कैसे एक निश्चित मंडिअल आर्क है

एक स्पष्ट जबड़ा के साथ पैदा होने के नाते कई आनुवांशिक कारकों पर निर्भर करता है। हालांकि, ऐसे कई समाधान हैं जो इसे परिभाषित करने की अनुमति देते हैं। कुछ के लिए इसका मतलब यह हो सकता है कि ठोड़ी को और अधिक स्पष्ट करने के लिए कुछ पाउंड खोना - दूसरों के लिए इसका अर्थ है कुछ आहार करना और शायद अलमारी बदलना। क्या आपकी ठोड़ी का प्रोफ़ाइल प्रकृति में प्रमुख है या नहीं, कुछ भी संभव नहीं के रूप में गर्व की तलाश की संभावना को शामिल नहीं करता है।

कदम

भाग 1

जबड़ा के लिए व्यायाम करें
1
एक चेहरे का व्यायाम कार्यक्रम खरीदने पर विचार करें। यदि आप वास्तव में ठुड्डी प्रोफ़ाइल को अधिक स्पष्ट करना चाहते हैं, तो आप ऐसे वीडियो पा सकते हैं जो चेहरे की उपस्थिति में सुधार करने के लिए अभ्यास और आंदोलनों की एक श्रृंखला को सिखाना है। अधिकांश अन्य शारीरिक प्रशिक्षण कार्यक्रमों के मुकाबले, उन्हें बहुत अधिक लागत नहीं है और उनका अनुसरण करना आसान है।
  • 2
    आप मुस्कान। कुछ लोग दूसरों की तुलना में अधिक आसानी से मुस्कुरा सकते हैं, लेकिन तथ्य यह है कि इस चेहरे की अभिव्यक्ति को प्राप्त करने के लिए उपयोग किए जाने वाले आंदोलन के चेहरे की मांसपेशियों के लिए बहुत से लाभ हैं जैसा कि शरीर के बाकी हिस्सों के साथ होता है, अगर आप इसे नियमित रूप से प्रशिक्षित करते हैं, तो चेहरा अधिक सुंदर और टोन होगा इसके अलावा, मुस्कान, क्योंकि यह खुशी की और खुशी के विचार से जुड़ा हुआ है देखने के मनोवैज्ञानिक बिंदु से भारी लाभ लाता है, तो यह लोग हैं, जो आदत मुस्कुराने की जब भी वे की जरूरत महसूस की है में सुधार मूड सूचना के लिए असामान्य नहीं है।
  • 3
    अनुबंध और जबड़े आराम करो जबड़ा अधिक प्रमुख होने के लिए, आपको इसे काम करना है। इसलिए, इसे 10 सेकंड के लिए अनुबंध करने का प्रयास करें और फिर आराम करें। आपको थोड़ी बेचैनी और छोटे जलन महसूस करना चाहिए। जितनी चाहें उतनी बार इस अभ्यास को पूरा करें शुरुआत में, 10-15 पुनरावृत्तियों को करना बेहतर होगा।
  • समय के साथ, आपको ठुड्डी प्रोफ़ाइल को मजबूत करने के लिए संकुचन की संख्या में वृद्धि करनी चाहिए।
  • यह एक ऐसा व्यायाम है जिसे आप आसानी से अपने दैनिक दिनचर्या में सम्मिलित कर सकते हैं। चूंकि यह बुद्धिमान है और कई अन्य चेहरे के अभ्यासों की तरह हास्यास्पद नहीं लगता है, जब आप काम पर हों या ट्रेन पर हों
  • 4
    अपनी ठोड़ी को बढ़ाने के लिए ट्रेन अपने सिर को झुकाएं और छत पर अपनी आंखें तय करें। फिर अपने होंठों को फैलाने के लिए, जैसे कि आप कुछ ऐसे चुंबन करना चाहते हैं जो आपके सिर के ऊपर कुछ इंच है। 5 सेकंड के लिए इस स्थिति में रहें, फिर आराम करो और अपने होठों को वसूली के कुछ सेकंड दें। आप जितनी चाहें इस अभ्यास को दोहरा सकते हैं, भले ही 10 पुनरावृत्ति ठीक हो जाए। इस तरह से आप चेहरे की टोन में सुधार कर सकते हैं, क्योंकि कर्षण और दिशा आपको अलग-अलग चेहरे की मांसपेशियों को सक्रिय करने की अनुमति देती है।
  • 5
    मंदिरों की मालिश करें मंदिरों को मालाएं और माथे रगड़ कर, आप अपने चेहरे पर खून के संचलन को बढ़ावा देंगे। दो अंगुलियों के साथ-साथ मंदिरों ने छोटे परिपत्र आंदोलन बनाए। 30 सेकंड के लिए जारी रखें
  • मंदिरों में मालिश एक विधि है जो आपको आइग्रीग्रेन से लड़ने की अनुमति देती है।
  • 6
    मछली का चेहरा बनाओ गाल और जबड़े को टोन करने के लिए यह एक उत्कृष्ट अभ्यास है मुंह के अंदर गाल चूसने और मुस्कान की कोशिश करने के लिए हवा को चूसो। इस अभिव्यक्ति को कम से कम 5 सेकंड तक रखें आपको थोड़ा सा झुंझलाहट महसूस करना चाहिए और, प्रत्येक पुनरावृत्ति के अंत में, आपको थोड़ा जलन भी महसूस करना चाहिए। प्रभाव सही है, क्योंकि यह साबित करता है कि व्यायाम के दौरान मांसपेशियों में एक निश्चित तनाव आई है। शुरुआत में इसे 10 बार दोहराएं और अपनी आवश्यकताओं के मुताबिक पुनरावृत्ति को बढ़ाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।
  • मछली और अन्य इसी प्रकार के अभ्यास का चेहरा आसानी से दैनिक दिनचर्या में शामिल किया जा सकता है। हालांकि, उन्हें मत भूलना आप उन्हें शॉवर में या सो जाने से पहले हो सकते हैं
  • भाग 2

    स्वास्थ्य में रहें
    1
    पानी पी लो सिर्फ पानी की आपूर्ति से उपलब्ध कराए गए सभी लाभों को सूचीबद्ध करना संभव नहीं है। यह कहना अच्छा है कि सामान्य रूप से सामान्य स्वास्थ्य स्थितियों में सुधार करने के लिए पानी का सेवन आवश्यक है (भले ही अक्सर कम करके आंका गया हो)। वास्तव में, यह आपके वजन कम करने और दिन के दौरान अपनी ऊर्जा बढ़ाने में मदद करता है। इसके अलावा, जलयोजन चेहरे पर रक्त परिसंचरण को बढ़ावा देता है। यद्यपि इन लाभों परोक्ष रूप से मंडिक का आर्च प्रभावित होते हैं, वे भौतिक परिवर्तनों के लिए अनुमति देते हैं।
    • आप अपना वजन कम करने की जरूरत है, पानी, कई पाउंड खोने के लिए बर्दाश्त होगा के रूप में यह कैलोरी कार्बोनेटेड पेय और जंक फूड के सेवन से हुई बिना परिपूर्णता की भावना को बढ़ावा देता है।
    • इसके अलावा, यह शरीर के चयापचय में तेजी लाने के लिए दिखाया गया है।
  • 2
    कम नमक खाएं नमक, आधुनिक पोषण में सबसे अधिक उपयोग की जाने वाली सामग्री में से एक है जो त्वचा पर विनाशकारी प्रभाव पैदा करता है। खपत को सीमित करके (उदाहरण के लिए, संपूर्ण भोजन चुनकर और जंक फूड को नष्ट करने के लिए), आप कई फायदे देखेंगे पानी की अवधारण कम हो जाएगी, जिससे त्वचा की सूजन कम हो जाएगी जिससे चिन प्रोफाइल को और अधिक परिभाषित होने से रोका जा सके।
  • कई वैकल्पिक आहार सख्ती से नमक का सेवन सीमित करने के विचार पर आधारित होते हैं। अपनी जरूरतों और आपकी जीवनशैली के अनुसार लाइन में सूचित करें और आहार खोजें
  • 3
    पर्याप्त नींद जाओ निश्चित रूप से आपने सुना होगा कि आपको कम से कम 8 घंटे सोना होगा आम तौर पर लोग प्रति रात 5-6 घंटे आराम करते हैं। हालांकि, यदि आप अधिक परिभाषित जबड़े की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको स्वस्थ रहने के लिए शरीर के लिए सुझाए गए 8 घंटे की नींद का सम्मान करना होगा।
  • 4
    धूम्रपान बंद करो नमक की तरह और नींद की कमी, धूम्रपान भी त्वचा के लिए विनाशकारी परिणाम हो सकता है। यदि आप एक धूम्रपान करने वाला हैं और मेन्डिबुलर आर्च की उपस्थिति में सुधार करना चाहते हैं, तो धूम्रपान करने की आदत हटाने से कुछ भी अच्छा नहीं होगा। शुरुआत में यह मुश्किल हो जाएगा, एक महीने के बाद आप त्वचा में प्रगति देखेंगे जिससे आप प्रेरित बने रहेंगे और आपकी पसंद के बारे में उत्साहित महसूस करेंगे।
  • 5
    वह एक गम चबाने लगा। यह जबड़ा की परिभाषा में सुधार करने के लिए सबसे आसान और सबसे अधिक इस्तेमाल किया गया तरीकों में से एक है। चबाने वाली गम में आश्चर्यजनक लाभ हैं, कम से कम चेहरे की मांसपेशियों को नहीं टोन करना आपको परिणाम कुछ हफ्तों के दौरान देखना चाहिए। इसके अलावा, यह मजेदार व्यायाम है, इसलिए आप इसे करने के लिए लंबे समय तक नहीं लगेगा।
  • भाग 3

    जबड़ा पर जोर देना बाहरी स्वरूप का इलाज करना


    1
    दाढ़ी बढ़ने पर विचार करें यदि आपके पास थोड़ा स्पष्ट चिन प्रोफाइल है हम सभी परिभाषित जबड़े के साथ पैदा नहीं होते हैं इस मामले में, दाढ़ी का बढ़ना संभवतः चेहरे पर पूर्णता देने का सबसे अच्छा तरीका है।
    • इसके अलावा चेहरे के समग्र आयामों को ध्यान में रखें दाढ़ी चेहरे को हटना पड़ता है यदि आपके पास एक महत्वपूर्ण चेहरा है, तो एक लंबी दाढ़ी आपको दोनों को पुनर्जन्म करने में मदद कर सकता है। इसके विपरीत, यदि यह छोटा है, तो यह बेहतर है कि दाढ़ी कम है और अक्सर जांच की जाती है।
  • 2
    मंडीलाल कब्र पर एक दाढ़ी बढ़ो दाढ़ी ठोड़ी की उपस्थिति को काफी प्रभावित कर सकता है। एक गलती है जो लोग अक्सर यह कहते हैं कि यह गर्दन पर बहुत ऊंचा है, ठोड़ी से अधिक नहीं है। इस तरह, जबड़े कम परिभाषित और स्पष्ट लगता है। यदि आप लाइन को दाढ़ी देते हैं जहां ठोड़ी गर्दन से मिलती है, तो आप इसे सामान्य रूप से कम से कम करने की कोशिश करते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कट सही है और देखभाल के लिए।
  • यदि आपको यह नहीं पता कि यह किस हद तक बढ़ता है, तो कान से कान की ओर घुमावदार रेखा की कल्पना करने का प्रयास करें। यह जबड़े के नीचे अच्छी तरह से विस्तार करना चाहिए और चेहरे को अधिक परिपूर्णता देना चाहिए।
  • 3
    चेहरे के आकार के अनुसार शर्ट कॉलर चुनें फैशन की दुनिया में सामान्य नियम यह है कि किसी भी विकल्प को आसपास के पहलुओं पर आधारित होना चाहिए। आमतौर पर, शर्ट चेहरे के आकार से जुड़ा नहीं है, लेकिन यदि आप ठोड़ी के प्रोफाइल को उजागर करना चाहते हैं, तो चुनाव महत्वपूर्ण हो जाता है।
  • अंडाकार चेहरे का गाल पर स्थित सबसे बड़ा बिंदु है और अन्य प्रकार के चेहरे से अधिक लंबा है। इस मामले में, भाग्यशाली लग रहा है: आपके पास एक बहुमुखी चेहरा है, जो अलग शर्ट मॉडल के लिए अनुकूलित किया जा सकता है।
  • एक गोल चेहरे वाले वे कपड़े चुनना चाहिए, जो उन्हें लंबे समय तक देखने में मदद करते हैं। तंग कॉलर के साथ शर्ट इस तरह के चेहरे के लिए अधिक उपयुक्त हैं।
  • किसके चेहरे (या स्क्वेर्ड) के पास गोल चेहरे वाले लोगों की विपरीत चिंता है इसलिए, हमें थोड़ा गोलाई देना होगा विस्तृत कॉलर के साथ शर्ट इस मामले में सबसे अच्छा विकल्प हैं।
  • 4
    नियमित दाढ़ी देखभाल ले लो यद्यपि इसे स्वतंत्र रूप से बढ़ने देना सबसे अच्छी बात है, ऐसा अधिक मनोरंजक और आकर्षक दिखाई देगा, यदि आप इसे रोजाना करते हैं दूसरे शब्दों में, आपको गर्दन पर दाढ़ी की रेखा को समायोजित करना चाहिए और ऊंचा वृक्षों की जांच करना चाहिए। एक अच्छी तरह से तैयार हवा बहुत मेन्डिबुलर कट्टर की उपस्थिति में काफी सुधार करेगी।
  • 5
    अपनी त्वचा नियमित रूप से हाइड्रेट करें मुँहासे और अन्य त्वचा की खामियां एक जांभनी होने की हर आशा को मार देती हैं जो लीवरेज और शक्ति को प्रेरित करती है। यहां तक ​​कि अगर आप इन समस्याओं से ग्रस्त नहीं हैं, तो अपना चेहरा कुछ अतिरिक्त ध्यान देने की कोशिश करें नियमित रूप से हाइड्रेटेड, यह अच्छी तरह से खिलाया दिखेगा एक तेल मुक्त डिटर्जेंट का उपयोग करें और हर दो दिन अच्छी तरह से साफ करें। परिवर्तन रातोंरात नहीं होगा, लेकिन आप सप्ताह के दौरान प्रगति पर ध्यान देंगे।
  • ये युक्तियाँ महत्वपूर्ण हैं, खासकर यदि आप त्वचा की स्थिति से ग्रस्त हैं, जैसे मुँहासे
  • भाग 4

    जौबोन को और अधिक सुंदर बनाएं
    1
    एक अच्छा टॉनिक का उपयोग करें यह त्वचा को उत्पन्न होने से रोकता है और इसके परिणामस्वरूप, चेहरे (और मंडिक आर्च) को तनाव में रहने की अनुमति होगी। मृत त्वचा का कोई भी संचय अपनी प्राकृतिक ताजगी और चेहरे पर मजबूती को दूर करता है, इसलिए आपको इन पहलुओं को नियंत्रण में रखना होगा यदि आप वास्तव में परिभाषित जबड़ा चाहते हैं
    • एक कसैले टॉनिक के लिए ऑप्ट, क्योंकि यह आपको अपनी त्वचा को मजबूती रखने की अनुमति देता है।
  • 2
    कोलेजन के उत्पादन को बढ़ावा देने वाले उत्पादों का उपयोग करें कोलेजन त्वचा का एक सक्रिय घटक है जो इसे अपनी दृढ़ता बनाए रखने की अनुमति देता है। कुछ डिटर्जेंट और टॉनिक कोलेजन के उत्पादन को उत्तेजित करते हैं, इसलिए आपको इन उत्पादों की खरीद के बारे में सूचित करना चाहिए। आप कोलेजन घुसपैठ का भी सहारा ले सकते हैं, लेकिन दुष्प्रभावों पर विचार करने से एक्सट्रैमा अनुपात में अनुशंसा की जाती है।
  • 3
    श्रृंगार के साथ मेन्डिबुलर आर्च को दबाएं। सौंदर्य प्रसाधनों के उपयोग के साथ आप ठोड़ी के प्रोफाइल को बढ़ा सकते हैं। ऐसा करने के कुछ तरीके हैं यदि आप मेक-अप पहनने की आदत में नहीं हैं, तो आपको सही प्रभाव प्राप्त करने से पहले कई प्रयास करने होंगे। इसके अलावा, मेकअप योग्य देखभाल के साथ लागू किया जाना चाहिए। इस तरह, कोई भी ध्यान नहीं देगा कि आपने मेन्डिबुलर कब्र के रूप को बदलने के लिए कुछ किया है
  • अपनी गाल और ठोड़ी को एक स्वाभाविक ब्रॉन्जर के साथ बनाएं ताकि आपकी ठोड़ी पर ध्यान आकर्षित किया जा सके। यह रंग के रंग की तुलना में एक या दो टन से अधिक गहरा होना चाहिए। इसे हल्के ढंग से आगे बढ़ने के लिए लागू करें
  • जबड़े को थोड़ा सा हाइलाइट करते हैं, तो आप इसकी आकृति बढ़ेंगे। यदि आप चोपर प्रोफ़ाइल पर 5 सेमी की पट्टी का निर्माण करते हुए ब्रॉन्सर को सीधे फैलते हैं, तो आप मंड्युलर आर्क की परिभाषा में सुधार करेंगे।
  • जबड़े और गर्दन के साथ थोड़ी ब्रोन्ज़र लगाने से, आप इस कॉस्मेटिक के प्रभाव के अनुरूप होंगे। केवल एक प्रकाश परत फैलाओ आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि मेक-अप सजातीय है
  • 4
    लिपोसक्शन पर विचार करें चेहरे के किसी भी अन्य विशेषता के साथ, जो लोग शीघ्र समाधान चाहते हैं कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा ले सकते हैं। इस प्रक्रिया में पाचन तंत्र द्वारा प्रयोग किए जाने वाले अणुओं के इंजेक्शन शामिल हैं जो इलाज के लिए क्षेत्र में अतिरिक्त वसा जलाते हैं, कोलेजन के उत्पादन को उत्तेजित करते हैं। यह देखने के लिए कि क्या यह आपकी रुचि हो सकती है, अपने डॉक्टर से बात करें
  • अगर आप एक अधिक परिभाषित ठोड़ी लेना चाहते हैं, तो कॉस्मेटिक सर्जरी उपयोगी और संभावित रूप से प्रभावी है, लेकिन लागत और संभव दुष्प्रभाव, लिपोसक्शन प्रक्रिया को एक विकल्प चुनते हैं जो शायद अंतिम सुझाव नहीं है।
  • टिप्स

    • चेहरे के अन्य हिस्सों, जैसे कि नाक, गाल या माथे पर उचित ध्यान देकर, आप मेन्डिबुलर आर्च के दृश्य धारणा को बदल सकते हैं।
    • जब ठोड़ी का प्रोफ़ाइल बहुत स्पष्ट नहीं है, इसका अक्सर मतलब होता है कि बहुत अधिक शरीर में वसा होता है पूरे भोजन के आधार पर आहार का पालन करें और हर सुबह चलने वाले सुधारों को प्राप्त करने के लिए जाएं।

    चेतावनी

    • याद रखें कि, अच्छे दिखने के लिए, आपको अपनी प्राकृतिक भौतिक विशेषताओं को बढ़ाने के लिए अपनी शैली को कस्टमाइज़ करना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com