कुंग फू आयरन बॉडी के अनुसार पूर्वाभ्यास कैसे प्रशिक्षित करें I

लोहे शारीरिक प्रशिक्षण कुंग फू शाओलिन का एक पहलू है जो यह प्रदान करता है कि एथलीट शरीर के विभिन्न भागों में गंभीर क्षति की रिपोर्ट किए बिना, अपने शरीर को बहुत हिंसक वारों को लॉन्च या इकट्ठा करने के लिए प्रशिक्षित करता है। यह आलेख वर्णन करता है कि अग्रभागों में इस कौशल को कैसे विकसित किया जाए।

कदम

1
एक दूसरे के विरुद्ध अपने अग्रभागों को मारकर प्रारंभ करें उन्हें शरीर के सामने क्रॉस करें और उनमें से एक के किनारे का उपयोग करके दूसरे पर एक निर्णायक झटका मारो। सबसे पहले यह चोट लगी होगी, लेकिन आपको अभी भी हर दिन 200 बार इस अभ्यास को दोहराने की आवश्यकता होगी।
  • 2
    कुछ समय (कुछ महीने) के बाद, आपको कम दर्द महसूस करना चाहिए। यदि आप निरंतर प्रशिक्षण लेते हैं, तो आपको वास्तव में एक शोर के समान दिखना चाहिए "प्रहार" जब दो अग्रभाग टकराए - यह पथ के पहले भाग के अंत को इंगित करता है
  • 3
    एक बड़ा पेड़ या एक पोल खोजें अपने सामने से हड़ताल करें, जैसे कि आप एक हमले को छेड़ना चाहते थे। इस प्रकार के प्रशिक्षण परेडों की प्रभावशीलता बढ़ाने के लिए उपयोगी साबित होते हैं। हर स्ट्रोक पर चिल्लाओ और अपनी सारी शक्ति का लाभ उठाएं।



  • 4
    एक साल बाद इस तरह से, किनारा होना चाहिए शर्त किया हुआ, मजबूत और आपके प्रशिक्षण को अधिक या कम पूर्ण होना चाहिए।
  • 5
    आप अपने कौशल को एक प्रशिक्षण साथी के साथ आज़मा सकते हैं जो कि आपको किक के साथ हमला करता है कि आपको अपने सामने के साथ वार्ड करना पड़ता है। आप दोनों को प्रत्येक स्ट्रोक पर तीव्रता के विभिन्न स्तरों का उपयोग करना पड़ता है - यदि आपके पैर हर संपर्क पर चोट लगी है, तो आपने सही तरीके से प्रशिक्षित किया है।
  • टिप्स

    • चोटों से बचने के लिए आपको एक मरहम डालना चाहिए इस चीनी उत्पाद को डाई दा जिउ कहा जाता है और पश्चिमी देशों में इसे `दि दा दा जौ` कहा जाता है। इसे प्रशिक्षण सत्रों के पहले और बाद में सावधानी से साफ़ करें - यह माना जाता है कि यह उपाय इस तरह की शारीरिक गतिविधि के कारण भविष्य की चोटों को रोकता है। आप पारंपरिक चीनी दवा दुकान या ऑनलाइन पर उत्पाद खरीद सकते हैं - आपको लोहे के बॉडी के लिए विशिष्ट चुनना चाहिए।

    चेतावनी

    • सावधान रहें जब आप किसी भी ऑब्जेक्ट को अपने अग्रजों के साथ मारते हैं, अपनी सीमाओं से अवगत रहें और इसे ज़्यादा नहीं करें - हल्के प्रभावों से शुरू करें और धीरे-धीरे ताकत विकसित करें
    • आप इन परिणामों को जल्दी से नहीं प्राप्त कर सकते यह एक आजीवन कसरत है - सुनिश्चित करें कि आप इस रास्ते पर चलने से पहले इसका सबसे अधिक लाभ उठा सकते हैं।
    • अपने कौशल को न दिखाएं यदि आप अपने दोस्तों के साथ इस बारे में बढ़ोतरी करने के लिए आयरन बॉडी के सिद्धांतों के अनुसार कुंग फू सीखना चाहते हैं, तो आपको अपनी मंशाओं को फिर से सोचना चाहिए।
    • इस लेख में दी गई जानकारी केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है - इसे अपने जोखिम पर पालन करें
    • आयरन बॉडी कसरत हड्डियों की कड़ा हो जाना प्रतिक्रिया और त्वचा के घनत्व का उपयोग करती है - नतीजतन यह अवांछित विकृति पैदा कर सकता है। सभी जोखिमों को जानने के बिना इस अभ्यास से गुजरना न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com