इंडी कैसे बनें

इंडी होने के नाते एक स्व-प्रतिनिधित्व पर आधारित है जो आपकी अद्वितीयता को उजागर करता है। इसका अर्थ है स्वतंत्र सोच, बाहरी आवाजों की सुनवाई के बजाय आपके आंतरिक कम्पास के आधार पर निर्णय लेना। यह जो आप पहनते हैं और बैंड जो आप सुनते हैं उससे ज्यादा है - यह इंडी एक संस्कृति और सोच का एक तरीका है। यदि आप इस उपसंस्कृति को गले लगाने के लिए चाहते हैं, तो इस लेख को पढ़ने के लिए कुछ उपयोगी टिप्स ढूंढें।

कदम

विधि 1

इंडी रवैया होने के कारण
छवि इंडी चरण 1 को रखें
1
दूसरों को क्या सोचते हैं, इसका वजन मत देना आपको कभी क्यों करना चाहिए? आपके पास सिर्फ एक ही जीवन है, ऐसा करो और अपने जीवन को उन चीजों को खुले तौर पर प्यार करने के लिए खर्च करें जो आप से प्यार करते हैं। ऐसे कपड़ों पहनें जो आप हैं, संगीत सुनें जो आपकी आत्मा को व्यक्त करता है और कभी नफरत पर कोई ध्यान नहीं देता है। वे इस तथ्य से केवल ईर्ष्या करते हैं कि वे अपने जीवन का इतना आनंद नहीं ले सकते
  • इन्डी स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    नई या भूल बातें की सराहना करते हैं यह वह एक है जिस पर इंडी वास्तव में आधारित है। यह उन चीज़ों की खुशी और प्रशंसा प्राप्त करने पर आधारित है जो अनदेखी की जाती हैं या जो वे मिलते हैं उससे अधिक ध्यान देने योग्य हैं। शौकिया संगीतकारों की तरफ से मशहूर ढंग से बनाई गई फिल्में बनाने की कोशिश करते हुए, इंडी संस्कृति मुख्य रूप से कच्ची स्थिति में हीरे को खोजने के लिए घूमती है।
  • इन्डी स्टेप 3 नामक छवि का शीर्षक
    3
    स्वतंत्र रहें इंडी फिल्म निर्देशकों और संगीतकारों की तरह आप प्रशंसा करते हैं, एक स्वायत्त तरीके से जीवन का दृष्टिकोण सुनिश्चित करें। ऐसी चीजें करें जो आपको खुश करती हैं और आदर्श से हटने के लिए डर नहींें। अपने बालों को केवल असाधारण रंगों के साथ डालें क्योंकि आप इसे करना चाहते हैं। उन दोनों के बीच बेहिचक कपड़े लाओ क्योंकि आपको पसंद है कि ज्यामिति कैसे टकरा लें। एक शौक है, जिसे दूसरों के द्वारा अजीब माना जाता है, क्योंकि आप ऐसा नहीं सोचते कि ऐसा ऐसा है
  • इन्डी स्टेप 4 नामक छवि का शीर्षक
    4
    यदि आप नहीं करना चाहते हैं, तो भी एक सामान्य संबंध रखने की आवश्यकता महसूस न करें। तुम्हें पता है, पूरी तरह से एक रह सकते हैं, भी साथ चाहें बाहर जाना (अब तुम क्या लगता है की कीमत पर) एक समय में एक से अधिक व्यक्ति में भाग लेने (है कि अन्य लोगों को देखते हैं कि वे इस बात से सहमत कल्पना करते हुए), और सुनिश्चित करें कि आप किसी भी पर अपने स्वतंत्रता को बनाए रखने कर आपके पास रिपोर्ट करें
  • इन्डी स्टेप 5 नामक इमेज का चित्र
    5
    अपने आप को व्यक्त करें अपनी राय की पूर्ति करें, अपनी उपस्थिति से अपने व्यक्तिगत व्यक्तित्व को व्यक्त करें और अपने जीवन में कार्य करें जो व्यक्त करता है कि आप कौन हैं और आप क्या मानते हैं। अगर यह आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण है कि किसी कंपनी के कर्मचारियों को काफी व्यवहार किया जाता है, तो आप ऐसे संगठन के लिए स्वयंसेवक होते हैं जो कामगारों के अधिकारों का बचाव करने के लिए प्रतिबद्ध है अगर आपको अपने देश में ऐसा कुछ नहीं लगता है, तो मतदान केंद्रों पर अपनी समस्याएं लाने के लिए विरोध और कार्य करें।
  • विधि 2

    संस्कृति तक पहुंच
    इन्डी स्टेप 6 नामक इमेज का चित्र
    1
    एक समझदार स्वाद ले लो मुख्यधारा की संस्कृति में, लोगों को केवल चीजों को पसंद करना पड़ता है क्योंकि वे सभी को पसंद करते हैं, इसलिए नहीं कि वे वास्तव में अच्छे हैं। इंडी संस्कृति में, लोग गुणवत्ता को गंभीरता से लेते हैं, और आपको भी इसे करना होगा। लोगों को स्पष्ट रूप से जो अच्छा है उसके बारे में अलग राय हो सकती है, लेकिन आपको नई चीजों पर विचार करना चाहिए कि वे वास्तव में गुणवत्ता हैं या नहीं आपकी राय में अपने जीवन में संगीत, भोजन, कपड़े और बाकी सब के लिए एक उच्च मानक बार की स्थापना (विशेषकर जेनेरिक उपभोक्ता उत्पादों के बारे में)।
  • इन्डी स्टेप 7 नाम वाली छवि इंप्रेशन
    2
    कालातीत चीजों की तलाश करें, अल्पकालिक चीज़ों के लिए नहीं। मुख्यधारा की संस्कृति वास्तव में ट्रेंडी बनती है और बहुत सी चीजें हैं जो लोकप्रिय हैं, उन्हें थोड़े समय के लिए अच्छा माना जाएगा। आप चीजों, पिछले और वर्तमान दोनों के लिए दिखना चाहिए, जिनकी अनन्त गुणवत्ता है यही कारण है कि इंडी संगीत लोक संगीत और फैशन से बहुत ज्यादा प्रभाव को ग्रहण करता है, आमतौर पर चालीसवें दशक और 70 के दशक से प्रेरणा मिलती है।
  • इमेडी स्टेप 8 नामक छवि का शीर्षक
    3
    संगीत से प्रेरित हो जाओ शब्द इंडी का अर्थ है "स्वतंत्र रिकॉर्ड कंपनी" सब के बाद हम अच्छी तरह से ज्ञात इंडी बैंड की एक सूची के साथ ऊब नहीं मिलता है, ताकि आप ascolti- वहाँ लगातार सामने कूद और आपको बताएंगे कि इस उद्देश्य को हराने के लिए सुनने के लिए नई ध्वनियों द्वारा नए समूह हैं। दृश्य के संगीत बिंदु से इंडी होने के नाते इसका मतलब है कि नए प्रोडक्शन के लिए खुला होना चाहिए।
  • कुछ शोध करो वहाँ है कि आप एक कलाकार आप की तरह के नाम लिखने के लिए और नए संगीतकारों को सुनने के लिए प्रयास करने के लिए वैयक्तिकृत अनुशंसाएं प्राप्त अनुमति देते हैं ऐसे भानुमती और Grooveshark के रूप में कई ऑनलाइन सेवाओं रहे हैं। नई चीजों की कोशिश करें और कुछ नए बैंड खोजें!
  • अपने शहर में रिकॉर्ड स्टोर पर जाएं, अगर यह अभी भी मौजूद है। घंटों के लिए अभिलेखों को देखना हमारे पूर्ववर्तियों को उनके संगीत का पता चला था और इस बारे में कहने के लिए बहुत कुछ है। यदि आप अभी भी आपके क्षेत्र में एक रिकार्ड स्टोर रखने के लिए भाग्यशाली हैं, संरक्षक बनें।


    इन्डी चरण 08 बुललेट 02 को शीर्षक वाली छवि
  • संगीत के बारे में अपने दोस्तों से बात करें जो कलाकार आप वास्तव में पसंद करते हैं उन्हें जानने का सबसे अच्छा तरीका अन्य संगीत प्रेमियों से बात करना है इंडी होने के नाते नए विचारों का आदान-प्रदान और नई चीजों को साझा करने पर आधारित है - जब आप एक समूह को ढूंढते हैं, तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें!
  • अपने आप को स्थानीय संगीत दृश्य में शामिल होने दें। कोई बात नहीं तुम कहाँ रहते हो, आपके क्षेत्र में लोग खेल रहे हैं। यह इंडी संगीत का दिल है और आपके समुदाय में शामिल होने का एक शानदार तरीका है। यदि आप खुद संगीतकार हैं, तो लोगों को नए आवाज़ बनाने के लिए ढूंढें! इस संस्कृति में भाग लेने के लिए इंडी संगीत बनाने से बेहतर कोई बेहतर तरीका नहीं है।
    इन्डी स्टेप 08 बुललेट 044 का शीर्षक चित्र
  • अपने स्वाद की लोकप्रियता के बारे में चिंता न करें या अपने आप से पूछें कि क्या वे "सुंदर इंडि" हैं सुनो तुम क्या प्यार करते हैं। कोई "आधिकारिक इंडी प्लेलिस्ट" नहीं है जो हमें बताती है कि कौन से गाने शांत हैं और कौन सा नहीं हैं।
  • इन्डी स्टेप 9 नामित इमेज का चित्र
    4
    अपने-अपने-अपने-अपने-अपने-साथ प्रयास करें इंडी होने का हिस्सा आपकी सामग्री बनाने और नए कौशल को अवशोषित करने पर आधारित है।
  • अपनी मौजूदा रुचियां और शौक को एक नए स्तर पर लाएं क्या आपको खाना पसंद है? खाना बनाना सीखो! क्या आप स्कार्फ और बुनाई से प्यार करते हैं? यह करने के लिए जानें! क्या आप अपने स्मार्टफ़ोन में मौजूद हैं? अपने लिए ऐप विकसित करने के लिए जानें! वहां से आप अपने आप से जानने के लिए जानकारी पा सकते हैं और संभावित असीमित हैं।
  • रचनात्मक होने से डरो मत। इंडी रिकार्ड कंपनियां हमेशा नए प्रकार के संगीत के लिए मशहूर रही हैं जो सीमाओं से परे जाते हैं। अपने रचनात्मक प्रयासों में भी सीमाओं से अधिक
  • इसके अलावा अपने दोस्तों को यह करने का प्रयास करें- यह स्वयं-प्रयास करें जब आप सहायता करते हैं तो आप अधिक महत्वाकांक्षी परियोजनाओं को पूरा कर सकते हैं! अपने दोस्तों के साथ साझा करने के कारण समुदाय उद्यान या स्वयंसेवक बनाएं इंडी होने के नाते भी एक साथ बातें करने का मतलब है स्थानीय क्षेत्र में काम करने के लिए शामिल होने के लिए आपके समुदाय में कई संगठन हैं।
  • इन्डी स्टेप 10 नामक छवि इंप्रेशन चरण 10
    5
    लगातार अपने आप को नई चीजों पर उजागर करें नई फिल्मों (नए निर्देशकों से!), नई किताबें (या पुरानी और विस्मृत), नए संगीत या नया रूप, आपको हमेशा नई चीजों के लिए खुला होना चाहिए। इसके अलावा दर्शन और विचारों के संबंध में इंडी संस्कृति उन चीज़ों को ढूंढने पर आधारित होती है जिनसे आप प्यार करते हैं कि लोगों ने अनदेखी की है या भुला दिए हैं, या शायद उनके पास अब तक सराहना करने का मौका नहीं है।
  • विधि 3

    इंडी ड्रेस अप करें
    छवि इंडी स्टेप 11 नामक छवि
    1
    खुद को अपनी अलमारी के साथ व्यक्त करें लगभग जैसा कि मैं एक सफेद कैनवास थे और आपकी शैली आपकी कला थी आप लोगों को क्या कहना चाहेंगे? इंडी संस्कृति आपकी व्यक्तिगत आवाज ढूंढने और बात करने पर गर्व करने पर आधारित है।
    • आपको पसंद किए जाने वाले पुराने कपड़े ढूंढें कटौती और पुराने कपड़े अक्सर समय के साथ खो रहे हैं और यह प्रचलित में उनमें से कुछ वापस लाने के लिए पूरी तरह से सार्थक है!
    • कुछ पहनने से डरो मत, जिसे आप थोड़ा पागल कर सकते हैं। होने के नाते इंडी खुद के आसपास घूमती है! अगर आपको लगता है कि एक ड्रेस आपको सूट करेगा, तो उसे मौका दें।
  • इन्डी स्टेप 12 नामक इमेज का चित्र
    2
    प्रमुख ब्रांडों और स्टोरों से दूर रहें इसके बजाय, अपने शहर में दूसरी हाथ की दुकान पर जाएं: आप पैसे बचाने के लिए, आप रीसाइक्लिंग द्वारा पृथ्वी की मदद करेंगे और आपको खजूर मिलेगा जिन्हें आप मॉल में कभी नहीं देखेंगे।
  • छवि इंडी चरण 13
    3
    अपने सामान बनाएँ ज्वेल्स, घड़ियां, टोपी, स्कार्फ: वे खुद को व्यक्त करने के सभी साधन हैं अपनी यात्रा के दौरान खजाने की खोज करें, लेकिन यह मत भूलो कि आप इसे खुद कर सकते हैं! आपके टुकड़ों को एक निश्चित निजी अर्थ होने का विचार देना चाहिए।
  • छवि इंडी स्टेप 14 नामक छवि
    4
    एक प्राकृतिक देखो के लिए ऑप्ट इंडी संस्कृति को कम से कम लुक पर ध्यान केंद्रित करना पड़ता है। मेकअप कम से कम, कपड़े सुराग बवाल बुना (बड़े और हवादार जाल पैंट) और यह सुनिश्चित करें कि अपने बालों को ठीक है, लेकिन यह धारणा है कि तुम सिर्फ बिस्तर से बाहर गिर गया है और वापस समुद्र तट के पास गया देना चाहिए।
  • टिप्स

    • विनम्र हो जाओ अपने आप को अपने आप की एक छवि बनने के लिए ठंडा न होने दें जो आपको सिर मुहैया कराता है।
    • खुद अकेले रहो
    • रीसायकल। यह पर्यावरण के लिए सस्ता और अच्छा है और इससे आपको वाकई अच्छा लगता है पुराने कपड़ों को संपादित या दे दो, उन चीजों से छोटे काम करें जो अन्यथा कचरा हो जाएंगे और अप्रयुक्त आइटमों का उपयोग करने के नए तरीकों के बारे में सोचेंगे।
    • सरल बनो! आप Craigslist या Etsy जैसे साइटों पर इंडी आइटम बेचकर बहुत सारा पैसा कमाते हैं
    • जब भी आप अपने दिल के करीब हैं उन मुद्दों के बारे में जागरूकता बढ़ाएं
    • एक इंडी व्यक्ति को एक रोल मॉडल के रूप में प्रयोग करें, लेकिन अपने आप को अपने व्यक्ति बनने की अनुमति दें! यदि आप किसी और की कॉपी हो तो आप वास्तव में इंडी नहीं हो सकते
    • उन चीजों के बारे में सोचो जो आप खरीदते हैं और कहां से आते हैं। या नहीं स्थानीय अर्थव्यवस्था या उन व्यवसायिक व्यवसायों को संचालित करने के लिए अपने पैसे खर्च करें, जिनके साथ आप सहमत होते हैं। यदि आप किसी कंपनी के व्यवसाय प्रथाओं को नहीं जानते हैं जो आपको अपने पैसे देते हैं, तो उन्हें खोजें।
    • सुनिश्चित करें कि जो भी आप कहते हैं वह इंडी कहता है लेकिन आप कहते हैं कि आप क्या चाहते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जो कपड़े आप अपने व्यक्तित्व का प्रतिनिधित्व करने में सक्षम महसूस करते हैं
    • कुछ के बारे में लिखने के लिए आपको नोट लेने की आवश्यकता होगी
    • एक कैमरा इंडीज़ बहुत सारी तस्वीरें लेती हैं
    • संगीत सुनने के लिए एक डिवाइस
    • एक खुले दिमाग और एक आकर्षक भावना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com