इटली में वकील कैसे बनें

क्या आप एक वकील बनना चाहते हैं? यदि आप नहीं हैं कला का बेटा

यह अध्ययन के लंबे पाठ्यक्रम और कई प्रतिस्पर्धा (इटली में दो लाख से अधिक है) की वजह से शुरू करने के लिए सबसे कठिन कामों में से एक है। दूसरी ओर, यदि आपके पास सामान है, तो यह पेशा बहुत पुरस्कृत हो सकता है, यहां तक ​​कि आर्थिक दृष्टिकोण से। इस अनुच्छेद में आप इटली में एक वकील बनने के लिए आवश्यक कदम पाएंगे।

कदम

विधि 1

विश्वविद्यालय के लिए तैयार
संयुक्त राज्य अमेरिका चरण 1 में एक वकील बनें शीर्षक वाली छवि
1
वह एक उच्च विद्यालय में भाग लेता है एक अच्छे वकील में एक ठोस मानवतावादी संस्कृति होनी चाहिए। बेशक, तकनीकी संस्थान में शामिल होने के बाद भी स्नातक होना संभव है, लेकिन जो छात्र उच्च विद्यालय (क्लासिक या वैज्ञानिक) से आते हैं उनमें अतिरिक्त गियर है
  • बहुत कुछ लिखें और पढ़ें। एक वकील इतालवी भाषा को पूरी तरह से (दोनों लिखित और बोली जाने वाली) मास्टर करने में सक्षम होना चाहिए। ऐसा करने के लिए, व्याकरण का अध्ययन करने के लिए पर्याप्त नहीं है, लेकिन लेखन और पढ़ने का अभ्यास करना आवश्यक है। यदि आप इतालवी विषयों में पर्याप्त नहीं मिलता है, तो शायद फॉरेंसिक कैरियर आपके लिए नहीं है।
  • दर्शन के अध्ययन की उपेक्षा मत करो मानविकी हाई स्कूल में पढ़ाया जाता है के अलावा, दर्शन सबसे अधिक उपयोगी है, क्योंकि यह विश्लेषणात्मक कौशल और सिद्धांत तर्क करने की क्षमता है, जो (चार में एक बाल विभाजित करने के लिए सक्षम होना चाहिए प्रत्येक वकील के आवश्यक गुण हैं विकसित करता है, डाल करने के लिए दूसरे शब्दों में) यदि आपके प्रयासों के बावजूद आप दर्शन में कम अंक लेते हैं, तो आपके लिए न्यायशास्त्र में स्नातक होने का विचार खोना बेहतर होता है।
  • अध्ययन अंग्रेजी या किसी अन्य विदेशी भाषा एक या अधिक विदेशी भाषाओं का सही ज्ञान एक अंतरराष्ट्रीय कानून फर्म के दरवाजे खोल सकते हैं।

विधि 2

कानून के संकाय के लिए पंजीकरण करें
संयुक्त राज्य अमेरिका में एक वकील बनें छवि 4 चरण
1
अपना संकाय चुनें न्यायशास्त्र में डिग्री पाठ्यक्रम इटली में कई विश्वविद्यालयों द्वारा की पेशकश की है। उनमें से सभी एक ही प्रतिष्ठा का आनंद नहीं लेते हैं: सबसे प्रतिष्ठित संकाय आम तौर पर भी सबसे मुश्किल हैं। अन्य संकायों को इसके बजाय आसानी से जाना जाता है यदि आप महत्वाकांक्षी हैं और अच्छे कौशल हैं, तो शॉर्टकट्स की तलाश मत करें, जो आपके पाठ्यचर्या का केवल दाग सकता है।
  • 2
    प्रवेश परीक्षा के लिए तैयार करें। कई कानून संकाय अब एक प्रोग्राम संख्या में छात्रों को उपलब्ध कराते हैं और इसलिए प्रवेश परीक्षा पास करना आवश्यक है। परीक्षण आम तौर पर अध्ययन या जटिल, मूल भाषा कौशल के मूल्यांकन में कार्यात्मक कानूनी ग्रंथों को समझने पर ध्यान केंद्रित करने और इतिहास और सामाजिक मुद्दों, राजनीतिक और आर्थिक के अपने ज्ञान का आकलन।
  • अभ्यास। पिछले वर्षों में सौंपा परीक्षण करें बाजार में कुछ भी हैं कार्यपुस्तिका जो आपको मूल्यवान सहायता प्रदान कर सकता है
  • कानूनी ग्रंथों को पढ़ें कानूनी ग्रंथों से परिचित होना उपयोगी है प्रथम वर्ष से शुरू करें और इस स्तर पर याद रखने की कोशिश न करें, लेकिन केवल पाठ को समझने पर ध्यान केंद्रित करें
  • विधि 3

    डिग्री कोर्स का पालन करें
    1
    सबक में भाग लें कानून की डिग्री पाठ्यक्रम में यह आमतौर पर वर्गों में भाग लेने के लिए अनिवार्य नहीं है। हालांकि, उपस्थिति बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि:
    • प्रोफेसरों के संपर्क में जाओ आप शिक्षक के साथ बातचीत कर सकते हैं, सवाल पूछ सकते हैं, नोट ले सकते हैं परीक्षा में वे आपको याद करेंगे और इससे आपके लिए चीजें आसान हो जाएंगी।
    संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 10 में एक वकील बनें शीर्षक वाली छवि
  • अपने पाठ्यक्रम के सहयोगियों को जानें इस तरह से आप परीक्षाओं पर नोट्स, सूचना, सुझावों का आदान-प्रदान कर सकते हैं।
  • 2
    अधिकतम, खासकर मूल विषयों में दीजिए नागरिक कानून और सिविल प्रक्रिया, आपराधिक कानून और आपराधिक प्रक्रिया जैसे मूलभूत विषयों में ठोस नींव हासिल करना महत्वपूर्ण है, जिसका ज्ञान वकील की परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण है।
  • 3
    थीसिस के लिए समर्पित डिग्री थीसिस की तैयारी डिग्री पाठ्यक्रम के सबसे प्रारंभिक कदमों में से एक है। शॉर्टकट्स को न ढूंढें, बल्कि आप का पालन करने के लिए एक प्रोफेसर की तलाश करें और अपना काम सेट करने में आपकी सहायता करें।
  • विधि 4

    फॉरेंसिक प्रैक्टिस करें
    संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 11 में एक वकील बनें शीर्षक वाली छवि
    1
    जहां अध्ययन करने के लिए अध्ययन का अध्ययन करें एक कानूनी फर्म खोजने के लिए आवश्यक है जो आपको एक अच्छा फॉरेंसिक अभ्यास करने की अनुमति देता है हाइपरस्पेच्युटिज्ड अध्ययन से बचें एक पेटेंट या टैक्स विशेषज्ञ बनने से आपको परीक्षा उत्तीर्ण करने में मदद मिलेगी। आदर्श एक बहुआयामी अध्ययन का पता लगाना है जो सिविल और आपराधिक कानून दोनों के साथ काम करता है और आपको दोनों क्षेत्रों में अभ्यास करने की अनुमति देता है। वकील जहां अभ्यास किया जाता है, इसे फॉरेंसिक शब्दावली में कहा जाता है, डोमिनस.
  • 2
    अभ्यास वकील के रजिस्टर में साइन अप करें चिकित्सकों के रजिस्टर के साथ पंजीकरण करने के लिए बार एसोसिएशन की परिषद में आवेदन करें। इंटर्नशिप अठारह महीने, बशर्ते वह समय के संदर्भ में संगत है और हमेशा ब्याज की एक संघर्ष बनाने से बचना तक रहता है और साथ ही साथ यह भी एक रोजगार गतिविधि खेला जा सकता है (उदाहरण के लिए, अगर अध्ययन जहाँ आप चाहते हैं बाहर के अभ्यास ले जाने के लिए मुकदमेबाजी अपने नियोक्ता के खिलाफ प्रगति में) इंटर्नशिप आमतौर पर एक वकील के साथ किया जाता है, जो कम से कम पांच साल के लिए पंजीकृत होना चाहिए। इंटर्नशिप का एक हिस्सा किया जा सकता है:
  • 12 माह से अधिक के लिए नहीं: सार्वजनिक अभियोजक के कार्यालय या किसी सार्वजनिक निकाय या न्यायिक कार्यालय में कानूनी कार्यालय में;
  • छह महीने से अधिक के लिए: किसी अन्य यूरोपीय संघ के देश में, कानूनी पेशेवर के साथ पेशे का अभ्यास करने के लिए अधिकृत, जिसका शीर्षक एक वकील के बराबर है;
  • छह महीने से अधिक के लिए: डिग्री पाठ्यक्रम के अंतिम वर्ष के दौरान, यदि आपके विश्वविद्यालय और कानूनी आदेश के बीच इस अर्थ में एक सम्मेलन निर्धारित किया गया है;
  • इसके अलावा, यदि आप कानूनी व्यवसायों के लिए एक विशेषज्ञता स्कूल से स्नातक की उपाधि प्राप्त की है, तो यह प्रशिक्षण का एक वर्ष होने का अनुमान है;
  • 3
    सुनवाई में भाग लें अभ्यास को मान्य करने के लिए आपको हर छह महीने में कम से कम 20 सुनवाई का पालन करना चाहिए। ध्यान दें कि प्रभावी प्रक्रियात्मक गतिविधि के साथ सुनवाई होना चाहिए, केवल संदर्भ की सुनवाई वैध नहीं है
  • 4
    मुकदमे की कार्यवाही की कार्यवाही एक अच्छा कानूनी फर्म जहां अभ्यास करने के लिए आप तैयार करने के लिए वाद (या कम से कम उनकी तैयारी में भाग लेने के), आवश्यक का मसौदा तैयार करने के साथ-साथ अभ्यास को मान्य करने के लिए आवश्यक अनुमति चाहिए। यदि आप लिखने के बजाय फोटोकॉपी बनाने जा रहे हैं तो बेहतर है अगर आप एक और स्टूडियो की तलाश कर रहे हैं जहां अभ्यास करना है
  • 5
    एक विकल्प के रूप में व्यावसायिक गतिविधि करें यदि आप पहले से ही अपनी डिग्री पूरी कर चुके हैं और कम से कम छह महीने के लिए इंटर्नशिप कर रहे हैं तो आप सीधे प्रायोजक शुरू कर सकते हैं, यहां तक ​​कि आपके विकल्प के रूप में डोमिनस. व्यवहार में, इसका मुख्य रूप से सुनवाई में भी अकेले भाग लेने का मतलब है, लेकिन डोमिनस अपने काम के लिए जिम्मेदार रहता है विशेष रूप से आप प्रायोजित कर सकते हैं:
  • नागरिक मामलों में: अदालत के सामने और शांति का न्याय;
  • आपराधिक क्षेत्र में: शांति के न्याय के अधिकार क्षेत्र के तहत शांति के न्याय के सामने, साथ ही साथ हिंसक अपराधों के लिए अदालत के सामने और पहले से ही प्रतिस्पर्धा करने वाले अन्य अपराधों से पहले के अन्य अपराधों के लिए।
  • 6
    उन्होंने कहा कि अध्ययन करता है। क्वालीफाइंग परीक्षा के लिए तैयार होने के लिए पिछले कुछ महीनों में खुद को कम न करें। सबसे अच्छी बात यह है कि अध्ययन के साथ अभ्यास को जोड़ना है। इसलिए, उदाहरण के लिए यदि आपका डोमिनस भुगतान न करने के लिए एक बेदखली का मसौदा तैयार करने का कार्य सौंपे, आप बेदखली सत्यापन और locatizio अनुष्ठान के नियमों का अध्ययन करने के साथ-साथ अध्ययन करने और पट्टा और गैर प्रदर्शन के लिए नियमों का अनुशासन गहरा करने के लिए इसका लाभ ले जाएगा।
  • अध्ययन पुस्तकालय या ऑर्डर बोर्ड का उपयोग करें। आपके द्वारा विश्वविद्यालय में पढ़े गए ग्रंथ शायद उचित तैयारी के लिए पर्याप्त नहीं हैं। आप अध्ययन लाइब्रेरी का उपयोग करते हुए किताबें खरीदने पर पैसा बचा सकते हैं, जहां आप अभ्यास करते हैं और / या आपके ऑर्डर सलाह की लाइब्रेरी।
  • न्यायिक समाचार का पालन करें यहां भी, आपको फर्म और / या कौंसिल के संसाधनों का लाभ लेना चाहिए, जो आम तौर पर डेटाबेस और मुख्य कानूनी पत्रिकाओं की सदस्यता लेंगे। ऑनलाइन कानूनी पत्रिकाओं, अधिकतर निःशुल्क, भी उपयोगी हैं
  • अभ्यास लिखना तैयारी के दौरान बहुत कुछ लिखना महत्वपूर्ण है। यदि आप एक अच्छा कानूनी अभ्यास करते हैं, तो आप पहले से ही कई प्रक्रियात्मक दस्तावेजों लिखेंगे, लेकिन लिखने के लिए खुद को प्रशिक्षित करने के लिए मत भूलना राय. अपने व्याकरण और वर्तनी ज्ञान को ताज़ा रखने के लिए भी महत्वपूर्ण है
  • प्रशिक्षण पाठ्यक्रम का पालन करें। 2012 के कानूनी सुधार के बाद, अब कम से कम 18 महीने तक चलने वाले प्रशिक्षण पाठ्यक्रम को अनिवार्य करना अनिवार्य है। पाठ्यक्रम पेशेवर संगठनों, व्यापार संगठनों या अन्य अधिकृत विषयों द्वारा आयोजित किया जा सकता है आदेश की परिषदों के फॉरेंसिक स्कूलों के पक्ष में बेहतर। पाठ्यक्रम का शिक्षण भार कुल में कम से कम 160 घंटे है। जोर दिया जाता है: कानूनी भाषा, न्यायिक दस्तावेजों का प्रारूपण, न्यायक्षेत्र के उपायों की तकनीकी अपील और प्रशासनिक कृत्यों, अदालत के बाहर राय और शोध तकनीक का प्रारूप तैयार करने की तकनीक।
  • विधि 5

    सक्षम करने वाले परीक्षा का समर्थन
    1
    लेखों को लाने के लिए अपडेट किए गए कोड खरीदें 2015 के परीक्षा सत्र से शुरू होने पर टिप्पणी किए गए कोड का उपयोग करना अब संभव नहीं होगा।
  • 2
    लिखित परीक्षाएं करें लिखित परीक्षा न्याय मंत्री द्वारा तैयार किए गए विषयों पर की जाती है और उनकी वस्तु के अनुसार है:
  • एक प्रेरित राय का मसौदा तैयार करना, जिसे नागरिक संहिता द्वारा नियंत्रित विषय पर दो प्रश्नों के बीच चुना जाना चाहिए;
  • दंड संहिता द्वारा नियंत्रित विषय पर दो प्रश्नों के लिए एक प्रेरित राय का प्रारूपण करना;
  • एक कानूनी अधिनियम का मसौदा तैयार है कि मूल और प्रक्रियात्मक कानून के ज्ञान मानती, एक प्रस्तावित सवाल पर, विषय निजी कानून, आपराधिक और प्रशासनिक व्यवस्था के बीच उम्मीदवार द्वारा चुना पर।



  • 3
    मौखिक के लिए तैयार जब तक आप मौखिक परीक्षा की तैयारी के लिए लिखित परीक्षा के परिणाम जानने तक प्रतीक्षा न करें। परीक्षा काफी भारी है और कई उम्मीदवार खारिज कर रहे हैं। अप टू डेट मैनुअल में अध्ययन करें, और अद्यतित रहें: आयुक्तों की नवीनतम विधायी खबरों के बारे में सवाल पूछने के लिए यह आसान है।
  • 4
    मौखिक परीक्षा का समर्थन करें मौखिक परीक्षा के दौरान आप अपनी लिखित साक्ष्य दर्शाते हैं और निम्नलिखित मामलों का जवाब देना होगा: फोरेंसिक कानून और नैतिकता, नागरिक कानून, आपराधिक कानून, नागरिक अधिकार, प्रक्रियात्मक कानून penale- साथ ही दो अन्य सामग्री है कि आप निम्न से पहले से चुनें: सही संवैधानिक कानून, प्रशासनिक कानून, श्रम कानून, वाणिज्यिक कानून, समुदाय और निजी अंतर्राष्ट्रीय कानून, कर कानून, धर्मनिरपेक्ष कानून, न्यायपालिका और प्रायश्चित कानून।
  • 5
    प्रमाणपत्र प्राप्त करें क्वालीफाइंग परीक्षा के सफल समापन के बाद, आपको वकीलों के रजिस्टर में नामांकन के लिए प्रमाणपत्र जारी किया जाएगा।
  • 6
    रजिस्टर करने के लिए सदस्यता लें और गंभीर प्रतिबद्धता दे। एक बार प्रमाणपत्र प्राप्त करने के बाद आप अपने पेशेवर निवासी के संबंध में सक्षम रजिस्टर में पंजीकरण कर सकते हैं। नामांकित होने के बाद, क्रम में आप सूत्र "कानूनी पेशे और इसके सामाजिक समारोह की गरिमा के बारे में जानकारी पढ़ने बार काउंसिल के सामने एक गंभीर प्रतिबद्धता भुगतान करने की आवश्यकता व्यायाम करने के लिए, मैं निष्ठा, सम्मान और परिश्रम कर्तव्यों का पालन करने के प्रतिज्ञा न्याय के उद्देश्यों के लिए वकील के पेशे का और क्लाइंट को फॉर्म में और हमारे कानूनी प्रणाली के सिद्धांतों के अनुसार रक्षा करना »
  • विधि 6

    सक्रियण परीक्षा में वैकल्पिक सड़कें
    1
    दंडाधिकारी और राज्य के वकीलों यदि आप साधारण मजिस्ट्रेट, सैन्य मजिस्ट्रेट, प्रशासनिक या लेखाधिकारी, या राज्य वकील के कार्य कर चुके हैं, तो आप योग्यता परीक्षा लेने के बिना वकील के पंजीकरण में नामांकन कर सकते हैं। ऐसे मामलों में, हालांकि, आपको अनुशासनात्मक प्रतिबंधों (एक साधारण सेंसरशिप को छोड़कर) नहीं करना चाहिए था। इसके अलावा, दो साल की अवधि के लिए आप उन पड़ोस में अभ्यास नहीं कर सकते जहां से आपने पिछले चार वर्षों में अपना कर्तव्य किया है
  • 2
    विश्वविद्यालय कैरियर यदि आप पांच साल के शिक्षण के बाद कानूनी मामलों में एक स्थायी विश्वविद्यालय के प्रोफेसर हैं तो आप रजिस्टर में पंजीकरण कर सकते हैं।
  • विधि 7

    अपने कैरियर का निर्माण
    1
    अपने खुद के एक अध्ययन खोलने के लिए चुनें अब जब आप सक्षम होते हैं, तो बड़ा सवाल यह है कि क्या आप अपने दम पर जाने के लिए तैयार हैं? कई युवा वकीलों को दो कारणों से, स्टूडियो, जहां वे अर्हक परीक्षा के बाद भी अभ्यास किया था पर काम करना जारी: एक हाथ पर खोलने के अपने खुद के अभ्यास कुछ निवेश और निर्धारित लागत कि विशेष रूप से शुरुआत में आप हो सकता है की आवश्यकता है समर्थन करने में सक्षम नहीं दूसरी ओर, कई युवा वकीलों का मानना ​​है कि यह अपने स्वयं के संरक्षात्मक विंग के नीचे रहने के लिए उपयोगी है डोमिनस अपनी खुद की जारी रखने के लिए संरक्षक और अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के बड़े कदम उठाने से पहले और अनुभव हासिल करें
  • 2
    मूल्यांकन करें कि क्या अन्य सहयोगियों के साथ सहयोग करना है। एक उचित अध्ययन खोलने के लिए आवश्यक निवेश को महत्वपूर्ण रूप से कम करने का एक बहुत ही प्रभावी तरीका अन्य सहकर्मियों के साथ सहयोग करना है। सबसे सरल उपाय केवल व्यय को विभाजित करना है, लेकिन आप वास्तविक संबद्ध अध्ययन के गठन के विचार का मूल्यांकन भी कर सकते हैं, इस प्रकार लाभ भी विभाजित कर सकते हैं।
  • 3
    मूल्यांकन करें कि क्या अन्य पेशेवरों के साथ सहयोग करना है एक समान समाधान अन्य पेशेवरों जैसे कि एकाउंटेंट और श्रम सलाहकारों के साथ सहयोग करना है इस मामले में हम बहुआयामी अध्ययन के बारे में बात कर रहे हैं, जो ग्राहकों द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं की विस्तृत श्रृंखला के लिए अत्यधिक सराहना करते हैं।
  • 4
    एक बड़ी कानूनी फर्म में काम करने पर विचार करें। इटली में, अन्य देशों के विपरीत, वकील कर्मचारी नहीं हो सकते, लेकिन केवल फ्रीलांसरों के रूप में काम कर सकते हैं हालांकि, बड़े कानून फर्मों के लिए भुगतान करने वाले कर्मचारियों का उपयोग करने के लिए यह आम बात है इन मामलों में, आपको आमतौर पर अपने स्वयं के ग्राहक होने की अनुमति नहीं होती है, लेकिन आपको एक निश्चित वेतन का भुगतान किया जाता है।
  • 5
    अपने ग्राहकों को प्राप्त करें वकील को विज्ञापन देने की अनुमति नहीं है, उनकी व्यावसायिक गतिविधियों पर सरल विज्ञापन के अपवाद के साथ, संगठन के अध्ययन और संरचना की संरचना और किसी भी विशेषज्ञता और वैज्ञानिक और व्यावसायिक योग्यता के आयोजन में। उदाहरण के लिए, आप एक वेबसाइट खोल सकते हैं और आप क्या कर सकते हैं, लेकिन आप बैनर या अन्य टूल का उपयोग नहीं कर सकते हैं जो व्यावसायिक प्रतिष्ठा के लिए उपयुक्त नहीं हैं, या किसी प्रकार की तुलना करें: आप अपने क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ होने या कीमतों को लिखने के लिए नहीं लिख सकते प्रतिस्पर्धा से कम आत्म-संवर्धन की संभावना पर ये सीमाएं लागू होती हैं कि आप सामाजिक स्तर पर सामाजिक संबंधों को बनाने और बनाए रखने के लिए सामाजिक स्तर पर सक्रिय होना चाहिए, जिससे आप अपने ग्राहकों को प्राप्त कर सकें। और फिर, ज़ाहिर है, आपको कारणों को जीतना होगा
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 16 में एक वकील बनें शीर्षक वाली छवि
    6
    ग्राहकों का सम्मान करें आपके ग्राहक आपकी सबसे कीमती पूंजी हैं, उनका सम्मान करने का प्रयास करें। ग्राहकों के साथ संबंधों का मूल नियम उन्हें लगातार सूचित करना है। जनादेश के काम पर, आपको अपने ग्राहक को गतिविधियों को क्रियान्वित करने और संभावित समाधानों के बारे में सूचित करना चाहिए। दूसरे शब्दों में, आपको बहुत ही स्पष्ट होना चाहिए कि आपके द्वारा जो सौंपा गया है उसे जीतने की वास्तविक संभावनाएं आपकी राय में हैं। आपको ग्राहक को प्रक्रिया की अपेक्षित अवधि और उसकी लागत के बारे में सूचित करना चाहिए। यदि अनुरोध किया गया है, तो आपको यथासंभव सटीक उद्धरण प्रदान करना होगा। यदि आप अपने ग्राहक की तरफ से धनराशि इकट्ठा करते हैं, तो आपको उन्हें तुरंत सूचित करना चाहिए और जितनी जल्दी हो सके उन्हें भुगतान करना चाहिए। यदि ग्राहक आपको बदले में धन देता है, तो आप किसी भी मामले में अपनी सहमति के बिना रकम रोक सकते हैं (जब तक कि यह न्यायाधीश द्वारा अदा की जाने वाली फीस नहीं है)। यदि आप अपने ग्राहक के साथ ब्याज की कोई विरोधाभास बनाते हैं, तो आपको नौकरी से इस्तीफा देना चाहिए।
  • 7
    विशेषज्ञ। आज से कहीं ज्यादा यह वकील बनना संभव नहीं है सहायक, लेकिन आप के साथ क्या काम कर रहे हैं इसका दायरा सीमित करना आवश्यक है। ज्यादातर वकीलों केवल एक या केवल तीन मुख्य व्यावसायिक मैक्रो क्षेत्रों में से सिविल कानून, आपराधिक कानून और प्रशासनिक कानून में काम करते हैं। इसके बाद श्रम कानून, सामाजिक सुरक्षा कानून, टैक्स कानून आदि जैसे विशेषज्ञों की और अधिक जानकारी है। सैद्धांतिक रूप से कोई काम है कि आप नहीं (विषय पंजीकरण करने के लिए Cassazionisti के रूप में उच्च न्यायालयों को आगे बढ़ाने के लिए) खेल सकते हैं, लेकिन यह वकीलों की नैतिक दायित्व कार्य वे जानते हैं कि वे उचित विशेषज्ञता बिना नहीं कर सकते स्वीकार नहीं करने के लिए है । कम से कम दो वर्षों के प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के बाद, आप दिए गए विषय में विशेषज्ञ का शीर्षक प्राप्त कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप विशेषज्ञ का खिताब प्राप्त कर सकते हैं अगर आप कम से कम आठ साल में दाखिला लिया और साबित करता है कि वह परिश्रम से अभ्यास किया है, पिछले पांच वर्षों में विशेषज्ञता के क्षेत्रों में से एक में प्रचलित करने और अपने व्यावसायिक गतिविधियों जारी रखे हुए हैं। अंत में, आप विशेषज्ञ शीर्षक का उपयोग कर सकते हैं यदि आप प्रश्न विषय में एक विश्वविद्यालय के प्रोफेसर हैं।
  • 8
    अपडेट किया गया। एक वकील के रूप में, पेशेवर सेवाओं की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए आपको अपनी पेशेवर क्षमता के निरंतर और निरंतर अद्यतन करने का दायित्व है। एक तरफ आपको रिफ्रेशर कोर्स, मास्टर्स, सेमिनार, सम्मेलनों, अध्ययन के दिनों और गोल मेज (ऑनलाइन सहित) अध्ययन आयोगों, कार्य समूहों में शामिल होने से अनिवार्य प्रशिक्षण पूरा करना होगा। दूसरे पर आपको लगातार विधायी और न्यायिक समाचार पर अपडेट करना होगा। इस अंत में एक सतत अद्यतन डेटाबेस प्रदान करने और एक या अधिक कानूनी पत्रिकाओं का पालन करने के लिए आवश्यक है।
  • टिप्स

    • कई वकीलों को वकीलों बनने और बहुत कमाई की संभावना से आकर्षित न्यायशास्त्र में नामांकित हैं, लेकिन उनके पास कानून के लिए एक असली जुनून नहीं है। यदि आपको सही उबाऊ या बस रूचिकर लगता है तो कानून स्कूल में नामांकन न करें: आपको अपने बाकी जीवन के लिए इसका अध्ययन करना होगा।
    • अध्ययन न करें दिल से, कानून उन अवधारणाओं से बना है जिन्हें आपको पहले समझना चाहिए।
    • एक कानूनी शब्दकोश खरीदें और एक सामान्य शब्दकोश का उपयोग करने से पूरी तरह से बचें: कानूनी भाषा विशिष्ट है और इसकी शर्तों में आम भाषा से भिन्न अर्थ (या अर्थ की बारीकियों) हैं

    चेतावनी

    • फोरेंसिक प्रशिक्षण किसी भी तरह से अधीनस्थ रोजगार संबंध स्थापित नहीं करता है। प्रशिक्षु हमेशा अध्ययन की ओर से किए गए खर्चों की प्रतिपूर्ति का हकदार है। एक विशेष अनुबंध के साथ, छह महीने के अभ्यास के बाद आपको एक शुल्क या भुगतान किए जाने वाले गतिविधि के लिए क्षतिपूर्ति का भुगतान किया जा सकता है।
    • यदि आप पैसे बनाने शुरू करने की जल्दी में हैं, तो फॉरेंसिक के रूप में कैरियर की कोशिश न करें क्योंकि पर्याप्त आय तक पहुंचने के लिए लंबे समय की आवश्यकता होती है।
    • वकील का पेशा लगातार या पेशेवर रूप से किए गए किसी भी अन्य स्व-रोजगार गतिविधि के साथ असंगत है। अपवाद वैज्ञानिक, साहित्यिक, कलात्मक और सांस्कृतिक गतिविधियों हैं हालांकि, चार्टर्ड अकाउंटेंट्स और अकाउंटिंग विशेषज्ञों के रजिस्टर में पंजीकरण करने वालों की सूची में और लेखा परीक्षकों के रजिस्टर में या श्रम सलाहकार के रजिस्टर में अनुमति दी जाती है। फिर भी, यह किसी भी व्यावसायिक व्यापार गतिविधियों के व्यायाम, कंपनी असीमित देयता या वाणिज्यिक में लगे व्यक्तियों के व्यवस्थापक की गुणवत्ता के साथ साथ असंगत, के रूप में एकमात्र निर्देशक या एक निगम के प्रबंध निदेशक के साथ है, एक सहकारी रूप में, व्यक्तिगत प्रबंधन शक्तियों के साथ बोर्ड के निदेशक मंडल की क्षमता के साथ। अंत में, यह किसी भी रोजगार गतिविधि के साथ असंगत है, हालांकि विश्वविद्यालय, माध्यमिक विद्यालयों और सार्वजनिक शोध और प्रयोग संस्थानों और निकायों में कानूनी मामलों में शिक्षण या अनुसंधान गतिविधियों के अपवाद के साथ, अंशकालिक किए जाने के बावजूद।
    • पंजीकृत वकील को नागरिक दायित्व और दुर्घटना बीमा के लिए एक बीमा पॉलिसी लेनी चाहिए, साथ ही साथ सामाजिक सुरक्षा निधि के साथ पंजीकरण करना होगा, पेंशन योगदान का भुगतान करने के लिए परिणामस्वरूप दायित्व के साथ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com