखों में देखो। अपने स्तनों पर ध्यान दें और सुखदायक आवाज का उपयोग करें आप ग्राहक के गोद में भी बैठ सकते थे (यह तय करने के लिए है कि क्या आप निर्दोष खेलना चाहते हैं या इसे कोशिश दे "स्वाद")। इसके बावजूद, कुछ स्थानीय लोग कड़ी मेहनत कर रहे हैं, क्योंकि मंच पर गोद नृत्य नहीं किया जाता है, और वे आपको एक ग्राहक के गोद में बैठने से भी मजबूती से रोक सकते हैं।
    • निर्णय लें ग्राहकों को मत पूछो कि वे आपको नृत्य देखना चाहते हैं, उन्हें समझाने वीआईपी क्षेत्र में आपका अनुसरण करने के लिए सीधे! और अगर वे आपको बताते हैं "शायद बाद में" या "अब नहीं"हार न दें आपको जवाब देने की आवश्यकता है "ऐसा करो जैसे आप घर पर थे, बाद में समीक्षा करें" एक मुस्कान के साथ और चले जाओ शाम के दौरान उनके करीब आ जाओ।
    • यदि मज़े के लिए मूड में लोगों का एक समूह है, तो वे आपको अधिक बार टिप देंगे वे बहुत लंबा नहीं होगा, और वे एक निजी नृत्य के लिए अधिक भुगतान नहीं करना चाहेंगे। बस इस मामले में मस्ती करने का प्रयास करें और सभी पैसे वसूल करें जो आप मंच पर प्राप्त कर सकते हैं (आपको उस पोशाक के हिस्से को इंगित करना जारी रखने की आवश्यकता हो सकती है जिसमें वे बैंक नोट्स सम्मिलित कर सकते हैं)।
    • पहले कुछ समय, जब तक आप अपनी लय नहीं पाते तब तक स्टेज पर धीरे-धीरे चलते हैं।
    • हर क्लब के सामान्य नियम हैं, जैसे "दूसरे गीत के लिए ब्रा को बंद करो और तीसरे को संगठन के नीचे"। हालांकि, जब तक आप वास्तव में शांत स्थान पर काम नहीं कर रहे हैं, यह आमतौर पर अनिवार्य नहीं है। काम हमेशा अपनी भावनाओं पर भरोसा रखे और आसानी से महसूस करने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • वीआईपी क्षेत्र में नृत्य शुरू करने से पहले, अपने भुगतान की मांग करें, लेकिन यह एक स्थानीय नियम हो सकता है।
    • कभी भी एक ग्राहक की पेशकश को स्वीकार न करें जो अपने घर पर एक निजी शो चाहता है यह बहुत खतरनाक है और आपको गंभीर नतीजे पर ले जा सकता है।
    • प्रदर्शन करने से पहले, हमेशा शराब के साथ पोल को साफ करें: आप कभी भी नहीं जानते कि आपके सहकर्मी कहाँ थे।
    • काम पर नशे में मत जाओ बेशक, यह आपको पिघल करने में मदद करेगा, लेकिन अगर कुछ पीछे या मंच पर गलत हो जाता है, तो आप खुद का बचाव नहीं कर सकते हैं या स्वयं की सुरक्षा नहीं कर सकते। सुनिश्चित करें कि आप केवल एक मात्रा में अल्कोहल पी रहे हैं, जिसे आप संभाल सकते हैं, या बेहतर अभी तक, इसे पूरी तरह से बचें आप काम करने के लिए कमरे में हैं, अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार नहीं होने के लिए। यदि कोई आपको एक पेय प्रदान करता है, तो गैर-अल्कोहल पेय का आदेश दें यहां तक ​​कि एक पेय खतरनाक हो सकता है
    • जब आप कार की तरफ चलते हैं, तो अब बाहर आने के लिए चाबियाँ ले लीजिए। आप अपने हाथों में अपने एड़ी के जूते भी ला सकते हैं, अगर यह इंगित किया गया है
    • यदि कोई ग्राहक निषिद्ध कदम बनाता है या किसी निजी शो के दौरान आपको छूने की कोशिश करता है, तो छोड़ने से डरो मत।
    • ग्राहकों या अन्य नर्तकियों को अपना फोन नंबर या वास्तविक नाम न दें। वे अन्य लोगों को डेटा पास कर सकते हैं यह बिल्कुल सुरक्षित नहीं है केवल स्वयं पर विश्वास करें और, अगर सिर्फ आपको काम करने के लिए विशेष रूप से उपयोग किए जाने वाले मोबाइल फोन खरीदने के लिए करना होगा
    • हाथ जेल और बेबी वाइप्स को साफ करना जरूरी है मंच पर प्रदर्शन करने के बाद, बाथरूम छोड़ने या, सब से ऊपर, एक निजी शो करने के बाद, उन्हें अपने शरीर पर सभी को पास करें यह भी एक अप्रिय स्वाद प्रदान करता है, इसलिए यदि एक ग्राहक कुछ बेवकूफ, चाटना की तरह, बहुत कम यह दोहराने के लिए तैयार हो जाएगा करने की कोशिश करता है, और आप तनाव नहीं होगा अपने आप को बहुत ज्यादा यह पैरों से दूर ले करने के लिए। बच्चे का प्रयोग करें टॉयलेट पेपर (जो फाहा है, जो एक समस्या हो सकती है) के बजाय मिटा।
    • बाउंसर के रूप में कार्य करना सीखें, खासकर यदि आपके क्लब में वे अपना काम नहीं करते हैं ऐसा नहीं है कि जैसी जगहों से बचने के लिए सबसे अच्छा है, लेकिन जब चुनाव दो घंटे एक दिन ड्राइविंग काम करते हैं और वापस करने के लिए प्राप्त करने के लिए, एक काम अंशकालिक क्लासिक जहां वह बहुत कम कमाते हैं या बेरोजगार होगा प्रदर्शन के बीच है, तो आप तथ्यों की वास्तविकता स्वीकार करने की जरूरत हो सकती है। घनिष्ठ असभ्य ग्राहकों को आदर दिखाने या दूर जाना। यदि आप कोई सुझाव नहीं छोड़ते हैं, तो कहें: "यदि आप देख सकते हैं, तो आप साझा भी कर सकते हैं"। क्या कोई ग्राहक आपको छूता है? Allontanalo। अगर आप हार नहीं मानते हैं, तो मुखर रहें
    • स्वीकार न करें "अड़ियल प्रस्ताव" एक ग्राहक द्वारा (अन्य बातों के बीच, वे आम तौर पर क्लब नियमों द्वारा निषिद्ध होते हैं) आप इसके बिना भी पैसे कमा सकते हैं, और आप कभी भी नहीं जानते कि क्या यह एक सादे कपल है, अगर प्रबंधक देख रहा है, और इसी तरह। यदि आप पैसा ईमानदारी से काम नहीं कर सकते, तो बेहतर क्लब ढूंढें।
    • सभी तर्कों से परे जाने वाले कारणों के लिए, कुछ आर्किटेक्ट मानते हैं कि यह अल्ट्रावियोलेट रोशनी को परिसर में शामिल करने का एक शानदार विचार है। वे सभी दोषों को उजागर करते हैं, जैसे कि तन, पट्टिका और लिंट की अनोखीता (इसके लिए आपको बच्चों के लिए पोंछे की जरूरत है)। सुनिश्चित करें कि आप हमेशा ऐसी स्थिति में साफ रहें (भले ही आप किसी भी मामले में अभी भी कर रहे हों)।
    • कभी भी शरीर पर बच्चों के लिए धब्बेदार तेल न करें और काम करने से पहले क्रीम लागू न करें। यह त्वचा फिसलन कर देगा, आप मंच पर गिर सकते हैं और उन लोगों को एक ही समस्या का कारण बन सकते हैं जो आपके बाद प्रदर्शन करेंगे। जोखिम आपको गंभीरता से बुरे होते हैं तो, बच्चों के लिए कोई तेल नहीं, और क्लब के लिए जाने से पहले, या कई घंटे पहले हाइड्रेटेड।
    • यदि आप एक टैक्सी वापस घर लेते हैं, तो कंपनी का नाम, चालक की पहचान और वाहन नंबर की जांच करें, फिर उस व्यक्ति को डेटा भेजें जो आप पर भरोसा कर सकते हैं या प्रबंधक को छोड़ सकते हैं। यह स्पष्ट रूप से आपको जानकारी लिखने के लिए दिखाता है, लेकिन चालक को अपमान न करें: उसे समझाएं कि आपके पास उसके साथ कोई व्यक्तिगत समस्या नहीं है, सिर्फ इतना है कि आपने इतनी सारी कहानियों को सुना है कि आप कभी भी सावधान नहीं हैं आमतौर पर, टैक्सी चालक व्यापक होगा।
    • जगह के नियमों का पालन करना सुनिश्चित करें, अन्यथा आप को निकाल दिया जाने के जोखिम को चलाते हैं। इसका मतलब यह है कि भौतिक संपर्क और कपड़े को हटाने के संबंध में नियम हैं। विनियमन पर लागू करें
    • यदि मंच पर एक नर्तक है, सामने वाले ग्राहकों को निजी शो की पेशकश न करें (जहां उन्हें अधिक सुझाव दिए गए हैं), जब तक कि आप नाच रहे हों अपनी कमाई को कम करके एक सहयोगी को परेशान करने का जोखिम है, और यह खतरनाक हो सकता है हालांकि, अगर सामने की पंक्ति में पर्याप्त लोग हैं, तो उन लोगों से बात करने से डरना मत करें जिनके लिए दूसरी लड़की उस समय नृत्य नहीं कर रही है।
    • कुछ स्थानीय लोगों ने आप अपने क्लब में अन्य क्लबों में काम कर सकते हैं। इसके बारे में पहले सूचित करें। ऐसे क्लब होते हैं जो अपने कर्मचारियों को जोखिम नहीं लेते हैं, लेकिन अन्य मामलों में छायादार प्रबंधकों के पास हैं इनमें से एक क्लब औसत दर्जे का हो सकता है, या बाउंसर अपना काम नहीं करते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कम से कम आठ सेमी की ऊँची एड़ी के जूते के साथ जूते
    • तीन आउटफिट (शुरू करने के लिए)
    • बच्चों के लिए पोंछे
    • लाह / जेल
    • विविध संगीत की सीडी
    • गेटर्स और लोचदार रबर
    • मैनीक्योर, मेकअप और विग्स
    • सेक्सी नीचे पहनने के कपड़ा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com