पार्टनर को धोखा देने की इच्छा के साथ खाते कैसे बनाएं

हालांकि खुश आप अपने साथी के साथ हो सकते हैं, आप अभी भी शादी कर रहे हैं - मरे नहीं कई आकर्षक लोगों के आस-पास और जल्दी या बाद में आप अपने साथी को धोखा देने के लिए परीक्षा दे सकते हैं। यह भावना बहुत आम है और यह जरूरी नहीं कि रिश्ते के अंत का मतलब है - रिश्ते के बाहर अन्य लोगों के लिए आकर्षण का प्रबंधन करने के लिए अलग-अलग तरीके हैं और विश्वासघात की किसी प्रकार की इच्छा को दूर करने के लिए अलग-अलग तरीके हैं।

कदम

आपकी चीट की इच्छा के साथ डील शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
अपने आप से पूछिए कि आप परीक्षा क्यों लेते हैं सबसे आम कारणों में उबाऊ यौन जीवन, आपके रिश्ते के कुछ पहलुओं के साथ निराशा, या बस इस विचार से पता चलता है कि पड़ोसी के बगीचे में हरियाली होती है। रिश्ते फूलों की तरह हैं: आपको उन्हें पानी देना होगा और उनका ख्याल रखना होगा, अन्यथा वे सूखेंगे और मरेंगे। शायद, समय के साथ, आपका रिश्ते थोड़ा `सपाट और नीरस हो गया है और यह थोड़ा मिर्च जोड़ने का समय है! प्रलोभन के कारणों की पहचान करना इन भावनाओं को कैसे संभालना सीखने में एक महत्वपूर्ण कदम है
  • आपकी पार्टनर चरण 2 पर धोखा देने की इच्छा के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने साथी के साथ समस्या के बारे में बात करें उदाहरण के लिए, यदि आप मानते हैं कि आपका सेक्स जीवन नीरस है, तो एक नई गतिविधि पर चर्चा करें कि आप एक साथ क्या प्रयास कर सकते हैं। या, यदि आप दूसरे व्यक्ति का ध्यान रखते हैं (यदि वह आपका आकर्षण बदलता है), तो सुनिश्चित करें कि आपका साथी उसे जानता है कभी-कभी, जीवन हमारी आबादी को हम कितना सराहना करते हैं यह दिखाने में असफल हो जाता है: यदि आपकी साझेदार समस्याओं और प्रतिबद्धताओं के एक कठिन चक्र में डूबे हो जाती है, तो अब आपको याद है कि आप कितना प्यार करते हैं और आप कितने महत्वपूर्ण हैं, यह पाठ्यक्रम बदलने का समय है आपके रिश्ते को बीच में वापस डाल दिया जाना चाहिए और आपको दोनों को इसे ठीक करने के लिए एक प्रयास करना चाहिए ताकि आप फिर से आराम महसूस कर सकें, आसानी से, प्यार कर सकें "घर"।
  • आप एक खुले संबंध के साथ प्रयोग करने का फैसला भी कर सकते हैं इस मामले में, आपको इस प्रकार के रिश्ते के नियमों के बारे में बहुत गंभीर चर्चा करना होगा। ये रिश्तों को बनाए रखना मुश्किल है, क्योंकि सामान्य तौर पर, युगल के एक सदस्य का मानना ​​है कि दूसरा इसका लाभ उठाता है किसी भी स्थिति में, अगर आपको लगता है कि यह आपके लिए काम करता है, तो ऐसी चर्चा का सामना करना उचित होगा।
  • अपनी पार्टनर पर धोखा देने की इच्छा के साथ डील शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    हो सकता है कि सबसे बुरी बात के बारे में सोचो यदि आप प्रलोभन देते हैं, तो आप क्या खो देंगे? क्या आप एक घर के पास हैं? क्या आपके पास कोई बच्चा है? आप यह सब कैसे गंवाएंगे? शाम से सुबह तक आपके जीवन में काफी बदलाव आएगा, आप अपने बच्चों के साथ एक ही समय बिताने में सक्षम नहीं हो सकते हैं। आप अब अपने घर में रहने के लिए सक्षम नहीं रह सकते हैं (हम इसका सामना करते हैं: विश्वासघाती वह है जिसे छोड़ना है, अगर आप ऐसा करते हैं तो आप को धोखा देने के लिए उचित नहीं है, तो आपका पार्टनर घायल पार्टी है)। आपको आकर्षित करने वाले व्यक्ति के बारे में सोचने के बारे में सोचें कि आप कैसे महसूस करेंगे कि आपके साथी को मार दिया गया है या अगर उसने तुम्हें छोड़ दिया है और आप केवल एक ही छोड़ दिया है। पिछली वर्षों में जिस व्यक्ति के साथ आपने अपने जीवन का इतना हिस्सा साझा किया है, उसे कैसे खोना पड़ता है?
  • प्रलोभन जो आपके लिए सबसे प्रिय है उसे खोने का खतरा है? इतना ही नहीं, बल्कि अपने दोस्तों, अपने परिवार, आपके सहयोगियों और आपके पूरे समुदाय के सम्मान के नुकसान पर भी विचार करें, जब सतह की बात आती है कि आप विश्वासघाती रहे हैं यह मुश्किल है, यदि असंभव नहीं है, वापस जाने के लिए और अक्सर आपका परिवार लंबे समय तक नए व्यक्ति के प्रति शत्रुतापूर्ण हो जाएगा।
  • यदि आपके पास बच्चे हैं, तो उदाहरण के बारे में सोचें कि आप उन्हें क्या दे रहे हैं। यदि आप विवाहेतर संबंध का फैसला करते हैं, तो आप अपने बच्चों को सिखाएंगे कि विवाह को तोड़ना सामान्य है और शादी और परिवार महत्वपूर्ण नहीं हैं। इसके अलावा, जब से आपको घर छोड़ना होगा, आप उन्हें परिवार की स्थिरता से वंचित कर सकते हैं जिसमें माता-पिता दोनों शामिल हैं
  • आपकी पार्टनर के चरण 4 पर धोखा देने की इच्छा के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने साथी के अच्छे गुणों की एक सूची बनाएं। उस बारे में क्या फोकस करें जिसे आप उसके बारे में पसंद करते हैं उदाहरण के लिए, आप अपने चुटकुले या दया की कृतियों को प्यार कर सकते हैं। आप अपने शारीरिक गुणों की एक सूची भी बना सकते हैं इन लक्षणों के बारे में सोचने में आपको यह याद दिलाने में मदद मिलेगी कि आप इस व्यक्ति को क्यों आकर्षित करते हैं।
  • आपकी पार्टनर पर धोखा देने की इच्छा के साथ डील शीर्षक वाली छवि चरण 5



    5
    अपने रिश्ते के बारे में सकारात्मक चीजों के बारे में सोचो आपका पार्टनर आपको नई गतिविधियों की कोशिश करने और भाग लेने या एक महान श्रोता होने के लिए प्रोत्साहित कर सकता है। आपके पीछे एक लंबा इतिहास हो सकता है, यादों के साथ जो आपको अकर्मण्य रूप से बांधता है: आप भी अपने परिवार के साथ एक अच्छे संबंध बना सकते हैं और आप इसे बर्बाद नहीं करना चाहते हैं।
  • आपकी पार्टनर पर धोखा देने की इच्छा के साथ डील शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    साथी के साथ गुणवत्ता का समय बिताएं। बैठ जाओ और टी वी देखने या वीडियो गेम खेलने के दौरान मत देखो बात करें। नए अनुभवों की कोशिश करो सिनेमा पर जाएं और रात के खाने या एक बार के बारे में बात करने के लिए बाहर निकल जाएं: आप जानते हैं, जिन लोगों ने पहली बार आप एक साथ बाहर गए थे।
  • आपकी पार्टनर पर धोखा देने की इच्छा के साथ डील शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    किसी भी समझौता स्थिति से बचें चूंकि आप जानते हैं कि आप किसी दूसरे व्यक्ति के प्रति आकर्षित हैं, यह सुनिश्चित करें कि आप उन स्थितियों में नहीं हैं जहां चीजें आपके हाथों से निकल सकती हैं। कार या बैठकों से यात्रा न करें, उसके साथ देर तक काम न करने के लिए मत रहो, फोन नंबरों का आदान-प्रदान न करें और उसे फेसबुक पर मित्रों से न जोड़ें। जब आप अकेले हों तो संपर्क न करें: कभी नहीं यह संभव है कि आपका साथी स्थिति के बारे में जानता है: वह आपको नियंत्रित करेगा यदि आप रिश्ते को जीवित रखना चाहते हैं, तो आपको साझेदार के विश्वास पर भरोसा करना होगा। एक आकर्षक व्यक्ति के साथ अकेले रहने का मौका पाने के लिए बुरी स्थिति में मत आना।
  • आपकी चीट की इच्छा के साथ डील शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    याद रखें कि आप कौन हैं क्या आप गद्दार हैं? क्या आप एक अविश्वासू व्यक्ति हैं? एक झूठा? एक मूर्ख? यदि जवाब नहीं है, तो कार्य न करें जैसे कि आप थे। आप क्या कर रहे हो अगर आपको लगता है कि आप महान भावनाओं के साथ एक अच्छे व्यक्ति हैं, तो याद रखें कि ऐसा व्यक्ति किसी को धोखा नहीं करता है और न सिर्फ अच्छा या विशेष महसूस करने के लिए मन या किसी के साथ होना अगर आपको लगता है कि आप एक अच्छे इंसान हैं, लेकिन आप बुरे काम करते हैं, तो आप एक बुरे व्यक्ति हैं तो याद रखो कि आप कौन हैं अगर आप एक अच्छे व्यक्ति हैं, तो एक अच्छी इंसान अपनी जगह पर क्या करें: प्रलोभन का विरोध करें और यदि आप यह महसूस करते हैं कि जिस कारण के लिए आपने कोशिश की थी, इस तथ्य पर निर्भर करता है कि आपके साथी के साथ संबंध समस्याएं हैं, कदमों को पूरा करता है एक नए व्यक्ति द्वारा प्रदत्त प्रलोभन का लाभ लेने से पहले इस संबंध को व्यवस्थित करने या समाप्त करने के लिए जरूरी है
  • टिप्स

    • एक ऐसे वातावरण की खेती करें जिसमें आप और आपके साथी एक-दूसरे के जीवन को अधिक मनोरंजक बनाने की कोशिश करते हैं। यदि आप हर सुबह जागते हैं और सोचते हैं "आज अपना जीवन बेहतर बनाने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?" आप ऐसा करने का एक रास्ता खोज लेंगे और आप यह जानकर हैरान होंगे कि जितना अधिक आप ध्यान देंगे, उतना ही संभावना होगी कि आप अपना रवैया बदल देंगे।
    • विचार, सम्मान और दया के साथ अपने आधे व्यवहार करें और एहसान के प्रति उत्तरदायी रहें।
    • उदाहरण के लिए, अपने बैग या दोपहर के भोजन के बैग में छोटे नोट्स छोड़ें। रोमांटिक चुंबन के साथ दरवाजे को नमस्कार कहो, और याद रखें कि आप काम पर हैं, तो आप उन्हें याद करेंगे। एक प्रकार का और रोमांटिक अभिवादन एक वातावरण बनाना चाहिए जिसमें घर पर रोमांटिकतावाद हमेशा प्रचुर मात्रा में रहता है। अगर आपका रिश्ता रोमांटिक, मजेदार और अच्छी भावनाओं और स्नेह से भरा होता है, तो किसी सुंदर मुस्कान या किसी दूसरे व्यक्ति के चेहरे से आकर्षित होना मुश्किल होता है, क्योंकि आप हमेशा उस मुस्कुराहट को याद रखेंगे जो आपके लिए घर पर इंतज़ार कर रहे हैं।

    चेतावनी

    • यहां तक ​​कि किसी अन्य व्यक्ति के आकर्षण के आधार पर कार्य करने के विचार पर रहने से जोखिम भरा होता है। तुरंत इन विचारों को रोकना बेहतर होगा: उदाहरण के लिए, यदि आप अपने चेहरे के विचारों से आहत हो जाते हैं, तो इसे अपनी पत्नी / प्रेमिका या अपने पति / प्रेमी के साथ बदलें, और यह साबित करने के तरीके के बारे में सोचें कि आप उससे प्यार करते हैं, फूलों को वापस खरीदना घर पर या गले लगाना और इसे याद रखना। जब भी आप ऐसा करते हैं, आप अपने आप को सही रास्ते पर निर्देशित करेंगे।
    • ये सभी सुझाव मानते हैं कि आप अपने रिश्ते को जारी रखना चाहते हैं। यदि आपको अपने साथी में गुणवत्ता खोजने में परेशानी हो रही है, जो अभी भी आपको आकर्षित करती है, या यदि आप वास्तव में निराश हैं, तो आप पार्टनर के साथ रहने के लिए मजबूर होने के बजाय संबंध को बंद करने पर विचार कर सकते हैं। अंत में, यह हमेशा एक नए व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने से पहले संबंधों को बंद करने के लिए बेहतर और अधिक सम्मानजनक होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com