वर्तमान में स्पैनिश बोलो कैसे करें

हर कोई स्पेनिश बोलना और समझना सीख सकता है हालांकि, बहुत कम लोग दूसरी भाषा का अध्ययन करते हैं जो स्पष्ट रूप से बोलते हैं। मुझे लगता है कि यह इस तथ्य के कारण है कि अधिकांश लोग सही तरीके से भाषा का अध्ययन नहीं करते हैं और इसलिए अनिवार्य रूप से नई भाषा को गलत तरह के दृष्टिकोण को विकसित करने के लिए समाप्त हो जाते हैं। सौभाग्य से, उम्मीदवार जाल से बचने और द्विभाषी प्रवाह को प्राप्त करने के लिए छात्र कई कदम उठा सकते हैं।

सामग्री

कदम

स्पीक स्पैनिश फ्लैश स्टेप 1 शीर्षक वाला चित्र
1
नए शब्द जानें यह वह क्षण है जब हर छात्र को नया शब्द सीखना चाहिए और इसे प्राथमिक रूप से दैनिक रूप से करना चाहिए यह वह जगह है जहां सभी भाषा कार्यक्रम शुरू होते हैं और छात्र शुरू होते हैं। हालांकि, यह भी है कि पहली गलतियां की गई हैं।
  • स्पीक स्पैनिश फ्लैश स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    सहयोगी शब्द शायद यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है जब आप नई शब्दावली को याद रखेंगे और पहले सीखा सामग्री की समीक्षा करेंगे। उदाहरण के लिए, जब आप "सीएएमए" शब्द सीखते हैं, तो ऐसा नहीं लगता है कि यह "पढ़ा" का अनुवाद करता है। एक स्पैनिश शब्द "काम" शब्द को बिस्तर के अर्थ के साथ नहीं समझता है इसके बजाय, एक बिस्तर की छवि के साथ "काम" सहयोगी तो जब आप शब्द "काम" सुनाते हैं, तो आपके मस्तिष्क को बिस्तर = बिस्तर = एक बिस्तर की मानसिक छवि का दोहरा अनुवाद करना नहीं होगा इस प्रकार, किसी के स्मृति में हासिल किए गए नए शब्दों को मजबूत करने के लिए, उन्हें एक छवि के साथ जोड़ना आवश्यक है और छवि के बीच मजबूत शब्द और शब्द की आवाज़ को बनाने के लिए आवश्यक है। यह विधि क्रियाओं के लिए उसी प्रकार काम करता है उदाहरण के लिए, जब आप शब्द हबलर = बोलने को सीखते हैं, तो "बोलने" के साथ शब्द को संबद्ध न करें, लेकिन एक व्यक्ति की छवि के साथ बोलना यदि क्रिया अतीत में है, उदाहरण के लिए, हबल ने "मैंने बात की" अतीत में एक छवि के बारे में सोचते हैं।
  • स्पीक स्पैनिश फ़्लैगली स्टेप 3 नामक छवि
    3



    अभ्यास। कभी भी अनुवाद नहीं करें इसके बजाय, एक नया शब्द सीखने के बाद, जितना भी हो सके अभ्यास करें। उदाहरण के लिए, जब आप `` वेओ ला कैमा `` के बिस्तर के पास जाते हैं (मैं बिस्तर देखता हूं) यह पहले से बहुत मुश्किल है लेकिन अभ्यास के साथ यह दूसरी भाषा में तेज और अधिक धाराप्रवाह होना संभव है क्योंकि एक व्यक्ति को इटली की शर्तों के अनुसार और इतालवी के तर्क के अनुसार नहीं लगता है बल्कि स्पैनिश की शर्तों और छवियों के अनुसार।
  • स्पीक स्पैनिश फ्लैगली स्टेप 4 नामक छवि
    4
    सुनो और बात करो एक भाषा सीखना चार भागों के होते हैं: पढ़ना, लेखन, मौखिक और सुनना हालांकि, सबसे पहले, एक भाषा बोली जाती है, इसलिए मौखिक और सुनने में अधिक से अधिक समय का निवेश करें। यह एक और समस्या है जो कई सीखने के तरीकों में पाई जा सकती है: वे व्याकरण और पठन पर ध्यान केंद्रित करते हैं, हालांकि मौखिक अभिव्यक्ति के साधन के रूप में ये केवल भाषा के मूलभूत पहलू के लिए सहायक हैं।
  • स्पीक स्पैनिश फ्लैश स्टेप 5 नामक छवि
    5
    अपने व्याकरण पर कार्य करें इतालवी की तरह, स्पेनिश में कई मौखिक रूप हैं वर्तमान समय में जो काम आप जानते हैं वह अतीत में काम नहीं करता है
  • टिप्स

    • अपने स्मार्टफोन पर स्पेनिश सीखने के लिए एप्लिकेशन इंस्टॉल करें। जब आप एक वर्ग से दूसरे जाते हैं, तो व्यायाम कर रहे हों या कार में।
    • स्पैनिश टीवी कार्यक्रम देखें उपशीर्षक के साथ आरंभ करें और आप सीखते ही उन्हें बंद कर दें।
    • ये तरीकों से कड़ी मेहनत होती है जब आप अपने आप को बोली जाने वाली भाषा के साथ घेरते हैं क्योंकि यह एक वातावरण बनाता है जिसमें कोई व्यक्ति दूसरी भाषा के तर्क को समझ सकता है। असल में तो सुनो और जितना संभव हो उतना बात करें।
    • जानने के लिए और उन लोगों के साथ दोस्त बनने की कोशिश करें, जो आपकी रुचि रखने के लिए स्पेनिश बोलने में रुचि रखते हैं और पूरे वाक्यों से संवाद करते हैं।
    • स्पेनी गाने जानें ताकि आप उच्चारण सीख सकें
    • दृश्य प्रक्रिया कुछ भी काम करती है! यह एक अनिवार्य कदम है जो लगभग हर किसी की अनदेखी करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com