कैसे स्पेनिश में `सुंदर महिला` कहें

स्पैनिश में एक ऐसी महिला को कहने के कई तरीके हैं जो खूबसूरत हैं - हालांकि, कुछ वाक्यांशों को झुंझलाहट माना जाता है, जबकि अन्य यह सुझा सकते हैं कि यह एक है "लड़की" या यह है कि यह है "सुंदर", ऐसी चीजें जो कुछ महिलाओं को अपमानित कर सकती हैं इन कारणों के लिए, मतभेदों को जानने के लिए उपयुक्त है

कदम

भाग 1

कहना "खूबसूरत औरत" स्पेनिश में
स्पीच 1 में सेई खूबसूरत महिला नाम वाली छवि
1
उच्चारण "हर्मोस मुजर"। ये सरल शब्दों का सटीक अनुवाद है "खूबसूरत औरत" में स्पेनिश. कहने के लिए "सुंदर लड़की", आप अभिव्यक्ति का उपयोग कर सकते हैं "निना हर्मोसा"।
  • शब्दों की आवाज़ है "हर्मोसा Muher"। पत्र "ज" हर्ममोसा का उच्चारण नहीं है, जबकि "j" यह एक ध्वनिपूर्ण आकांक्षा है और एक छोटी गाउट्यूरल, अंतिम अक्षर है "आर" यह मुश्किल और थोड़ा जीवंत नहीं है शब्द "नीना" यह स्पष्ट है "nigna"।
  • एक ही अवधारणा को विशेष रूप से स्पेन में व्यक्त करने का एक अन्य तरीका है "एरेस हर्मोसा" इसका अर्थ है "तुम बहुत सुंदर हो"। आप भी उपयोग कर सकते हैं "ईर्स प्रीसीओसा", अपने वार्ताकार को समझने के लिए कि वह सुंदर है या "ईर्स एट्रैक्टावा"जिसका मतलब है "आप आकर्षक हैं"। क्रिया "eres" जैसे ही लिखा है, उतना ही स्पष्ट किया जाता है।
  • स्पैनिश चरण 2 में खूब खूबसूरत महिला नाम वाली छवि
    2
    आप कहते हैं कि "खूबसूरत जगह"। यह एक वैकल्पिक अभिव्यक्ति है जो एक ही अर्थ रखती है - आप विशेषण का भी उपयोग कर सकते हैं "Hermosa" और वाक्य बनाओ "एस्टा हर्मोसा"। यदि आप अपने बयान पर जोर देना चाहते हैं, तो कहने का प्रयास करें "एरेस मय हर्मोसा", यह है "तुम बहुत सुंदर हो"।
  • पहला वाक्य स्पष्ट है "एस्टेस बेइया"। पत्र "" स्पेनिश में इसे डबल के रूप में नहीं पढ़ा जाता है "एल", लेकिन जैसा कि एक अलग ध्वनि के समान है "" लेकिन इसके बारे में थोड़ा जोर से "जी" जो लगभग महसूस नहीं करता है - अगर आप सही अवधारणा को व्यक्त करना चाहते हैं, तो इसलिए महत्वपूर्ण है कि गलतियां न करें जब शब्द को जोड़ा जाता है "अच्छा"।
  • कहने के लिए "सुप्रभात, अच्छी महिला", आपको वाक्यांश का उपयोग करना चाहिए "होला सेनोरा हर्मोसा"। सजा स्पष्ट है "ओला हार्मेसरस साइन" और आप इसे एक परिपक्व महिला को संबोधित करना चाहिए
  • इमेज शीर्षक से सुंदर वुमेन स्पैनिश चरण 3
    3
    स्पैनिश में व्यंजन और स्वर के उच्चारण का अध्ययन करें वे इतालवी से बहुत भिन्न नहीं हैं, लेकिन कुछ महत्वपूर्ण अंतर हैं - उदाहरण के लिए, पत्र हैं "ñ", "" और "j" बहुत विशेष ध्वनियों से
  • आप ऑनलाइन ऑडियो फाइल ढूंढ सकते हैं जो आपको सटीक उच्चारण सुनते हैं यह अभ्यास करने का सबसे अच्छा तरीका है - इस तरह, लोग आपसे क्या कहना चाहते हैं, वास्तव में समझते हैं।
  • कंपन बनाएं "आर"। शब्द कहो "भुना हुआ"- हालांकि स्पैनिश में डबल व्यंजनों का उपयोग नहीं करते हैं, यह शब्द आपको इस बात का एक विचार प्राप्त करने की अनुमति देता है कि पत्र की जीवंत ध्वनि कैसे निकल जाए "आर"। तालू के किनारे पर, ऊपरी आर्च के दूत के पीछे जीभ की टिप रखो यह ध्वनि कहा जाता है "वायुकोशीय"- इस स्थिति से आप जीभ को तालू के विरुद्ध कंपन करते हैं।
  • भाग 2

    कठपुतली या किसी सुंदर महिला को बताने के लिए कठपुतली शब्दों का प्रयोग करें
    स्पैनिश चरण 4 में सेई सुंदर वुमन नामक छवि
    1
    एक औरत को बताएं जो सुंदर है या जो सुंदर / प्यारा है शायद आप तारीफ के साथ दुनिया को भरना चाहते हैं! यदि आपका वार्ताकार एक अच्छा दिखने वाला व्यक्ति है, तो आप शब्द का उपयोग कर सकते हैं "ग्वापो"। यदि यह एक महिला है, तो वाक्य "ईरेस गुपा" वह उसे समझता है कि आप इसे समझते हैं "सुंदर"- अगर आप उसे समझना चाहते हैं कि यह वास्तव में सुंदर है, तो आप अभिव्यक्ति का उपयोग कर सकते हैं "एरेस डिस्लेम्ब्रांटे"।
    • ये अभिव्यक्तियों को कठबोली नहीं माना जाता है, लेकिन वे लगभग एक इतालवी के अनुरूप हैं "आप सुंदर हैं"। शब्द "ग्वापो" और "guapa" वे स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से बोल रहे हैं
    • याद रखें कि शब्द व्यक्ति के लिंग के अनुरूप होना चाहिए। यदि आप किसी महिला से बात कर रहे हैं, तो आपको शब्द का उपयोग करना चाहिए "guapa" के साथ "-एक" अंतिम। जैसे ही इतालवी में, स्पेनिश में स्पेशल बदलाव के अधिकांश विशेषण लिंग और संख्या-सिद्धांत के अनुसार समाप्त होते हैं, जो कि समाप्त होते हैं "-ओ" वे मर्दाना हैं, जबकि उन में अंत है "-एक" वे स्त्री हैं
    • आप वाक में इस शब्द का भी उपयोग कर सकते हैं "होला, गुपा" या "होला, गुआपो" इसका अर्थ है "नमस्ते, अच्छा" या "नमस्ते, अच्छा"।
  • इमेज शीर्षक से सुंदर वुमेन स्पैनिश चरण 5



    2
    की अवधारणा को व्यक्त करने के लिए अन्य शर्तों का उपयोग करें "प्यारा" और "सुंदर"। इनमें से एक है "बोनिटो" एक आदमी के लिए और "Bonita" एक महिला के लिए - शब्द एक विशेषण या संज्ञा के रूप में एक वाक्य में डाला जा सकता है।
  • यदि आप कहते हैं "चिका बोनिता"आप एक लड़की को कह रहे हैं वह प्यारा है और आपको इसे पसंद करना चाहिए "कोका बोनिता"- यह एक अनौपचारिक अभिव्यक्ति है
  • उदाहरण के लिए, आप कुछ स्पैनिशर्स अपने शब्दों में अंग्रेज़ी शब्द मिश्रण कर सकते हैं, उदाहरण के लिए: "हे, बोनिता! यह कैसे चल रहा है?" इसका अर्थ है "हाय प्यारा, आप कैसे हैं?"। अभिव्यक्ति "एक सुनहरा म्यू बोनिता" के साथ अनुवाद "आपके पास एक सुंदर मुस्कुराहट है"।
  • स्पीच 6 में सेई सुंदर वुमन नाम वाली छवि
    3
    शब्द का उपयोग करने की कोशिश करें "लिंडा"। यह एक लड़की या एक महिला को बताने का एक और तरीका है जिसे आपको लगता है कि वह सुंदर या सुंदर है
  • जैसे ही आप लिखते हैं, यह भी कहा जाता है - यह भी याद रखना कि यह एक विशेषण है और यह लिंग के आधार पर और संज्ञा की संख्या के आधार पर सहमति होनी चाहिए। आप इसे एक आदमी के लिए उपयोग कर सकते हैं, लेकिन इस मामले में आपको कहना होगा "स्वच्छ"। अभिव्यक्ति "ज्यादाचा लिंडा" माध्यम "सुंदर लड़की"।
  • यह वस्तुओं के संदर्भ में भी इस्तेमाल किया जा सकता है - उदाहरण के लिए वाक्य: "मुझे खरीदा गया था," माध्यम "उसने मुझे कुछ सुंदर फूल खरीदा"। या "¡क्यू वेस्टेडो मास लिंडो!" माध्यम "क्या एक सुंदर पोशाक!"।
  • भाग 3

    कहना "महिला" या "लड़की" स्पेनिश में
    छवि का शीर्षक स्क्वैश 7 में सुंदर महिला
    1
    सही शब्द बोलें जो मैच हो "लड़की" और "महिला" स्पेनिश में कई अभिव्यक्तियां हैं, खासकर शब्द के लिए "लड़की"जबकि के लिए "महिला" विकल्प अधिक सीमित हैं मतभेदों को जानने से हमें यह समझने की अनुमति मिलती है कि आप अपने वार्ताकार को अपमान करने के बिना बधाई कैसे व्यक्त कर सकते हैं
    • एक निश्चित उम्र की एक महिला से बात करने के लिए, शब्द का उपयोग करें "Señora"। का सटीक अनुवाद "महिला" यह है "मुजेर" कि बहुवचन में है "मुजेरेस"। याद रखें कि पत्र "j" यह aspirated है, यह पसंद है थोड़ा दिखता है "ग" तुस्कान बोली की इच्छाशक्ति
    • के लिए कठबोली शब्द "महिला" यह है "chica"- हालांकि, ऐसे अन्य शब्द हैं जिनमें नकारात्मक अर्थ हैं और इसलिए उनका उपयोग करने के लिए बेहतर नहीं है।
    • शब्द के लिए "लड़की" पसंद बहुत व्यापक है। कुछ हैं "नीना" या "nena" कि छोटी लड़कियों और युवा किशोरों के साथ अधिक उपयोग किया जाता है शर्तें "muchacha" या "chica" वे अधिकतर पुराने लड़कियों के लिए होते हैं, जो करीब बीस साल का हो।
  • स्पैनिश चरण 8 में सेई सुंदर वुमन नाम वाला छवि
    2
    शब्द के लिए विभिन्न बोलनेवाली शर्तों को जानें "लड़की"। देश के अनुसार स्पेनिश शब्दजाल बहुत भिन्न होता है - वास्तव में ऐसे कई देश हैं जहां यह भाषा बोली जाती है।
  • उदाहरण के लिए, बोलीविया में और अर्जेंटीना के कुछ हिस्सों में इस शब्द का प्रयोग किया जाता है "Changa", मेक्सिको में और मध्य अमेरिका के अन्य देशों में "चावा"।
  • कोस्टा रिका में शब्द प्रयोग किया जाता है "cabra"। पेरू और इक्वाडोर में शब्द "लड़की" के साथ अनुवाद "chibola", वेनेजुएला और निकारागुआ में एक लड़की को कहा जाता है "Chama" या "Chamita"।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि बधाई का स्वागत है - उदाहरण के लिए, सड़क पर परेशान महिलाओं और महिलाओं पर सीटी बजाना।
    • अगर आप उन्हें बुलाते हैं, तो कुछ परिपक्व महिलाएं अपराध कर सकती हैं "लड़कियों", उनकी उम्र पर विचार करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com