फैसला कैसे करें कि लाइट के बाद मैत्री को रोकना

सभी दोस्तीों में जल्दी या बाद में यह लड़ाई और समस्याएं होती है। हालांकि, जबकि कुछ झगड़े हैं क्षमा योग्य

और यहां तक ​​कि एक बार हल रिश्ते मजबूत, अन्य व्यवहार अक्षम्य हैं और दोस्ती के अंत तक ले जाते हैं। लेकिन आप कैसे समझते हैं कि क्या करना सही है?

कदम

एक शीर्षक के बाद तस्वीर तय करने के बाद मित्रता को खत्म करना चाहे या नहीं
1
विवाद के कारण का मूल्यांकन करें। आप आपकी गलती या किसी और को अगर आप इस बिंदु तक पहुंचे हैं? क्या विवाद जरूरी था या क्या यह एक अतिरंजना था? रिश्तों को बचाने के लिए या नहीं, यह निर्णय लेने के लिए मुकदमों का कारण बनने के कारणों का निर्धारण करना आवश्यक है।
  • चित्रा का शीर्षक तय करें कि एक लड़ाई के बाद दोस्ती के बाद मित्रता समाप्त हो जाए या नहीं
    2
    यह सही समस्या को निर्धारित करता है आपको क्या लगता है कि यह लड़ाई इतना मजबूत थी कि यह दोस्ती समाप्त हो गई? क्या आप धर्म या राजनीति से लड़ते हैं? ये विषय अक्सर बहुत तीव्र और दिलचस्प बहस को जन्म देते हैं, लेकिन अक्सर वे किसी दोस्ती के अंत का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। क्या आप एक लड़की से लड़ते हैं? क्या आपको लगता है कि आपके मित्र ने आपकी प्रेमिका को एक तरफ रख कर चुना है? प्रेम संबंध किसी भी समय समाप्त हो सकते हैं, लेकिन अगर आपकी दोस्ती ईमानदार है, तो इस बाधा को दूर करना चाहिए। क्या आपको अपने रिश्ते की ईमानदारी के बारे में संदेह है? विवाद इस तथ्य से उठे कि दूसरे व्यक्ति ने आपका विश्वास तोड़ दिया है, वह नहीं है एक वादा रखा, या क्या उसने कोई अपराध किया है? ये, हालांकि, गंभीरता से गंभीरता से विचार करने के लिए गंभीर समस्याएं हैं
  • 3
    उन समस्याओं की पहचान करें जिन्हें हल नहीं किया जा सकता। उदाहरण के लिए, यदि आपका मित्र दूसरे धर्मों के लोगों के प्रति नस्लवादी और अपमानजनक है, यदि उनकी भावना आपके प्रति निर्देशित है और यदि व्यक्ति बदलना नकारता है, तो समाधान ढूंढ़ना संभव नहीं है।
  • एक सप्ताह के मुकाबले कम से कम रिश्ते में जाओ
    4
    मदद के लिए खोजें एक विश्वसनीय दोस्त (जो दोनों का दोस्त नहीं है) या अपने परिवार के सदस्य के लिए पूछें। यथासंभव उद्देश्य रहें और एक निष्पक्ष राय के लिए पूछें। किसी मित्र या मनोवैज्ञानिक के साथ समस्या के बारे में बात करना एक महान मदद हो सकती है सावधान रहें, फिर भी, दोस्तों के साथ आम बातों से बात न करें, ताकि स्थिति को और भी खराब न करें।
  • चलो एक लड़के मित्र को पता है कि आप छवि को जानते हैं`re Not Interested Romantically in a Nice Way Step 10
    5
    तय करें कि आप अभी भी मित्र रह सकते हैं बुरी लड़ाई के बाद, यह अक्सर ऐसा होता है कि आप व्यक्ति को फिर से नहीं देखना चाहते हैं इस मामले में, पानी के नीचे शांत हो जाने के बाद एक बार या एक महीने की तरह समय की अनुमति देने का प्रयास करें।
  • मेक अप विद एयोन आप यू`re Sorry or Not Step 01
    6



    पेशेवरों और विपक्ष का मूल्यांकन करें क्या आपको लगता है कि अपने खुद के अच्छे के लिए दोस्ती खत्म करना बेहतर है? इस व्यक्ति के बिना अपने जीवन की कल्पना कीजिए और इस तरह आम में दोस्तों की प्रतिक्रिया के रूप में परिणाम, है, जो आपके पक्ष में है या नहीं रहने का फैसला कर सकते बारे में सोचते हैं। इसका क्या प्रभाव होगा?
  • इमेज का शीर्षक अंत ए कंट्रोलिंग या मैनिपुलेटिव रिलेशनशिप चरण 09
    7
    इस बारे में सोचें कि क्या आप पहले से ही इस स्थिति में खुद को पहले से पा चुके हैं क्या आपने कभी इस व्यक्ति के साथ इस तरह का एक बड़ा तर्क दिया है? यदि जवाब हाँ है, तो आप के बीच की समस्या अधिक जटिल हो सकती है अपने पिछले प्रतिक्रियाओं का भी मूल्यांकन करें ईमानदारी के साथ - क्या आपको कभी किसी मित्र के साथ लड़ाई हुई है और फिर इसे पूरी तरह से आपके जीवन से मिटा दिया गया है? यह समझने की कोशिश करें कि क्या आप अक्सर अपने दोस्त की तुलना करके खुद को तुलना करके इस तरह से प्रतिक्रिया करते हैं जो आपको अच्छी तरह जानता है। अब, सवाल पर मित्र पर ध्यान दें: क्या आपको पता है कि लंबे समय तक मित्र होते हैं या कुछ समय बाद के समय या (और भी अधिक महत्वपूर्ण) रिश्तों को घनिष्ठ और इरादा बनाने के लिए शुरू होता है? यदि यह पहले से ही अतीत में हुआ है, तो यह संभावना है कि यह एक रक्षा तंत्र है जो आप को दूर नहीं कर पाएगा।
  • एक सप्ताह से कम से कम में रिश्ते में जाओ छवि का शीर्षक चरण 05
    8
    सुनिश्चित करें कि आप सही कारणों के लिए निर्णय लेते हैं। एक ईमानदारी से मित्रता समाप्त करना क्योंकि किसी निश्चित समय में आप गुस्से में हैं या चोट लगी है एक अच्छा कारण नहीं है। सभी रिश्तों में उतार-चढ़ाव होते हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि एक साथ चर्चा करने वाली समस्याओं को दूर करना और रिश्ते को मजबूत करना। हालांकि, यदि विवाद असंतुलनशील मतभेद या गंभीर तथ्यों से उत्पन्न हुआ, तो संबंध समाप्त करने के लिए दोनों के लिए सबसे अच्छा समाधान हो सकता है। यहाँ एक उदाहरण है: अगर अपने दोस्त के चचेरे भाई अपने पड़ोसी के घर में तोड़ दिया, आप पुलिस को कॉल करना चाहते हैं, लेकिन अपने दोस्त क्योंकि इसका मतलब है कि आपके मान भिन्न हैं अपने चचेरे भाई को बचाने के लिए, तो समस्या दुर्गम है चाहता है, तो यह है अलग-अलग तरीकों से जाने के लिए बेहतर
  • अंत शीर्षक एक छवि या एक नियंत्रण विनियमन कदम 12
    9
    एक बार और सभी के लिए निर्णय लें पता है कि यदि आप तय करते हैं इस दोस्ती को रोको आप वापस जाने में सक्षम नहीं होंगे। के लिए खोजें अपने फैसले के अपने पूर्व मित्र को सूचित करें एक विनम्र और नागरिक तरीके से पिछले उदाहरण पर लौटना, यदि आप अपने दोस्त के चचेरे भाई की रिपोर्ट करने का निर्णय लेते हैं, तो यह सामान्य है कि आपको कानूनी समस्याओं के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है। शायद आपका पूर्व मित्र आपके इशारे के लिए आभारी होंगे, और इस मामले में दोस्ती बहाल की जा सकती है। हालांकि, अगर आपको लगता है कि आप फलों पर आए हैं, तो कहकर सम्मान करने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए: "दुर्भाग्य से आप हमेशा साथ नहीं जा सकते - इस लड़ाई का हमारी दोस्ती पर बहुत बड़ा असर हुआ है और मुझे डर है कि ऐसा कुछ नहीं होने का बहाना करना संभव नहीं होगा। यही कारण है कि मुझे थोड़ी देर के लिए आपको देखने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि एक भविष्य है। फिलहाल हम अलविदा कहें और, कौन जानता है, शायद हम एक दिन फिर से मिलेंगे और हम खरोंच से शुरू कर सकते हैं।"
  • छवि का शीर्षक ब्रेक बैड न्यूज़ चरण 02
    10
    अपने पूर्व मित्र के बारे में बुरा मत बोलो परिस्थितियों की परवाह किए बिना हमेशा अचंभित बड़बड़ाना से बचने के लिए उस व्यक्ति से बुरी तरह से बोलने से बचें। यदि कोई आपको स्पष्टीकरण के लिए पूछता है, तो निम्नानुसार उत्तर दें: "मार्को और मेरे पास अलग-अलग दृष्टिकोण थे मैं इसके बारे में बात नहीं करूंगा कि हमारे बीच क्या हुआ"।
  • टिप्स

    • एक सभ्य तरीके से झगड़ा को रोकने की कोशिश करें
    • जब आप उस व्यक्ति से संवाद करते हुए विनम्र व्यवहार बनाए रखें जो दोस्ती को बीच में करना चाहता है।
    • वैसे भी पूछें बहाना शिकायत या भविष्य की समस्याओं से बचने के लिए अपने पूर्व मित्र को

    चेतावनी

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com