कैसे खराब हास्य के होने का बंद करो

क्या आपने कभी सोचा है कि अन्य लोग आपके हंसमुख, उत्साही और मज़ेदार हैं? क्या आप अपने जीवन को इतनी गंभीरता से बंद करना चाहते हैं और आपकी समस्याओं पर रोना चाहते हैं? फिर निम्नलिखित चरणों को पढ़ें, यह लेख आपके लिए एकदम सही है!

कदम

छवि का शीर्षक
1
अपनी समस्याओं के बारे में सोचना बंद करो यहां तक ​​कि अगर बुरी यादों और पछतावाओं से बचने के लिए बहुत मुश्किल है, तो भी आपको अभी भी प्रयास करना होगा खुश घटनाओं के रूप में इन घटनाओं के बारे में सोचो हर्षित लोगों के साथ मजेदार गतिविधियों को करने की कोशिश करें और नकारात्मक चीजों के बारे में मत सोचो।
  • रुकने के मूड स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपने आइपॉड या एमपी 3 प्लेयर के साथ खुद को बंद करना बंद करो और खुद को छिपा दें यदि आप खुश रहना चाहते हैं, तो अपने कमरे में अपने आप को लॉक न करें या एक कोने में उदास संगीत सुनें, जो आपको अपने जीवन के खराब प्रदर्शन के लिए रोता है। यह सब बिल्कुल उपयोगी नहीं है, वास्तव में संगीत को सुनने के बिना पूरे दिन खर्च करें इसके बजाए, दोस्तों के साथ बाहर जाएं और अपने सामाजिक जीवन पर काम करें, इससे आपको भविष्य में मदद मिलेगी। यदि आप स्वयं के हैं नहीं क्या आप संगीत को छोड़ सकते हैं, केवल एक कान में हेडसेट डालते हैं, फिर भी जीवन के अच्छे क्षणों की सराहना करते हैं - जिस पर आप अस्थायी रूप से अतिक्रमण कर रहे हैं - और वर्तमान में रहने के लिए। खुश और सकारात्मक संगीत सुनना याद रखें!
  • रुकने के मूड के चरण 3
    3



    याद रखें कि सकारात्मक अस्तित्व केवल एक ही है रवैया. यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि दुनिया का अंत आ चुका है और आपका जीवन पूरी तरह बर्बाद हो गया है, तो ऐसा नहीं है। यह केवल आपकी नकारात्मक सोच की गलती है! यदि आप एक विचारशील प्रकार हैं, तो अपनी चिंताओं के कारण गंभीरता से सोचें। अंदर देखो और अपने बुरे मूड के कारण की खोज करें सुबह में, ऐसा कुछ करें जो आपको जीवन की सराहना करता है - उदाहरण के लिए, सूर्योदय को देखें, झील के निकट सुबह में जॉगिंग करें, आदि। केवल सकारात्मक चीजों पर विचार करें और न दें कभी आपके जीवन के लिए दी
  • इमेज शीर्षक से स्टूइंग मूडी स्टेप 4
    4
    ऐसी गतिविधियां जो आपको खुश करती हैं, सकारात्मक विचारों पर ध्यान केंद्रित करें और खुश लोगों के साथ जाएं। आम तौर पर, खुशी संक्रामक होती है - यदि आप एक खुश व्यक्ति के साथ हैं, तो यह अधिक संभावना है कि आप हो। यदि आपका मन आपकी समस्याओं के बारे में सोचता रहता है, तो अपना दिन भरें। पुस्तकालय पर जाएं और बहुत सी किताबें, व्यायाम करें और जिम पर जाएं, एक नया शौक शुरू करें ... जो आपको बहुत थका हुआ बनाता है! फिलहाल आप व्यस्त हैं, आप पूरी तरह से अपने कारोबार में डूबे हुए होंगे और आपकी चिंताएं एक तरफ रखेंगे। खुश महसूस करने के लिए, बेवकूफ बातें करते हैं जो आपको अपने आप पर हंसने की अनुमति देती हैं। आराम करो और हँसने की कोशिश मत करो, लेकिन साधारण से काम करने के लिए अकेले समय लें। यदि आप चाहें, तो उसके कॉन्सर्ट में एक गायक बनने का बहाना, अपने कमरे को एक क्षेत्र में बदल दें! गाओ, नृत्य, खेल और इतने पर। हँसो, मुस्कुराहट, झब्बे, इश्कबाज: कुछ भी ऐसा करने का प्रयास करें जो आपको दो में झुकता है और हँसी के साथ रोता है।
  • टिप्स

    • वर्तमान में रहते हैं! कई पिछली यादें मत लें और भविष्य में बहुत ज्यादा योजना न करें। हमेशा याद रखें: अतीत वर्तमान का आधार है और भविष्य वर्तमान पर निर्भर करता है। हर कदम, आज की हर क्रिया समझ में आता है, इसलिए अच्छी तरह से कार्य करें।
    • हमेशा याद रखें कि यह एक प्रश्न है रवैया और मानसिकता और यह कि वर्तमान स्थिति नहीं यह करने के लिए मिला है। कोई भी आपको ऐसी स्थिति में कभी नहीं लगाएगा, जिससे आप बच नहीं सकते, जैसा कि आप इस पल के बारे में अलग सोचते हैं। ऐसी गतिविधियां न करें जो आपको याद दिलाने के लिए कि आप कितने उदास, दुखी, दोषी या खेद व्यक्त करते हैं सुनिश्चित करें कि कुछ नहीं आप इसे नीचे ले जाओ
    • एक क्षण के लिए बंद करो जीवन की सराहना करने के लिए कुछ भी न दें, इसलिए इसे याद रखना याद रखें।
    • किसी को ढूँढें जो आप मदद कर सकते हैं चाहे वह एक पड़ोसी, एक मित्र हो, या किसी अजनबी को मुस्कुराएं। यह देने के लिए प्राप्त करने के लिए प्राप्त करने के लिए अधिक फायदेमंद है

    चेतावनी

    • खुशी को मजबूर न करें याद रखें इसे भीतर से आना चाहिए जब आप नहीं हैं, तो खुश होने का नाटक करने का क्या मतलब है? आप अभी भी महसूस करेंगे अधिक पहले के रूप में भ्रमित
    • सुनिश्चित करें कि आपकी खुशी वास्तविक है अगर आप बस दूसरों को खुश करने का ढोंग करते हैं, या अपने आप को, तो आप खुद को कुछ सच नहीं समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • खुश, प्यार और सहायक दोस्त
    • अपना समय भरने के लिए अच्छी गतिविधियों
    • सकारात्मक और उत्साही गीत
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com