एक वकील के साथ बाहर जाने के तरीके

यदि आपने पहले ही एक वकील रखा है और आप इसे करने का एक रास्ता खोजना चाहते हैं, तो आपको कुछ सलाह ध्यान में रखना होगा। वकीलों का जीवन का अपना तरीका है, चाहे आप जिद्दी रक्षा वकील या पर्यावरण वकील से डेटिंग कर रहे हों, यह पता लगाया जाए कि कैसे उसे खुश करने के लिए आप एक व्यक्ति के रूप में सुधार करते हैं और आपकी आजादी को बनाए रखने की कोशिश करते हैं तो खेल का लक्ष्य है।

कदम

चित्र शीर्षक से दिनांक वकील चरण 1
1
समझें कि अध्ययन "वह मास्टर है" आपके वकील का ज्यादातर मामलों में, जब तक आप सरकार के लिए काम नहीं करते, आपका कैरियर पूरी तरह से काम के घंटे पर आधारित होता है। इसका मतलब यह है कि कानून फर्म आपको कई मामलों में जितनी बार संभव हो, सप्ताहांत और शाम सहित काम करना चाहेंगे।
  • शांत रहें जब उसे एक रात्रिभोज या सप्ताहांत के लिए योजना रद्द करनी पड़ती है अपने शेड्यूल के साथ लचीले रहें और समझने की कोशिश करें कि यदि आपको आखिरी मिनट में आपके साथ कर्तव्यों को रद्द करना है, तो वह उस पर निर्भर नहीं करता है
  • पूछें कि आपके लक्ष्य क्या हैं। आप फर्म के एक भागीदार बनना चाह सकते हैं, जिसका मतलब है कि आपको कार्यालय या कक्षा में लंबे समय तक काम करना होगा।
  • नियुक्तियों के लिए एक लचीला दृष्टिकोण रखने की कोशिश करें आपने रेस्तरां में एक रोमांटिक डिनर के बारे में सोचा हो सकता है जिसके लिए आरक्षण महीनों की अग्रिम आवश्यकता है, लेकिन फिर उसे काम करना होगा। उसे रुकने या छोड़ने के बजाय, पैक किए गए दोपहर का भोजन तैयार करें और कार्यालय में उसे देखिए।
  • चित्र शीर्षक से दिनांक वकील चरण 2
    2
    एनिमेटेड बातचीत करना तैयार करें हालांकि सभी वकील किसी के साथ चर्चा नहीं करना चाहते हैं, यह संभव है कि यदि आप किसी एक व्यापार से बाहर निकलते हैं तो वह विभिन्न विषयों पर गहन बातचीत करना चाहेंगे।
  • वह एक बहस के दौरान अपनी डिग्री से भयभीत होने से बचा जाता है। सिर्फ इसलिए कि वह कानून में हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास सत्ता की स्थिति है। अपने आप को, अपने ज्ञान और अपनी बुद्धि के बारे में सुनिश्चित करें और बड़ी संख्या में विषयों के बारे में बात करना सहज महसूस करें।
  • जब आप उसके साथ सहमत नहीं हो तब साथ में जाना सीखें राय में अंतर के लिए बहस में कोई मतलब नहीं है हालांकि शायद एक वकील अपने सहकर्मियों के साथ बहुत गर्म वार्तालाप करने के लिए प्रयोग किया जाता है और फिर काम करने के लिए वापस लौट रहा है जैसे कि कुछ नहीं हुआ है, उन्हें समझें कि अगर आत्माएं बहुत गर्म हो जाती हैं, तो भी आप साथ रहना पसंद करते हैं, भले ही आप राय का विरोध करते हैं (इसके बजाय एक लंबी लड़ाई शुरू)।
  • निषिद्ध विषयों की पहचान करें हो सकता है कि यह राजनीति या धर्म है, लेकिन यह पता लगाने की कोशिश करें कि कौन से बटन आपको रक्त (और जो मामलों में अलग-अलग विचार हैं) को उड़ाते हैं और उबालें और इन बातों के बारे में बात करने की कोशिश न करें
  • चित्र शीर्षक से दिनांक वकील चरण 3



    3
    अपने कैरियर और अपनी आजादी पर ध्यान दें एक वकील उस व्यक्ति के साथ बाहर जाने के लिए बेहद खुश होगा, जो अपने करियर के बारे में उतना ही भावुक है, इसलिए बस अपने कॉल, काम पर फेंकने या आपके अन्य जुनूनों के इंतजार में खड़े रहने के बजाय।
  • मंत्र को अपनाने के लिए "कठिन काम करें, कठिन खेलें" यदि आप प्रतिदिन 12 घंटे काम करते हैं, तो आप शाम को डिस्को में नहीं जाना चाहते हैं, लेकिन पब क्रॉल जैसे सप्ताहांत पर कुछ मज़ा करने की कोशिश करें, शहर की तलाश करें या एक सप्ताह के अंत में प्रस्थान के लिए जाएं।
  • इसे कभी-कभी प्रतीक्षा करें यदि आपका साथी आपकी उंगलियों के स्ट्रोक पर आपके लिए काम को अलग नहीं करता है, तो आपको उम्मीद है कि वह अपने पैरों पर एक मिनट के मुफ़्त के रूप में जल्द से जल्द होने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए।
  • निर्णय लें कि आप नियुक्तियों के दौरान काम के बारे में बात करना चाहते हैं या नहीं। कुछ जोड़ों के लिए जब वे बाहर निकलते हैं, जबकि दूसरों को कार्यालय के बाहर इसके बारे में बात करना पसंद करते हैं, वे एक तरफ काम छोड़ना बेहतर होता है।
  • चित्र शीर्षक से दिनांक वकील चरण 4
    4
    तय करें कि यह वह जीवन है जो आप चाहते हैं। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बाहर जाना पसंद करते हैं जो आपके निपटान में है और जब आप की आवश्यकता होती है तो आप उस व्यक्ति के साथ रहना चाह सकते हैं जिसकी दूसरी नौकरी है
  • कई वकील सहयोगी अकेले बहुत समय खर्च करते हैं यदि वह एक मुकदमा या यात्रा के साथ काम कर रहा है, तो वकील के साथ गंभीर संबंध होने का मतलब यह हो सकता है कि आप एक साथ बहुत समय नहीं बिताएंगे, क्योंकि यह किसी अन्य नौकरी करने वाले के साथ हो सकता है।
  • पैसे से परे देखो हालांकि कई वकील अच्छी तरह से कमाते हैं, हमेशा भुगतान करने की कीमत होती है तय करें कि आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण क्या है: अच्छी तरह से जीते रहें, लेकिन अपने साथी के साथ थोड़ी देर बिताने के लिए, या पैसा आपके लिए नहीं है?
  • टिप्स

    • समझने का प्रयास करें कि क्या आप स्वयं का लाभ उठा रहे हैं यदि आप एक वकील के साथ बाहर जाते हैं, तो संभवतः आपके पास एक महान निवारक क्षमता होगी। अपने आदर्शों को स्थिर रखें और उनको हेरफेर न करें।
    • वकीलों को एक चर्चा के दौरान कुछ सबूत मिलना पसंद है, इसलिए यदि आप बहस के दौरान सबूत दे सकते हैं, तो आप उसे विस्मित और समझाने में सक्षम होंगे।
    • उससे सीखें एक साथ आ रहे आप इस पेशे के बारे में और अधिक समझ सकते हैं। आम तौर पर उन्हें बहुत कुछ पता है, इसलिए ग्लोबल वार्मिंग के बारे में जानकारी के लिए एक पर्यावरण वकील से पूछिए या अभियोजक से न्याय प्रणाली के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें।

    चेतावनी

    • हालांकि हर पेशे के लिए रूढ़िवादी मौजूद हैं, लेकिन इन मान्यताओं के कारण अपने वकील को तैयार करने से बचें। प्रत्येक व्यक्ति अद्वितीय है और उनके सहयोगियों के विशिष्ट चरणों का पालन नहीं कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com