यह कैसे पता चलेगा कि क्या मैं वास्तव में किसी को याद करता है

जब आप अपने आप को किसी से अलग करते हैं, तो यह पूछना सामान्य है कि क्या आप उन्हें याद करते हैं। शायद आप पुराने दोस्त, रिश्तेदार या उस व्यक्ति से दूर हो गए हैं जिनके साथ आप करीबी रिश्ते थे। शायद आपको आश्चर्य है कि अगर आपकी प्रेमिका वास्तव में आपके व्यापार यात्रा पर आपको याद करती है। पता लगाएँ कि क्या एक व्यक्ति आपको अनुचित या अनुचित व्यवहार का सहारा लेने के बिना याद करता है

कदम

विधि 1

दूरी या भावनात्मक तोड़ने के बाद पता करें
फिक्स फॉर लाइफ चरण 8
1
संबंधित व्यक्ति को एक बैठक का सुझाव दें और ध्यान दें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। आपको लगता है कि अपने रिश्ते समाप्त हो रहा है और आप यह पता लगाने की अगर वह याद करते हैं चाहते हैं, उसे उन छोटे चुनौतीपूर्ण गतिविधियों सामान्य रूप से मित्रों के एक जोड़े, पीने कॉफी की तरह द्वारा साझा में से एक बनाने के लिए आमंत्रित करते हैं। अगर आपका मित्र उत्साह से प्रतिक्रिया करता है, तो शायद वह आपको भी याद दिलाता है इसके बजाय, यदि आप नियुक्ति को स्थगित कर देते हैं या आपको देखने के लिए तैयार नहीं होते हैं, तो इस तथ्य को स्वीकार करें कि आप शायद उसे याद नहीं करेंगे
  • उसे बताने के लिए वह आपको याद करता है, ईमानदार रहें, लेकिन उसे दोष न दें कहने की कोशिश करें: "मुझे हमारी मजेदार शाम याद आती है! क्या आप अगले शुक्रवार को कुछ करना चाहेंगे?"।
  • लाइव एक सच्चा जीवन का शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    2
    असली सवाल के बारे में बात करने की कोशिश करो यदि आपकी दोस्ती टूट गई है और आपको नहीं पता है कि, इस मामले पर संबंधित व्यक्ति के साथ चर्चा करने में क्या उपयोगी हो सकता है उसे बताएं कि आपने एक निश्चित टुकड़ी को देखा है। उससे पूछें कि क्या आपने कुछ ऐसा किया जो उसे नाराज़ या चोट पहुँचा। एक सकारात्मक जवाब के मामले में, अपने स्पष्टीकरण को सुनने के लिए स्वयं की रक्षा करने के लिए भागते हैं
  • अगर आपको याद आती है तो उसे सीधे पूछने के लिए उपयोगी हो सकता है, लेकिन उसे परेशानी में डालने की कोशिश न करें। यदि वह अभियुक्त महसूस करता है, तो वह ईमानदारी से उत्तर नहीं दे सकता है।
  • लाइव एक प्रामाणिक लाइफ चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    आम में अपने दोस्तों से बात करो अपनी आवश्यकताओं और इरादों को स्पष्ट रूप से बताएं उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "मुझे लगता है कि हाल ही में हमारे पारस्परिक मित्र के साथ संबंध शांत हो गए हैं और इससे मुझे बुरा लगता है। क्या आपको लगता है कि मैं उससे तुरंत बात करूँगा?"। जवाब को ध्यान से सुनें
  • अगर आप बेहतर महसूस करने के एकमात्र उद्देश्य के लिए किसी को याद न करें तो यह मत पूछो।
  • जीवन में संघर्ष के दौरान बनाओ अच्छा विकल्प चरण 1 छवि का शीर्षक
    4
    चलो रिश्ता स्वाभाविक रूप से समाप्त हो गया। यह समझने के लिए कि दोस्ती खत्म हो जाने पर, कुछ अलार्म घड़ियों पर ध्यान दें। उदाहरण के लिए, वार्तालाप के दौरान लंबे समय तक शर्मनाक चुप हो सकता है नियुक्ति का आयोजन तेजी से मुश्किल हो जाता है गलतफहमी अधिक बार होते हैं सभी दोस्ती हमेशा के लिए जीवित रहती हैं। चूंकि हितों और जीवन विकसित होते हैं, रिश्ते भी बदलते हैं।
  • अगर दोस्ती समाप्त होने वाली है, तो अपने आप से पूछकर खुद को मत भूलो कि आप अपने दोस्त को याद करते हैं। इसके बजाए, उसने आपको दी सुंदर चीज़ों के लिए आभारी रहें और पृष्ठ को चालू कर दिया।
  • छांटें आपका जीवन क्रमबद्ध करें चरण 6
    5
    वाक्य को भ्रमित न करें "मैं तुम्हें याद करता हूँ" साथ "मैं तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं"। पूर्व मित्र या साथी के रूप में आप जितना याद करते हैं, इसका जरूरी मतलब नहीं है कि आप रिश्ते को ठीक करना चाहते हैं। यह संभव है कि आप दोनों सोच रहे हैं कि सुंदर अनुभव एक साथ रहते हुए दुखी हैं दोहराया नहीं होगा। किसी भी मामले में, इसका यह अर्थ नहीं है कि पहले के समान रिश्ते को शुरू करना एक अच्छा विचार है।
  • विधि 2

    दूरी के क्षणों में इसे खोजें
    खरीदें सेल सेल खरीदें चरण 4
    1



    देखें कि आप कितनी बार कॉल करते हैं या संदेश भेजते हैं यदि इस मित्र या आपके साथी को अक्सर सुना जाता है, तो संभवतः आप उन्हें याद करते हैं। प्रत्येक व्यक्ति के पास संचार के विभिन्न साधन हैं, लेकिन कॉल और अक्सर संदेश एक अच्छा संकेत हैं, वास्तव में वे दूसरे व्यक्ति के हिस्से पर एक निश्चित रुचि दर्शाते हैं।
  • अपना व्यक्तिगत जीवन निजी कार्य पर रखें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    2
    उसकी आवाज की आवाज़ सुनो जब कोई आपको याद करता है, अपनी बातचीत के दौरान वह शामिल होने और अच्छी तरह से तैयार होने के लिए साबित करता है यदि आप लंबे समय के बाद अपने दोस्त को परेशान करते हैं और आप विचलित हो जाते हैं, तो संभव है कि वह आपकी याद नहीं करें।
  • स्पॉट इन साइन्स ऑफ़ ए फिडेल मिडलाइन कॉरिसिस चरण 10
    3
    जब आप असुरक्षित महसूस करते हैं तो ईमानदार रहें यदि आपका साथी दूर हो जाता है तो आपको चिंता या असुरक्षा महसूस होती है, इसके बारे में ईमानदार होना बेहतर होता है। पूछना "क्या तुम मुझे याद करते हो?" या "क्या तुम अब भी मुझसे प्यार करते हो?" यह मुश्किल से आप को व्यक्त करने की अनुमति देगा जो आप वास्तव में महसूस करते हैं। यदि आपका पार्टनर ने जवाब दिया हाँ, तो आप उन पर विश्वास नहीं कर सकते हैं, लेकिन एक नकारात्मक उत्तर के मामले में आप इससे भी बदतर महसूस करेंगे। इसके बजाय, सीधे पूछें कि आप अपने आप को आश्वस्त करने के लिए क्या जानना चाहते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "मेरे पास एक बुरे दिन था मैं आज रात विशेष रूप से अकेला और असुरक्षित महसूस करता हूं। मुझे पहले से कहीं अधिक सहायता चाहिए। क्या आप मुझे बता सकते हैं कि आप मुझसे प्यार करते हैं और मुझे आपकी याद आती है?"।
  • खरीदें सेल सेल खरीदें चरण 3
    4
    आप अपने साथ क्या साझा करें इसके बारे में ध्यान दें यदि यह व्यक्ति चित्र या लिंक साझा करता है जो उन्हें आपके बारे में सोचते हैं, तो इसका मतलब है कि आप उसके मन में हैं हालांकि एक साथ नहीं, आप इसके बारे में वैसे भी सोचते हैं।
  • उपहार स्नेह और भागीदारी दिखाने का एक और साधन है। कभी-कभी आप अपने मित्र या अपने साथी के उपहारों को पसंद नहीं कर सकते, लेकिन एक उपहार बनाना एक महत्वपूर्ण इशारा है, क्योंकि यह दर्शाता है कि आप सोचते हैं कि जब आप एक साथ नहीं होते हैं।
  • यदि आप बोरिंग सम्मेलन या कनेक्शन उड़ानों का ब्योरा बताने के लिए उत्सुक हैं, तो याद रखें कि आप शायद ऐसा करते हैं क्योंकि आप आपसे बात करना चाहते हैं महत्वहीन जानकारी साझा करने से दूरी के बावजूद एक निश्चित बांड को बनाए रखने में मदद मिलती है और आपको पता चलता है कि जब आप दूर होते हैं तो आपका मित्र या पार्टनर आपको याद दिलाता है।
  • छवि शीर्षक से बचें एक सुस्त ईसाई जीवन चरण 11
    5
    गैर-मौखिक संकेतों पर ध्यान दें यदि आप दूर हैं, तो यह समझना अधिक कठिन हो सकता है कि आपका मित्र या आपका साथी आपकी परवाह करता है क्योंकि आप उसकी शारीरिक भाषा की जांच करने में सक्षम नहीं होंगे। यदि आप एक वीडियो कॉल कर सकते हैं, तो देखें कि क्या आप अपने सिर को बग़ल में मोड़ लेते हैं या अपनी आँखें देखते हैं फोन पर बात करते वक्त, आवाज़ की एक नरम या ज़ोरदार आवाज़ अंतरंगता का संकेत है।
  • स्पॉट इन साइन्स ऑफ़ ए फिमेल मिडलाइन कॉरिसिस चरण 1
    6
    समझने के लिए कि आप अलग होने से पीड़ित हैं, तो कुछ संकेतों को पहचानना सीखें दोस्ती या प्यार का एक मजबूत बंधन एक पृथक्करण के दौरान तनाव और चिंता पैदा कर सकता है। यदि आपके मित्र या साथी के पास कोई विशेष चिंताओं या चिंताओं को दूर है, तो आप उन्हें याद कर सकते हैं।
  • चेतावनी

    • वास्तविक जीवन या ऑनलाइन में, किसी को भी ट्रैक न करें। यदि आप ऐसे विचारों को तय करते हैं जो आपको उपभोग करते हैं, तो किसी विश्वसनीय मनोवैज्ञानिक या मित्र से बात करें
    • वयस्क जुदाई के चिंता विकार को पहचानना सीखें यदि आप लगातार अपने आप से पूछते हैं कि कोई आपको याद करता है, तो आपको एक मनोवैज्ञानिक से बात करने की आवश्यकता हो सकती है। मदद के लिए आप से पूछें कि इन लक्षणों में अपने जीवन के साथ हस्तक्षेप: अत्यधिक चिंता है जब आप अपनी पसंद के लोगों, अपने प्रियजनों से पीछे छोड़ दिया जा रहा है के महान भय, जुदाई के बारे में बुरे सपने, कुछ गंभीर अपनी पसंद के लोगों के डर से हो रहा से अलग, यहां तक ​​कि जब वे निष्पक्ष किसी गंभीर खतरे को नहीं चलाते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com