संयुक्त राज्य में न्यायिक व्यक्तित्व रखने वाली कंपनी को जीवन कैसे देना चाहिए

संयुक्त राज्य अमेरिका में अभिव्यक्ति "निगमित", ओ "इंक।", कानूनी व्यक्तित्व के साथ व्यापार गतिविधियों का जिक्र है जिसका मतलब है कि नए पूंजीगत परिप्रेक्ष्य और शेयर पूंजी वाले कंपनियों के लिए प्रदान किए गए अन्य लाभों के लिए खुला। यदि आप इस प्रकार की एक कंपनी को संयुक्त राज्य में स्थापित करने और पंजीकरण करने में रुचि रखते हैं निगमन के लेख

(निगमन की कंपनी का काम), काम बेहद असंभव हो सकता है, लेकिन थोड़ा नियोजन के साथ आप इसे ठीक से कर सकते हैं अधिक जानकारी के लिए लेख पढ़ना जारी रखें।

कदम

भाग 1

प्रारंभ
आपकी नई बिजनेस चरण 1 को शामिल करने वाली छवि
1
तय करें कि कंपनी संयुक्त स्टॉक कंपनी बनकर लाभान्वित हो सकती है (निगमित)। इस तरह की कंपनी आपको आपकी व्यक्तिगत ज़िम्मेदारी को सीमित करने का लाभ देगी और व्यापार को तीसरे पक्ष में स्थानांतरित करना आसान बनाती है। अपनी निजी परिसंपत्तियों को सीमित करके, आप अपने घर और अन्य संपत्तियों की रक्षा करेंगे जो आपके किसी भी बंधक से हैं। कंपनी के प्रकार पर निर्भर करते हुए आपने जीवन और दीर्घकालिक लक्ष्य दिए, आपकी स्थिति में एक पूंजी कंपनी बनाने का विकल्प सही या अति आवश्यक हो सकता है
  • यदि आप अंततः एक संयुक्त स्टॉक कंपनी शुरू करना चाहते हैं, तो आपको एक को सेट करने का अनुरोध करना होगा इंक.
  • 2
    निदेशक मंडल नियुक्त करता है एक संयुक्त स्टॉक कंपनी की स्थापना के लिए आवश्यक आधिकारिक दस्तावेजों में, निदेशकों की नियुक्ति करने और दस्तावेजों को पेश करने से पहले भूमिका निभाने के लिए आवश्यक है। कंपनी पहले से ही हो सकती है या उसके पास बोर्ड निदेशक नहीं हैं निदेशकों को कानूनी तौर पर कंपनी के हितों में कार्य करने के लिए बाध्य होना है, सदस्यों के निवेश की रक्षा करना और कंपनी के अधिकारियों को नियुक्त करना जो वे फिट देख सकते हैं और खारिज कर सकते हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, परिषद अक्सर एक कंपनी के मुख्य सदस्यों द्वारा नियुक्त और रखी जाती है, जो नए चेहरे और अनुभवी नेताओं के साथ बोर्ड को अपडेट करने के लिए वार्षिक चुनाव आयोजित करते हैं।
  • 3
    सदस्यों को दोबारा जुड़ें कंपनी के मुख्य भागीदारों को आम तौर पर बोर्ड का चुनाव करने के लिए कहा जाता है और कंपनी के शेयरों के बदले में कंपनी का वित्तीय समर्थन करना होता है। सामान्य तौर पर, इस प्रकार के निवेश से उनकी वापसी के बाद निदेशक मंडल के चुनाव में एक कथानक है। इस तरह के एक समाज बनने का प्रस्ताव करते समय, सदस्यों को एक संयुक्त स्टॉक कंपनी की स्थापना के संबंध में परामर्श और निर्णय लेना चाहिए।
  • 4
    तय करना कि क्या एक बनाना है "सी या एस निगम"। आमतौर पर दस्तावेजों को एक के गठन के लिए प्रस्तुत किया जाता है सी निगम अगर आप जब तक काफी ऑपरेशन करने की योजना बनाते हैं एस निगम यह अधिक उपयुक्त है अगर 35 से कम सदस्य हैं।
  • सी निगमों व्यक्तिगत रूप से कर लगाया जाता है, व्यापार आय का एक घोषणापत्र प्रस्तुत करता है और निगमों के लिए करों का भुगतान करता है। डबल कराधान एक संभावना है सी निगमों अगर कंपनी की आय को आय के रूप में वितरित किया गया था, जिसके परिणामस्वरूप दो अलग-अलग स्तरों पर कराधान हो गया था।
  • एस निगमों वे एक संघीय टैक्स रिटर्न जमा करते हैं, लेकिन निगमों के लिए करों का भुगतान नहीं करते हैं मुनाफे और नुकसान कंपनी के मालिकों के व्यक्तिगत आय बयान पर दिखाए जाते हैं।
  • 5
    निजी कंपनियों द्वारा जारी प्रतिभूतियों में विशेषज्ञता वाले वकील को किराए पर लगाएं एसोसिएशन के लेखों का मसौदा तैयार करने के लिए वकील को किराये पर करना आवश्यक है। दोनों दस्तावेज और कानून बेहद जटिल हैं और बिना सावधानीपूर्वक परामर्श जोखिम के गलतियों के बाद जो गंभीर वित्तीय कठिनाइयों में बदल सकते हैं। ग़लत ढंग से पूर्ण या तैयार किए गए दस्तावेज पेश करने का जोखिम न लें, लेकिन एक निष्पक्ष वकील से सलाह लें, जिसकी आपकी कंपनी में कोई रुचि नहीं है।
  • भाग 2

    दस्तावेज जमा करें
    1



    अपने राज्य में राज्य सचिवालय के कार्यालय से संपर्क करें। सामान्य तौर पर, यह कार्यालय कंपनियों की स्थापना से संबंधित सभी मामलों से संबंधित है। कुछ मामलों में, अन्य कार्यालयों से संपर्क करना संभव है, जैसे व्यावसायिक ब्यूरो, भले ही राज्य के सचिवालय की आपको आवश्यक दस्तावेजों में अधिक सटीक निर्देश दे सकें।
  • 2
    निगमन के काम के लिए दस्तावेजों की खरीद प्रत्येक राज्य में एक श्रृंखला है (कभी-कभी 10 और 15 के बीच) जो संवैधानिक कार्य करते हैं, प्रत्येक एक विशिष्ट कर और आवश्यक जानकारी के साथ। चूंकि दस्तावेजों की संरचना एक सदस्य राज्य से दूसरे से अलग होती है, राज्य के सचिवालय के कार्यालय से उनसे अनुरोध करने, उन्हें वकील के साथ जांचना और आवश्यक जानकारी पूरी करने के लिए संपर्क करना आवश्यक है।
  • 3
    एक सीमित कंपनी स्थापित करने के लिए करों का भुगतान करें कुछ रूपों में टैक्स संलग्न होता है, आमतौर पर लगभग $ 80-100 प्रत्येक यह सभी रूपों में शामिल नहीं है, लेकिन आपको सचिवालय के कार्यालय में दाखिल करने के समय उसे भुगतान करना होगा।
  • 4
    प्रपत्र प्रस्तुत करें सूचना का विवरण (सूचनात्मक रिपोर्ट) हर साल निमंत्रण के दस्तावेज को दर्ज करने के बाद, कुछ राज्यों में यह भी शामिल है कि संविधान के बाद हर साल निगमन के काम के बाद और प्रत्येक वर्ष एक सूचनात्मक रिपोर्ट पेश की जानी चाहिए। इस मॉड्यूल में कंपनी के बारे में बुनियादी जानकारी शामिल है, प्रथा में प्रत्येक वर्ष पूरा होने वाली कंपनी जनगणना का एक प्रकार है। यदि कंपनी और कर्मचारियों की संरचना में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है, तो यह एक नया पेश करने के लिए आवश्यक नहीं होगा सूचना का विवरण. इसमें आमतौर पर शामिल हैं:
  • कंपनी के निदेशकों के नाम और पते;
  • निदेशक मंडल के सदस्य;
  • अनुपस्थिति या नेतृत्व में परिवर्तन;
  • डाक पता और कंपनी के पंजीकृत कार्यालय
  • 5
    आईआरएस (आंतरिक राजस्व सेवा) के साथ अपनी कंपनी को पंजीकृत करें कंपनी के सचिवालय के साथ कंपनी को पंजीकृत करने के बाद, नए कर की स्थिति के आधार पर आईआरएस में कंपनी की स्थापना के लिए भी आवश्यक है। सामान्य तौर पर, सी निगमों प्रपत्र 1120 प्रस्तुत करते हुए, जबकि एस निगमों फार्म 1120 एस
  • यदि आप एक बनाते हैं एस कॉर्प, आपको फॉर्म 2553 भरना होगा। आप इसे पा सकते हैं यहां. यह मॉड्यूल शीर्ष कार्पोरेट चुनावों की वैधता से संबंधित है और अगर ये थोड़ा मुश्किल है, तो निर्देश पढ़ें। इस फ़ॉर्म को पूरा करने के लिए अपने वकील से परामर्श करना सुनिश्चित करें
  • टिप्स

    • एक से संपर्क करें निगमन सेवा कंपनी (एक पूंजी कंपनी की स्थापना के लिए सेवा कंपनी) जो आपके लिए सभी नौकरशाही प्रक्रियाओं को पूरा करती है ये कंपनियां उचित शुल्क के लिए सभी दस्तावेजों को भरती हैं, लेकिन वे आपको बहुमूल्य सलाह प्रदान करने में सक्षम नहीं हैं।
    • एक वकील शायद अधिक महंगे होंगे, लेकिन भविष्य में आपको किसी भी नुकसान से मार्गदर्शन करने के लिए धन बचा सकता है। इससे परामर्श करें कि यह समाज के संविधान की नौकरशाही प्रथाओं को पूरा करता है।
    • निर्णय लेने से पहले आपके अकाउंटेंट से संपर्क करें कि आप किस प्रकार के निगम सही हैं एक को स्थापित करके स्वास्थ्य बीमा पूरी तरह से घटाया जा सकता है सी कार्पोरेशन, लेकिन केवल 40% एक एलएलसी (सीमित देयता कंपनी, या सीमित देयता कंपनी) में कटौती योग्य है। इसलिए, अग्रिम में जानना आवश्यक है
    • आप अपनी कंपनी को अपनी व्यक्तिगत आय के साथ संयोजन के रूप में कर दायित्व के अधीन कर सकते हैं या दो पहलुओं को अलग रख सकते हैं। यह विकल्प कई कारकों पर निर्भर करता है, जिसमें कंपनी की संरचना और शेयरों के मालिक हैं। एक अकाउंटेंट आपको यह समझने में मदद कर सकता है कि करों को बचाने के लिए अपने व्यवसाय की संरचना कैसे करें।

    चेतावनी

    • यदि आप एक निगम या अकेले एलएलसी स्थापित करना चुनते हैं, तो भविष्य में आपको या आपकी कंपनी को बहुत ज्यादा पैसा मिल सकता है। निगमन सेवा कंपनियों वे वकील और एकाउंटेंट से सस्ता हैं, लेकिन वे आम तौर पर संरचना पर सलाह नहीं देते हैं। इसके अलावा, यह विचार करना जरूरी है कि कई राज्यों को लागू करना "कंपनी कर" राज्य में व्यवसाय करने के विशेषाधिकार के भाग के रूप में प्रत्येक वर्ष का भुगतान (उदाहरण के लिए, कैलिफोर्निया में $ 800.00 प्रति वर्ष)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com