कैसे एक स्ट्रिपर हो जो अपने काम को जानता है

एक खाल उधेड़नेवाला होने के नाते वह जानता है कि वह क्या कर रहा है वह बहुत महत्वपूर्ण है। यह काम करने में सक्षम होने के लिए निस्संदेह मुश्किल है, लेकिन, अगर आपके पास एक टोन्ड बॉडी है और आपको एक क्लब में ऑडिशन के लिए खुद को पेश करने में समस्या नहीं है, तो आप निश्चित रूप से किराए पर रहने के इच्छुक होंगे और एक बन जाएंगे। यह सब है! मगर

, यह तब होता है जब आपको एक स्ट्रिपर में बदलना पड़ता है जो अपने सामान को जानता है ताकि आप पैसे कमा सकें और खुद का ख्याल रखें कि स्थिति जटिल हो जाए।

कदम

इट शीर्षक वाला ए स्ट्रिपर जो जानता है कि वह क्या कर रही है चरण 1
1
एक खाल उधेड़नेवाला बनने का निर्णय लेने से पहले, सभी परिणामों के बारे में सोचना सुनिश्चित करें भविष्य के परिणामों से अवगत होने के बावजूद, यह काम हताश लड़कियों के लिए एक संदर्भ बिंदु माना जाता है, जो धन चाहते हैं। यदि आप इस पेशे का ख्याल रखते हैं, तो आपको यह जानना सुनिश्चित करना चाहिए कि भविष्य में होने वाले मुख्य प्रभाव क्या हैं: 1) आपके परिवार और आपके दोस्तों को पता चल सकता है - 2) आपके भावी नियोक्ता को पता चल सकता है - 3) गंभीर हो सकता है आपके रोमांटिक रिश्ते पर नतीजे
  • इट शीर्षक वाला ए स्ट्रिपर जो जानता है कि वह क्या कर रही है चरण 2
    2
    यदि आप एक अच्छे क्लब की ओर बढ़ते हैं तो आप अच्छा कमा सकते हैं। अधिक पैसा जेबने वाली लड़कियों को पता है कि सफल होने और स्वयं-आत्मविश्वास हासिल करने के लिए आवश्यक तकनीक और कौशल सीखने में समय लगता है। यदि आप एक स्थानीय और कमाई हजारों यूरो दर्ज करने के बारे में सोच रहे हैं, आपको पता होना चाहिए कि यह वास्तव में संभावना नहीं है मुस्कुराओ और याद रखें कि दर्शक अक्सर आपसे संपर्क नहीं करेंगे। उनके पास चलना, उनके बालों को मुर्गे या अपनी पीठ के साथ अपने हाथों को चलाने के लिए यदि वे अनिच्छुक हैं, उन्हें मालिश दें, गर्दन और छाती को छूएं। उन्हें आप को खोलने दो, और अपने अहंकार को लुभाने से डरो मत।
  • इट शीर्षक वाला ए स्ट्रिपर जो जानता है कि वह क्या कर रही है चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके पास बचत है यदि आप एक खाल उधेड़नेवाला बनना चाहते हैं इस तरह, आप बेताब नहीं होंगे, और आपको सही तरीके से पैसा बनाने के तरीके सीखने का अवसर मिलेगा। एक छंटक होने के नाते किसी भी अन्य काम की तरह है: यदि आप इसे अच्छी तरह से करते हैं, तो वे आपको भुगतान करते हैं। यदि आप अनावश्यकता का हिस्सा लेते हैं, जो आपको सोचने में छल सकती है कि यह एक सामान्य नौकरी नहीं है, तो अंतर्निहित सिद्धांत बिल्कुल अन्य व्यवसायों के समान हैं। आपसे प्रतिबद्धता, नौकरी को बेहतर करने के लिए प्रेरणा और एक अच्छा नैतिक नैतिक नीति के लिए कहा जाएगा।
  • इट शीर्षक वाला ए स्ट्रिपर जो जानता है कि वह क्या कर रही है चरण 4
    4
    एक क्लब में काम शुरू करने से पहले, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप आराम से हैं, यह देखने के लिए कि किस तरह से लड़कियां व्यवहार करती हैं और प्रबंधन का विश्लेषण करती हैं, यात्रा करें। अपने आप से पूछें, "क्या ये लड़कियां सुरक्षित महसूस करने की छाप देते हैं? क्या ग्राहक सम्मान के साथ उनका इलाज करते हैं? " यह आपको बताएगा कि प्रबंधकों के पास आगंतुकों पर लागू नियम हैं, ताकि लड़कियों को अच्छी तरह से इलाज किया जा सके।
  • इट शीर्षक वाला ए स्ट्रिपर जो जानता है कि वह क्या कर रही है चरण 5
    5
    कुछ लड़कियों से पूछें जो उस क्लब में काम करते हैं जो वे सोचते हैं और उन्हें सावधानी से सुनें। यदि बहुत से लड़कियों ने लंबे समय से काम किया है तो आपको जगह का एक बहुत अच्छा विचार मिलेगा और वे इसकी प्रशंसा करेंगे।
  • इट शीर्षक वाला ए स्ट्रिपर जो जानता है कि वह क्या कर रही है चरण 6



    6
    जब आप क्लब में काम करना शुरू करते हैं, तो चुप रहने की कोशिश करें और बहुत ज्यादा दिखाना न करें। पार्टी की आत्मा न हो और न ही हर लड़की के साथ दोस्त बनने की कोशिश करना शुरू करें। यह उन में संदेह पैदा करेगा और वे संदेह करेंगे कि आप ऐसा क्यों करते हैं। बस कमरे में काम की प्रगति का निरीक्षण करें, ताकि आप दर्ज कर सकें कि आपको क्या करना है। आप दोस्त बनायेंगे, लेकिन पेशे की प्रकृति के कारण, यह समय लगता है। यदि आप इसके बारे में सोचते हैं, तो आप क्लब में हर एक लड़की के साथ पैसे के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।
  • इट शीर्षक वाला ए स्ट्रिपर जो जानता है कि वह क्या कर रही है चरण 7
    7
    जब आप काम शुरू करते हैं तो लड़कियों को बताएं यद्यपि क्लब में ज्यादातर लड़कियाँ अच्छे हैं और शायद आप की सराहना करते हैं, हमेशा कुछ संदिग्ध वर्ण होते हैं जो आप अपने वास्तविक जीवन में आसानी से सामना नहीं करेंगे। इसलिए, हालांकि आपको अपने सहकर्मियों के साथ झूठ नहीं बोलना पड़ता है, आपको उन जानकारियों के बारे में अस्पष्ट होना चाहिए, जो आपके जीवन के बारे में प्रदान करते हैं, जब तक कि आप उन्हें थोड़ा बेहतर नहीं जानते।
  • इट शीर्षक वाला ए स्ट्रिपर जो जानता है कि वह क्या कर रही है चरण 8
    8
    एक बार काम करना शुरू करने के बाद, ग्राहकों से बात करना आपकी दूसरी प्रकृति बन जाएगी आपको उनके साथ गहरे संबंध स्थापित करने की ज़रूरत नहीं है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या महसूस करते हैं, याद रखें कि आप उन्हें नहीं जानते हैं और वे आपको एक सेक्सी स्ट्रिपर मानते हैं, भले ही आपके पास यह धारणा है कि वे आपके मित्र हैं। आपकी व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने में सावधानी कई लड़कियों ने वास्तविक विवरण प्रकट करने की गंभीर गलती की है, और इस गलती ने उन्हें बाद में सताया।
  • इट शीर्षक वाला ए स्ट्रिपर जो जानता है कि वह क्या कर रही है चरण 9
    9
    जब आप घर आते हैं तो हमेशा सावधान रहें कई लड़कियां उस ग्राहक द्वारा पीछा कर रही थीं जो पता लगाना चाहते थे कि वे कहाँ रहते थे। आप जो टैक्सी लेते हैं या आपको सवारी करने वाले व्यक्ति की सावधानी हमेशा एक मोबाइल फोन लें और व्यक्तिगत अलार्म रखें।
  • टिप्स

    • अपने जीवन के हर क्षेत्र में अपने आप का सम्मान करें और किसी को भी आपको अलग महसूस करने के लिए कुछ कहने की अनुमति न दें। इस नौकरी के लिए एक निश्चित आत्मसम्मान की आवश्यकता है, और आपको खुद से प्यार करना चाहिए इसलिए, किसी को भी आपको यह बताएं कि आप सब कुछ गलत कर रहे हैं। आप अपनी जिंदगी में सुधार कर रहे हैं, कोई भी इसका न्याय नहीं कर सकता है, अगर आप इसे अनुमति नहीं देते हैं।
    • आपने जो कुछ किया उसके बारे में एक डायरी लिखें ताकि आप अपनी प्रगति का ट्रैक रख सकें और समझ सकें कि आपने कहां शुरुआत की आपके अन्य विकल्पों के बारे में सोचने के बिना, आप जितने पैसे फंस रहे हैं, उन सभी को खर्च करना बहुत आसान है बचत शुरू करें और निवेश करना सुनिश्चित करें। आप इस काम को हमेशा के लिए नहीं कर पाएंगे, और यह उतार-चढ़ाव के साथ एक पेशा है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप कुछ पैसे अलग रख दें।
    • यदि आप एक स्ट्रिपर हैं जो अपने सामान को जानता है, तो यह आपके लिए सबसे अच्छी नौकरी होगी। यह नौकरी आपको जीवन शैली दे सकती है कि कई व्यवसाय आपको नहीं दे सकते। इसे बुद्धिमानी से करने से, आप पैसे कमा लेंगे, आप अच्छे दोस्त बनेंगे, आपके पास लचीला समय होगा और आप अपनी आय के लिए बड़ी मात्रा में धन का निवेश करने में सक्षम होंगे। सभी तकनीकों को जानें, जिन्हें आप पढ़ सकते हैं, अभ्यास और निरीक्षण कर सकते हैं
    • खाल उछाल वाले पैसे उतना आसान नहीं हैं जितने लोग सोचते हैं। लगभग सभी लड़कियां एक ही राशि की जेब कमाते हैं, कम नहीं तो कमिश्नर के रूप में काम करते हैं। इसलिए सुनिश्चित करें कि आप उन लड़कियों से सीखते हैं जो सफल होते हैं

    चेतावनी

    • काम करने से पहले अपनी यात्राएं व्यवस्थित करें, किसी को जानते हुए और सुरक्षित की कंपनी में बेहतर कदम उठाएं पहली टैक्सी पर कूद मत करो जो आप क्लब के बाहर देखते हैं, क्योंकि आपको नहीं पता है कि आपके पास लाइसेंस है या नहीं।
    • कमरे में कभी भी दवाओं या अन्य पदार्थों के एक दौर या अवैध कार्यों में प्रवेश न करें यह कुछ क्लब ग्राहकों द्वारा सूचित किया जा सकता है, इसलिए दूर रहें और प्रबंधक को सूचित करें
    • क्लब में काम करना शुरू न करें यदि आपके पास कुछ सौ यूरो शेष हैं आप उन्हें कुछ शाम को खो सकते हैं चूंकि ज्यादातर क्लब लड़कियों से पैसे की आवश्यकता होती है, इसलिए वे काम कर सकते हैं, इतने सारे लोग कर्ज में आ सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके पास एक विश्वसनीय काम है जब आप शुरू करते हैं या आय के कुछ अन्य स्रोत हैं, तो आपको इसकी पहली बार आवश्यकता हो सकती है
    • क्लाइंट के साथ क्लब को कभी नहीं छोड़ें जगह आपको आग सकती है, और फिर आप वास्तव में नहीं जानते कि यह व्यक्ति कैसा है
    • सावधान और संरक्षित रहें याद रखें, आप अपनी सबसे कीमती संपत्ति हैं, इसलिए अपने आप को समझौते की स्थिति में मत रखो। अपने आप को सुरक्षित रखें और अपने आप को ख्याल रखें, सब कुछ माध्यमिक है। इस काम में, आप कुछ भी लेकिन अनुशंसित लोग जानते हैं जो आपको असुरक्षित अनुभवों में धक्का दे सकते हैं। सावधान रहें, सम्मान और सबकुछ ठीक हो जाएगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आपको उन जूते की आवश्यकता होगी जो कम से कम 10 सेमी ऊंचे हैं
    • कम से कम दो सेट अप, महंगा नहीं है और आप eBay पर कूपन पा सकते हैं
    • कुछ देशों में एक क्लब में काम करने के लिए लाइसेंस आवश्यक है। उस जगह से संपर्क करें जहां आप काम करने की सोच रहे हैं कि प्रक्रिया क्या है
    • क्लब द्वारा आवश्यक अंडरवियर का प्रकार कुछ जगहों में अंडरवियर की तरह आपको पहनने की आवश्यकता होगी
    • पैसे बचाने का एक साधन कुछ क्लबों ने आपको एक बैग ले जाने के लिए, कुछ नहीं करते हैं, इसलिए आपको एक गेटर और टिकाऊ रबड़ बैंड की आवश्यकता हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com