अगर आप प्यार में हैं तो यह कैसे पता चलेगा

कई अलग-अलग प्रकार के प्यार हैं और समझने का कोई एकमात्र तरीका नहीं है कि क्या आप सचमुच प्यार में हैं या सिर्फ महान मोह से अपहरण कर लिया है। हालांकि, यदि आप एक विशेष व्यक्ति की उपस्थिति में अपनी भावनाओं और व्यवहार पर ध्यान देते हैं, तो आप अभी भी समझ सकते हैं अगर आप वास्तव में प्यार में हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि इन चरणों का पालन करें

कदम

भाग 1

सूचना क्या आपको लगता है
आपकी प्रेमिका को चरण 4 के लिए एक लड़की से मिलने वाली छवि का शीर्षक
1
ध्यान दें कि आप अपने साथी के बिना भविष्य की कल्पना नहीं कर सकते हैं। यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आप इसे करने में सक्षम नहीं होना चाहिए। जब आप किसी नए शहर में जाने, बच्चों के होने, विदेश में एक साल बिताने, या अपने भविष्य के लक्ष्यों तक पहुंचने के बारे में सोचते हैं, तो आपको अपने साथी के साथ ये काम करने के बारे में सोचना चाहिए। यदि आप उसके बिना जीवन की कल्पना नहीं कर सकते हैं - न सिर्फ अगली गर्मी, या अगले साल - आप वास्तव में प्यार में हो सकते हैं यहां कुछ अन्य संकेत हैं कि यह सच्चा प्यार है:
  • यदि आप अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने का विचार नहीं कर सकते हैं, चाहे वह एक नई नौकरी हो या किसी नए घर में जा रहे हों, अपने प्रियजनों को अपने पक्ष के बिना।
  • अगर आपको लगता है कि आप बच्चे हैं लेकिन उन्हें किसी अन्य व्यक्ति के साथ होने की कल्पना नहीं कर सकते।
  • यदि आप अपने साथी के बिना अपने पक्ष में पुराने बढ़ते हुए कल्पना कर सकते हैं।
  • प्यार और मित्रता के बीच विभेद करने वाला चित्र शीर्षक चरण 6
    2
    ध्यान दें कि यदि आप अपने प्रियजन के बारे में सोचने के बिना कुछ घंटों से अधिक नहीं रह सकते हैं प्यार में रहने के लिए, आपको अपने प्रेमी के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है - वास्तव में, विपरीत सच है। यदि आपके पास एक स्वस्थ रिश्ते हैं, तो आप क्या कर रहे हैं इसके बारे में सोचने के बिना आपको अपने साथी से समय बिताने में सक्षम होना चाहिए। लेकिन अगर आप एक सप्ताह के पूरे सप्ताह के अंत में, या एक महीने के खराब होने का प्रबंधन करते हैं, तो बिना किसी साझे वाले अपने साथी के भी, आप इसे बहुत पसंद कर सकते हैं, लेकिन आप अभी तक प्यार करने के लिए नहीं आए हैं। यहां कुछ अन्य संकेत हैं कि यह सच्चा प्यार है:
  • यदि आप किताब पढ़ते हैं या उसके बिना कोई फिल्म देखते हैं, तो आप सोचते हैं कि वह क्या सोचती है
  • यदि आप उसके बिना कपड़े पर कोशिश कर रहे हैं, तो आपको आश्चर्य है कि क्या उन्हें पसंद है।
  • यदि आप अपने साथी को फोन करते हैं या लिखते हैं, क्योंकि आप नमस्कार करना चाहते हैं या उसकी आवाज सुनना चाहते हैं, तो आप प्यार में हो सकते हैं।
  • इकलौते शीर्षक वाला एक गाइ यू लाइक हिला चरण 7 बुलेट 1
    3
    ध्यान दें कि यदि आप वास्तव में अपने साथी की राय मानते हैं क्या तुम सच में प्यार में कर रहे हैं, आपको नहीं लगता कि एक आदर्श वस्तु के रूप में अपने साथी पूजा की लेकिन एक इंसान जो रहता है और रोचक परिदृश्य और अद्वितीय राय के साथ साँस लेता है के रूप में। क्या तुम सच में प्यार में हैं, तो आप अपने साथी की राय को काफी मूल्य देने के लिए और में रुचि रखते आप क्या सोचते हैं हो सकता है, यह अपने कैरियर में अगले कदम के लिए या अपने देश में राजनीतिक स्थिति है। यहां तक ​​कि अगर आपको अपने बारे में सब कुछ के बारे में सोचने के लिए वज़न देना नहीं है, तो आपके लिए आपके साथी के विचारों का मूल्य बहुत अधिक नहीं है, तो आप अभी तक प्यार में नहीं होंगे। यहां कुछ अन्य संकेत हैं कि यह सच्चा प्यार है:
  • यदि आप एक महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए अपने साथी के विचार पर विचार करते हैं
  • यदि आप अपने आप को एक मुश्किल सामाजिक स्थिति में देखते हैं और अपने साथी की राय को ध्यान में रखते हैं तो आपको क्या करना चाहिए।
  • यदि आप रुचि रखते हैं तो समाचार, राजनीति, कला या किसी अन्य विषय में आपके पार्टनर क्या सोचते हैं, आपके लिए महत्वपूर्ण है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह व्यक्ति वाकई प्यार करता है आप चरण 15
    4
    ध्यान दें कि यदि आपका पार्टनर आपको एक बेहतर व्यक्ति बनना चाहता है यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आपको चीजों की स्थिति में पूरी तरह से सहज महसूस नहीं करना चाहिए, भले ही आप अपने साथी से बहुत खुश हैं। यहां तक ​​कि अगर एक रिश्ते में खुश रहना बहुत महत्वपूर्ण है, तो अपने साथी के साथ होने से आपको सफलता के लिए अपना जीवन लेना चाहिए और आप बनने वाले सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति बनना चाहिए। यहां कुछ अन्य संकेत हैं कि यह सच्चा प्यार है:
  • यदि आप अधिक पढ़ना चाहते हैं, तो अधिक जानें, अधिक चिंता करें और न केवल अपने साथी को खुश करने के लिए और अधिक पूर्ण व्यक्ति बनें, बल्कि इसलिए कि वह आपको सकारात्मक तरीके से अपना जीवन बदलने के लिए प्रेरित करती है।
  • यदि आप अपनी गलतियों पर काम करना चाहते हैं और अपने व्यक्तित्व को सुधारना चाहते हैं
  • छवि शीर्षक से एक लड़की अगर आप`re Shy and Don`t Know What to Say Step 3
    5
    ध्यान दें कि जब आप अपने साथी के साथ होते हैं, तो आप बेहतर व्यक्ति की तरह महसूस करते हैं। यदि आप प्यार में हैं, तो जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं वह आपको सबसे अच्छा बाहर ले जाना चाहिए। आखिरकार, यदि आप प्रेम में हैं, तो आपको अपने जीवन के बाकी हिस्सों के साथ अपने साथी के साथ रहना है, ताकि व्यक्ति को आपको पूर्ण महसूस कराना चाहिए। अगर आपको लगता है कि आप कभी भी एक सौ प्रतिशत स्वयं नहीं बना सकते हैं, या जब आप उस व्यक्ति के साथ होते हैं, जिसे आप पसंद करते हैं तो आप कुछ हद तक नहीं जीते हैं, आप शायद प्यार में न हों। यहां कुछ अन्य संकेत हैं कि यह सच्चा प्यार है:
  • यदि आप अपने साथी के साथ हैं, तो आप अधिक सुंदर महसूस करते हैं, भले ही आपके पास अनौपचारिक नज़र आए हों
  • अगर आप अपने साथी के साथ कुछ चीज़ों के बारे में बात करते हैं तो आपको अधिक बुद्धिमान और शानदार लग रहा है
  • यदि आप अपने साथी के साथ और अधिक आत्मविश्वास महसूस करते हैं, और जब आप कुछ कहते हैं तो आप बेवकूफ दिखने से डरते नहीं हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह व्यक्ति वाकई प्यार करता है आप चरण 6
    6
    नोट करें कि आप अपने साथी की गलतियों को जानते हैं और आप उन्हें स्वीकार कर सकते हैं। यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आप अपने साथी को अपनी खामियों के साथ एक असली इंसान के रूप में देखने में सक्षम होना चाहिए - एक देवी की तरह नहीं। यदि आप यह सोचने पर जोर देते हैं कि आपका प्यार एकदम सही है, तो आपको समस्या हो सकती है आप स्वीकार अपने साथी एक सा `स्वार्थी हो या सुनने के लिए बहुत अच्छा नहीं है सकते हैं कि कोई आपत्ति नहीं है, तो आप रिश्ते की एक और अधिक यथार्थवादी दृष्टिकोण है और यह अधिक संभावना है कि आपके प्यार असली है।
  • अपने साथी की गलतियों के बारे में जागरूक होने का मतलब यह नहीं है कि अगर आपको सही काम करना है तो उन्हें हल करने में मदद नहीं करनी चाहिए।
  • यदि आप दो या तीन चीज़ों के बारे में नहीं सोच सकते हैं जो आपके साथी को अपूर्ण बनाते हैं, तो इसका मतलब है कि आप उसे वास्तव में उस व्यक्ति के रूप में नहीं देखते हैं जो वह है।
  • यदि आप और आपके साथी एक-दूसरे के दोषों पर हँसने के लिए रिश्ते में पर्याप्त आराम से हैं, तो आप शायद प्यार में हैं।
  • भाग 2

    ध्यान दें कि तुम क्या करते हो
    आप के साथ प्यार में एक महिला पतन में शीर्षक छवि 14 कदम
    1
    ध्यान दें कि यदि आप खुशी के साथ अपने साथी की मदद करते हैं प्रेम का मतलब है देना और प्राप्त करना यदि आप प्रेम में हैं, तो प्राप्त करने में जितना ज्यादा देना चाहिए आपको आनंद लेना चाहिए। जब आप अपने प्रियजन के लिए दोपहर का भोजन तैयार करते हैं तो आपको प्रसन्न होना चाहिए, जब उसे अपने पास पास दें या यदि उसे कपड़े धोने पर लेना पड़ता है यदि उसे मुश्किल सप्ताह मिला है यहां तक ​​कि अगर आप का शोषण नहीं किया जाना चाहिए, तो आपको आनंद लेने में सक्षम होना चाहिए जब आप अपने साथी की मदद करते हैं और इसके बदले में सहायता के लिए तैयार रहें। यहां कुछ अन्य संकेत हैं कि यह सच्चा प्यार है:
    • यदि आप अपने साथी को कॉफी लेना पसंद करते हैं या अपने प्यारे पेस्ट्री से मिठाई के साथ उसे आश्चर्य नहीं करते हैं कि आप अपने कीमती समय बर्बाद कर रहे हैं।
    • यदि आप अपने साथी को कुछ करना सीखना पसंद करते हैं, चाहे वह सही हैमबर्गर हो या जटिल गणित की समस्या को हल करें।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह व्यक्ति वाकई प्यार करता है आप चरण 16
    2
    ध्यान दें कि आपका साथी आपको हँसता है। प्यार हमेशा गंभीर नहीं होना चाहिए बेशक, आप अपने प्रेमी की आंखों में घंटों का खर्च कर सकते हैं, लेकिन यह उबाऊ हो सकता है। यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आपको उस व्यक्ति के साथ मजाक और हँसने में सक्षम होना चाहिए, जो आपको पसंद है और उसकी हास्य की भावना की सराहना करते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको रिश्ते काम करने के लिए एक हास्य अभिनेता बनने की ज़रूरत नहीं है, तो हंसना हमेशा मदद करता है यह हँसी दिखाएगा कि आप उस बिंदु पर सहज (और खुश) हैं जहां आप प्यार में पड़ सकते हैं
  • यदि आपका साथी आपको काला मनोदशा के दौरान भी हँसा सकता है, तो आप प्यार में हो सकते हैं
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक महिला पतन में प्यार तुम्हारे साथ 9
    3
    ध्यान दें कि अगर आप अपने साथी के साथ छोटी बातें कर रहे हैं सच्चा प्यार एक प्रकरण की तरह नहीं है बैचलर - यदि आप अपने साथी के साथ एक हेलीकाप्टर की सवारी करते हैं या एक दाख की बारी में एक रोमांटिक पिकनिक अविश्वसनीय रूप से रोमांटिक अनुभव, सच्चे प्यार का मतलब है अपने प्रियजन के साथ हर दिन के जीवन में मनोरंजन को खोजने के लिए, एक ऐसा करने में सक्षम किया जा रहा है हो सकता है बनाने के भले ही एक स्थानीय बार में बीयर या दो या बिल्ली कूड़ेदान खरीदने के लिए और वापस रास्ते पर एक आइसक्रीम पाने के लिए बंद करो। यहां कुछ ऐसे संकेत दिए गए हैं जो आप अपने प्यारे के साथ बिताने के लिए हर वक्त सराहना करते हैं:
  • यदि आप अपने पसंदीदा टीवी शो देखने के लिए अपने साथी के साथ सोफे पर बैठना पसंद करते हैं
  • यदि आप अपने साथी के साथ एक आइसक्रीम प्राप्त करने के लिए बाहर जाना पसंद करते हैं, तो आप एक महंगी चार-कोर्स रात का भोजन करने के लिए जाते हैं।
  • यदि आप अपने साथी के साथ घर पर रहना पसंद करते हैं जैसे आप असाधारण नियुक्तियों के लिए बाहर जाते हैं
  • छवि का शीर्षक है एक स्वस्थ रिश्ता 15 कदम
    4



    ध्यान दें कि यदि आप कठिन समय पर काबू पाने में कामयाब रहे प्यार नहीं सभी गुलाब, हालांकि, बुरा है अगर आप प्यार में वास्तव में कर रहे हैं, खूबसूरत दिन दूर पल्ला झुकना चाहिए, और आप एक निम्नलिखित गैर आदर्श स्थितियों के दौरान रिपोर्ट में रहने कोई समस्या नहीं, उदाहरण के लिए होना चाहिए एक प्रियजन की बर्खास्तगी या मृत्यु मुश्किल हालात आपके रिश्तों की ताकत का परीक्षण कर सकते हैं और अगर आपने कभी अपने साथी के साथ महत्वपूर्ण बाधाओं का सामना नहीं किया है, तो आपके पास यह पता लगाने के लिए पर्याप्त जानकारी नहीं है कि आप प्यार में हैं
  • यदि आप संबंध में एक प्रमुख समस्या पर काबू पाने में कामयाब रहे, उदाहरण के लिए, यह काम भले ही उनमें से एक एक लाख प्रतिबद्धताओं था या जीवन में एक प्रमुख निराशा का सामना करना पड़ा, अपने रिश्ते मजबूत हो जाना चाहिए करने में सक्षम हो।
  • यदि आप किसी किसी एक की मृत्यु के बाद शक्ति नहीं खो पाई है, तो आप प्यार में होने की अधिक संभावना रखते हैं।
  • इमेज का शीर्षक है खुश रहो स्वयं हो रहा है चरण 5
    5
    ध्यान दें कि आप अपने साथी के लिए अपने आराम क्षेत्र को छोड़ने के लिए तैयार हैं। यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आपको अपने प्रेमी के लिए नई और अप्रत्याशित चीजों की कोशिश करना चाहिए, भले ही वे आपको डरा दें या असुविधाजनक न करें। इसका मतलब यह नहीं है कि आप गर्म अंगारों पर चलना या आदेश एक तुमसे प्यार जीतने के लिए आप को शर्मिंदा करना चाहिए, लेकिन इसका मतलब है कि आप ग्वाटेमाला में अपनी कंपनी में अपने रिश्तेदारों से मुलाकात या उसके यदि साथ एक भ्रमण में शामिल होने के लिए एक लंबे यात्रा करने के लिए तैयार होना चाहिए लंबी पैदल यात्रा उसका जुनून है
  • यदि आप कुछ करने के लिए तैयार हैं जो आपने कभी नहीं सोचा था कि आप ऐसा कर सकते हैं, जैसे एक नई भाषा सीखना या तैरना सीखना, क्योंकि उस व्यक्ति के लिए महत्वपूर्ण है जिसे आप प्यार करते हैं, आप शायद प्यार में हैं
  • यदि आप समझते हैं कि जब आप अपने साथी के साथ या बिना सहज महसूस कर रहे हैं, तो आप असहज नहीं हैं, तो आप प्यार में हो सकते हैं।
  • आप एक लड़की से पल इन लव इन स्टाइल 30 का शीर्षक चित्र
    6
    ध्यान दें कि आप अपने साथी के साथ समझौता करने के लिए तैयार हैं यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि आप हमेशा जो भी चाहते हैं वह नहीं कर सकते हैं। यदि आपका पार्टनर हमेशा आपके अनुरोधों को देता है क्योंकि आप जिद्दी हैं, तो आप वास्तव में प्यार नहीं कर रहे हैं प्रेम में होने के नाते आप कुछ मामलों में क्या चाहते हैं इसका मतलब है, और अपने साथी को जो कुछ आप दूसरों में चाहते हैं, या बेहतर अभी तक, एक समाधान खोजने के लिए जो आपको दोनों खुश करता है
  • यदि आप प्यार में हैं, तो आपको अपने साथी के साथ समझौता करने में सक्षम नहीं होना चाहिए, लेकिन आपको यह सोचने के बजाय कि आप जो चाहें प्राप्त नहीं कर पाए, एक साथ निर्णय लेने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।
  • यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आपको दोनों को समझौता करने में सक्षम होना चाहिए, और आपको हमेशा हारना नहीं होगा
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक महिला पतन में आप के साथ प्यार चरण 12
    7
    ध्यान दें कि आप अपने व्यक्तित्व को बनाए रख सकते हैं यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आपको अपने साथी के क्लोन में बदलना नहीं चाहिए, अपने सभी हितों और शौक की नकल करना और रिश्तों को शुरू करने से पहले आपको खुश करने वाली सभी चीजों को छोड़ देना चाहिए। इसके बजाय, आप अपने आप को अपने आप को समझने में सक्षम होना चाहिए जैसा कि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उसके साथ बड़े होते हैं। यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आपको निम्न कार्य करने में सक्षम होना चाहिए:
  • आपको अपने साथी के बिना अपने दोस्तों के साथ सहज महसूस करना चाहिए, और उसे भी ऐसा करना चाहिए।
  • योग या फुटबॉल जैसी आपकी रूचियों को रखने में आपको कोई समस्या नहीं होनी चाहिए, भले ही आपका पार्टनर उन्हें साझा न करें।
  • हमेशा अपने साथी के साथ रहने के बजाय अकेले कुछ समय बिताने में सक्षम होने के लिए आपको खुश होना चाहिए।
  • भाग 3

    सूचना क्या आप कहते हैं
    इमेज शीर्षक से एक गाइ आप लव लव 8
    1
    ध्यान दें कि यदि आप अपने साथी के सामने वास्तव में क्या सोचते हैं, तो आप बता सकते हैं। अगर आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आप अपने प्रेमी से बात करते समय वापस नहीं रहना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उन सभी चीजों को बताना चाहिए जो आपको परेशान करते हैं या आपको डांटते हैं क्योंकि आप अधिक ईमानदार लगते हैं, लेकिन इसका मतलब है कि आपको उस बात के बारे में सोचना चाहिए जो आपको परेशान करता है, या अपनी वास्तविक भावनाओं को साझा करने के लिए लगता है कि इसके लायक नहीं है क्योंकि आपका साथी ऊब सकता है, नाराज हो सकता है या सुनना नहीं चाहता।
    • यदि आप अपने साथी को बता सकते हैं कि आप किसी चीज के बारे में सोचते हैं कि आप अपरिपक्व या बेवकूफ दिखने के बारे में चिंतित हैं, तो आप प्यार में हो सकते हैं।
    • यदि आपको कोई मजाक बनाने में कोई समस्या नहीं है, तो चाहे कितना मूर्खतापूर्ण हो, आप और आपके साथी एक तरंग दैर्ध्य पर हैं
  • छवि का शीर्षक है एक स्वस्थ रिश्ते का चरण 5
    2
    ध्यान दें कि जब आप अपने साथी के बारे में बात करते हैं, घंटों के लिए भी खुश होते हैं यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आप और आपके प्रियजनों को हमेशा जीवन के अर्थ या आपके संबंधों की स्थिति के बारे में बात नहीं करनी होगी। प्यार छोटी चीज़ों में पाया जाता है, और आपकी अधिकांश बातचीत युग या उच्चतम स्तर की नहीं होगी, और यह सामान्य है।
  • यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आपको अपने साथी के साथ ब्रेकिंग बग के नवीनतम एपिसोड पर टिप्पणी करने में खुशी होगी या फुटबॉल खेल के दौरान प्लस और माइनस के बारे में बात करें और गहरा बातचीत की आवश्यकता महसूस न करें।
  • अगर आपने हर समय हँसते हुए अपने साथी के साथ कॉल पूरी कर ली है और आपको आश्चर्य है "हमने किस बारे में बात की?" आप प्यार में हो सकता है
  • एक निराश प्रेमी चरण 4 सहायता शीर्षक वाला चित्र
    3
    ध्यान दें कि यदि आप अपने प्रियजनों को अपनी कमजोरियों को दिखाने से डरते नहीं हैं यदि आप सचमुच प्यार में हैं, तो आपको अपने साथी को अपने सच्चे आत्म दिखाने के बिंदु पर आसानी महसूस करना चाहिए, भले ही इसका मतलब है कि आपकी गलतियों को उजागर करना है। यदि आप जो भी कहते हैं, अपने साथी को जीतने के उद्देश्य से है, तो आप प्यार में पर्याप्त रूप से महसूस नहीं करते हैं।
  • यदि आप खोलने और अपनी गलतियों या अतीत से पछतावाओं के बारे में बात करने के लिए तैयार हैं, तो आप शायद प्यार में हैं
  • आपको उस व्यक्ति को बताने की ज़रूरत नहीं है जिसे आप सभी चीजों से प्यार करते हैं जो आपको पीड़ित करते हैं, लेकिन आपको उन्हें बताने के बाद बेहतर महसूस करना चाहिए। यदि आप प्रेम में हैं, तो आप दूसरे व्यक्ति को पूरी तरह से स्वीकार कर लेंगे, उसके सभी दोषों के साथ।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक महिला पतन में प्यार तुम्हारे साथ चरण 2
    4
    ध्यान दें कि यदि आपको हमेशा अपने साथी के लिए नई तारीफ मिलती है अगर आप वास्तव में प्यार करते हैं, जब आप अपने साथी को बधाई देने की आवश्यकता महसूस करते हैं, तो आपको हमेशा कुछ नया होना चाहिए यदि आप सभी के बारे में सोच सकते हैं, "तुम इतनी सेक्सी हो" या "आप बहुत मज़ेदार हैं", आपको यह समझने के लिए गहराई तक जाना होगा कि आप उस व्यक्ति से किससे प्यार करते हैं जिनके संबंध में आपका संबंध है आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उसका सर्वश्रेष्ठ पक्ष प्रशंसा करने में सक्षम होना चाहिए - आंतरिक और बाहरी
  • यदि आप हमेशा अपने साथी के असीम गुणों से सुखद आश्चर्यचकित होते हैं, तो आप प्यार में हो सकते हैं
  • यदि आप अक्सर अपने साथी को उन चीज़ों को बताते हैं जिनसे आप उससे प्यार करते हैं - और आप वास्तव में सोचते हैं - आप प्यार में हो सकते हैं
  • छवि एक अच्छा प्रेमी चरण 11 शीर्षक
    5
    यदि आप प्रेम में हैं, तो आप अपने साथी की आंतरिक सुंदरता के साथ-साथ बाहरी एक के लिए भी देखेंगे।
  • टिप्स

    • अगर केवल उसकी दृष्टि आपको मुस्कुरा देती है और आपको उत्साहित करती है, तो आप शायद प्यार में हैं। खासकर यदि अकेले सोचा भी आपको खुश महसूस करता है
    • अगर आप जागते ही जागते हैं और सोने से पहले, आप शायद प्यार में हैं
    • जब आप एक प्रेम गीत सुनते हैं और अपने साथी के बारे में सोचते हैं, तो आप प्यार में हो सकते हैं।
    • यदि आप प्यार करते हैं, तो आप अपने दिल में एक स्ट्रोक महसूस कर सकते हैं और जब आप उस व्यक्ति को देख लेते हैं जिसे आप पसंद करते हैं तो आपकी हृदय की दर बढ़ सकती है।
    • यदि आप किसी व्यक्ति को पसंद करते हैं, तो आप लाल हो जाएंगे और आप उसकी उपस्थिति में शर्मिंदा महसूस करेंगे। अगर आप उससे प्यार करते हैं, तो आप चिंता करेंगे कि आप कैसे दिखते हैं, लेकिन आप आसानी से महसूस करेंगे
    • आपका दिल बहुत मुश्किल से हरा सकता है, आप लाल हो सकते हैं, उत्साहित और घबराहट महसूस कर सकते हैं
    • जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं वह आपको खुश या अधिक उत्साहित महसूस कर सकता है, लेकिन सब से ऊपर वह आपको बेहतर व्यक्ति बनने के लिए प्रेरित करेगा।
    • जब आप प्यार करते हैं, तो हमेशा अपने साथी की तलाश करें
    • यदि आप इस लेख के पूरे पढ़ने के लिए एक व्यक्ति के बारे में सोचा हैं, तो आप शायद उससे प्यार करते हैं
    • प्यार करने के लिए जल्दी मत करो! आपके लिए सही व्यक्ति ढूंढें अपने आप को मजबूर मत करो "प्यार" किसी को सिर्फ इसलिए कि यह लोकप्रिय है या क्योंकि आपको लगता है कि आपको यह करना चाहिए।

    चेतावनी

    • बहुत से लोग प्रेम के साथ मोह को भ्रमित करते हैं टिप्स पढ़ें
    • क्या आपको लगता है प्यार है, वास्तव में मोह या यौन इच्छा हो सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com