सहायता और स्वास्थ्य देखभाल के लिए फंड कैसे करें

जब हम अब खुद का ख्याल नहीं रख सकते, तो मदद की ज़रूरत है, लेकिन कई लोग समय के साथ स्थायी सहायता नहीं ले सकते हैं। यह गाइड बुनियादी सिद्धांतों को बताता है, जिसके द्वारा संयुक्त राज्य में रहने वाले लोग अपनी बचत की रक्षा कर सकते हैं, जबकि राज्य द्वारा प्रदान की जाने वाली स्वास्थ्य देखभाल तक पहुंचना सर्वोत्तम संभव देखभाल सुनिश्चित करने के लिए है।

कदम

छवि शीर्षक वित्त नर्सिंग होम केयर चरण 1
1
दीर्घकालिक देखभाल के तीन मुख्य रूपों का मूल्यांकन करें:

  • "होम केयर" एक घर आधारित सहायक प्रदान करता है जो घर की सफाई, व्यक्तिगत सफाई, खाना पकाने और दैनिक जीवन की सामान्य गतिविधियों से संबंधित किसी अन्य प्रकार की सहायता प्रदान करता है (दैनिक जीवन की गतिविधियां - एडीएलएस)। घर आधारित सहायक कानूनी रूप से दवाओं के संचालन या चिकित्सा उपचार प्रक्रियाओं में से अधिकांश प्रदर्शन करने के लिए अधिकृत नहीं है
  • "असिस्टेड लिविंग सुविधाएं (एएलएफ)" (सहायता प्राप्त रिसेप्शन सुविधाएं) एक मकान, भोजन के लिए आम क्षेत्रों, व्यक्तिगत सहायता और सबसे अधिकतर सामाजिक गतिविधियों और अन्य लाभ प्रदान करते हैं।
  • एक "नर्सिंग होम" दवा, पुनर्वास और कुछ चिकित्सा प्रक्रियाओं का संचालन करने के लिए प्राधिकरण के साथ प्रति दिन 24 घंटे विशिष्ट चिकित्सा देखभाल प्रदान करता है
  • छवि शीर्षक वित्त नर्सिंग होम केयर चरण 2
    2
    लंबे समय तक देखभाल करने के तीन मुख्य तरीकों की पहचान करें:

  • एक विकल्प निजी तौर पर इसके लिए भुगतान करना है, लेकिन स्वास्थ्य देखभाल घर की कीमतों में $ 4000 से $ 15,000 प्रति माह तक की लागत से अधिकांश लोगों को आर्थिक संभावनाएं नहीं होती हैं, जब तक कि वे फुटपाथ पर न जाएं।
  • एक और तरीका है दीर्घकालिक देखभाल के लिए बीमा लाभ का उपयोग करना, लेकिन बहुत से लोगों के पास आवश्यक कवरेज नहीं है।
  • एक तिहाई विकल्प, जो दीर्घकालिक देखभाल खर्च करने का एकमात्र तरीका है, Medicaid कार्यक्रम का उपयोग करना है। मेडिकेइड मजदूरी आय पर आधारित है, लेकिन कानून द्वारा उपलब्ध कराई गई प्रक्रियाओं को बचाने और पहुंचने के लिए, एक ही समय में, पहले पैसे दान करने के लिए या दान करने के बिना कार्यक्रम।
  • छवि शीर्षक वित्त नर्सिंग होम केयर चरण 3
    3
    सरकार द्वारा प्रदान किए गए कल्याणकारी लाभों पर विशेष रूप से निर्भर करते हुए आपके पास सब कुछ खर्च न करें। मेडिकाइड एकमात्र सार्वजनिक कार्यक्रम है जो अधिकतर लोगों के लिए सुलभ है जो लंबी अवधि की देखभाल की लागत को कवर करता है, लेकिन सभी पहलुओं में शामिल नहीं हैं अगर आप इसे सभी खर्च करते हैं, और तब आप मेडिकाइड को बदलते हैं, जैसे कि कई कार्यक्रम लाभार्थियों के साथ होता है, आपको उन सभी सेवाओं के लिए भुगतान करने के लिए कुछ नहीं बचा होगा जो कवर नहीं किए गए हैं। चूंकि मेडिकाइड दीर्घकालिक देखभाल से संबंधित लागतों की गारंटी देता है, इसलिए सलाह दी जाती है कि धन को अलग रखा जाए जो समान महत्व के अतिरिक्त खर्च को कवर करेगा।
  • छवि शीर्षक वित्त नर्सिंग होम केयर चरण 4
    4
    अपनी संपत्ति न दें: यह एक बहुत ही आम गड़बड़ है यह निर्धारित करने के लिए कि क्या आपने अपनी परिसंपत्तियों को दान किया है, सरकार पिछले 5 वर्षों (3 फरवरी से पहले किए गए दान के लिए 3) तक "पीछे दिखती है" सरकार निर्धारित करता है कि आप उस अवधि में दान किया है, तो आप समय की एक निश्चित अवधि के लिए Medicaid के लिए उपयोग के लिए आवश्यकताओं के लिए नहीं होगा (और यह कई वर्षों या बस कुछ ही आप कितना दिया पर निर्भर करता है महीने और उम्मीद कानूनों है राज्य से जब आपने दान किया)। कभी-कभी दान करना भावना पैदा कर सकता है, लेकिन विशेषज्ञों से परामर्श करने के बाद ही आपको यह करना चाहिए
  • छवि शीर्षक वित्त नर्सिंग होम केयर चरण 5
    5
    घर की रक्षा के लिए एक अधिनियम बनाएं कुछ राज्यों में वकील से उम्मीद की जाती है कि वह "आजीवन उपयोगिता" का एक विशेष कार्य (जीवन गर्मियों में काम) जो आपको मौत के बाद बच्चों के लिए स्वामित्व या अन्य उत्तराधिकारियों को स्वचालित रूप से स्विच करने की अनुमति देता है, बिना मेडिकाइड कार्यक्रम तक पहुंचने की आवश्यकताओं को खोने के लिए। यह कार्य में लोगों को बस जोड़कर नहीं किया जाता है - एक और बहुत ही आम गलती जो आवश्यक आवश्यकताओं के नुकसान में परिणाम करती है।
  • छवि शीर्षक वित्त नर्सिंग होम केयर चरण 6
    6
    अनिश्चित काल के लिए अटॉर्नी की एक सामान्य शक्ति बनाएं (टिकाऊ शक्ति का वकील) कि आप कार्यक्रम पर विचार "मेडिकेड अनुकूल": बुजुर्गों के अधिकार में विशेषज्ञता वाले वकील की तलाश करें (बड़े कानून वकील) वकील की एक सामान्य शक्ति को अनिश्चित काल तक मेडिकाड और बुढ़ापे से संबंधित अन्य मुद्दों को ध्यान में रखकर यह संभव है कि अटॉर्नी की एक नियमित सामान्य शक्ति अनिश्चित काल तक पर्याप्त नहीं होगी। यह एक बहुत महत्वपूर्ण दस्तावेज है क्योंकि यह आपको किसी ऐसे व्यक्ति का चयन करने की अनुमति देता है जो आपकी ओर से हस्तक्षेप कर सकता है और जब आप ऐसा करने में सक्षम नहीं होंगे। अभियोजक के कार्यालय कई सुरक्षा उपायों की पेशकश करता है, लेकिन एक विश्वसनीय व्यक्ति की आवश्यकता है, क्योंकि दुरुपयोग का खतरा है जिस पर वकील के साथ चर्चा की जाएगी



  • छवि शीर्षक वित्त नर्सिंग होम केयर चरण 7
    7
    विचार करें I "मेडिकेड ट्रस्ट करार"। "विश्वास समझौते" वे कानूनी संस्थाएं हैं जिनके माध्यम से संपत्ति और / या आय का प्रबंधन और प्रबंधन करना संभव है। कुछ प्रकार के भरोसेमन्द आप उन गन्दा वस्तुओं को बदलने में मदद करते हैं जो नहीं हैं। इस बारे में जानें "विशेष जरूरतों के ट्रस्ट" (जो संपत्ति के उपयोग के अधिकार की गारंटी देता है जिसका उद्देश्य विकलांग या मानसिक रूप से परेशान करने के लाभ के लिए संरक्षित किया जाना है) और "आय केवल ट्रस्ट", भी कहा जाता है "आय ट्रस्ट" (यही कारण है, बिक्री से संपत्ति की रक्षा के मामले में आप खर्च के नर्सिंग होम और लंबी अवधि के देखभाल के अन्य प्रकार के लिए किए गए सम्मान करने के लिए आवश्यक हैं), और एक वकील बुजुर्ग के अधिकारों में विशेषज्ञता के साथ चर्चा की। उदाहरण के लिए, कुछ राज्यों में अगर एक व्यक्ति निश्चित आय छतों भीतर रहने के लिए Medicaid कार्यक्रम में प्रवेश करने की संभावना है, आप अभी भी आवश्यक आवश्यकताओं यदि आय के बजाय अपने खुद के विशेषाधिकार पर होने के all`income-केवल भरोसा करता ही है आनंद सकता है।
  • छवि शीर्षक वित्त नर्सिंग होम केयर चरण 8
    8
    एक बच्चे को धन हस्तांतरित करें, यह सुनिश्चित कर लें कि यह एक दान नहीं माना जाता है जो आपको खोने का जोखिम लेता है। यदि परिस्थितियों की अनुमति है, तो आप समर्थन सेवाओं के बदले में किसी बच्चे या किसी अन्य विश्वसनीय व्यक्ति को एक निश्चित राशि का हस्तांतरण कर सकते हैं यदि सेवा का मूल्य बराबर या हस्तांतरित राशि से अधिक है, तो सरकार दान के रूप में स्थानांतरण पर विचार नहीं कर सकती है। टैक्स के परिणाम हो सकते हैं, लेकिन लागू किए गए कर आमतौर पर प्राप्त बचत की तुलना में डूबी हैं। फ्लोरिडा में न्यायिक मामले में "थॉमस बनाम बच्चों और परिवारों के विभाग" Medicaid कार्यक्रम में सेवाओं के प्रावधान के लिए अनुबंधों के उपयोग में एक मिसाल का गठन किया है।
  • छवि शीर्षक से वित्त नर्सिंग होम केयर चरण 9
    9
    यह आर्थिक दरिद्रता के खतरे का मुकाबला करता है: यदि एक पति / पत्नी को स्वास्थ्य देखभाल के निवास में जाना पड़ता है, तो यह संभव है कि दूसरे व्यक्ति को कल्याण व्यय को पूरा करने वाले वित्तीय संसाधनों से वंचित रहना चाहिए। अधिकांश राज्यों में स्वस्थ पति को अपनी पत्नियों को दूसरे पति या पत्नी द्वारा देखभाल करने के लिए मेडिकाइड कार्यक्रम द्वारा किए गए परिसंपत्ति आकलन से अलग करने की अनुमति मिलती है
  • छवि शीर्षक वित्त नर्सिंग होम केयर चरण 10
    10
    एक अच्छा वकील खोजें: इस जटिल प्रणाली में अपने आप को अनूठे न करें। एक वकील को किराए पर लेने की सलाह दी जाती है जो बुजुर्गों के अधिकार में विशेष है और आपके राज्य में मौजूद वकीलों के पेशेवर संघ द्वारा जारी योग्यताएं हैं। ऑर्डर की वेबसाइट पर जाएं या कार्यालयों को सीधे कॉल करें यह सच है कि सक्षम वकील हैं, भले ही वे अभी तक योग्यता परीक्षा उत्तीर्ण न हो जाएं, लेकिन विशेष वकील के आदेश में पंजीकृत पेशेवर की उपस्थिति में अच्छी सलाह बढ़ने की संभावना बढ़ जाती है। अगर एक ओर कई राष्ट्रीय प्रमाणीकरण समूह हैं, जिसके लिए आप नामांकन का भुगतान करते हैं, तो कई व्यावसायिक राज्य आदेश केवल उनके प्रमाणीकरण को मान्य करते हैं और आपको ऐसा करना चाहिए
  • टिप्स

    • जिस स्थिति में आप रहते हैं और "मेडिकाइड" का नाम लिखकर इंटरनेट पर जानकारी खोजें संयुक्त राज्य अमेरिका में 50 अलग-अलग प्रकार की मेडिकाइड प्रणालियां हैं
    • बुजुर्गों के अधिकार में विशेषज्ञता वाले एक वकील से अधिक कॉल करें और एक नियुक्ति करने से पहले उनसे बात करें। ध्यान से सुनो कि आप अपने आप को कैसे व्यक्त करते हैं क्या वह एक व्यक्ति जो एक समझदार तरीके से चीजों को दिखाता है तो वह एक संबंध स्थापित कर सकता है?
    • वकील की नियुक्ति से पहले फीस पर चर्चा करें इस प्रकार की कानूनी सहायता के लिए $ 5000 और $ 40,000 के बीच का भुगतान करने के लिए तैयार है। यदि आपको ऐसा लगता है, तो इन आंकड़ों के पीछे गुणा करने वाली बचत पर विचार करें। कभी-कभी सबसे अनुरोधित वकीलों को अधिक आसानी से लागत होती है क्योंकि उनका समय अधिक मूल्यवान होता है। एक वकील और उच्च योग्य कर्मचारियों को अंतिम परिणाम में काफी बाहर खड़ा हो सकता है।
    • सबसे अच्छे वकील उनके सहयोगियों द्वारा सम्मानित होते हैं पता करें कि अपने व्यावसायिक क्रम के भीतर एक निश्चित स्थिति का आनंद उठाएं। किस क्रम में बुजुर्गों के अधिकार पर अनुभाग का नेतृत्व किया? कौन Medicaid कार्यक्रम के बारे में अन्य वकीलों को व्याख्यान और सिखाता है? यह वह व्यक्ति है जिस पर आपको विचार करना चाहिए, भले ही इसका मतलब है कि वह अधिक आंकड़े चुका रहा हो।
    • मुक्त रूपों या "बार में" मित्रों की सलाह पर भरोसा मत करो। आप जिस हद तक भुगतान करते हैं उस पर पहुंचते हैं, और इस मामले में, यह निश्चित रूप से बहुत जोखिम भरा है।

    चेतावनी

    • वकील से नहीं आती सलाह की खबरदार देश भर में लोग और व्यवसाय हैं जो बुजुर्गों और उनके देखभाल करने वालों को मेडिकाइड कार्यक्रम में दाखिला लेने के लिए प्रोत्साहित करके लाभ लेते हैं। कभी-कभी ये बहुत चालाक बीमा एजेंट हैं जो आपको नीतियों को बेचने की कोशिश कर रहे हैं - जो कभी-कभी वैध नियोजन उपकरण होते हैं, लेकिन बड़े (और अक्सर अनुपलब्ध) नुकसान के साथ एक अच्छा वकील आपको सभी विकल्प आपको दिखाएगा।
    • इस लेख में मौजूद कोई सुझाव किसी विशेष व्यक्ति या किसी विशेष मुद्दे के लिए कानूनी सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। कानून समय-समय पर परिवर्तन करते हैं और राज्य से राज्य में भिन्न होते हैं। इसलिए, कई चर कानूनी सलाह को प्रभावित कर सकते हैं और, जितना अधिक कहा गया है, अब तक जो भी कहा गया है वह आपको प्रभावित नहीं करेगा, अन्यथा आपको अप्रिय आश्चर्य का सामना करना पड़ सकता है। इस आलेख में चर्चा की गई किसी भी रणनीति को लागू करने से पहले, यह सलाह दी जाती है कि बुजुर्गों के अधिकारों और अपने राज्य में पेश पेशेवर निकाय द्वारा जारी योग्यता के साथ विशेषज्ञ वकील से संपर्क करें। एक वकील का चयन करना एक महत्वपूर्ण निर्णय है, जो योग्यता और कौशल के आधार पर होना चाहिए, न केवल अच्छी प्रचार पर।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • निम्नलिखित दस्तावेजों लाओ जब आप (भले ही वह उनसे नहीं करता है) वकील से मिलने: दस्तावेजों की प्रतियां, होगा, विश्वास और किसी भी codicils कि परिवर्तन और एक सूची में शामिल हैं सहित संभव संपत्ति नियामक प्रणाली, से संबंधित अन्य दस्तावेजों, यहां तक ​​कि बिना अफवाहों और अनुमानित मूल्यों सहित, सभी लेखांकन के कारणों के अनुसार।
    • सुनिश्चित करें कि आपके बच्चे या अन्य विश्वसनीय लोगों को पता है कि कानूनी दस्तावेज कहाँ रखे और यदि आवश्यक हो तो उन तक पहुंचें
    और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com