कैसे दूसरों को हेरफेर करने के लिए

दूसरों को विनती करने के लिए आप जो चाहें प्राप्त करने का एक अच्छा तरीका है - क्या आप अपने बॉस से खुद को बढ़ावा देना चाहते हैं या अपने प्रेमी को रोमांटिक छुट्टी स्थान लेने के लिए चाहते हैं। जो भी कारण, यदि आप अपने कार्ड को अच्छी तरह से खेलना चाहते हैं, तो अलग-अलग हेरफेर तकनीकों के साथ प्रयोग करें और जानें कि अलग-अलग परिस्थितियों में कैसे काम करें। अगर आप नकली आंसूओं को छोड़ने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, तो आप दूसरों की तुलना में तेजी से हेरफेर करना सीखना चाहते हैं, तो इन चरणों का पालन करें।

कदम

भाग 1

अपने हेरफेरिंग कौशल को परिशोधित करें
छवि शीर्षक शीर्षक से लोगों को चरण 1
1
अभिनय में एक कोर्स करें हेरफेर का आधार सीखना है कि भावनाओं को कैसे अनुकरण करना और दूसरों को विश्वास करना है कि आपकी झूठी भावनाएं वास्तविक हैं और अधिक जानकारी पर बल दिया आप देखना चाहते हैं की तुलना में आप वास्तव में नहीं कर रहे हैं, या आप अन्य भावनात्मक तकनीकों का एक नंबर का उपयोग आप क्या चाहते हैं, तो एक अभिनय बेशक आप क्या अनुनय की अपनी शक्तियों का सुधार करने की आवश्यकता है पाने के लिए कर सकते हैं।
  • दूसरों को मत बताना कि आप एक अभिनय पाठ्यक्रम कर रहे हैं यदि आप इसे केवल लोगों को हेरफेर करने के लिए सीखते हैं अन्यथा वे आपकी रणनीति से ज्यादा संदेह करेंगे।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से लोगों को चरण 2
    2
    सार्वजनिक रूप से बोलने का तरीका सीखने के लिए एक कोर्स करें अभिनय पाठ्यक्रम मदद कर सकते हैं जब आप अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने वाले और दूसरों है कि आप बहुत जोर दिया रहे हैं समझाने अगर आप आप क्या चाहते हैं नहीं मिलता है, एक सार्वजनिक बोल बेशक आप कैसे लोगों को समझाने के लिए आप को देने के लिए क्या आप एक शांत और तर्कसंगत में चाहते सिखा सकते हैं। न केवल आप अपने विचारों को और अधिक रचनात्मक तरीके से व्यवस्थित और प्रस्तुत करना सीखेंगे, लेकिन आपको अपनी आवश्यकताओं को और भी अधिक वास्तविक और ठोस बनाने के लिए तकनीकों को सिखाया जाएगा।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से लोगों को चरण 3
    3
    जब आप किसी से बात करते हैं, तो उसकी शरीर की भाषा, आवाज के स्वर और इसी तरह की नकल करने का प्रयास करें।
  • शांत और प्रेरक विधि कुछ समझाने के लिए मालिक या सहकर्मियों के लिए एकदम सही है भावनात्मक होने के कारण व्यावसायिक संदर्भ में काम नहीं हो सकता है
  • छवि शीर्षक शीर्षक से लोग चरण 4
    4
    करिश्माई रहें. करिश्माई लोगों को वे क्या चाहते हैं पाने के लिए एक प्राकृतिक प्रवृत्ति है। यदि आप लोगों को हेरफेर करना चाहते हैं, तो अपने करिश्मे पर काम करें आप मुस्कान और एक कमरे को प्रकाश में सक्षम होना चाहिए, एक शरीर की भाषा है कि उपलब्धता और चेहरे संचार ताकि लोगों को अपने शिक्षक के लिए आप के लिए बात करते हैं और किसी के साथ वार्तालाप करने में सक्षम हो, नौ वर्ष की अपने चचेरे भाई से करना चाहते हैं इतिहास का करिश्माई होने के अन्य तरीके यहां दिए गए हैं:
  • लोगों को विशेष महसूस करें जब आप उनसे बात करते हैं, और उनकी भावनाओं और रुचियों के बारे में सवाल पूछते हैं, तो उन्हें आंखों में देखें उन्हें दिखाएं कि आप उन्हें बेहतर जानना चाहते हैं - भले ही यह सत्य न हो।
  • यह सुरक्षा exudes करिश्माई लोग प्यार करते हैं कि वे क्या कर रहे हैं और वे क्या करते हैं। यदि आप अपने आप में विश्वास करते हैं, तो लोग आपको गंभीरता से लेते हैं और आपको वही देते हैं जो आपको चाहिए।
  • जब आप कुछ कहें तो विश्वास के साथ खुद को अभिव्यक्त करें, चाहे वह सही है या कल्पना है सवाल में व्यक्ति के साथ बातचीत करते समय बिना किसी बात से बोलें
  • छवि शीर्षक शीर्षक से लोगों को चरण 5
    5
    स्वामी से जानें यदि आपके पास एक दोस्त, परिवार के सदस्य या एक दुश्मन भी है जो कुशल कुशलता वाला है, तो आपको इस व्यक्ति का अध्ययन करना चाहिए और यह भी समझने में नोट लेना चाहिए कि वह हमेशा क्या चाहता है। यह आपको लोगों को हेरफेर करने के तरीके पर एक नया दृष्टिकोण देगा, भले ही आप खुद शिकार हो।
  • यदि आप वास्तव में लोगों को हेरफेर करने के तरीके सीखना चाहते हैं, तो आप यह भी पा सकते हैं कि आपके पास उन लोगों में से एक को हेरफेर करने की योग्यता है जो आप देख रहे हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से लोगों को चरण 6
    6
    लोगों को पढ़ने के लिए जानें प्रत्येक व्यक्ति की एक अलग भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक प्रणाली होती है और इसलिए अलग-अलग कारणों के लिए हेरफेर किया जा सकता है। अपने अगले हमले की योजना बनाने से पहले, अपने पीड़ित को यह पता लगाने के लिए समय निकालने के लिए समय निकाल लें कि उसे क्या हो सके और आपकी इच्छा के मुताबिक सही दृष्टिकोण प्राप्त करें। यहां कुछ चीजें हैं जो आपको लोगों को पढ़ते समय मिल सकती हैं:
  • बहुत से लोग भावनात्मक प्रतिक्रियाओं के लिए अतिसंवेदनशील होते हैं वे खुद भावनात्मक हैं, वे फिल्मों के दौरान रोते हैं, वे पिल्लों से प्यार करते हैं और बहुत समझदार और संवेदनशील हैं। आप उनसे क्या चाहते हैं, उन्हें अपनी भावनाओं से खेलना होगा, जब तक कि वे दोषी महसूस न करें और आपको क्या चाहते हैं।
  • अन्य लोगों को अपराध करने की संभावना है कुछ लोगों को बहुत सख्त नियमों के साथ उठाया जाता है और उन्हें हर गलती के लिए दंडित किया जाता था और अब वे वास्तव में जो कुछ भी करते हैं, उन्हें दोषी महसूस करते हैं। इन लोगों के साथ जवाब स्पष्ट है: उन्हें दोषी मानना ​​है क्योंकि वे आपको तब तक नहीं देते जब तक कि वे उसमें न दें।
  • कुछ लोग तर्कसंगत दृष्टिकोण के प्रति अधिक ग्रहणशील हैं। अपने दोस्त एक तार्किक मन है, तो अक्सर यह समाचार पत्र पढ़ता है और तथ्य और सबूत की जरूरत एक निर्णय करने के लिए में हमेशा होता है, तो आप क्या आप के बजाय अपनी भावनाओं का उपयोग कर में हेरफेर करने के चाहते हैं अपने सभी प्रेरक शक्ति का उपयोग करने के लिए है।
  • भाग 2

    विभिन्न हैंडलिंग तकनीकों का उपयोग करें
    छवि शीर्षक शीर्षक से लोगों को चरण 7
    1
    एक अनुचित अनुरोध के बाद, एक अधिक तर्कसंगत एक बनाओ यह वास्तव में क्या हासिल करने के लिए एक सिद्ध तकनीक है यह सरल है यदि आप किसी को हेरफेर करना चाहते हैं, पहले आपको एक बेतुका अनुरोध करना है, उनके लिए नहीं कहने की प्रतीक्षा करें, और फिर अधिक उचित बनाएं पहले अनुरोध के मुकाबले यह आपके शिकार के लिए अधिक दिलचस्प होगा।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप चाहते हैं कि आपके किसी एक कर्मचारी को अगले दिन आने की इच्छा हो, तो कहें कि "क्या आप नई परियोजना का समन्वयक बनना चाहते हैं? आपको अगले कुछ महीनों के लिए दो घंटे पहले ही काम करना होगा। " जब आपके कर्मचारी को सिर हिलाते हैं, तो वह जवाब देते हैं "बिल्कुल सही। क्या आप इस रिपोर्ट को खत्म करने में मेरी सहायता करने के लिए कल सुबह जल्दी ही वहां पहुंचेंगे? " पहले अनुरोध के बाद यह अधिक ग्रहणशील होगा
  • चित्र शीर्षक से लोगों को हेरफेर करें चरण 8
    2
    असली एक से पहले असामान्य अनुरोध करें किसी के लिए कुछ करने के लिए किसी को पूछने का एक और तरीका है एक असामान्य अनुरोध करना जो उस व्यक्ति को उस बिंदु तक दिखाएगा जहां वह मना नहीं कर सकता। यदि आप सामान्य चीजों से तुरंत पूछें - पैसे, सवारी, होमवर्क में मदद करें - लोग शायद ऐसा करने से इंकार करेंगे क्योंकि उनके दिमाग में उन कार्यों से बचने की शर्त है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप किसी व्यक्ति को किसी याचिका पर हस्ताक्षर करने के लिए गली में पूछना चाहते हैं, तो आप पहले उनसे पूछ सकते हैं कि आप अपने जूते ढकने में मदद करें क्योंकि आपकी पीठ अवरुद्ध है और आप मोड़ नहीं सकते हैं। यह प्रश्न में व्यक्ति के साथ संपर्क स्थापित करेगा और जब आप पूछते हैं कि याचिका पर हस्ताक्षर करने से शायद ही मना कर दिया जाएगा
  • छवि शीर्षक शीर्षक से लोगों को कदम 9
    3
    इससे भय पैदा होता है, फिर राहत। अगर आप जो चाहें प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप पीड़ित को सबसे ज्यादा भयभीत कर सकते हैं, फिर राहत की सांस ले लें और उसे खुश करने के लिए उसे खुश कर लें कि आप क्या चाहते हैं। यह कम झटका है, लेकिन यह आपको परिणाम देगा।
  • उदाहरण के लिए, आप अपने मित्र को बता सकते हैं "तुम्हें पता है, जैसे ही मैंने आपकी कार चलाई, मैंने एक भयानक शोर सुना और मुझे यकीन हो गया कि इंजन चला गया था। लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि यह रेडियो था - यह मजेदार नहीं था?"। ब्रेक लें और अपने दोस्त को जोड़ने से पहले ठीक होने की प्रतीक्षा करें "वैसे, क्या आप अभी भी मुझे अगले सप्ताह के अंत में कार दे देंगे?"।
  • शीर्षक छवि शीर्षक लोगों को कदम 10
    4
    व्यक्ति को दोषी मानें अगर आप सही व्यक्ति को हेर-फेर कर रहे हैं तो अपराधी एक और उत्कृष्ट रणनीति है जो आप चाहते हैं। सबसे पहले, कोई ऐसे व्यक्ति का चयन करें जो अपराध करने का प्रवण है। उसके बाद उसे दोषी मानें क्योंकि वह एक बुरे माता-पिता, दोस्त या प्रेमी हैं, क्योंकि वह आपको जो चाहती नहीं देती है, चाहे कितना हास्यास्पद हो।
  • यदि आप चाहते हैं कि आपके माता-पिता में से एक को दोषी महसूस हो, तो उन्हें विश्वास करें कि आपके पास एक भयानक बचपन है क्योंकि यह आपको अनुभव करने की अनुमति नहीं देता है।
  • यदि आप किसी मित्र को दोषी महसूस करना चाहते हैं, तो उसे उन सभी चीजों के बारे में याद दिलाएं जिन्हें आपने किया है, या जब उन्होंने आपको निराश किया है
  • यदि आप अपने प्रेमी को दोषी महसूस करने के लिए चाहते हैं, तो बस कहें "ठीक है, मुझे उम्मीद थी", वह हमेशा निराश है कि आप को निराश
  • चित्र शीर्षक से लोगों को हेरफेर करें चरण 11
    5



    भ्रष्टाचार का उपयोग करें भ्रष्टाचार एक और शानदार तरीका है जो आप चाहते हैं। आपको अपने लक्ष्य को पाने के लिए इस तकनीक का उपयोग करने वाले किसी को ब्लैकमेल करने की आवश्यकता नहीं है। आप किसी को ऐसे इनाम के साथ भी रिश्वत भी दे सकते हैं जो बहुत दिलचस्प नहीं है, या फिर आप जो भी करते हैं उदाहरण के लिए, आप एक मित्र से पूछ सकते हैं कि आप गणित की जांच के लिए अध्ययन करें और उसे बदले में एक सवारी करें, भले ही आपने पहले किया हो और फिर आप बहुत अधिक तनाव न करें।
  • समझने की कोशिश करें कि दूसरे व्यक्ति क्या चाहता है और उसे देना चाहता है। अगर आपका मित्र नए छात्र पर क्रश करता है, तो उसे वादा करो कि अगर वह चाहती है तो आप उसका नंबर पायेंगे
  • दूसरे को यह मत समझो कि आप उसे रिश्वत लेने की कोशिश कर रहे हैं। यह दयालुता के एक अधिनियम की तरह दिखें, जो आप प्रश्न में व्यक्ति को वापस करने के लिए करेंगे।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से लोगों को चरण 12
    6
    शिकार करें पीड़ित को बनाना एक सही तकनीक है जो आप चाहते हैं, बस इसे ज़्यादा मत करो। इसे शायद ही कभी इस्तेमाल किया जाना चाहिए, लेकिन अगर सही तरीके से इस्तेमाल किया जाता है, तो यह आपके शिकार के दिल में सीधे जाएगा। जैसा कि आप एक शानदार और निर्दोष व्यक्ति थे, और दुनिया में सारी बुरी अचानक आप पर गिर गई।
  • बेवकूफ बनो कहने की कोशिश करो "मैं सच में नहीं जानता कि मैं गलतियों को कहाँ बना रहा हूं"। संभव के रूप में भ्रमित करने के लिए प्रयास करें, जैसे कि आप वास्तव में समझ नहीं पाए कि सब कुछ गलत क्यों हो जाता है
  • कहने की कोशिश करो "ठीक है, मैं इसका इस्तेमाल करता हूं"। लोगों को दोषी मानें, जैसे कि आप उन लोगों से घिरे रहते हैं जो कभी आपकी सहायता नहीं करते।
  • दयनीय रहो अगर आपका दोस्त आपको शहर के दूसरी ओर एक सवारी नहीं देना चाहता है, तो उसे बताएं "ठीक है मैं पैदल चलना होगा थोड़ा व्यायाम मुझे चोट नहीं देगा"।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से लोगों को चरण 13
    7
    तर्क का उपयोग करें आपके जीवन के तर्कसंगत लोगों के लिए, तर्क एक महान प्रेरक तकनीक है कम से कम तीन कारणों से लैस आओ, जो चीज आप चाहते हैं वह केवल आपको लाभ नहीं लाएगी, बल्कि वह व्यक्ति भी जिसे आप पूछ रहे हैं। मामले को पेश करते हुए शांति से और तर्कसंगत रूप से बोलें और धैर्य खोना न भूलें। तर्कसंगत व्यक्ति के साथ सफल होने के लिए, आपको अपनी भावनाओं को खेल से बाहर रखना चाहिए या आप जो भी चाहते हैं वह नहीं मिलेगा।
  • ऐसा व्यवहार करें कि यह केवल एक ही तर्कसंगत काम हो। व्यक्ति को हास्यास्पद महसूस करने के लिए उसे खुले तौर पर बिना कहे बिना उसे देखने के लिए न करें।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से लोगों को चरण 14
    8
    चरित्र को मत छोड़ो जो भी विधि आप उपयोग करते हैं, यदि आपका मित्र, सहकर्मी, या प्रेमी आपको पता लगाना चाहते हैं और आपको हेरफेर करने या बहाने के लिए चाहते हैं तो आप पर दुखी हैं, हमेशा से इनकार करते हैं। इसके बजाय, और भी चोट लगी है और उसे बताओ "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप ऐसा कुछ भी सोच सकते हैं", जो आपके शिकार को और भी दोषी महसूस कर देगा और आपके लिए खेद है।
  • यदि आप छेड़छाड़ की रणनीति का उपयोग करने के लिए स्वीकार करते हैं, तो फिर से एक ही व्यक्ति को हेरफेर करना बहुत मुश्किल होगा।
  • भाग 3

    अपने जीवन में किसी को हेरफेर करें
    चित्र शीर्षक लोगों को हेरफेर करें चरण 15
    1
    मित्रों को हेरफेर करें मैनिपलेट करने वाले दोस्तों को जोखिम भरा हो सकता है क्योंकि वे जानते हैं कि आप जानते हैं कि आप जब आपके मनीप्युलर कौशल परिष्कृत से अधिक नहीं हैं, तब आप कैसे ब्लाफ करते हैं। लेकिन चिंता मत करो, आप अभी भी जो चाहें प्राप्त कर सकते हैं। सबसे पहले, आपको अपने शिकार पर काम करना होगा। हफ्ते पहले उसे बड़ा एहसान करने से पहले, अच्छा हो, उसे थोड़ा एहसान करें और याद रखें कि वह एक महान दोस्त है। जो कुछ भी आपको अपने आदर्श दोस्त में बदलने के लिए करता है, बिना अतिरंजित।
    • अपनी भावनाओं का उपयोग करें आपके मित्र आपको प्यार करते हैं, और आप को दुखी नहीं देखना चाहते हैं। अपने आप से अधिक दुख की बात देखने के लिए अभिनय के पाठ्यक्रम में आपने जो सीखा है उसका उपयोग करें।
    • अपने दोस्त को याद दिलाएं कि आप एक शानदार दोस्त हैं कई बार उदाहरण तैयार करें जब आपने अपनी दोस्ती के नाम पर शानदार काम किए हों।
    • अपराध पर लाभ आपको कार्ड खेलने की ज़रूरत नहीं है "बुरा दोस्त", लेकिन जब आप प्रश्न में व्यक्ति ने आपको निराश किया है, तो आप दुर्घटनाग्रस्त अवसरों का उद्धरण कर सकते हैं इसे ध्वनि कीजिए जैसे मैं बहुत संवेदनशील होने के बावजूद इस असंवेदनशील दृष्टिकोण के लिए उपयोग किया जाता हूं
  • शीर्षक छवि शीर्षक हेरफेर लोगों चरण 16
    2
    अपनी मिठाई आधा आप जो चाहते हैं उसे पाने के लिए अपने साथी को जोड़ना मुश्किल नहीं होना चाहिए। उसे करने के लिए स्पष्ट बात यह है कि उसे उत्तेजित करना है और उसके बाद उसे एहसान से पूछना है, जिससे उसे यह समझा जाए कि आप सेक्स नहीं करेंगे, अगर वह आपको नहीं देना चाहता है। लेकिन अगर आप इस चरम पद्धति का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो इसमें हेरफेर करने के लिए अधिक सूक्ष्म तकनीकें हैं।
  • जो भी दृष्टिकोण आप उपयोग करने के लिए चुनते हैं, जब आप अपना अनुरोध करते हैं तो सेक्सी होने का प्रयास करें यदि आप चाहते हैं कि आपके प्रेमी को आप कितना प्यारा या सेक्सी लगते हैं तो आप क्या चाहते हैं, इसके लिए आपके पास अधिक अवसर होंगे।
  • चित्र शीर्षक से लोगों को हेरफेर करें चरण 17
    3
    जिस व्यक्ति से आप किसी व्यक्ति को हेरफेर कर सकते हैं, वह उस छाप पर निर्भर करता है जो आपके पास है। आपके द्वारा प्रोजेक्ट की गई छवि के बारे में त्वरित और लचीला होने की कोशिश करें
  • अपनी भावनाओं का उपयोग करें क्या आपका प्रेमी आपको रोने या बहुत दुखी महसूस करता है? बिल्कुल नहीं
  • यदि आप वास्तव में जो चाहें प्राप्त करना चाहते हैं, तो सार्वजनिक चक्कर तकनीक का उपयोग करें बस जैसे माता-पिता को छोड़ देता है जब एक बच्चा सार्वजनिक रूप से एक दृश्य बनाता है, तो आप लड़के भी ऐसा ही करेंगे, यदि आप लोगों के बीच रोना शुरू करते हैं इस तकनीक को अक्सर प्रयोग न करें, फिर भी
  • छोटे "रिश्वत" का प्रयोग करें यदि आप अपने प्रेमी को रोमांटिक पिकनिक पर लेने के लिए चाहते हैं, तो अगले दिन फुटबॉल खेल के साथ उसके साथ जाने की पेशकश करें। फिर यह हेरफेर से सामान्य समझौता तक हो सकता है
  • शीर्षक छवि शीर्षक हेरफेर लोगों चरण 18
    4
    अपने मालिक को हेरफेर करें अपने बॉस के साथ एक तार्किक और तर्कसंगत दृष्टिकोण का प्रयोग करें, यह बेहतर काम करेगा। यदि आप अपने व्यक्तिगत समस्याओं के बारे में रोने के द्वारा अपने कार्यालय में दिखाई देते हैं, तो आपको अधिक आग लगने की संभावना है और जो भी आप चाहते हैं वह न दें। इसके बजाय, तार्किक और निर्णायक बनें, उसे ठोस कारण बताएं कि उसे आपके साथ कैसा होना चाहिए
  • अपना अनुरोध करने से पहले एक मॉडल कर्मचारी बनने का प्रयास करें असाधारण घंटे बनाओ, हमेशा मुस्कुराओ और शायद सुबह में ब्रियोकिस या पेस्ट्री लें "किसी कारण के बिना"।
  • उसे एक आकस्मिक तरीके से पूछें अपने अनुरोध को व्यक्त करें जैसे कि यह एक अच्छी बात नहीं थी, और इसे शुरू करने के बजाय शांति के साथ प्रस्ताव: "एक बहुत महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं आप से पूछना चाहता हूं"। इस तरह वह समझ जाएगा कि आप जो पूछना चाहते हैं वह वास्तव में महत्वपूर्ण है
  • उसे दिन के अंत में या ब्रेक के दौरान पूछने की कोशिश करो उस दिन की शुरुआत में उस से बात न करें जब उस पर बल दिया जाता है क्योंकि वह सोचता है कि उसे जो काम करना है उसे करना है। इसके बजाय, उससे पूछें कि वह दिन के अंत में जब दोपहर के भोजन के लिए या घर पर जा रहे हैं - तो आप को आप जो कुछ देना चाहते हैं, उसके बारे में चर्चा करने में अधिक समय बर्बाद करने की अधिक संभावना है।
  • चित्र शीर्षक हेरफेर लोग चरण 1 9
    5
    अपने शिक्षक को हेरफेर करें अपने शिक्षक को हेरफेर करने के लिए, आपको थोड़ा सा भावनात्मकता के साथ व्यावसायिकता का मिश्रण करना होगा जिस दिन आप अपना अनुरोध करते हैं, एक मॉडल छात्र बनने की कोशिश करें जल्द ही कक्षा में आता है, यह दर्शाता है कि आपने अपना होमवर्क किया है, और सबक के दौरान सक्रिय रूप से गतिविधियों में भाग लेता है।
  • उसे बताओ कि वह कितना शानदार है, उसे बहुत अधिक चापलूसी के बिना है यह कहने की कोशिश करें कि आप कितने प्रेरणा हैं या आप किस विषय को पढ़ रहे हैं
  • उसे उस पर विश्वास करना चाहिए "घर पर बहुत सारी चीज़ें हो रही हैं"। यह सब कुछ बहुत ही अजीब बना देगा और आपके शिक्षक को आपके लिए और अधिक जानने के लिए खेद होगा।
  • जैसा कि आप अपने निजी जीवन के बारे में बात करना जारी रखते हैं, अपने शिक्षक को असुविधाजनक होने की प्रतीक्षा करें और एक रिपोर्ट के वितरण के लिए छूट का प्रस्ताव दें या फिर इसे फिर से करने में सक्षम हो। अगर ऐसा नहीं होता है, तो नकारात्मक जाएं। कहने की कोशिश करें, "मुझे पता है कि यह आमतौर पर छूट नहीं दे रहा है ..." और आप अपनी आवाज को नरम करते हैं क्योंकि आपकी आँखें उज्ज्वल हैं और आप अपनी आंखों को खिड़की से खो देते हैं।
  • यदि वह या तो काम नहीं करता है, नाटक के लिए उद्देश्य वह रोने लगती है, चीजों के बारे में अस्पष्टता बनी रहती है "जो घर पर हो रहा है" और अपने शिक्षक के लिए इतने असहज होने की प्रतीक्षा करें कि आपको जो कुछ करना है, उसे देने के लिए कोई विकल्प नहीं है।
  • छवि शीर्षक शीर्षक लोगों को चरण 20
    6
    अपने माता-पिता को हेरफेर करना आपके माता-पिता सैद्धांतिक रूप से आपसे बिना शर्त प्यार करते हैं और इसलिए कभी-कभी हेरफेर करना आसान होता है। यदि आपके पास प्रेम और समर्थन का एक आधार है, तो आपको जो कुछ करना है, वह आपके अनुरोध को करने से पहले थोड़ी देर के लिए एक आदर्श बच्चा होगा। कर्फ्यू, अध्ययन और घर पर जितना भी हो उतना मदद का सम्मान करें। फिर, हमले के लिए जाना
  • अपना अनुरोध करें जैसे कि यह बिल्कुल उचित था। अगर आप एक कॉन्सर्ट में जाना चाहते हैं, लेकिन अगले दिन स्कूल है, तो उन्हें टेबल के चारों ओर बैठने और भाषण देने की बजाय आसानी से पूछें ऐसा प्रतीत होना चाहिए कि उनके लिए नहीं कहने के लिए लगभग असंभव है।
  • जब आप अपने अंडरवियर को गुना करते हैं या व्यंजन करते हैं तो आप इसके लिए भी पूछ सकते हैं। यह आपके माता-पिता को याद दिलायेगा कि उनके पास एक बहुत ही शानदार बेटी या बच्चे हैं
  • इस बारे में बात करें कि आपके सभी मित्र यह कैसे करेंगे, और उनके माता-पिता के पास कुछ नहीं कहना है। लेकिन इसे एक नाटक नहीं बनाओ
  • उन्हें दोषी मानें यदि आप एक कॉन्सर्ट में जाना चाहते थे, तो बस कहें "यह एक समस्या नहीं है मैं अपने दोस्तों से संगीत कार्यक्रम के बाद मुझे एक टी-शर्ट या कुछ और चीज लेने के लिए कहूंगा"। उन्हें महसूस करें कि वे आपको एक महत्वपूर्ण सामाजिक घटना या किसी अन्य प्रकार के अनुभव के रहने से रोक रहे हैं। मत कहो "आप मेरी जिंदगी को बर्बाद कर रहे हैं!"। यदि आप अपने पत्ते सही बजाते हैं, तो वे स्वयं इस निष्कर्ष पर पहुंचेंगे
  • टिप्स

    • आपकी भावनाओं को कैसे ढंकना सीखने के लिए एक अभिनय कोर्स करें

    चेतावनी

    • हमेशा दूसरों को जो आप चाहते हैं, उसे प्राप्त करने के लिए हेरफेर करने से आप अपने मित्रों को खो सकते हैं, और शिक्षकों, नियोक्ताओं या सहकर्मियों का भी सम्मान कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com