कैसे फ्रेंच में `कुछ नहीं` कहें

कहने के कई तरीके हैं "कुछ भी नहीं" फ्रेंच में: सब कुछ संदर्भ पर निर्भर करता है जिसमें अभिव्यक्ति का उपयोग किया जाता है और स्थिति पर, जो औपचारिक या अनौपचारिक हो सकता है

कदम

विधि 1

आम जवाब एक "धन्यवाद"
फ्रेंच स्टेप 01 में शीर्षक
1
अगर वे आपको धन्यवाद देते हैं, तो उत्तर दें जे तने प्री, जिसका शाब्दिक मतलब है "मैं आप से प्रार्थना करता हूँ" । आप उच्चारण को सुन सकते हैं यहां.
  • फ्रेंच स्टेप 02 में शीर्षक
    2
    जब वे आपको धन्यवाद देते हैं, तो आप यह भी कह सकते हैं डीआरआईएन, जिसका शाब्दिक अर्थ ठीक से है "कुछ भी नहीं"। यह वाक्यांश आमतौर पर एक ऐसे व्यक्ति का धन्यवाद करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है जो दरवाजा खोलता है या गिरने वाला वस्तु एकत्र करता है। आप उच्चारण को सुन सकते हैं यहां.
  • विधि 2

    अनौपचारिक अभिव्यक्ति
    फ्रेंच स्टेप 03 में
    1



    दोस्तों और परिवार के लिए आप कह सकते हैं एन`ए एक पास डे कुओई या संक्षिप्त रूप, Pas de quoi. यह कहने के लिए एक अनौपचारिक विधि है "कुछ भी नहीं"। इसका शाब्दिक मतलब है "कुछ भी नहीं है" । आप उच्चारण को सुन सकते हैं यहां.

    विधि 3

    औपचारिक अभिव्यक्ति
    फ्रेंच स्टेप 04 में शीर्षक
    1
    अजनबी या जिन लोगों के साथ आपको कोई भरोसा नहीं है, वे कह सकते हैं आप के बारे में, जिसका शाब्दिक मतलब है "मैं आप से प्रार्थना करता हूँ"। यह आप की तरह भाव बनाने के लिए अनुमति देता है "खुशी मेरा है"। आप उच्चारण को सुन सकते हैं यहां.

    विधि 4

    कहना "कुछ भी नहीं" एक उपहार देने के पल में
    फ्रांसीसी चरण 05 में
    1
    जब उपहार प्राप्त करने वाला व्यक्ति धन्यवाद, तो उसे बताएं एवेसी प्लेसिर, जिसका शाब्दिक मतलब है "खुशी के साथ" । आप उच्चारण को सुन सकते हैं यहां.
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com