स्पैनिश में `मेरा नाम` कहने के लिए कैसे करें

एक प्रस्तुति के दौरान, अभिव्यक्ति का उपयोग करें "मेरा नाम है ..." अपनी पहचान प्रकट करना सामान्य है यदि आप स्पेनिश में अपना नाम क्या कहना चाहते हैं, तो आप अपने आप को अनौपचारिक और औपचारिक रूप से पेश कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

अनौपचारिक प्रस्तुति
स्पैनिश चरण 1 में
1
अभिव्यक्ति में अपना नाम जोड़ें मुझे लाम्मो. उदाहरण के लिए, यदि आपका नाम मारियो है, तो आप कहेंगे मुझे लामोमो मारियो, जिसका शाब्दिक मतलब है "मेरा नाम मारियो है"। आप उच्चारण को सुन सकते हैं यहां .
  • अपने आप को किसी व्यक्ति से परिचय के लिए इस अभिव्यक्ति का उपयोग करें यह आपका नाम कहने के लिए सबसे अधिक उपयुक्त वाक्यांश है।
  • स्पैनिश चरण 2 में



    2
    आप यह भी कह सकते हैं "सोया + नाम"। उदाहरण के लिए, यदि आप खुद को मारिया कहते हैं, तो आप कहेंगे सोया मारिया. सोया माध्यम "वे कर रहे हैं"। यह वाक्य अधिक से अधिक अनौपचारिक माना जाता है मुझे लाम्मो.
  • विधि 2

    औपचारिक प्रस्तुति
    स्पैनिश चरण 3 में
    1
    वाक्यांश का उपयोग करें "मैं नोम्ब्रे तों + नाम"। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने आप को मारियो कहते हैं, तो आप कहेंगे मैं नबोरे तों मारियो. आप उच्चारण को सुन सकते हैं यहां और शाब्दिक मतलब है "मेरा नाम है" ।
    • इसका प्रयोग करें जब आपको अपने आप को किसी ऐसे व्यक्ति से परिचित करना चाहिए जिसे आप फोन या आवाज संदेश से नहीं जानते हैं। प्रस्तुति की इस पद्धति को अत्यंत औपचारिक और गंभीर माना जाता है, अक्सर उन स्थितियों में ही उपयोग किया जाता है जहां आप किसी के साथ आमने-सामने नहीं मिलते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com