एक वैवाहिक वकील बनने के लिए कैसे

वैवाहिक वकीलों, जिन्हें तलाकशुदा या परिचित भी कहा जाता है, पारिवारिक कानून पर अपनी व्यावसायिक गतिविधि पर ध्यान देते हैं, सभी स्थितियों में शादी से संबंधित विषय और इसके परिणामस्वरूप तलाक भी। जो ग्राहक अपनी शादी को भंग करना चाहते हैं वैवाहिक वकीलों को बदल रहे हैं, जो संपत्तियों को विभाजित करने और बाल हिरासत में समझौते तक पहुंचने के लिए जिम्मेदार हैं। शिक्षा का स्तर और कार्य मार्ग कानून की अन्य सभी शाखाओं के समान है, लेकिन यदि आप इस विषय में विशेषज्ञ बनाना चाहते हैं तो कुछ विशेष कदमों का पालन करना है।

कदम

भाग 1

उचित अध्ययन शीर्षक प्राप्त करें
छवि एक तलाक के वकील बनें चरण 1
1
कानून में डिग्री प्राप्त करें एक साधारण वकील बनने की अनिवार्य शर्त 3 ​​साल से 2 (बैचलर डिग्री प्लस विशेषज्ञ की डिग्री, नई प्रणाली के अनुसार) या 5 साल (सिंगल-साइकिल मास्टर डिग्री) के अध्ययन के अंत में कानून में डिग्री प्राप्त करना है )।
  • पांच साल के एक चक्र मास्टर डिग्री कार्यक्रम के पहले तीन वर्षों के दौरान विभिन्न कानूनी विषयों और बुनियादी आर्थिक विषयों के अध्ययन के द्वारा विशेषता है, जबकि 4 वें वर्ष के बाद से कोई एक विशेष विषय में विशेषज्ञ का चयन कर सकते हैं अपने दृष्टिकोण और रुचियां
  • पुरानी व्यवस्था के साथ, कानून की डिग्री चार साल तक चली।
  • कानून में डिग्री आपको किसी विशेष विषय के विशेषज्ञ होने के लिए सिखाने नहीं देती है, बल्कि आपको कानूनी क्षेत्र में काम करने के लिए आवश्यक बुनियादी कौशल प्रदान करता है, जिसमें आपको वकील की तरह पढ़ना, लिखना और लगता है।
  • एक तलाक के वकील बनें शीर्षक वाली छवि चरण 4
    2
    एक कानूनी फर्म में इंटर्नशिप करो एक बार जब आप अपना अध्ययन पूरा कर लेंगे, आपको कानून फर्म में दो साल का अभ्यास करना होगा। परिवार कानून में विशेषज्ञता वाले एक कानूनी फर्म की तलाश करें ताकि आप उस विषय में अनुभव हासिल कर सकें जो आपके हित में है
  • भाग 2

    वकील का शीर्षक प्राप्त करने के लिए
    एक तलाक के वकील बनें चित्र 6
    1
    कानूनी पेशे के अभ्यास के लिए योग्यता परीक्षा की तैयारी प्रमाणीकरण प्राप्त करने के लिए, आपको बार परीक्षा उत्तीर्ण करनी होगी, जिसमें लिखित परीक्षा और मौखिक परीक्षा होगी।
    • लिखित परीक्षा में इसके उद्देश्य के रूप में नागरिक मामलों में दो मुद्दों के बीच चुने गए मत के मसौदे तैयार करना, आपराधिक मामलों में दो मुद्दों के बीच चुना गया राय और एक न्यायिक अधिनियम का मसौदा तैयार करना।
    • मौखिक परीक्षा नागरिक और आपराधिक कानून, कानूनी प्रणाली और डींटोलॉजी पर केंद्रित है, साथ ही दो अन्य विषयों पर उम्मीदवार को चुनना होगा।
  • छवि एक तलाक के वकील बनें चरण 7
    2
    परीक्षा पास करें एक बार जब आप योग्यता परीक्षा उत्तीर्ण कर लेते हैं, तो आप आधिकारिक तौर पर एक वकील बनेंगे और आप रजिस्टर के लिए साइन अप कर सकते हैं। उस क्षण से आप पेशे का अभ्यास करने में सक्षम होंगे।
  • भाग 3

    अनुभव प्राप्त करें
    छवि एक तलाक के वकील बनें चरण 8
    1
    एक कानूनी फर्म में नौकरी खोजें तलाक या परिवार कानून में विशेषज्ञता वाले एक बड़े कानूनी फर्म में काम करने के लिए आपको एक अच्छी नींव और अच्छा अनुभव मिलेगा। इस विषय से संबंधित मामलों की एक श्रृंखला से निपटने के लिए और अनुभवी वकीलों के साथ मिलकर काम करने से आपको यह जानने में सहायता मिलेगी कि मैटिडायलिस्ट वकील कैसे बनें।
    • आप अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने और कानूनी फर्म खोलने का फैसला कर सकते हैं। हालांकि यह महंगा है और अनुभव के बिना और उद्योग में पहले से ही स्थापित किए बिना ग्राहकों को प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है।
    • याद रखें, विश्वविद्यालय में आपको कानूनी पेशे का अभ्यास करने का तरीका नहीं सिखाया जाता है, बल्कि एक वकील की भूमिका में खुद को लगाकर सोचना चाहिए। यदि आप एक कानूनी फर्म का हिस्सा बन जाते हैं, तो आप व्यापार के रहस्यों को सीख सकते हैं।



  • एक तलाक वकील बनें चित्र 9
    2
    अपने दीर्घकालिक व्यावसायिक लक्ष्यों को परिशोधित करें कई वर्षों के अनुभव को जमा करने के बाद, आप यह तय कर सकते हैं कि कानूनी फर्म में भागीदार बनने के लिए, अपनी कानूनी फर्म शुरू करें या विश्वविद्यालय में अध्यापन के लिए खुद को समर्पित करें। यदि आप एक नए वकील हैं जो अनुभव कर रहे हैं, तो अपने लक्ष्यों को ध्यान में रखें
  • एक तलाक के वकील बनें चित्र 10
    3
    अप-टू-डेट रखें अपने आप को एक वैवाहिक वकील के रूप में स्थापित करने का एक अच्छा तरीका है रिफ्रेशर कोर्स या विषयगत स्वामी जो कि क्षेत्र के सभी कानूनी पहलुओं को संबोधित करते हैं। तलाक और परिवार कानून से संबंधित कानूनों में परिवर्तन के बारे में सूचित रहें
  • भाग 4

    एक वैवाहिक वकील के रूप में कौशल को परिशोधित करें
    एक तलाक के वकील बनें छवि का शीर्षक चरण 12
    1
    शारीरिक और मानसिक रूप से फिट रहें परिवार कानून सबसे मजबूत तलाक के मामलों को चिह्नित करने वाली मजबूत भावनाओं की वजह से वकालत की एक जटिल और संवेदनशील शाखा है, खासकर यदि बच्चे शामिल हैं तनाव से अभिभूत होने से बचें, आराम करने, व्यायाम करने और स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखने के लिए समय निकालें।
  • एक तलाक वकील बनें शीर्षक छवि 11 कदम
    2
    विशेषज्ञ तकनीकी सलाहकारों के साथ सहयोग करें एक वैवाहिक वकील के रूप में आपके पास एक कठिन परिस्थिति का सामना करने वाले ग्राहकों को मार्गदर्शन और सहायता प्रदान करने का अवसर है। इसके लिए आपको विशेषज्ञ तकनीकी सलाहकारों पर भरोसा करना होगा, जैसे मनोवैज्ञानिक, मनोचिकित्सक, पारिवारिक मध्यस्थ, समाजशास्त्रियों, शिक्षाविदों
  • इतालवी वैवाहिक वकीलों की एसोसिएशन भविष्य के लिए वैवाहिक वकील के एक तदर्थ रजिस्टर की उम्मीद करता है, जिससे नागरिकों को ऐसे जिम्मेदार तरीके से चुनने का मौका मिलेगा, जो ऐसे नाजुक मामलों में उन्हें सुरक्षित करना होगा।
    एक तलाक वकील बनें चित्र 13
  • टिप्स

    • एक अच्छा मताधिकारियों के वकील में उत्कृष्ट मध्यस्थता कौशल होना चाहिए।
    • चूंकि इटली में विच्छेद और तलाक की संख्या बहुत अधिक है, इसलिए वैवाहिक वकील का पेशेवर आंकड़ा काफी मांग है।
    • वैवाहिक वकील अलग-अलग और तलाक के साथ विशेष रूप से व्यवहार नहीं करता है, बल्कि विवाह, आव्रजन, नागरिकता और मिश्रित विवाह के बाद अधिकारों और कर्तव्यों के बारे में सलाह भी देता है।
    • नवीनतम आईएसटीएटी आंकड़ों से पता चलता है कि कार्यवाही की भूमिका में पंजीकरण के समय विवाह की औसत अवधि अलग होने के लिए 16 साल और तलाक के लिए 19 वर्ष है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com