शाओलिन भिक्षु कैसे बनें

इस गाइड में दिए चरणों को पढ़कर शाओलिन भिक्षु बनने का तरीका जानें।

कदम

एक शाओलिन भिक्षु चरण 1 नाम वाली छवि
1
यह किताबें वापस जाने का समय है!
  • आपको भिक्षुओं के बारे में जानने के लिए आवश्यक सभी चीजें सीखने और सीखने से शुरू करना चाहिए। आपको पता होना चाहिए कि शाओलिन लड़ाई से जुड़ा नहीं है वह कुंग फू का अध्ययन करता है, लड़ने के लिए है, लेकिन शरीर अनुशासित करने के लिए और पशुओं के आंदोलन की सुंदरता, प्रकृति के साथ सद्भाव में आप लाने में सक्षम जानने के लिए सीखने के लिए नहीं। कई किताबें हैं जो आपको दर्शन, बौद्ध और ध्यान को समझने में मदद कर सकती हैं। अगर आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो आपको कुंग फू की कला सिखाना चाहे तो ताई ची के वीडियो की तलाश करें, जो एक चलती ध्यान है।
  • एक शाओलिन भिक्षु चरण 2 नामक छवि का शीर्षक
    2



    शाओलिन स्कूल पर जाएं!
  • आप इसे नहीं जानते लेकिन शाओलिन भिक्षुओं के स्कूल भी कई इतालवी शहरों में मौजूद हैं। वेब पर पूरी तरह से खोज करें
  • एक शाओलिन भिक्षु चरण 3 नामक छवि का शीर्षक
    3
    बौद्ध धर्म को जानना सीखो!
  • शाओलिन चेन या जैन बौद्ध धर्म का जन्म स्थान था कुछ शाओलिन के समय ने चीन के दक्षिणी हिस्से में विशेष रूप से ताओवाद को अवशोषित करने का समय बीत चुका है। ओमेई माउंटेन के मंदिर के अपवाद के साथ, सभी शाओलिन मंदिरों ने चार नोबल सत्यों और नोबल आइटफॉल्ड पाथ के कानून का पालन किया। शाओलिन अनुशासन ने बौद्ध धर्म की अन्य शाखाओं की तुलना में ध्यान पर जोर दिया है, साथ ही साथ कठोर प्रशिक्षण के माध्यम से शरीर के विकास के साथ।
  • एक शाओलिन भिक्षु चरण 4 नाम वाली छवि
    4
    शाओलिन दर्शन को गले लगाओ!
  • एक शाओलिन शिष्य होने के लिए यह शाओलिन मंदिर द्वारा स्वीकार करने के लिए आवश्यक नहीं है। महत्वपूर्ण बात शाओलिन के सिद्धांतों का पालन करना है, जिनमें से सबसे पहले, "किसी भी जीवित जीवन को नुकसान न करें प्रत्येक जीवन का सम्मान करें क्योंकि हर जीवन कीमती है" शाओलिन जीवन का एक तरीका है जिसमें मन, आत्मा और शरीर के विकास की आवश्यकता होती है। चार नोबल सत्य, नोबल Eightfold पथ, पांच शाओलिन ज्वेल्स (शांति, प्रेम, सद्भाव, करुणा के कानून और: इन उद्देश्यों को ध्यान, शारीरिक प्रशिक्षण और शाओलिन के चार खजाने के संबंध, से मिलकर के माध्यम से प्राप्त कर रहे हैं दयालुता) और शाओलिन सिद्धांतों
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com