पता कैसे करें कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा देती है

अपने कॉल का उत्तर देने या आप जितनी बार से पहले-हमेशा टेक्स्टिंग करने के लिए प्रतिबद्ध है जब वह आप के साथ है, और फिर आपको बताने के लिए जो आप messaggia- नियुक्तियों को रद्द करता है और हमेशा पाता बहाने inverosimili- अचानक शुरू होता है अधिक बार बाहर आने के लिए मना कर दिया बुला न करें उसके साथ "मित्र"यहां तक ​​कि piacciono- कपड़े है कि हर बार वह चला जाता है बिना हैं- उसके घर पर फोन, लेकिन आप एक नींद पार्टी जिनमें से आप भी पहले उल्लेख किया है कभी नहीं किया था के लिए गया था खोजने के अधिक आकर्षक और सेक्सी हैं पहनने के लिए शुरू होता है ...क्या वह आप पर धोखा दे रहा है?

सामग्री

कदम

कैच एक धोखा दे प्रेमिका चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
उसे पूछो। चारों ओर हरा मत करो जब एक महिला के लिए इतना उदासीनता है कि वे अगर तुम धोखा दे रहा है आप से पूछना करने के लिए मिल पता चलता है, यह शायद आप थक है और, परेशान होना इतना कि अगर आप सवाल पूछने, आप भी आप छोड़ सकते हैं नहीं चाहता है। यदि आपको संदेह है कि चीजें उसके साथ स्पष्ट नहीं हैं, तो आप स्पष्टीकरण के लिए पूछ सकते हैं, लेकिन शांति से। एक आरोप लगाने स्वर का उपयोग न करें, लेकिन आप निश्चित रूप से एक दु: खी और spaventato- स्वर रख सकते क्योंकि महिलाओं को आमतौर पर एक नरम दिल है, और अगर वह आप के साथ काफी ठंड नहीं है, तुम सच में संबंध बचाना चाहते हैं, उसके दिल पिघल जाएगा, और शायद वह आपके साथ ईमानदार होना चाहेंगे और रिश्ते का काम करने की कोशिश करेंगे।
  • कैच ए कोटिंग गर्लफ्रेंचर चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक निजी अन्वेषक किराया अगर आपके पास सीमित बजट है तो यह एक अच्छा समाधान नहीं होगा, और अगर आप उस लड़की पर पैसा नहीं देना चाहते जो आपको धोखा दे सकती है लेकिन अगर आप अपने संदेह की पुष्टि करना चाहते हैं, तो इसे करें किसी भी निजी अन्वेषक से संपर्क करें और उन्हें आप के लिए काम करने के लिए कहें। सरल।
  • कैच ए हैटिंग प्रेमिका चरण 3 नामक छवि
    3
    उसे आश्चर्य और अधिनियम में उसे पकड़ने यदि आपकी प्रेमिका आपके साथ रहती है और आमतौर पर घर पर रहती है जब आप काम पर जाते हैं या आप आसपास हैं, तो आप उसे आश्चर्यचकित करने का प्रयास कर सकते हैं और "इसे नियंत्रित"। दोपहर के भोजन के समय अचानक आओ, जब आप आमतौर पर अपने कार्यालय के पास उड़ान पर सैंडविच लेते हैं। या, यदि आप आमतौर पर दोपहर का भोजन और रात के खाने के लिए घर आते हैं, तो उसे बताएं कि इस बार आप घर नहीं आएंगे, और बदले में अचानक आओ यह उपयोगी है अगर आप वास्तव में कुछ भी गलत नहीं कर रहे हैं, और आप ऐसा बना सकते हैं जैसे आप वास्तव में यह सुखद आश्चर्य बनाना चाहते थे यदि आप काम करते हैं और आपको संदेह है कि किसी के साथ डिनर के लिए एक नियुक्ति है, तो उसे छोड़ने से पहले काम से बाहर निकलें, फूलों के साथ दिखाएं और गुप्त में रुको। अगर आप किसी के साथ रात के खाने के लिए नहीं जा रहे हैं, तो आप आश्चर्यचकित होकर उसे बाहर निकालने के लिए वहां का ढोंग कर सकते हैं महिलाओं को रोमांटिक आश्चर्यों से प्यार है, इसलिए यह क्रिया दोनों तरीकों से काम कर सकती है, दोनों को अपने बच्चों को पकड़ने के लिए और अधिक प्यार में गिरने के लिए, अगर वह आपको धोखा नहीं दे रही है



  • कैच ए हैटिंग प्रेमिका चरण 4 नामक छवि
    4
    उन जगहों पर कैमरे छिपाएं जहां आपको लगता है कि यह आपको धोखा दे सकता है हमेशा उन्हें बहुत अच्छी तरह से छिपाने के लिए याद रखना
  • कैच ए हैटिंग प्रेमिका चरण 5 नामक छवि
    5
    अपने दोस्तों के साथ स्थिति की जांच करने की कोशिश करें कभी-कभी लड़कियां रिश्तों के बारे में अपने दोस्तों पर भरोसा करती एक तरह से इसे अपने दोस्तों से प्राप्त करना है अगर उनके पास आपके लिए कमजोरी है और आप उन्हें पसंद करते हैं, तो आप भाग्यशाली हैं, क्योंकि वे आपसे बातें करने के लिए और अधिक इच्छुक होंगे। लेकिन सावधान रहें, क्योंकि वे तुम्हें झूठ बता सकते हैं यदि वे चाहते हैं कि आप दो छोड़ दें। आप अपने मित्र से भी पूछ सकते हैं कि उनमें से एक के साथ बाहर जाकर आप के लिए जांच करें।
  • कैच अ कैटिंग प्रेमिका चरण 6
    6
    एक डेटिंग साइट पर एक नकली खाता सेट करें जहां वह भी वहां मौजूद है। आज फेसबुक से एक डेटिंग साइट को सेट करने के लिए यह आसान है। आपको बस एक अलग ईमेल पते की आवश्यकता है इसके बाद बस अपनी प्रेमिका को फेसबुक पर या उस डेटिंग साइट से संपर्क करें जो कि कुछ समय तक एक साथ रहे हैं, भले ही यहां उपस्थित रहें। की तस्वीरें जोड़ने के लिए सुनिश्चित करें "स्वयं" सभी सुविधाओं को दर्शाती है जो आकर्षक पाती है: नीली आँखें, गोरा बाल, बड़ी मांसपेशियां? यदि वह आपकी उपस्थिति का जवाब देती है, तो आप उसके साथ तुलना कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • अगर आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है, तो आपको खुद से पूछना चाहिए क्यों? ज्यादातर समय लोग बिना किसी अच्छे कारण धोखा देते हैं आपके रिश्ते में कुछ गुम हो सकता है या आपके और उसके बीच कुछ हो सकता है, और आप चारों ओर देख सकते हैं याद रखें कि इसे सराहना करने के लिए दो हाथ लगते हैं।
    • कभी-कभी आपको पीछे हटना पड़ता है और खुद से पूछना पड़ता है कि आप बहुत संदिग्ध नहीं हैं। तथ्य यह है कि आपकी प्रेमिका अचानक कुछ और में लगी हो सकती है इसका जरूरी मतलब यह नहीं है कि वह आपको धोखा देती है विश्वास करते हुए कि वह आपको धोखा दे रही है, आप भी अपने भय को सच कर सकते हैं, क्योंकि जिन तनावों से आप उन्हें शामिल करते हैं, वे आपको अपने रिश्ते के बारे में अपना मन बदल सकते हैं और एक समाधान बाहर निकाल सकते हैं।
    • प्रतीक्षा में। बंद करो और चुप रहो, अपनी भावनाओं के बारे में गंभीरता से सोचें ... यदि आप निजी जांचकर्ता को काम पर रखने की सोच के बारे में इतनी संदिग्ध हैं, तो आपको पूछना चाहिए: "क्या यह व्यक्ति वास्तव में मेरे लिए करता है?" और शायद आपको रिश्ते को खत्म करने का फैसला करना चाहिए ... और फिर आगे बढ़ो, अगर आप अभी भी एक निजी जासूस किराए पर लेना चाहते हैं या अन्य तरीकों की कोशिश कर रहे हैं "इसे ध्वस्त में पकड़ो", लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके बीच का संबंध पहले से ही है "समाप्त"। यदि, और यह एक महान एसई है (क्योंकि जब वास्तव में संदेहास्पद है, तो आप शायद सही हैं ...), लेकिन यदि आप गलत हैं, तो आप कोशिश कर सकते हैं "की वसूली" क्या आप कर सकते हैं ... इसके अलावा, अगर वह वास्तव में आप से प्यार करता है, और आप उससे प्यार करता हूँ, तो संदेह उसके लिए अपने प्यार की अभिव्यक्ति है और आप सुरक्षित महसूस करते हैं, और शायद उन्हें प्रेरित करने के लिए अपने अक्षमता को दर्शाता है बनाने के लिए अपनी असमर्थता को दर्शाता है आपको सुरक्षित महसूस कराना आप उन (शायद) आपसी गलतियों पर काम कर सकते हैं, यदि आप चाहते हैं ... लेकिन, अगर आपको पहले से ही लगता है कि रिश्ते है "समाप्त" कोशिश करने से पहले "यह पता चलता है", ऐसा इसलिए है क्योंकि आप शायद यह चाहते हैं ...
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com