कैसे अपने सर्वश्रेष्ठ सीधे दोस्त के लिए एक समलैंगिक Cotta पर काबू पाने के लिए

आपका सबसे अच्छा दोस्त बिल्कुल असाधारण है! और आप उसके साथ प्यार में गिर गए, लेकिन दुर्भाग्य से वह विषमलैंगिक हैं आप सिर्फ दोस्त हैं और वह यह चाहता है: एक प्लेटोनिक संबंध।

कदम

एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
खतरे में डालें और उन्हें बताएं जल्दी से अभिनय करने से पहले, यहां पर विचार करने के लिए एक अच्छा सवाल है सोचो: यदि आप पहले से ही नहीं जानते हैं या यदि आप समझते हैं कि आप उसके लिए कुछ महसूस करते हैं, अगर आप उसे बताएं तो उसे महसूस हो सकता है कि आपका रिश्ता "असंतुलित" है यह एक बोझ की तरह महसूस हो सकता है कि आप उसके लिए कुछ महसूस करते हैं कि वह पुन: अगर वह यह जानकर असहज महसूस कर रही थी, तो यह आपकी दोस्ती असंभव बना देगी। इसलिए यदि आप उन्हें अपनी भावनाओं से अवगत कराते हैं तो एक जोखिम है - ध्यान से विचार करें कि आप इस जोखिम को लेना चाहते हैं
  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    सीमा निर्धारित करें अपने सबसे अच्छे दोस्त के लिए अपनी भावनाओं से उबरने के लिए निश्चित रूप से "बिट्टेरस क्षणों" से बचने के लिए स्पष्ट दिशानिर्देश होंगे। अपने प्यार को जीवन, उनकी भावनाओं, आदि के बारे में बहुत ज्यादा बात करते हुए अपने दिल तोड़ सकता है - उनकी समस्याओं को सुनने और सोच आह यह आपको उसके बारे में सुरक्षात्मक लगता है "अगर वह मुझे के बारे में उसी तरह महसूस किया।"? शायद। क्या आप इन बातों के बारे में बातचीत करते समय कई बार सोने के लिए एक अच्छा विचार है? शायद "नहीं" अधिक संपर्क, एक साथ अधिक समय, विशेष रूप से अधिक अंतरंग परिस्थितियों में, अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं होने के अधिक अवसर का मतलब है। यदि आप नियंत्रण खो देते हैं, तो आप अपना मित्र खो सकते हैं उन सीमाओं की स्थापना करके नियंत्रण रखें
  • उदाहरण: आपकी सीमा: जब आप अपने लिए अधिक स्पष्ट भावनाएं रखते हैं, तो अपने बीच में कुछ स्थान डालने का प्रयास करें। स्थिति: आपको उसके साथ सोने के लिए आमंत्रित करता है, लेकिन आपको पता है कि हाल में आप अपनी ईर्ष्या नहीं दिखाने के लिए और अपने आप को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं। तुरंत करने के बजाय उसका निमंत्रण स्वीकार करते हैं, उसे बताते हैं कि इस बार आप नहीं कर सकते हैं (आप भी एक कारण नहीं है, लेकिन अगर आप से पूछना, बस का कहना है कि अपनी माँ को दावा किया है कि आप घर पर इस सप्ताह के अंत कर रहे हैं), लेकिन आप अगले जायेंगे समय। इस तरह, आप उसे नहीं बताते कि आप उस पर कभी सोएंगे, आप केवल अपनी भावनाओं को शांत करने का मौका ही देते हैं।
  • सीरीज़ बेस्ट फ्रेंच पर अपने लेस्बियन क्रश पर जाओ शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    अन्य दोस्तों के साथ समय व्यतीत! अगर किसी एक व्यक्ति को आप डेटिंग कर रहे हैं तो किसी को भूलना मुश्किल है! अन्य दोस्तों के बीच अपना समय तैनात - यह संभव है कि आप कुछ अनदेखी की है, क्योंकि आपने अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ (? बहुत ज्यादा) काफी समय बिताया (और शायद आपको बस इतना करना बहाने है ...)।
  • एक स्टेरेट बेस्ट फ्रेंड पर लेस्बियन क्रश पर गेस्ट ओवर शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    एक नया संभावित क्रश शुरू करने का तरीका ढूंढें जितना मुश्किल लगता है उतना मुश्किल है, यह संभव है! व्यस्त हो जाओ! अन्य दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, लोगों से मिलते हैं और अपने जीवन के साथ आने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं।
  • सीरीज़ बेस्ट फ्रेंवर पर आपका लेस्बियन क्रश ओवर शीर्षक वाला इमेज। चरण 5
    5
    सीखने की कोशिश करो / कुछ नया करें वह कुछ चुनें जिसे आप और आपके सबसे अच्छे दोस्त ने एक साथ नहीं किया है और वह अकेले नहीं है। उसे पूरी तरह से अज्ञात कुछ चुनें, और इसे रखो (लेकिन अगर वह पूछती है तो उसे दूर न करें ... अगर वह नहीं मांगे तो उसे आमंत्रित न करे!) ऐसा करने से आपको कुछ करना अच्छा लगेगा (शायद, कुछ भी नहीं)। शायद आप एक नए प्रकार के संगीत को सुनना चाहेंगे या एक नया रेस्तरां आज़माएं
  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    सावधान नहीं "विरोधी ते" बनने के लिए! नई चीजों की कोशिश कर रहा है, नए लोगों से मिलना और जीवन के साथ आने पर इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हमेशा जो किया गया है वह होना बंद करना होगा चीज़ें न करें, क्योंकि आपका सबसे अच्छा दोस्त उन्हें नहीं करता है - जब आप नई चीजों की कोशिश करते हैं, तो वह कुछ चुनें जो आप वास्तव में पसंद करें और / या जो आप खुले हैं!



  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    अपने आप में अपने विश्वास को धक्का! यह अनजाने में एक लड़की को प्रभावित करने की कोशिश करता है जिसे आप जानते हैं कि आप कभी भी एक साथ नहीं होंगे। एक समाधान खोजें! उस लक्ष्य का पीछा करो जिसे आपने बहुत समय तक आरक्षित रखा था! संघों, बेघर लोगों या मानवीय संगठनों के लिए आश्रय में स्वयंसेवी! अपने बारे में अच्छा लग रहा है! वास्तव में, अभ्यास चमत्कार करेंगे! न केवल आप बेहतर होंगे, लेकिन अंत में आप अपने क्रश के बारे में सोचे बिना घंटे बिताए बिना सो सकते हैं।
  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    8
    अपने सबसे अच्छे दोस्त को प्यार करो तथ्य यह है कि आप भूलने की कोशिश कर रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त को प्यार करना बंद कर देना चाहिए। प्रेम विभिन्न रूपों में मौजूद है याद रखें कि क्योंकि आपका सबसे अच्छा दोस्त रोमांटिक स्तर पर आपके लिए ऐसा महसूस नहीं कर सकता है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि उसे आपके बारे में परवाह नहीं है! न केवल आपका सबसे अच्छा दोस्त है, लेकिन आप उसकी हैं इस तथ्य को ध्यान में रखें और आपके पास क्या है उससे खुश रहें।
  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    9
    उसके लिए खुश रहें आपको खुशी होगी जब वह होंगी ... भले ही उनका सच्चा प्यार है। अवसाद में उसके साथ अपने सभी समय बिताने के लिए प्रलोभन का विरोध करें क्योंकि उसे किसी को प्यार करने के लिए मिला है। उसे तोड़फोड़ या बुरी तरह से इसके बारे में बात करने की कोशिश न करें। ये बातें केवल आपके बीच तनाव लाती हैं यदि आपको स्थान चाहिए, तो इसे लें और कम उपलब्ध कराएं। ऐसा मत कहो जैसे "यह मेरे लिए आप के साथ देखने के लिए बहुत मुश्किल है।" ... अजीब।
  • एक स्टेरेट बेस्ट फ्रेंवर पर अपने लेस्बियन क्रश पर जाओ शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    एहसास है कि यह दोस्ती प्रयास के लायक है। और पता है कि चीजें अंत में काम करेंगे इस तरह के एक विशेष मित्र होने के लिए आभारी रहो! (असल में, यहां तक ​​कि लेई अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली है - आप उसके लिए यह सब करने के लिए खुश हैं!)
  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    11
    दाई। क्या आपको पता है कि लड़की को भूलने के बारे में सबसे अच्छी बात क्या है जो आपको कभी नहीं मिलेगी? अपने आप को दे दो! अपने आप को दे दो - किसी और को खुश करने की कोशिश करो आप क्या कर रहे हैं (या नहीं) के बारे में सोचना बंद करो और आप क्या दे सकते हैं इसके बारे में सोचें। स्वयंसेवक, एक पालतू ले लो, कुछ का ख्याल रखना! कुछ चीजें जो आप की जरूरत है में निवेश! वहां बहुत सारे कारण / परियोजनाएं / लोग हैं, जिनकी आपको आवश्यकता है - आप की आवश्यकता है एक खोजें!
  • टिप्स

    • अच्छा "सीमा" संभव हो रहे हैं: (क) नशे में / दवाओं एक साथ नहीं मिलता है, (ख) में वृद्धि शारीरिक दूरी ... उदाहरण के लिए, ड्रेसिंग रूम, बाथरूम, आदि का हिस्सा नहीं है, किसी भी जगह बना सकता है कि आप अधिक के लिए तैयार लग रहा है उसके , कैसे बिस्तर साझा करने के लिए, (सी) अपने अपार्टमेंट / घर / कमरे में रहने के लिए बाद में (एक समय दर्ज करें), पूर्व के लिए शाम को 11। उसके साथ सोओ मत! आप इसे और भी अधिक चाहते हैं!

    चेतावनी

    • उसके साथ बहुत अधिक समय बिताने की सावधानी बरतना यदि आप वास्तव में उससे पहले ही डेटिंग कर रहे हैं, तो उसके साथ एक नियुक्ति नहीं करना मुश्किल हो जाएगा! आप कितनी बार अन्य दोस्तों के साथ बाहर जाते हैं ... जिन्हें आप आकर्षित नहीं करते हैं? अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ गुणवत्ता का समय बिताने की कोशिश करें इसके अलावा, वह सोच सकती है कि आप बहुत चिपचिपा होते हैं और आप इससे थक सकते हैं
    • इस दोस्ती के बाहर अपना जीवन याद रखें अपने जीवन के अन्य पहलुओं की उपेक्षा न करें, क्योंकि यदि आपका सबसे अच्छा दोस्त आपको छोड़ देता है (ऐसा होता है), तो आपको नहीं पता होगा कि किससे बारी है आप हाथ में विफलता के साथ घर लौट आएंगे और आप देखेंगे कि आपके जीवन के अन्य सभी क्षेत्र एक आपदा हैं क्योंकि आपने एक दोस्ती में इतना निवेश किया है। वह असाधारण है - लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सब कुछ फेंकना होगा! अपने और अपने जीवन का ख्याल रखना !! जब आप प्रेम में हैं, तो आप जिस चीज़ों को ध्यान नहीं देते हैं, वह आपकी दोस्ती को तोड़ सकते हैं।
    • अपनी तारीफों को सीमित करें, कहें "मैं आपको प्यार करता हूं", उसे गले लगा रहा है, आदि, आपको पता नहीं हो सकता कि आप कितना अतिरंजना कर रहे हैं और वह (और अन्य) इसे देखेंगे। असुविधा और संभावित शर्मिंदगी बचाएं
    • सुनिश्चित करें कि यदि आप अपने सर्वश्रेष्ठ हेलेरोसेक्सुअल मित्र को बताएं कि आपके पास सही कारणों के लिए उस पर क्रश है! नहीं अपने आप को (और उसके) सोचने की कोशिश करें कि "सब कुछ कबूल करें", "शायद" आपको उसके साथ एक मौका मिलेगा वह अचानक समझ जाएगी कि मैंने हमेशा आपको प्यार किया है ज़रूर। संभावनाओं में से 99% संभावनाएं हैं जिनके बारे में आपको बड़ी निराशा है।
    • पता है कि आप एक अनौपचारिक अनुभव कर रहे हैं !!! यह एक बहुत ही भावुक मीनफील्ड है (रोलर कॉस्टर एक व्यंजना है) एक बार जब आपको लगता है कि यह ठीक है, तो अगले बम! आपका दिल टूट गया है तैयार हो जाओ। अपने आप से पूछें कि क्या यह सच है कि दोस्ती वास्तव में मौजूद है। क्या आप दोनों तैयार हैं? क्या इसके लायक है?
    • उदास मत हो! उस चीज़ को हँसी कहते हैं? गंभीरता से, दुनिया बहुत बड़ी है (नहीं, वह दुनिया नहीं है) और अगर आप अपने आप पर हंस सकते हैं, तो आप बहुत खुश होंगे! यह सोचने में आसान है जब यह सब आपको लगता है! आप डब्ल्यूएचओ की तुलना में बहुत अधिक हैं और आप क्या करते हैं और आप चीजें क्यों करते हैं!
    • हालांकि एएमआई अपने सबसे अच्छे दोस्त है, तो आप आप समझते हैं सिर्फ एक `` दोस्त। "तो हैरान / गुस्सा / निराश अगर वे सराहना करने के लिए यह कितना मुश्किल है आपके देखने के लिए / सुनने / कुछ बातें करते नहीं है नहीं है।
    • को ध्यान से नहीं अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्रतिस्थापन के लिए देखो! यदि आपके सबसे अच्छे दोस्त गोरा, नीले आंखों और पालतू जानवर के आकार में पनीर पसंद करते हैं, नहीं किसी के लिए देखो जो एक ही है! आप ऐसा कर सकते हैं! क्लोन की तलाश आगे नहीं बढ़ रही है सच्चाई यह है कि यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त की "जुड़वां" तलाश करते हैं, तो आप दोनों के बीच तुलना करना जारी रखेंगे। यह नई लड़की के खिलाफ सही नहीं है और यह बुरी तरह से खत्म हो जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com