कैसे अपने Cotta के साथ व्यवहार करने के लिए

एक व्यक्ति की उपस्थिति में स्वैच्छिक रूप से व्यवहार करना मुश्किल है, जिसके साथ एक रोमांटिक संबंध बनाने के लिए सपने देखता है। यदि आप अपने क्रश के साथ मौका लेना चाहते हैं, तो आपको उसके सामने एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए अपना व्यवहार बदलने की आवश्यकता होगी। दोस्ताना, परिपक्व और मिलनसार होने की कोशिश करें, जैसे आप एक दोस्त के साथ करेंगे कौन जानता है, हो सकता है कि आपकी निश्चित और निश्चित तरीके से आप अपने क्रश से अलग-अलग आंखों को देख सकें।

कदम

1
अनमोल मत बनो! यह सबसे बड़ी गलतियों में से एक है जो आप कर सकते हैं और एक लड़के को अपने इरादे में बुरी तरह से नाकाम रहने के साथ अनमोल करने की कोशिश कर रही लड़की को देखकर ज्यादा विचलित नहीं है। इसके अलावा, अधिकांश बच्चे इस चाल में नहीं आते - वे आमतौर पर गलत धारणा करते हैं, क्योंकि अगर आप अपनी भावनाओं को वापस करते हैं, तो उन्हें लगता है कि मैं आपकी तरह नहीं हूं।
  • 2
    यदि आप अपने क्रश के साथ वार्तालाप शुरू करना चाहते हैं, लेकिन आप पहले चरण लेने से डरते हैं, तो आपको नहीं करना है! एक दोस्त के साथ एक बातचीत शुरू करें, जिसे आप जानते हैं, अपने क्रश के लिए दिलचस्प है (अगर वह पास है) और आवश्यक होने पर थोड़ा सा आवाज उठाएं (यद्यपि बहुत मजबूत नहीं है)। अगर वह बातचीत में फिट बैठता है, तो यह सही होगा! सुनें कि वह क्या कहता है और सामान्य रूप से बातचीत करना जारी रखता है। अगर वह ऐसा नहीं करता, तो घूमता है, और अपनी राय बेतरतीब ढंग से पूछता है: "अरे, लेकिन आप इसे पसंद नहीं [आप किस चीज के बारे में बात कर रहे हैं]?"
  • 3
    अच्छा हो इसे एक व्यक्ति की तरह व्यवहार करें, न केवल क्रश के रूप में। ऐसा व्यवहार करें जैसे आप अपने दोस्तों में से एक हों! अगर उसे एक कलम की जरूरत है, तो उसे तुम्हारा कोई भी ऋण दें यदि वह थका हुआ, बीमार या दुखद है, तो उससे पूछें कि क्या यह ठीक है या अगर कुछ गलत है वह इसकी बहुत सराहना करेंगे
  • 4
    एक परिपक्व व्यक्ति होने का प्रयास करें जब आप मजेदार मजाक बनाते हैं, तो आप हंसते हैं, लेकिन सामान्य व्यक्ति की तरह अगर वे कुछ बेवकूफ कहते हैं, लेकिन किसी तरह मजाकिया है, तो आप मुस्कुराते हैं, लेकिन अपनी आँखें दूर करते हैं जैसे कि `आप कितने बेवकूफ हैं` कहें। ऐसा मत मानो जैसे आप बादलों में रह रहे थे या जैसे कि आप असमर्थ थे। मजबूत हो सावधान रहें और कभी भी मूर्ख मत न करें
  • 5
    यदि आपके पास आम में कुछ नहीं है, तो कुछ आविष्कार करें! एक बैंड है जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं (सुनिश्चित करें कि यह एक लड़का बैंड नहीं है!)? सुनिश्चित करें कि आपके क्रश के बारे में एक लोकप्रिय टुकड़ा या कुछ और का हवाला देते हुए समूह का नाम बनाने का प्रयास करें यदि वह रुचि रखते हैं, तो उससे पूछें कि क्या वह सीडी उधार लेना चाहता है इस तरह से चीजें अपनी आंखों को समझें कि वह क्या पसंद करता है - आपको लगता है कि ऐसा कुछ है जिसे आप दोनों से प्यार करते हैं, जिनके बारे में आप एक साथ बात कर सकते हैं।
  • 6



    अपने आप को सबसे अच्छा दिखाओ उसके लिए बस सेक्सी, आकर्षक या अविश्वसनीय रूप से खूबसूरत दिखने के लिए इसे ज़्यादा मत करो कपड़े पहनें जो आप पसंद करते हैं और आप पर अच्छे लगते हैं। अपने बालों को धो लें अपनी त्वचा का ख्याल रखना आप व्यायाम करें। अपने दाँत ब्रश करें बहुत कम कपड़ों को मत पहनो क्योंकि आप गलत विचार प्राप्त कर सकते हैं। जब आप अपने बाल काटते हैं, तो नाई को एक शैली की अनुशंसा करने के लिए कहें जो आपके लिए उपयुक्त है आपका क्रश इसे देख सकता है और आपको बधाई देता है!
  • 7
    बातचीत अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है जितना आप कर सकते हैं, उतना जितना हो सके उतना ही खुद की कोशिश करें। निविदा या कठोर होने की कोशिश न करें बहुत समय तक बात न करें - एक बार में दो वाक्यों, जब तक कि आप एक कहानी या किसी चीज को बता रहे हों जो उसे बहुत ब्याज लगता है उसे हंसी करने की कोशिश करें, लेकिन मजाक ज़्यादा मत करो उसे बात करने दो। उसे क्या कहना है और बाद में, इस विषय पर वापस जाने का प्रयास करें। आप अपने चुटकुले पर हंसते हैं, भले ही वे बहुत मजेदार नहीं होते और मुस्कुराहट का नाटक करते हैं। नहीं एक पूर्ण मुंह से बात करें
  • 8
    यदि आप कक्षा में हैं, तो सबक के बारे में उससे बात करें, उदाहरण के लिए: "क्या आपको यह पसंद है (विषय डालें)?" उसके बाद वह आपको जवाब देने के बाद, आप अपना खुद का कह सकते हैं और आप एक दिलचस्प बातचीत शुरू कर सकते हैं। अगर आप बात करने से डरते हैं, तो बस इसे करने का प्रयास करें। वह शायद इसे पसंद करेंगे यदि वह अन्य लोगों से बात कर रहा है, तो उनके साथ जुड़ने का प्रयास करें।
  • 9
    यदि आपके क्रश आपके लिए कुछ भी कोशिश करता है, तो आप यह देख सकते हैं कि यह आपको दिखता है या आपको अक्सर सुधार देता है यदि वह पहली चाल चलती है, तो इसका मतलब है कि कुछ, वह आपको पसंद करता है ...
  • 10
    इसे इलाज के रूप में आप एक दोस्त का इलाज होगा बहाना न करें कि वह किसी प्रकार की विदेशी है जो किसी अन्य भाषा बोलता है। वह सिर्फ हर किसी की तरह एक व्यक्ति है एक दोस्त के रूप में आप के बारे में सोचकर आप उससे अधिक पसंद करेंगे (यदि आप पहले से ही उसे पसंद नहीं करते हैं!)
  • टिप्स

    • यदि आप वास्तव में हताश हैं, तो उस व्यक्ति के बारे में सोचने की कोशिश न करें जब आप बात करते हैं। ऐसा करने से आप आराम कर सकते हैं और आसानी से अधिक हो सकते हैं।
    • उसे प्रभावित करने की कोशिश में अतिरंजना न करें और अपनी उपस्थिति में बहुत परेशान न हो। यह केवल आप दोनों को असुविधाजनक बना देगा।
    • अपने आप को रहो यह करना सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है
    • अपने दोस्तों और अपने दूसरे साथी के साथ दया करो, लेकिन उनके साथ मत करो जैसे तुम उसके साथ करते हो। यह एक बड़ी बात है कि वह देखता है कि आप हर किसी के प्रति दयालु हैं, लेकिन उन्हें यह भी जानना चाहिए कि वह विशेष है
    • यदि यह आपको समझता है कि आपको कुछ महसूस होता है, तो अपनी भावनाओं को दिखाने का प्रयास करें
    • सुनिश्चित करें कि आपने उसे प्रभावित करने की कोशिश करने से पहले आपको ध्यान दिया है।
    • बहुत परेशान होने से बचने के लिए, यह याद रखें: यह सिर्फ थोड़ी सी बात है आप किसी पर भी एक बड़ा क्रश हो सकते हैं, लेकिन याद रखना कि यह सिर्फ एक क्रश है और अगर यह प्रेम है, तो याद रखें कि आप हर किसी की तरह अपने क्रश के विचार में हैं, इसलिए यह दुनिया का अंत नहीं है। यदि आप दूसरों के मुकाबले कुछ और सोचते हैं, तो यह सही समय है कि हम जाने और हमारे साथ बात करें।
    • यदि आप जानते हैं कि आप अन्य लोगों पर अपना क्रुद्ध छिपा रहे हैं, तो इसे स्पष्ट करने की कोशिश न करें उसके साथ बहुत समय मत बिताना - यहां तक ​​कि आपके दूसरे दोस्त भी बहुत महत्वपूर्ण हैं।
    • अपने जन्मदिन को याद रखें उसे एक जन्मदिन की शुभकामनाएं, जब मौत का दिन आता है। यदि आप साहसी महसूस करते हैं, तो एक छोटे से उपहार ले लो यदि आप अपने जन्मदिन के लिए खुद को नहीं देखते हैं, तो उसे पहले से शुभकामनाएं देने का प्रयास करें।
    • इसके बारे में लगातार सोचने की कोशिश न करें, लेकिन यदि आप नियत हैं, तो आप एक साथ रहेंगे।
    • उसे अपना गुप्त बताओ और वादा करो कि वह किसी को नहीं बताएगा। आप उस पर विश्वास दिखाएंगे और लड़कों को यह पसंद आएगा।
    • इसकी गंध को अच्छी तरह से जानना या इसे छूने से आपको खुशी के साथ पागल कर सकते हैं, लेकिन यह स्पष्ट नहीं कर सकते कि आप इसे गंध करने की कोशिश कर रहे हैं और हर बार जब आप इसे पार करते हैं तो इसे अनजाने में टक्कर देने की कोशिश न करें। आप उसे डराते हैं और आपसे दूर रहने की कोशिश करते हैं। इसके बजाय, उसे अपनी नई कॉलोनी के लिए प्रशंसा देने का प्रयास करें, जिससे उसे गंध करने के लिए एक बहाना बना।
    • अन्य लोगों का उल्लेख न करें जब आप उससे बात करते हैं, जब तक कि यह आपके भाई या कुछ न हो आप उसे यह बताना चाहते हैं कि सीधे बिंदु पर जाने के बिना आप उपलब्ध हैं।
    • पता करें कि क्या उसे पूछने से पहले आप में रुचि है।

    चेतावनी

    • अगर वह अपने दोस्तों के साथ अच्छी तरह से व्यवहार नहीं करता है, तो चीजें खराब मोड़ ले सकती हैं यह तय करना कठिन होगा कि किस तरह से जाना है और आपको बहुत मुश्किल विकल्प बनाना पड़ सकता है
    • सुनिश्चित करें कि यह व्यक्ति एकल है आप निश्चित रूप से किसी की प्रतिष्ठा नहीं बनाना चाहते हैं जो अन्य लोगों के रिश्तों में हस्तक्षेप करता है और आप अपनी प्रेमिका को गुस्सा नहीं करना चाहते हैं।
    • इसके अलावा अपने दोस्तों के साथ इश्कबाज नहीं करने की कोशिश करें वह गलत समझ सकता है और विश्वास कर सकता है कि उसे उसके लिए कुछ नहीं लगता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com