कैसे पत्र और कुछ स्पेनिश ध्वनियों को कहें

हम सभी जानते हैं कि एक नई भाषा सीखना आसान चीजों में से नहीं है। यदि आप स्पैनिश सीखना चाहते हैं और स्पैनिश के साथ संवाद करना चाहते हैं, तो आपको यह जानना होगा कि अच्छी तरह से कैसे बोलें। यदि आप शब्दों को सही ढंग से उच्चारण करने में सक्षम नहीं हैं, तो आप कई स्पेनियों को भ्रमित या परेशान कर सकते हैं इस लेख में आपको कुछ सामान्य शब्द कहने और गलतियों से बचने में मदद करनी चाहिए।

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक में स्पेनी अक्षरों और कुछ ध्वनी चरण 1
1
जोर से सभी स्पैनिश अक्षरों और अभ्यास बोलें पत्र (ए), बी (बीई), सी (सीए), सीएच (चे), डी (डी), ई (ई), एफ (ईएफई), जी (हे), एच (एके) (हमेशा) हैं (ए), एम (एमई), एन (एनई), Ñ (एग्ने), ओ (ओ), पी।, आई (आई), जे (होता), के (का), एल (एआई) (एई), टी (ते), यू (यू), वी (वी), डब्ल्यू (डोब वे) (पीई), क्यू (सीयू), आर (ईआर), आरआर (एरर) ), एक्स (एकेईस), वाई (वाई एग्रिएगा), जेड (जेटा)
  • छवि जिसका शीर्षक स्पेनिश पत्र और निश्चित ध्वनि चरण 2 है
    2
    स्वरों का उच्चारण बहुत सरल है: यह इतालवी के समान है वाई- एक शब्द की शुरुआत में, यह पहले I की तरह स्पष्ट किया जाता है I "कल"। शब्द के अंत में, यह सामान्य की तरह स्पष्ट किया जाता है I स्वर को याद करने के लिए यहां एक छोटा गीत है ए-ए-आई-ओ-यू अल बोरो सबे मास क्वीन टू (गधा आपसे ज्यादा जानता है)।
  • छवि शीर्षक में स्पेनिश पत्र और निश्चित ध्वनि चरण 3
    3
    व्यंजन को इतालवी में घोषित किया जाता है, लेकिन कुछ अपवादों के साथ, जो एलएलएल, Ñ, वी, जी, और क्यू द्वारा प्रकट होता है। एल की सजा की शुरुआत में या एक जे के रूप में वाई की व्याख्या की जाती है- इतालवी में जीएन ध्वनि से मेल खाती है V को बी की तरह स्पष्ट किया जाता है। क्यू का उच्चारण कश्मीर के बराबर होता है (लेकिन यू, जो क्यू का अनुसरण करता है, मूक है)। जीई और जीआई को अंग्रेजी एच की तरह स्पष्ट किया जाता है "सिर" और "पहाड़ी"।
  • छवि जिसका शीर्षक स्पेनिश पत्र और निश्चित ध्वनि चरण 4 है
    4



    जब दो स्वर एक साथ होते हैं, तो आपको दोनों को बताना चाहिए। ऐ और ए। में स्वरों की तरह स्पष्ट किया जाता है "कभी"। जब यू और ई एस की तरह एक व्यंजन के बाद एक साथ होते हैं, तो ध्वनि होती है "दुर्भाग्य"। ओई और ओए इतालवी के बराबर हैं I मुझे देखिए यह अंग्रेजी के समान बहुत ही समान है "मैं एक लड़का हूँ"।
  • छवि शीर्षक में स्पेनिश वर्ण और कुछ ध्वनियां चरण 5
    5
    विभिन्न शब्दों के साथ अभ्यास करने के लिए कुछ शब्द: सुरे- स्वेटर ते ... वेंगुने-बियर ग्वेन सा ... डायिकोनारियो-डाइक सिओन एरियो ... बेलेजा- हो तुम ... क्यूडाडोसेंटिने- जो दा दो सा ... मन- मेह हॉर ... कमफ्लेनाओस- सहपाठियों के लिए ... ऑडिशियनर-ओ को सम्मानित किया जाना है ... हॉसर- एक सेवा
  • छवि जिसका शीर्षक स्पेनिश पत्र और निश्चित ध्वनि चरण 6 है
    6
    इन शब्दों के साथ अभ्यास करने के बाद, पूर्ण वाक्यों को पढ़ना शुरू करें इस तरह के वाक्यांश आपकी मदद करेंगे: "सी क्वियर संयोजक एक एन्मिन्गो, पूर्व मेलेजर्स रस्गोस डे सा कार्टेक्टर-ननका डिस डिप्टोस।"- महात्मा गांधी (ले जी, इस मामले में, इतालवी जी की तरह स्पष्ट किया जाता है "बिल्ली" या "सरकार") ई "ला विदा है जो कि कुछ अन्य लोगों के बारे में बताते हैं"- जॉन लेनन
  • छवि जिसका शीर्षक स्पेनिश पत्र और निश्चित ध्वनि चरण 7 है
    7
    स्पैनियर्स के बारे में बात करने के लिए सुनो एक स्पेनिश चैनल पर टीवी चालू करें या एक दिन में एक बार स्पैनिश गाने सुनें। आप हमेशा अधिक समझेंगे और इस तरह आप सही उच्चारण सीख सकते हैं।
  • टिप्स

    • Google अनुवाद, स्पेनीडिक्ट डॉट कॉम, और अन्य साइटें आपके लिए शब्दों का उच्चारण कर सकती हैं, ताकि आप इन्हें कैसे समझ सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com