कैसे एक विदेशी Ballerina होना करने के लिए

क्या आप जानना चाहते हैं कि विदेशी नर्तक कैसे बनना चाहिए जिसे आपने लंबे समय तक सपना देखा है? पढ़ना जारी रखें

कदम

एक अनोखा डांसर चरण 1.jpeg नाम वाली छवि
1
यह समझने की कोशिश करें कि यह एक नौकरी है, न कि जीवन का एक तरीका। आपको प्रेरित और निर्धारित किया जाना चाहिए, क्योंकि आप अपने हित के किसी अन्य व्यवसाय के साथ होंगे। इस काम को गंभीरता से लेना, क्योंकि यही यही है। क्लब के नियमों के अनुरूप, समय-समय पर और पेशेवर व्यवहार करें। आपको स्थानीय और राष्ट्रीय कानूनों से भी परिचित होना चाहिए। कुछ क्लबों को व्यक्तिगत इतिहास और यहां तक ​​कि उंगलियों के निशान के सत्यापन की आवश्यकता होती है, साथ ही साथ देश में जरूरी किसी भी पहचान दस्तावेज की आवश्यकता होती है। क्या आवश्यक है प्रदान करने के लिए तैयार करें
  • एक अनोखा डांसर चरण 2. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी फिटनेस पर्याप्तता का मूल्यांकन करें क्या आप काफी हद तक फिट हैं? आपको स्वस्थ होना चाहिए और यदि एक हाथ क्लब आमतौर पर दुबला और टोंड लड़कियों की तलाश में हैं, तो अभी भी सभी प्रकार के शरीर के लिए कमरा है। कई महिलाएं सही मापन के लिए परेशान नहीं करती हैं वास्तव में, इस क्षेत्र में कोई मानक नहीं है।
  • इमेज नाम एक बेस्ट अओजेटिक डांसर स्टेप 3. जेपीजी
    3
    आप की जरूरत क्या हो जाओ आपको कम से कम 10 सेमी ऊंची एड़ी पहनना होगा कई नर्तक एक मंच के साथ जूतों से शुरू करते हैं ताकि वे आराम से आराम कर सकें। छिलका एड़ी पैरों को पतला दिखते हैं, इसलिए वे जूते में एक अच्छी पसंद का प्रतिनिधित्व करते हैं। आपको टिकाऊ सामग्री के एक पेटी की भी ज़रूरत होगी, लेकिन जो भी आप पहनते हैं वह उस क्षेत्र या क्लब के प्रकार पर निर्भर करेगा जो आप में काम करेंगे। ऑनलाइन शॉपिंग आपको क्लासिक दुकानों की तुलना में इन मदों की एक विस्तृत श्रृंखला की अनुमति दे सकता है। नियम, सिद्धांत रूप में भिन्नता है, इसलिए पहले सूचित किया गया है। सुनिश्चित करें कि आप वज़न कर रहे हैं, जहां तक ​​रेजर के साथ बाल काट दिया गया हो उसे अनुशंसित नहीं किया जाता है, खासकर यदि आपके पास काले बाल हैं किसी को स्पर्श करने के लिए किसी भी तरह के पैरों को प्रसन्न करना नहीं चाहता, और तब मोम बिकनी क्षेत्र के रेजर के कारण बुलबुले को समाप्त कर देगा। यदि आप विकृति की इस पद्धति को खड़ा नहीं कर सकते हैं या आप एक एपिलेशन और दूसरे के बीच की अवधि में हैं, तो आप सभी को कवर करने के लिए नींव का उपयोग कर सकते हैं। किसी भी मामले में, आपको सीखना होगा कि मेकअप पहनना कैसे होगा।
  • एक अनोखा नर्तक चरण 4.jpeg नाम वाली छवि
    4
    Provini। आप क्लब को कॉल कर सकते हैं और एक ऑडिशन के लिए अपॉइंटमेंट कर सकते हैं या सीधे अपनी पसंद के कमरे में जा सकते हैं (इंटरनेट पर आपके क्षेत्र में पट्टी के क्लबों की सूची देखें)। सुनिश्चित करें कि आप अपने क्षेत्र में इस व्यवसाय को पूरा करने के लिए सही उम्र है। कुछ क्लब ऑडिशन या एमेच्योर को समर्पित शाम का आयोजन करते हैं, जब इच्छुक नर्तक वहां जा सकते हैं और एक परीक्षा ले सकते हैं। पहले कॉल करने और समझने में हमेशा बेहतर होता है कि आप क्या पसंद करते हैं।
  • एक अनोखा डांसर चरण 5 नामक छवि
    5
    अपने लिए एक उपयुक्त नाम के बारे में सोचो, जब आप काम करेंगे तो यह आपके बदले अहंकार होगा। सबसे अधिक इस्तेमाल किया कला नाम प्रीसीज, डायमंड, बार्बी, फेरारी आदि हैं। पर्यावरण में सबसे आम उपनामों में से एक का उपयोग करने के बजाय, अद्वितीय और मूल होने का प्रयास करें। अपने मंच के नाम के साथ रचनात्मक रहें आविष्कार जो किसी और के पास नहीं है, संभवत: एक है जो अन्य लड़कियों के लिए नहीं आना होगा।
  • एक अनोखा डांसर के चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र



    6
    तुम्हें पता होना चाहिए कि वेश्यावृत्ति (या किसी भी "अतिरिक्त") एक क्लब में जगह नहीं मिलती। नैतिक निर्णय एक तरफ, ऐसी स्थिति नर्तकियों को पैसा कमाने और पर्यावरण को भ्रमित करने के लिए कठिन बना देती है इसके अलावा, यदि आप नियमों का सम्मान नहीं करते हैं, तो आपको परिसर से जल्द ही उन्हें निकाल दिया जाएगा। वेश्यावृत्ति एक अपराध है और कई क्लबों में मुखौटे पुलिस हैं सुनिश्चित करें कि आप समझते हैं कि आपके शब्दों में भी कुछ मामलों में आपको गिरफ्तार कर लिया जा सकता है, भले ही आप कभी भी अधिक पैसा बनाने के लिए कुछ नहीं करना चाहते हैं आप एक मनोरंजक, एक वेश्या नहीं हैं
  • एक अनोखा नर्तक चरण 7.jpeg नाम वाली छवि
    7
    मानसिक रूप से मजबूत हो हमारा समाज सेक्स से संबंधित काम के बहुत विपरीत हो सकता है, इसलिए, इस क्षेत्र में लगे होने के मात्र तथ्य को मानसिक लचीलापन की आवश्यकता होती है। ग्राहक आप का अपमान करेंगे, आप अपने दोस्तों और परिवार को खो सकते हैं, लेकिन यह आपकी किसी समस्या से अधिक है सुनिश्चित करें कि आपको आपकी त्वचा में अच्छा लगता है और आप जो भी करते हैं, उसके बारे में सहज महसूस करते हैं, इसे सकारात्मक मानते हुए, इससे आप विरोधियों के खिलाफ खुद को मजबूर कर सकते हैं।
  • इमेज नाम एक बेस्ट अओजेटिक नर्तक चरण 8. जेपीईजी
    8
    जब आप काम करना शुरू करते हैं, तो अन्य लड़कियों से सीखते हैं और पेशे की तरह उनका सम्मान करते हैं। अधिक पैसा बनाने के लिए उनके साथ बहुत अनुकूल न हों, क्योंकि उन्हें तुरंत एहसास होगा! आप शुरुआत से सफल नहीं होंगे, यह सामान्य है, इसलिए निराश मत हो। जब तक आप अच्छा न रहें सीखें, अभ्यास करें और दोहराएं!
  • एक अनोखा डांसर के चरण 9 का शीर्षक चित्र
    9
    सुरक्षित रहें और इस रोमांच के साथ बिना पर्दे के मज़े करो!
  • एक अनोखा डांसर चरण 10.jpeg रहें
    10
    एक वेबसाइट खोलें! अपनी खुद की वेब पेज बनाना आपको अधिक लोकप्रिय बना सकता है और आपको युक्तियों के मूल्य में वृद्धि करने की अनुमति देता है उन क्लबों को दर्ज करें जहां आप नेटवर्क पर काम करते हैं और ग्राहक आपको अपने शो के लिए सबसे महत्वपूर्ण युक्तियों को एक साथ रखते हुए देखेंगे!
  • टिप्स

    • जब आप अपनी कार में जाते हैं या धूम्रपान छोड़ते हैं, तो सुनिश्चित करें कि प्रकाश अच्छा है और किसी के साथ आपका भरोसा है।
    • अपने जूते के लिए विरोधी पर्ची insoles जाओ
    • कार होने के बाद आपकी सभी सलाह दी जाती है। विदेशी नर्तकियों को असभ्य प्रशंसकों द्वारा यौन उत्पीड़न और सार्वजनिक बसों पर खुले तौर पर रूढ़िवादी लोगों द्वारा अपमानित किया जा सकता है यदि वे क्लब दौर खत्म करने के बाद नहीं बदलते हैं
    • चेतावनी अनुभाग में वर्णित कारणों के लिए एक आत्म-रक्षा पाठ्यक्रम का पालन करें।
    • अपने किसी भी सहकर्मियों के साथ बिस्तर पर मत जाओ, इसमें अन्य नर्तक, सुरक्षा एजेंट और, विशेष रूप से, आपके ग्राहक शामिल हैं
    • एक हिस्सा सुनना, या कल्पना को व्यक्त करना क्लाइंट जानबूझकर क्लबों को बिना कपड़े के कपड़े और किसी सेक्सी तरीके से नृत्य करने के बारे में उत्साहित करने के लिए क्लब में जाते हैं, और उनके साथ दिन-रात सपने देखते हैं। इस के साथ कुछ भी गलत नहीं है
    • गंधहीन सफेद दुर्गन्ध दूर करनेवाला जंतु क्षेत्र में अपक्षय के बाद जलन कम कर देता है।
    • अपनी साइट पर अपना व्यक्तिगत ईमेल न दें। व्यवसाय के प्रयोजनों के लिए उपयोग करने के लिए व्यवसाय ईमेल खोलने में आपकी सहायता करने के लिए एक कंपनी का किराया करें इस तरह, आप भ्रम के बिना अपने प्रशंसकों के पत्रों की निगरानी कर सकते हैं।
    • यदि आप दाढ़ी के लिए सुरक्षा रेजर का उपयोग करते हैं, तो आप क्रीम को शेविंग करने के लिए एस्ट्रोगलाइड जैसे स्नेहक पसंद कर सकते हैं।
    • यह काम कैसे प्रबंधित किया जाता है, यह जानने के लिए कुछ क्लबों पर जाएं।
    • Ballerinas बहुत सारा पैसा कमाते हैं यदि उनके पास अच्छी बिक्री कौशल है, आकर्षक हैं और अपने ग्राहकों के साथ संवाद कर सकते हैं। आप जिस पर काम करते हैं, उसके आधार पर आप औसतन प्रति रात 200 से 600 यूरो के बीच पॉकेट कर सकते हैं।
    • सीखना जारी रखें एक विदेशी नर्तक होने के नाते और यह अच्छी तरह से करना काफी मुश्किल हो सकता है, क्योंकि आपको हमेशा हालात की जांच करनी चाहिए, जिस तरह से ग्राहक व्यवहार करता है, उस पर नज़र रखें, सुनिश्चित करें कि आप भुगतान करते हैं, अपना आत्म नियंत्रण रखें, और इस सब में, रहें एक अच्छे मूड में यह बहुत थकाऊ हो सकता है, इसलिए सम्मान के साथ नौकरी का इलाज करें, ऐसा मत सोचो कि आप इसे मस्तिष्क को बंद करके कर सकते हैं और यह एक गिलास पानी पीने जितना आसान है।
    • काम शुरू करने से पहले, आपको अपने आप का सम्मान करना और उच्च आत्मसम्मान होना चाहिए, क्योंकि आप चुनौतियों का सामना कर सकते हैं जो आपकी नैतिकता को चुनौती देगी। अपनी सीमाओं को परिभाषित करें, क्योंकि कुछ मामलों में आपको परीक्षा में रखा जा सकता है। यदि आप अपने आप को सम्मान के साथ व्यवहार करते हैं और अपने आप पर जोर देते हैं, तो सब ठीक हो जाएगा।
    • स्टॉलर्स को हतोत्साहित करने के लिए, अनुरोध करें कि लकड़ी के पैनल को क्षेत्र की रक्षा के लिए, एक मेज और कुर्सियों की एक जोड़ी के साथ कमरे के बाहरी आँगन पर रखा जाए जहां धूम्रपान की अनुमति है।
    • एक स्वचालित व्यवसाय ईमेल सेट करें या कंपनी से पूछें कि आपकी साइट आपके लिए जवाब देने के लिए प्रबंधित करती है। आपके प्रशंसकों को पता है कि आप व्यस्त हैं और आप सभी को व्यक्तिगत रूप से जवाब नहीं दे सकते हैं। एक स्वचालित प्रतिक्रिया प्रणाली व्यक्तिगत ईमेल प्राप्त न होने की निराशा को कम कर सकती है।
    • कुछ भी न करें जो आपको असुविधाजनक बनाता है हमेशा याद रखें कि आपकी गरिमा किसी और चीज़ से पहले आती है

    चेतावनी

    • फिर से अपने लिए सम्मान के विषय पर बने रहने के लिए, एक बार जब आप नियमित आय अर्जित करना शुरू करते हैं, तो आपको बीमा लेना होगा, जो आपको भुगतान करने की अनुमति देता है यदि आप उसके कारण काम नहीं कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, एक टूटे पैर यह बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि आप अपने वेतन पर भरोसा करेंगे और यदि आप अपने पेशे का अभ्यास करना बंद कर देंगे तो आपको समस्याएं होगी।
    • एक विदेशी डांसर के रूप में अधिक पैसा कमाते हुए आप अपनी जीवन शैली बदलने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए आप एक और महंगे अपार्टमेंट में जा सकते हैं अपने फैसले को जानबूझकर लें: यदि आप अपनी जीवन शैली बदलते हैं, तो आप इस कैरियर में खुद को लॉक कर सकते हैं। यदि आप अपना मन बदलते हैं तो मुश्किल विकल्पों को तैयार करें
    • विदेशी नर्तकियों को अधिकांश देशों में स्वतंत्र पेशेवरों माना जाता है। इसका मतलब है कि आपको एक लेखाकार का किराया करना चाहिए, सभी रसीदें (मोम, काम कपड़े, श्रृंगार, मैनीक्योर और पेडीक्योर के लिए) को स्टोर करना चाहिए और सुनिश्चित करें कि आप अपनी आय का ट्रैक रखें एक नोटबुक जिसमें आप अपनी सारी पाली, तिथियां, समय और राशि इकट्ठा और खर्च लिखते हैं, आपकी आय और व्ययों का प्रमाण है।
    • कई विदेशी नर्तकियां विवाहित हैं या उनके पास एक स्थायी प्रेमी हैं जिनके साथ वे एक साथ रहते हैं। यह आपको और अधिक सुरक्षित महसूस करने की अनुमति दे सकता है अगर आप किसी बिंदु पर नौकरी बदलने का निर्णय लेते हैं
    • मान लें कि आप पूरी तरह से सुरक्षित हैं जब दो या तीन लोग आपको सवारी देने की पेशकश करते हैं। यौन उत्पीड़न अक्सर सहयोगियों के साथ होते हैं इस मामले में, अवैध पदार्थों की खपत, जैसे कि नशीले पदार्थ, आमतौर पर शामिल होते हैं।
    • यदि आप नौकरियों को बदलना चाहते हैं, तो कुछ संभावित मालिक एक विदेशी नर्तक होने के लिए आपकी उम्मीदवारी को अस्वीकार कर देंगे और आप शायद अपने अतीत को छिपाने में सक्षम नहीं होंगे, उदाहरण के लिए, एक निजी जासूस से। यदि आप इस मार्ग का पालन करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको भविष्य में होने वाले लागतों के बारे में पता होना चाहिए। फिर से शुरू करने की उम्मीद मत करो जैसे कि कुछ नहीं हुआ और यह सब भूल जाए। लेकिन, वैसे भी, आपको इसके बारे में खुला होना चाहिए: अतीत आपको सताए नहीं होना चाहिए
    • आपकी प्रसिद्धि और क्लब के लिए, दूसरे व्यक्ति के साथ अकेले जाने से बचें यहां तक ​​कि अगर यह तुम्हारा भाई मार्को है, तो लोग आपकी प्रतिष्ठा को गपशप और बदनाम करेंगे। यह ठीक है, हर विदेशी नर्तक को उसके अच्छे नाम को संरक्षित करना होगा आपको एक दिन अपने कार्य सहयोगियों की आत्मविश्वास और मदद की आवश्यकता हो सकती है। सुनिश्चित करें कि उनका आपके पास एक अच्छा अनुमान है, क्योंकि आपकी प्रतिष्ठा के उच्च स्तर को बनाए रखते हुए आपकी जिम्मेदारी के कारण धन्यवाद।
    • अप्रत्याशित होने के मामले में आपको खुद को बचाने के लिए बीमा लेना चाहिए। यदि आप घुटने या टखने को चोट पहुँचाते हैं, या यदि आपको अन्य स्वास्थ्य समस्याएं हैं, तो आप न केवल काम कर पाएंगे, आपको अन्य सभी परिणामों से निपटना होगा। यदि आप पर्याप्त पैसा कमाते हैं, तो यह अब करो!
    • अपने साथी को उसके मुकाबले अधिक पैसा कमाने के मौके के लिए तैयार करें। इसमें कोई गारंटी नहीं है कि आप नाराजगी महसूस नहीं करेंगे क्योंकि आपकी कमाई आपकी तुलना में अधिक है लेकिन आपकी नौकरी में शामिल हैं "केवल" "चिढ़ा पुरुषों" में यह हो सकता है, अप्रत्याशित रूप से, एक खराब प्रतिक्रिया और आपको चोट पहुंचाने के लिए इसे तिरस्कार।
    • बहुत ही दुर्लभ अवसरों पर, एक कामुक नर्तक को एक यौन शिकारी द्वारा लक्षित किया जा सकता है। लेकिन यह एक नर्स, एक रिसेप्शनिस्ट, नौकरानी या किसी अन्य लड़की का भी हो सकता है जो उन क्षेत्रों में काम करता है जिन्हें गर्म, व्यक्तिगत, मैत्रीपूर्ण और अक्सर सहायक दृष्टिकोण की आवश्यकता होती है। पीड़ित होने की संभावना कम करने के लिए, अपने आत्मविश्वास का प्रदर्शन करते समय व्यवहार करते हैं जब आप प्रदर्शन करते हैं और जब आप मंच से बाहर आ जाते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com