प्राथमिकताओं में एक लड़के को कैसे लें

बहुत से लोग मानते हैं कि प्राथमिक विद्यालय में नियुक्ति के लिए बहुत जल्दी है यदि आप किसी को वैसे भी पसंद करते हैं, और आप इस पर काम करने के लिए तैयार हैं, तो आप इस उम्र में एक लड़का पा सकते हैं।

कदम

1
मोह के लिए खोजें एक लड़के की खोज न करें क्योंकि आपके सभी दोस्तों के पास है! Infatuations एक संभावित प्रेमी के लिए देखने के लिए पहली जगह है। सब के बाद, "पकाया" यह सोचने पर आधारित है कि कोई नियुक्ति के योग्य है। और अपने प्रेमी की तरह एक सेलिब्रिटी के बारे में मत सोचो, क्योंकि आप उनमें से किसी के साथ कभी बाहर नहीं जाएंगे (इसलिए जस्टिन बीबर या किसी अन्य व्यक्ति के साथ नियुक्ति के बारे में भूल जाएं)। उन लोगों के साथ प्रयास करें जो आपके परिचित हों, जैसे आपके पड़ोसी के बच्चे या आपके सहपाठी
  • 2
    सुनिश्चित करें कि यह उपलब्ध है। यदि यह दूसरे के साथ बाहर जा रहा है, तो इसका मतलब है कि यह उपलब्ध नहीं है। वह अपने दोस्तों को बता सकता है कि यह गंभीर नहीं है, लेकिन लड़कियां अधिक संवेदनशील हैं और लगता है कि प्यार की तरह हमेशा कुछ गंभीर होता है। तो पहले अपने सबसे करीबी दोस्तों से पूछें कि क्या वह समस्याओं से बचने के लिए किसी के साथ पहले से है
  • 3
    उसके साथ दोस्त बनाओ इस व्यक्ति को अपने साथ बाहर जाने के लिए कहने से पहले उसे जानो। पता लगाएं कि वह क्या पसंद करता है, वह क्या पसंद नहीं करता, वह क्या करता है जब वह बढ़ता है, यहां तक ​​कि अपने पसंदीदा टीवी शो भी! शायद आपको पता चल जाएगा कि आपके पास कुछ समान है।
  • यदि आप एक ही कक्षा में हैं, तो एक समूह के काम को एक साथ करने के लिए खुद का प्रस्ताव लें। आसानी से करो आप पाएंगे कि ऐसी चीजें हैं जो आपको पसंद हैं या नापसंद करते हैं, और किसी समूह के साथ परिचित होने का समूह काम एक शानदार तरीका है
  • 4
    एक घटना खोजें जिससे आप दोनों जा सकें स्कूल की गेंद या हेलोवीन पार्टी जैसे विशेष घटनाएं एक नियुक्ति का सुझाव देने के लिए शानदार घटनाएं हैं। इसका मतलब यह है कि आप और वह विशेष लड़के एक परिचित संदर्भ में हैं। इसके अलावा, कुछ दोस्त ऐसे हैं जिनके लिए नियुक्ति सही नहीं है (भले ही यह उम्मीद की जाती है कि ऐसा नहीं होगा)।
  • 5



    अपने आप को सुनिश्चित करें साहस को दो हाथ से लेने से पहले, इस आदमी को आप से बाहर जाने के लिए कहें, आराम करो, अपने आप को शांत दिखाएं, जोर से और मुस्कुराहट करें। यह दिखाएगा कि जब आप इस व्यक्ति से मिलते हैं तो आप मैत्रीपूर्ण और जीवंत होते हैं। लड़के वास्तव में उन लड़कियों को पसंद नहीं करते हैं जो अपने बालों के पीछे अपना चेहरे छिपते हैं और बहुत शर्मीली हैं। इस बारे में जानें।
  • सुनिश्चित करें कि आप साफ और अच्छे हैं अगर / जब आप उससे बाहर जाने के लिए कहें तो वास्तव में, यह सुनिश्चित कर लें कि आप इसे देख रहे हैं और हर बार जब आप देख रहे हैं। आप कभी नहीं जानते कि जब आप उससे मिल सकते हैं, तो तैयार रहें।
  • यदि आप परेशान हैं, तो याद रखें कि यह सिर्फ एक लड़का है आप उस पर एक बड़ा, बड़ा क्रश हो सकता है (और संभवतः वह आराध्य है), लेकिन अगर किसी भी कारण से वह नहीं कहना चाहिए, धैर्य! आप विशेष हैं, और अन्य लोग आप के लिए भाग्यशाली होंगे।
  • एक नियुक्ति के लिए अपने आप से पूछो अपने लिए यह करने के लिए किसी मित्र से मत पूछो। यदि आप उससे पूछें तो आप उस पर बेहतर प्रभाव डाल सकते हैं। आप तय करते हैं कि क्या आप उससे पूछना चाहते हैं या चैट में, फेसबुक या कुछ चीज पर इसे व्यक्ति में करना शायद सबसे अच्छा विकल्प है, लेकिन यदि आप बहुत घबराए हुए हैं, तो आप इसे स्नैप में एक संदेश के साथ कर सकते हैं।
  • 6
    आरामदायक स्थिति बनाएं एक लड़की की सबसे बड़ी गलतियों में से एक यह है कि वह सबक के दौरान लड़के को एक नोट दे। लगभग निश्चित रूप से लड़का अपने दोस्तों को बताएगा और हम सभी जानते हैं कि लड़कों को कैसे बनाया जाता है ... वे तुम्हें इस कहानी के साथ पीड़ा देंगे! यदि आप अकेले उससे मिलते हैं, तो उसे बताएं कि आप उसे कुछ पूछना चाहते हैं और इसे, छाती! (यदि आप संकोच करते हैं, तो आप सोचेंगे कि आप बातचीत नहीं कर सकते हैं)।
  • हालांकि, अगर वह दोस्तों के साथ है, तो उससे निजी तौर पर बोलने के लिए कहें और अगर वे घबराहट शुरू करते हैं तो उनके दोस्तों की उपेक्षा करें आपको परवाह नहीं है, है ना? आप उस व्यक्ति की देखभाल करते हैं, न कि उसके दोस्तों
  • 7
    शांत रहो अगर लड़का आपको मना कर देता है, तो इसके बारे में चिंता न करें। आपको जीवन में बहुत अधिक अपशिष्ट का सामना करना पड़ेगा, इसलिए यदि वह नहीं कहता तो यह दुनिया का अंत नहीं है। उसे बताओ कि आप मित्र हो सकते हैं ज्यादातर लड़कियों में एक से अधिक मोह होते हैं, इसलिए अभी भी आशा है।
  • 8
    यदि वह हां कहते हैं, तो शांत रहें और मुस्कुराएं। लेकिन अपने आप को बहुत उदासीन मत दिखाओ: वह सोचेंगे कि किसी ने आपसे एक नियुक्ति के लिए पूछने के लिए चुनौती दी है और इससे उसे चोट पहुंचाई जाएगी - लड़कों को आप जितना लगता है उतना ही स्वयं के बारे में निश्चित नहीं हैं। यहां तक ​​कि सिर्फ एक सरल "वास्तव में? कूल! "या" बिग! "इस लड़के को लगता है कि आपको व्यक्तित्व और उपस्थिति के संदर्भ में दोनों भी अधिक रुचि और आराध्य हैं। और इससे पहले कि आप अपने दोस्तों पर चिल्लाओ, उससे पूछें कि क्या आप इसके बारे में लोगों को बता सकते हैं, तो वह उन्हें इस नए रिश्ते के बारे में बता सकता है। उसे सोचें कि वह वह है जो पैंट पहनता है, भले ही वह सत्य न हो।
  • टिप्स

    • यदि वह आपकी सुंदरता में रुचि रखता है तो उसे अकेला छोड़ दें - किसी और को अपने दिल की परवाह करता है।
    • यदि आप अस्वीकार किए जाने के बारे में थोड़ा परेशान हैं, तो उसे बताएं कि यह आपके साथ ठीक नहीं है, लेकिन उसे न करें और उसे दोषी मानने का प्रयास न करें। अभिव्यक्ति "थोड़ा" है, यूएसला! आप इस आदमी को थोड़ा पसंद करते हैं, लेकिन आप दोस्तों रह सकते हैं सुनिश्चित करें। इसके अलावा, यदि आप अभी भी थोड़ा उदास हैं, तो आप अपने दोस्तों पर भरोसा कर सकते हैं।
    • बच्चे आपके बारे में कुछ सरल इशारों के माध्यम से अनुमान लगा सकते हैं जैसे:
    • आप हर समय चुगल: यह सब इसके बारे में है!
    • आप अपने बालों को छूते हैं: अशिष्ट (कुछ लोग जैसे ... यह निर्भर करता है!)
    • आप एक फेरबदल चाल है: आलसी (रोक!)

    चेतावनी

    • अगर आप लगभग दो महीने के लिए डेटिंग कर रहे हैं, तो उससे पूछें कि क्या वह सिनेमा में जाना चाहता है। अपने सबसे अच्छे दोस्त और उस लड़के को आमंत्रित करें जिनके लिए वह एक क्रश है (आप जिस भी व्यक्ति को पसंद करते हैं उसे भी आमंत्रित करने के लिए मत भूलना!)। बाथरूम जाने के बारे में भूल जाओ और पॉपकॉर्न खरीदने के लिए उनके साथ जाएं। फिर बाथरूम जाएं और बाकी तीनों को एक साथ छोड़ दें। अपने दोस्त को बताओ कि वह लड़के को बताने के लिए कहती है कि वह ठंड महसूस करती है और वह (उम्मीद है) उसके करीब चले जाएंगे जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह संभवत: थोड़ा जलन हो जाएगा क्योंकि उसके मित्र की प्रेमिका है और वह नहीं है। जब आप पॉपकॉर्न के साथ वापस आते हैं, तो शायद वह आप को गले लगाएगा और गले लगाएगा और फिर आप रोमांटिक फिल्म की तरह एक अलग फिल्म देखने आएंगे और कौन जानता है कि क्या हो सकता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com