कैसे एक आकर्षक व्यक्तित्व है

ईर्ष्या किसी सकारात्मक भावना से नहीं होती है, लेकिन अभी-अभी हम सभी ने इसका अनुभव किया है। हो सकता है कि आप किसी पर क्रश करें और आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को शानदार बात करते हुए ढंक रहे हैं। शायद कभी-कभी आपको अदृश्य, जगह से बाहर, या आप लोगों के बीच होने पर बातचीत शुरू करने में असमर्थ महसूस करते हैं। चिंता न करें, ऐसी दुनिया के साथ रहना मुश्किल है जहां हर कोई एक आकर्षक व्यक्तित्व है। याद रखें कि आप कैसे हैं और आप दूसरों के मुकाबले कोई भी बेहतर नहीं हैं

सामग्री

कदम

1
अपने आप के बारे में प्यार की एक सूची बाहर खींचो! क्या आप जानते हैं कि लोगों को मुस्कुराहट कैसे करना है? या क्या आपके पास एक बड़ा दिल है और क्या आप ऐसे व्यक्ति हैं जिन पर आप भरोसा कर सकते हैं? क्या आपके पास संक्रामक मुस्कुराहट है, जो दूसरों को सकारात्मकता प्रेषित करने में सक्षम है? कुछ भी लिखें जो आप सोच सकते हैं
  • 2
    कुछ अलग करने की कोशिश करो यदि आप शर्मीले हैं, जब आप लोग आते हैं, तो ऐसा करने का प्रयास करें जो आपकी रूटीन को तोड़ता है एक नया शौक खोजें, अपनी जुनूनें खोजें! एक क्लब में शामिल हों, अपने खाली समय के लिए गतिविधियों को ढूंढें या उन हितों पर अधिक ध्यान दें जो आपके पास पहले से हैं। उदाहरण के लिए, अगर आप लिखना पसंद करते हैं, तो लेखकों के एक क्लब का हिस्सा बनना शुरू करें, अपनी खुद की एक ब्लॉग शुरू करें और अपने जुनूनों के बारे में बात करें आप दूसरों के लिए एक मॉडल होंगे और आपके आत्मसम्मान में सुधार होगा।
  • 3
    मज़े। जो लोग मुस्कुराते हुए प्यार करते हैं और जो ज़िंदगी नहीं लेते हैं वे गंभीरता से अधिक आकर्षक होते हैं याद रखें कि जीवन व्यतीत करने के लिए बहुत कम समय है, जो दूसरों के बारे में सुनते हैं, बस स्वयं बनें और अपने व्यक्तित्व को हर तरह से व्यक्त कर सकते हैं!
  • 4
    हंसी के साथ अपनी गलती या बेवकूफी कार्रवाई हारो जो लोग खुद को हँसते हैं वे सकारात्मकता को संचारित करते हैं
  • 5
    टीवी प्रोग्राम देखें जो आपको हंसी करते हैं वे आपकी आत्माओं को उठा लेंगे और आपकी भावनाओं को सुधारेंगे। तेजी से शानदार बातचीत दिखाने का अवसर जब्त करने का प्रयास करें
  • 6



    टीवी देखो, पढ़ो, बाहर जाओ! अपडेट करें और नए वार्तालाप विषय प्राप्त करें!
  • 7
    अपनी चिंताओं, अपने विद्वेष और सभी नकारात्मक विचारों की एक सूची बनाओ जब आप इसे चीर खत्म कर देते हैं, और अपने दिमाग से सब कुछ मिटा दें ऐसे कई बार हो सकते हैं जब आप तनाव और बुरे विचारों से घुटन महसूस कर रहे हैं, जिस पर आपको फिर से सेट करने से पहले सभी नकारात्मक ऊर्जा को छोड़ना होगा।
  • 8
    अपने दिन की योजना बनाएं! खिड़कियों को खोलें, अपने पसंदीदा संगीत को सुनो, सभी बेकार चीजों को फेंक दो और साफ-सुथरा, घर को ठीक करें आपको पुरानी पत्रिकाओं या वस्तुएं मिल सकती हैं जिन्हें आपने सोचा था कि आपने खो दिया था। अपने पत्रिकाओं को पढ़ें और देखें कि आप कितनी चीजें कर सकते हैं और प्राप्त कर सकते हैं।
  • 9
    मित्र कभी भी बहुत अधिक नहीं होते हैं अपने परिवार के सदस्यों के साथ भी समय व्यतीत करें अपने आप को लोगों के साथ चारों ओर से घेरे, उनकी कहानियां सुनो और उनके साथ यादें बनाएं। यहां तक ​​कि कंपनी में अभी भी चलना आपकी आत्माओं को उठाएगा
  • 10
    जिमनास्टिक करें और स्वस्थ खाने के लिए और सब से ऊपर, पर्याप्त सो जाओ!
  • 11
    अपनी छवि को सकारात्मक तरीके से प्रोजेक्ट करें एक महत्वपूर्ण और आत्मविश्वास वाला व्यक्ति हमेशा दूसरों को जीतने में सफल रहता है एक सकारात्मक व्यक्ति बनें, आप खुश और अधिक संतुष्ट महसूस करेंगे अगर आप तुरंत वांछित परिणामों तक नहीं पहुंच सकते, तो धैर्य के साथ सशस्त्र होकर अपने आप को फेंक न दें।
  • चेतावनी

    • अपनी आदतों को बदलने से आपका भविष्य भी बदल जाएगा।
    • किसी और को खुश करने के लिए खुद को मत बदलें आप क्या हैं, और अगर कोई आपके से अधिक आकर्षक लग रहा है, तो चिंता न करें और उसे अकेला छोड़ दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com