कैसे लोगों को खुश करने के लिए

हम हर किसी को खुश नहीं कर सकते हैं, लेकिन कभी-कभी हमारे सामाजिक या व्यावसायिक जीवन की खातिर सुखद बनना महत्वपूर्ण है। और यह संभव है। आप में जुजित्सू मास्टर के साथ ट्यून करें और हर किसी के लिए सुखद होना सीखें या लगभग दूसरों की प्रशंसा होने के नाते मुश्किल नहीं है: सबसे पहले, उनके जीवन और रुचियों में एक निश्चित रुचि दिखाने के लिए पर्याप्त है

कदम

विधि 1

एक सुखद शरीर भाषा की खेती करें
छवि शीर्षक लोगों को आप की तरह पसंद करें चरण 1
1
मुस्कान. दूसरों को खुश करने का सबसे आसान तरीका यह है कि वास्तव में मुस्कुराहट करना हर कोई मजाक और खुश लोगों के साथ खुद को घेरना चाहता है, क्योंकि यह रवैया संक्रामक है: सही व्यक्ति की उपस्थिति अच्छा महसूस करने के लिए पर्याप्त है। मुस्कुराहट पहले संकेतक (और सबसे स्पष्ट) यह दिखाने के लिए है कि आप खुशी के साथ जाने वाले व्यक्ति हैं। मुस्कान और आप सभी को जीतेंगे।
  • याद रखें: यदि आप एक धूप में व्यवहार करते हैं, तो आप शायद आप भी खुश महसूस करेंगे. ज़ोरदार मुस्कुराओ मत, दूसरों को नोटिस होगा, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि कभी-कभी मुस्कुराहट का नाटक करने से आप खुद को एक समय में आश्वस्त करने के लिए अपना मन छल ले सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाले लोगों को आप की तरह दो कदम उठाना
    2
    आंखों में दूसरों को देखो, लेकिन अतिशयोक्ति के बिना सिद्धांत में, यह सुझाव आपको स्वाभाविक रूप से आपके पास आना चाहिए। किसी व्यक्ति को उस पर ध्यान देने के लिए आई संपर्क संपर्क का सबसे तात्कालिक रूप है। जब आप टीवी के सामने होते हैं, तो आप स्क्रीन को देखते हैं, है ना? तो, जब आप किसी से बात करते हैं, तो आपको ऐसा नहीं करना चाहिए?
  • असामान्य नज़र से संपर्क को असभ्य माना जा सकता है। तुम क्या देख रहे हो? क्या आप ध्यान भंग है? क्या आप कहीं और देखते हैं क्योंकि वार्तालाप ज़्यादा दिलचस्प नहीं है ताकि आपका ध्यान जीवित रह सके? यदि आपने पाया है कि आपको यह समस्या है, तो आपको पहले ही इसके बारे में पता होना चाहिए। फिर, आपको जो कुछ करना है वह परिवर्तन है।
  • आँख से संपर्क के साथ एक्सग्रेएटिंग दूसरों को असुविधाजनक बना सकता है कल्पना कीजिए कि उस व्यक्ति द्वारा जोर से तय किया गया हो जो भी झपकी नहीं करता। यदि आप इस समस्या को जानते हैं और परेशान होने से डरते हैं, तो समय-समय पर जाने की कोशिश करें। जब आप किसी से बात करते हैं, शायद किसी बिंदु पर इशारों पर, कुछ खाएं या कोई अन्य कार्य करें, स्वाभाविक रूप से अपनी टकटकी कम करें हालांकि, इन आंदोलनों लगभग तात्कालिक होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक लोगों को आप की तरह पसंद करें चरण 3
    3
    अपने वार्ताकार के प्रति अपना सिर झुकाएं क्यों? इस कदम के पीछे वैज्ञानिक व्याख्या एक विकासवादी प्रकृति का है: यह आंदोलन कैरोटिड को उजागर करता है, दूसरे व्यक्ति को बताता है कि आपके पास बुरे इरादे नहीं हैं। मानव मन की गहराई में, यह हमें यह समझने की अनुमति देता है कि आप एक खतरे का गठन नहीं करते हैं और आप एक्सचेंज के साथ चुपचाप कर सकते हैं।
  • सिर पर झुकाव भी एक मुंह को रोकता है जो वहां जाता है। यह एक अधिक सहायक और सहानुभूतिपूर्ण स्थिति है, और आपके वार्ताकार को बताता है कि आप उस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। सबसे संपूर्ण तरीके से, हर किसी को ध्यान में रखा जा रहा है प्यार करता है। इसलिए, जब आपको पता नहीं है कि किस स्थिति में लेना है, तो अपना सिर मोड़ो यह वाकई एक विजेता कदम है
  • छवि शीर्षक लोगों को आप की तरह पसंद करें चरण 4
    4
    जल्दी से अपने भौहें बढ़ाएं यह उन गैर-मौखिक संकेतों में से एक है, जिनमें से बहुत से हमें पता नहीं है, इसलिए शायद आप इसे पहले ही इसका उपयोग किए बिना उपयोग कर रहे हैं। यह सौहार्दपूर्ण (और, यहां तक ​​कि इस मामले में, कि आप कोई खतरा नहीं है) दिखाने के लिए एक व्यापक संकेत है बस अपने भौहें जल्दी और हल्के से बढ़ाएं, बस एक दूसरे के लिए करो सामान्यतया, यह एक व्यक्ति के पास आते समय किया जाता है, और एक निश्चित दूरी पर भी देखा जा सकता है।
  • मुस्कुराहट के साथ इस आंदोलन का मिश्रण करें और आपके पास यह अच्छा और सुलभ होने के लिए क्या होता है किसी भी स्थिति में, बातचीत की शुरुआत में अपनी आइब्रो बढ़ाएं: आपको इसे यादृच्छिक अंतराल पर करना नहीं है, जैसा कि आप अपने सिर को मोड़ते हैं।
  • छवि शीर्षक लोगों को आप की तरह पसंद करें चरण 5
    5
    अपने वार्ताकार की स्थिति की नकल करें। यदि आप किसी दूसरे व्यक्ति के समान स्थिति में खुद को ढूंढते हैं, तो आप सोचा के समान धागे का पालन करने की अधिक संभावना रखते हैं। संभवतया, आप अक्सर ऐसा करते हैं जितना आप सोचते हैं कि जब आप अन्य लोगों के साथ मिलकर काम करते हैं अच्छी खबर यह है कि आप इसे अपने लाभ के लिए उपयोग कर सकते हैं हम ऐसे लोग पसंद करते हैं जो हमारे समान होते हैं, और फिर यह कदम लागू करना बहुत आसान है
  • यदि आप किसी व्यक्ति से बात करते समय आपके समान स्थिति में हैं, तो संभवतः आपको ऐसा महसूस होगा कि आप समान तरंग दैर्ध्य में हैं, और इसलिए आप समझ सकते हैं और आप से संबंधित हैं (जो कि आपका लक्ष्य है)। किसी बातचीत के दौरान करो, लेकिन इस कदम पर ध्यान न दें: अगर यह निश्चित रूप से स्पष्ट है, तो इसे मजबूर और अप्राकृतिक लगता होगा।
  • छवि शीर्षक लोगों को आप की तरह लाएं चरण 6
    6
    अपने डोमेन पर जोर न दें शायद, आपके आस-पास को झटके में पढ़ना, अपनी ठोड़ी को ऊपर खींचें और हमेशा एक दृढ़ हाथ मिलाना है जबकि एक तरफ, निश्चित रूप से लोगों को बेहतर ढंग से समझने और समझने के लिए अच्छे विचार होते हैं, कुछ स्थितियों में स्वयं को निश्चित होना ज़रूरी नहीं है। बेशक, वे आपके आत्मसम्मान के संकेतक हैं और उन्हें बरकरार रखा जाना चाहिए, लेकिन आप संकेतों को स्पष्ट रूप से प्रदर्शित करने के लिए जोड़ सकते हैं कि आप दूसरे व्यक्ति का सम्मान करते हैं और एक ही स्तर पर हैं
  • आप जो भी व्यक्ति से मिलते हैं, थोड़ा आदर दिखाकर चोट नहीं पहुंचेगा। जब आप किसी के सामने खुद को ढूंढते हैं और आप अपना हाथ हिला रहे हैं, एक कदम पीछे ले जाएं और थोड़ी देर में झुकें (धनुष को संकेत दें)। अपने सिर को मोड़ो, खुली शरीर की भाषा की कोशिश करें (यानी, हमेशा अपनी बाहों और पैरों को पार नहीं करें) और एक ओर झुका हुआ है दिखाते हुए कि आप आराम कर रहे हैं और आपके वार्ताकार में रुचि रखते हैं, आपको यह समझने में मदद मिलेगी कि आप बातचीत की परवाह किए बिना इसकी सराहना करते हैं।
  • विधि 2

    एक व्यक्ति की खुशी
    छवि शीर्षक से लोगों को आप की तरह लाएं चरण 7
    1
    अपने वार्ताकार से खुद से बात करने के लिए कहें रुचि दिखाएं सबसे अच्छी बातचीत उन व्यक्तियों में होती है, जिनमें एक व्यक्ति ईमानदारी से दूसरे को बताता है कि वह क्या कहना चाहता है। यदि आप एक वार्ता के बीच में हैं तो आपको पता है कि आप लगातार अपनी प्रशंसा की प्रशंसा कर रहे हैं, तुरंत बंद करो आप के सामने व्यक्ति की राय पूछिए बातचीत द्विपक्षीय हैं, वे मोनोलॉग नहीं हैं
    • हमेशा बेहतर ढंग से सोचें कि आप क्या कहते हैं। जब लोग उनके सामने नकली व्यक्ति होते हैं तो लोग इसे तुरंत समझते हैं। जो लोग वास्तव में लोकप्रियता हासिल करने के लिए वास्तव में आपके बारे में परवाह नहीं करते हैं उनके खिलाफ आपकी रुचि दिखाना लंबे समय में काम नहीं करता है इसलिए उस तरह का व्यक्ति हो जाता है जिसकी वास्तविक रुचि दूसरे में होती है। यदि एक विशिष्ट विषय का पालन करना विशेष रूप से मुश्किल हो जाता है, तो वह बातचीत को एक अलग दिशा में ले जाता है
  • छवि शीर्षक लोगों को आप की तरह पसंद करें चरण 8
    2
    एक एहसान के लिए पूछें यदि आप इस तकनीक से परिचित नहीं हैं, तो "प्रभाव बेंजामिन फ्रैंकलिन" की अभिव्यक्ति के साथ ध्यान दें, यह पहली बार अजीब लग सकता है मूल रूप से, किसी को एक खुशी पूछो, यह व्यक्ति करता है, धन्यवाद, और आप अंत पहले की तुलना में अच्छे किया जा रहा है। सहजता से, यह वह व्यक्ति होता है जो अपनी प्रशंसा बढ़ाने वालों के लिए उनके सम्मान को बढ़ाने के लिए प्राप्त करता है, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है। तो, जैसे ही आप कुछ उधार लेने की आवश्यकता महसूस करते हैं, पूछने में संकोच न करें।
  • इस तकनीक के पीछे का विचार? सभी को उपयोगी महसूस करना पसंद है, और हर कोई किसी को कर्ज में उनके लिए पसंद करता है, इसके विपरीत नहीं। आपके लिए धन्यवाद, इस व्यक्ति को लगता है कि उसकी एक निश्चित शक्ति और एक निश्चित लक्ष्य है, इसलिए वह आपकी और प्रशंसा करेगा। हमेशा ऐसा मत करो, यद्यपि: यदि आप एहसान के लिए नहीं पूछते हैं, तो यह अनुचित होगा।
  • छवि शीर्षक लोगों को आप की तरह पसंद करें चरण 9
    3
    पता लगाने की कोशिश करें कि दूसरे व्यक्ति में क्या रुचि है. यदि आप अपने शौक और जुनून जानते हैं, तो पूछें आमतौर पर, ये विषय आपको गैर-स्टॉप पर बात करने के लिए प्रेरित करते हैं, और आप ध्यान का केंद्र नहीं होंगे। वह आपको बताता है कि वह क्या प्यार करता है, और वह यह महसूस करता है कि आपकी बातचीत शानदार है, जब वास्तविकता में आप कुछ भी नहीं करते हैं क्योंकि आप गलती से भी एक शब्द नहीं कह सकते हैं। और अगर आपको एक ऐसी बात याद आती है, जिसमें उसने एक बात और दूसरे के बीच उल्लेख किया है, तो वह दोगुना हो जाएगा।
  • अपने नाम का उपयोग करने के लिए आपको पेश किए गए हर अवसर का लाभ उठाएं लोग वास्तव में इसके बारे में सुनना पसंद करते हैं लोगों के लिए डेल कार्नेगी को परावर्तित करना, यह सबसे प्यारा ध्वनि है। यह उन्हें मान्यता प्राप्त महसूस करता है, और परिणामतः आश्वस्त और शांत। यदि आप अपने वार्ताकार का नाम एक वाक्य और दूसरे के बीच रख सकते हैं, तो इसे करें।
  • छवि शीर्षक लोगों को आप की तरह पसंद करें चरण 10
    4
    सहानुभूति दिखाएं. और अधिक प्रत्यक्ष और तार्किक नहीं, सही है? हालांकि, जिज्ञासु रूप से, जहां तक ​​मनुष्य को इसके बारे में पता है (जो अधिक या कम है), इससे बचने के लिए यह बहुत आसान है हम तो खुद और हमारे जीवन के द्वारा उठाए जाते हैं कि हम किसी बातचीत के दौरान किसी और के हस्तक्षेप की अपेक्षा नहीं करते हैं। अपनी खुशी में सुधार करने के लिए, अपने वार्ताकार को स्पॉटलाइट ले जाएं इसे समझने के लिए सीखने पर ध्यान केंद्रित करें।
  • इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए उसने जो कहा वह दोहराएं। हम मानते हैं कि एक व्यक्ति आपको अपनी हाल की समस्या के बारे में बता रहा है। आपका स्वचालित जवाब है: "मैं समझता हूं कि आप कैसा महसूस करते हैं"। यह एक हानिकारक और सामंजस्यपूर्ण वाक्य है, है ना? वास्तव में नहीं वास्तव में, आपने जो किया वह आप और आपके जीवन पर ध्यान केंद्रित करने का फ़ोकस उठाता है। और, जैसा कि यह पर्याप्त नहीं था, अन्य व्यक्ति शायद सोचें, "नहीं, आप मुझे नहीं समझते" इसके बजाय, एक कम रूढ़िबद्ध हस्तक्षेप (और इसलिए अधिक महत्वपूर्ण है, भले ही पिछले उदाहरण अहंकार में), जैसे "आह, और फिर आप ऐसा महसूस करते हैं, इतनी और इतनी" चुनते हैं। बस उसने जो कहा, उसे दोहराते हुए, आप उसे यह धारणा देते हैं कि आपने उसे ध्यान से सुन लिया है, और वास्तव में आप उसे बेहतर महसूस करेंगे।
  • छवि शीर्षक लोगों को आप की तरह पसंद करें चरण 11
    5
    लोगों को तारीफ बनाएं. यहां तक ​​कि यह मार्ग काफी स्पष्ट होगा। दुर्भाग्य से, हालांकि, बधाई देने वाले लोगों को कभी-कभी अजीब लगता है (बहुत से लोगों को पता नहीं कि कौतुक कैसे स्वीकार करना है!), और इस धारणा को दे सकते हैं कि आपके पास दोहरे छोर (जैसे किसी को बिस्तर पर लाने के लिए) है। शुरुआत के लिए, अपने आप से दूर रोशनी बारी हर कोई तारीफ पाने के लिए प्यार करता है ठीक है, कम से कम, उन लोगों ने सुना और सही समय पर बनाया।
  • सुनिश्चित करें कि बधाई एक उद्देश्य कार्य करती है और उचित है अगर किसी व्यक्ति को स्पष्ट रूप से बुरी रात दी गई है और उसे गंदी सार्वजनिक स्नान के गंदे के निशान उसकी त्वचा पर बने हुए हैं, तो उसे न बताएं कि वह ठीक है। सराहनीय होने और गंभीरता से लिया जाने के लिए प्रशंसा ईमानदार होना चाहिए।
  • एक लड़के को बताना है कि आपको उसकी टाई पसंद है, लेकिन उसे क्या जवाब देना चाहिए? "धन्यवाद, उन्होंने बच्चों को एक दूर फैक्ट्री में बना दिया है और मेरे पास बाल शोषण से कोई लेना देना नहीं है"? ज़रूर, वह शायद आपको ऐसा कुछ नहीं बताएंगे, लेकिन हम एक-दूसरे को समझते हैं इसके बजाए, उन्हें अपनी अद्भुत प्रस्तुति के लिए पावरपॉइंट, उनकी हास्य की भावना, उस के लिए बधाई देना जो उसके लिए महत्व है और जिस पर उसने वास्तव में काम किया है। आप अपनी मान्यता की सराहना करेंगे
  • छवि शीर्षक से लोगों को आप की तरह लेना चरण 12
    6



    शर्मनाक परिस्थितियों में अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करें जब हम पांच या छह साल लग, हम एहसास है कि कंपनी पर 24 हमें 24 घंटे देख रहा है शुरू, और कुछ व्यवहार गलत और जांच के दायरे में रखा जा सकता है। चूंकि मनुष्य आलोचना का सामना नहीं कर सकते, इसलिए वे प्लेग की तरह उनसे बचते हैं। दुर्भाग्य से, ये शर्मनाक क्षण हम सभी के साथ होते हैं, इसलिए जब हम किसी और को देखते हैं, तो हम उनकी असुविधा महसूस करते हैं। और हम उस व्यक्ति की सराहना करते हैं जो ऐसी स्थिति में है
  • उदाहरण के लिए, जब आप नीचे एक पैंट के साथ एक व्यक्ति को देखते हैं, तो आप दोनों में एक बहुत सटीक स्वचालित प्रतिक्रिया होती है। इस व्यक्ति ने शायद एक हंसी (उम्मीद), एक सा `blushes, शायद एक मज़ाक बना देता है, उसके सिर हिला, मजाक उड़ाता है और गरिमा का एक टुकड़ा के साथ आगे जाने के लिए कोशिश करता है हो जाता है। उसने क्या किया? वह मानव साबित हुआ वह कुछ के साथ "चार्ज" किया गया था और उसे अपने व्यवहार के साथ मान्यता दी यह एक सुखद उत्तर है वह एक वास्तविक व्यक्ति है
  • हम मानते हैं कि एक ही स्थिति को दोहराया गया है (गरीब आदमी), लेकिन इस बार उनकी अभिव्यक्ति अविवेकी है। वह अपनी पैंट बढ़ाता है, अचानक सिर हिलाता है और पत्तियां एक मुस्कान के बिना भी उनका व्यवहार से पता चलता है उसकी शर्मिंदगी स्वीकार करते हैं कि नहीं था, और इसलिए यह असंभव है उसके लिए इस व्यक्ति से संबंधित हैं, लग रहा है सहानुभूति या यह हास्यास्पद लगता है। यह बिल्कुल सुखद नहीं है
  • छवि शीर्षक लोगों को आप की तरह पसंद करें 13
    7
    अपने वार्ताकार को स्पर्श करें सिद्धांत रूप में, आपको उन लोगों को स्पर्श करना होगा जिनके साथ आप एक संबंध सुनना चाहते हैं। जाहिर है, हर संबंध अद्वितीय है, इसलिए विभिन्न प्रकार के वैध भौतिक संपर्क हैं सामान्य तौर पर, हालांकि, यह एक लिंक स्थापित करने के लिए उपयोगी है। बस थोड़ा सा भी करते हैं।
  • कल्पना कीजिए कि किसी व्यक्ति को "हैलो" कहकर और आप के सामने उन्हें गुजरने के लिए अलविदा कहें। ग्रीटिंग तत्काल थी, जैसे कि मेरे पास इसे समर्पित करने का समय नहीं था। अब, एक ही दृश्य की कल्पना करें: आगे बढ़कर कदम और शुभकामनाएं, केवल इस बार कंधे को धीरे से छूता है देखते हैं? भौतिक संपर्क स्थापित करने में बहुत कम लग रहा है आप इसे हिट करेंगे और यह आपको खुश कर देगा।
  • छवि शीर्षक लोगों को आप की तरह लाएं चरण 14
    8
    दूसरों को अच्छा लगता है वह क्या कहेंगे? इस लेख का मुख्य विषय वास्तव में सीख रहा है कि कैसे लोगों को अच्छा लगता है। और यह आपके द्वारा ऐसा तरीका है जो बदल सकता है हर व्यक्ति अपने आप में एक दुनिया है, लेकिन हम सभी कुछ विशेषताओं को साझा करते हैं हम सभी चाहते हैं, खुश रहें, खुश रहें, सराहना करें और उपयोगी हों हम इसकी सराहना करते हैं जब कोई हमें ये बातें देता है
  • इसे करने के लिए रणनीति की एक श्रृंखला का उपयोग करने के लिए बेहतर यह तारीफ करने के लिए पर्याप्त नहीं है, एहसान या मुस्कान के लिए पूछें आपको इन सभी रणनीतियों का उपयोग करना चाहिए सुर्खियों, कार्रवाई के लिए तैयार अपने साथी पर रखते हुए:, उसे सवाल करते हैं (उसे ध्यान दिखाने के लिए) उसे (अपने आत्मसम्मान को बढ़ाने के लिए), सलाह के लिए पूछना (उसे बुद्धिमान और उपयोगी महसूस करने के लिए) और सहानुभूति दिखाने (उसे यह बताने के लिए बधाई देता हूं कि कोई उसकी देखभाल करता है)। जब कोई व्यक्ति खुद के साथ सहज है, तो वह भी आपके साथ सहज होगा।
  • विधि 3

    दुनिया में खुशी
    छवि शीर्षक लोगों को आप की तरह पसंद करें चरण 15
    1
    अपनी छवि को बेहतर बनाने वाले लोगों में शामिल हों दुर्भाग्य से, सभी इंसान लोगों को मिलने वाले लोगों के बारे में फैसले लेने के लिए त्वरित सुराग की तलाश कर रहे हैं। नहीं, ये ठीक नहीं है, फिर भी हम सभी इसे करते हैं, क्योंकि यह आसान और अपेक्षाकृत हानिरहित है। हम एक पल के लिए एक स्थिति पर गौर करते हैं और यह स्वचालित रूप से मूल्यांकन करते हैं जो उपेक्षात्मक रूप से प्रकट होता है। अगर हमें कुछ पसंद नहीं है, तो हम इसे ध्वस्त कर देंगे इसलिए, जब आपको न्याय किया जाता है, आपको पता होना चाहिए कि यह आकलन केवल आप पर आधारित नहीं है, बल्कि आपके चारों ओर से भी क्या होता है।
    • दूसरे शब्दों में, आप भी अपने चारों ओर के लोगों द्वारा न्याय का निर्णय लेते हैं। यदि आपके मित्र स्पष्ट रूप से एक निश्चित श्रेणी में आते हैं, और आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप को उसी तरह माना जा रहा है, चाहे वह सब कुछ हो। यह विशेष रूप से फेसबुक पर सच है: आपके मित्र अधिक आकर्षक हैं, आप जितना आकर्षक हैं यह बेतुका लगता है, लेकिन यह सच है
  • छवि शीर्षक लोगों को आप की तरह पसंद करें चरण 16
    2
    तैयार हो जाओ. आप जानते हैं कि "जो नौकरी आप चाहते हैं, वह काम के लिए कपड़े, जो आपके पास है, के लिए नहीं"? इस पर आधारित जिस चित्र के अनुसार आप दूसरों को अवगत करना चाहते हैं, उसके आधार पर नहीं, आप कैसे महसूस करते हैं या आप क्या हैं, इसके आधार पर कपड़े। लोग आसानी से दूसरों के कपड़ों से धोखा कर रहे हैं संक्षेप में, इस मामले में हम कह सकते हैं कि "पोशाक पूर्व भिक्षु " संक्षेप में, आप समझेंगे कि हम आपको बताने की क्या कोशिश कर रहे हैं।
  • हाल के एक अध्ययन के मुताबिक, ब्रांडेड कपड़े और सामान लाकर एक व्यक्ति की कथित स्थिति बढ़ा दी जाती है। इन टुकड़ों की गुणवत्ता गिनती नहीं है: प्रतिभागियों को केवल बड़े ब्रांडों को अपनी उच्च सामाजिक स्थिति के अन्य लोगों को मनाने के लिए पहनना पड़ा, और इसलिए उनकी सुखदता के कारण यह समझने के लिए एक और संकेत है कि किसी व्यक्ति के साथ सामना करते समय मनुष्य जल्दबाजी में निष्कर्ष पर पहुंच जाते हैं यह अचूक नहीं है (या करने के लिए सही काम), लेकिन यह आसान है।
  • छवि शीर्षक लोगों को आप की तरह पसंद करें चरण 17
    3
    कुछ याद रखें इस सुझाव के साथ, हम बहुत अधिक विस्तार में नहीं जा सकते हैं, क्योंकि आपको अपने व्यक्तित्व के लिए अनुकूल होना चाहिए। सिद्धांत रूप में, आपको एक ऐसी सुविधा होनी चाहिए जो आपको सुखद बनाता है वे आपको याद करेंगे, आपके पास एक ठोस पहचान होगी (या, कम से कम, वे इसे इस तरह देखेंगे) और वे आपके खाते का विचार प्राप्त करने में सक्षम होंगे। "अरे! वह लड़का है जो एक तोता है! बहुत अजीब! " ऐसा कुछ
  • अगर आपने कभी रेस्तरां उद्योग में काम किया है, तो शायद आपके पास इस घटना से जुड़ी एक घटना है। उस ग्राहक के बारे में सोचो जो हमेशा आपको एक अजीब या दिलचस्प कहानी बताता है जब आप उसकी सेवा करते हैं रेस्टोरेंट में कई बार जाने के बाद, वेटर्स अपनी मेज पर प्रतिस्पर्धा करते हैं क्यों? इसमें कुछ खास है यह याद करना और अंतर करना आसान है, यह एकवचन है यह अच्छा है
  • छवि शीर्षक लोगों को आप की तरह पसंद करें चरण 18
    4
    पूर्वानुमान करने की कोशिश करें जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं, लोगों को आवारा खदानों से घिरा होना पसंद नहीं है। जब उन्हें नहीं पता कि क्या उम्मीद है, तो वे असुविधाजनक और तनाव महसूस कर रहे हैं। एक दृष्टिकोण की कोशिश करो आराम, शांत और सौर, तब भी जब कुछ सही नहीं है। जिन लोगों को आप अच्छी तरह से नहीं जानते हैं वे आसानी से घबराहट, न्यूरोसिस और अनुचित असुरक्षा की अभिव्यक्तियों में रुचि खो सकते हैं।
  • हम आपको नहीं बता रहे हैं कि आपको अपनी भावनाओं को छिपाना होगा बिल्कुल नहीं आपको ईमानदार होना चाहिए। यदि कोई ऐसा चीज़ है जो आपको ऊपर छोड़ देता है, तो उसे भी दिखाएं। लोग इसे पसंद नहीं करते? यह उनकी समस्या होगी एक खुली किताब शुरू करने से पहले, हालांकि, अपनी लड़ाई चुनें। क्या यह कुछ भावनाओं को व्यक्त करने लायक है? उस स्थिति में, ऐसा करें अन्यथा, इस स्थिति पर आपकी प्रतिक्रिया का पुनः मूल्यांकन करें।
  • छवि शीर्षक लोगों को आप की तरह पसंद करें चरण 1 9
    5
    अपने "सार्वजनिक" को जानें हर आयु समूह, सामाजिक समूह या व्यक्ति का प्रकार किसी मित्र या साथी में कुछ विशेषताओं की तलाश कर रहा है। जितना अधिक साल बीतते हैं, उतना कम नहीं कि आप चाहते हैं कि आपके ज्ञान के चक्र में परेशान होना और मेधावी हो। यही कारण है कि प्रत्येक व्यक्ति कुछ प्रकार के लोगों के साथ अच्छी तरह से हो जाता है समझने की कोशिश करें कि आप किसके सामने हैं और आप क्या चाहते हैं।
  • मध्य और हाई स्कूल में अनुभव किए जाने वाले अनुभव वयस्कों की दुनिया से अलग हैं। हम जो कहने वाले हैं वे चीजों के साथ ले जाना चाहिए, लेकिन अक्सर इन युग में, विरोधी और स्वार्थी लोगों की थोड़ी अधिक सराहना की जाती है। एक हालिया अध्ययन से पता चला है कि एक किशोर की लोकप्रियता बढ़ जाती है, जब वह बुरी तरह बर्ताव करती है। यह इसलिए होता है, क्योंकि उस युग में, दूसरे लोग मानते हैं कि अहंकार एक सकारात्मक विशेषता है। वास्तव में, वे नहीं जानते कि चीजें वास्तव में कैसे काम करती हैं इसे कम करने के लिए, यदि आप एक वयस्क हैं, तो आप शायद ही किशोरों से संबंधित हैं, और इसके विपरीत।
  • छवि शीर्षक से लोगों को आप की तरह लाएं चरण 20
    6
    की अच्छी आदतें करने की कोशिश करो निजी स्वच्छता. कोई भी अप्रिय लोगों की कंपनी में नहीं होना चाहता है, और बदबू आ रही आपकी उपस्थिति अप्रिय बना सकती है। तो, आप नियमित रूप से स्नान या स्नान, आप शैंपू, दाढ़ी जब जरूरत, दाँत साफ़ करते हैं, लोमक अपने दांत, कंघी, टकसालों या ताज़ा टायर, कट और नाखून पॉलिश, डिओडोरेंट उपयोग करते हैं, कपड़े बदल चबाने, अपना हाथ धो लें, आदि। संक्षेप में, सभी संभव बातें!
  • यह अपने आप में एक निवेश पर विचार करें जिस समय आप अपने बाहरीता (और अच्छा महसूस करने के लिए) समर्पित करते हैं, भविष्य में आपको लाभ की गारंटी है अधिक लोगों को आकर्षित करने के लिए न केवल यह अच्छा है, यह आपके स्वास्थ्य के लिए भी अच्छा है
  • छवि शीर्षक लोगों को आप की तरह लाएं चरण 21
    7
    अपने आप को प्यार करो. इसे कम करने के लिए, यदि आप खुद को पसंद नहीं करते हैं, तो आप को कौन पसंद करेंगे? वह नकारात्मकता जो आपके दैनिक कार्यों से लीक हो जाएगी, और लोग इसे देखेंगे। और तुमसे प्यार क्यों नहीं? आप आश्चर्यजनक हैं, कम से कम जितने लोग आपके चारों ओर हैं
  • अलग होने की कोशिश न करें: यदि आप करते हैं, तो यह स्पष्ट होगा। आपको यह जानने की जरूरत है कि आप कौन हैं, और इन सुझावों को अपने व्यक्तित्व के लिए अनुकूलित करें। होमोलोगेशन से बचने से आपको लंबे समय तक भुगतान करता है। वास्तव में चाहने के बिना आपके द्वारा जमा किए गए सभी परिवर्तन समय के साथ समाप्त हो जाएंगे, इसलिए शुरुआत से ही खुद को बेहतर बनाना होगा
  • छवि शीर्षक लोगों को आप की तरह पसंद करें चरण 22
    8
    अपने हास्य का लाभ उठाएं. आपके पास शायद एक है, इसलिए इसका उपयोग करें! यदि आप किसी व्यक्ति को हँसते हैं, तो आप अपने रास्ते पर हैं। बस प्रत्येक संदर्भ में उचित चुटकुले बनाने का प्रयास करें इसका उद्देश्य लोगों को अपमान नहीं करना है, बल्कि उन्हें मुस्कान बनाना है।
  • अगर आपको नहीं लगता कि आप अच्छे हैं, चिंता न करें, ऐसा करने के लिए कुछ भी मत करो। आपके पास शायद हास्य की भावना सब तुम्हारा है हो सकता है कि आप व्यंग्यात्मक हो, हो सकता है कि आपके पास एक असाधारण या अविश्वसनीय रूप से बुद्धिमान हास्य हो: आपकी सभी विशेषताओं को एक हास्यपूर्ण तरीके से फिर से काम किया जा सकता है। आपके पास क्या उपयोग करें और इसे अपने लाभ में लें। यह हंसी के संकेत दे सकता है
  • टिप्स

    • कभी किसी, दोस्त या दुश्मन के बीमार बोलना नहीं। जल्दी या बाद में, आवाज उसके पास पहुंच जाएंगी, आप को गलत माना जा रहा है, और लोग जितना संभव हो उतना आप से बचेंगे क्योंकि वे पीछे छेड़छाड़ नहीं करना चाहते हैं। आप एक मित्र को खो सकते हैं, और भविष्य में दूसरों को ढूंढने का अवसर रोक सकते हैं। इसके अलावा, मैं आपको इस तरह से लोगों को आकर्षित करेगा। याद रखें कि जब आप फेफिफाग्रेग वाले लोगों के पास जाते हैं, तो आपको जला दिया जाएगा।
    • अपने दोस्तों के साथ गुणवत्ता का समय व्यतीत करें, लेकिन नए दोस्त बनाने की कोशिश करें, अन्यथा आप अपने आप को अलग करने का जोखिम उठाते हैं।
    • ईमानदारी महत्वपूर्ण है यदि आप एक बार किसी के साथ झूठ बोलते हैं, तो भविष्य में वे आप पर विश्वास नहीं करेंगे, जब आप उन्हें कुछ कहेंगे।
    • कभी ये विचार न दें कि आप दूसरों को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं वह किसी को दूर चला सकता है इसके अलावा, जैसा हमने पहले कहा था, हमेशा एक मौलिक सिद्धांत पर चलना: बहाना न करें।
    • अच्छा हो सौजन्य आपको हमेशा अच्छे दिखने की अनुमति देता है।
    • गलत लोगों में शामिल न करें आप हमेशा सोलर लोगों की कंपनी में होते हैं जो आपकी सराहना करते हैं।
    • ऐसा हो सकता है कि आप किसी के द्वारा नापसंद होते हैं, लेकिन इसका यह अर्थ नहीं है कि हर कोई आपको उसी तरीके से देखता है अगर यह होता है तो जुनूनी न हो, और अन्य लोगों के साथ इन रणनीतियों का प्रयास करें
    • अपने दोस्तों की कंपनी में स्वाभाविक रूप से अच्छा होने की कोशिश करें, और वे आपको और अधिक पसंद करेंगे।
    • धर्म, राजनीति या गर्भपात जैसे विवादास्पद विषयों पर चर्चा न करें जब तक कि आप किसी को बहुत अच्छी तरह से जानते हों।

    चेतावनी

    • उपहार के साथ इसे भरकर किसी की दोस्ती खरीदने की कोशिश न करें यह उसे असुविधाजनक बना देगा और उन्हें प्रतिबन्ध करने के लिए बाध्य होना चाहिए इसके अलावा, जिन दोस्तों को आप अपने आप से घेरे रखना चाहिए वे निश्चित रूप से नहीं हैं, जिनके आधार पर आप रिपोर्ट पेश कर सकते हैं कि आप सामग्री के दृष्टिकोण से क्या पेशकश कर सकते हैं।
    • कुछ की सराहना करने के लिए बहाना मत करो, अगर ऐसा नहीं है। आमतौर पर, यह रिश्ते के लिए अच्छा नहीं है
    • गपशप मत करो और विशेष रूप से दुर्भावनापूर्ण गपशप पर केंद्रित समूह चर्चाओं में भाग न लें। इसमें से चालू करें। बेहतर रहें!
    • जब आप किसी की आंखों पर गौर करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे एक अनुकूल तरीके से करते हैं, जैसे कि आप ध्यान से सुन रहे थे। इतनी घबराहट से बचें कि आप शूट करने के बारे में एक स्नाइपर थे
    • दूसरों से बहुत ज्यादा उम्मीद न करें लोगों की विभिन्न प्रतिक्रियाओं पर विचार करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com