कॉसप्ले को लाइट ऑफ़ डेथ नोट के रूप में कैसे बनाएं

लाइट, (रयोटा) एनाईम / मंगा मौत नोट की यज्ञी एक बहुत ही रोचक चरित्र है और यही वजह है कि बहुत से लोग उसे पसंद करना चाहते हैं। यहां तक ​​कि अगर उसके जैसी बिल्कुल भी असंभव है, तो आप इसे एक संदर्भ मॉडल के रूप में ले सकते हैं और इसकी कुछ विशेषताओं को कॉपी करने का प्रयास कर सकते हैं।

कदम

कैसप्ले एज़ लाइट टू डेथ नोट स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
आकर्षक मत बनो लाइट की मुख्य विशेषता यह है कि यह लगभग हमेशा शांत और नियंत्रित होता है। एक क्लासिक केश विन्यास चुनें एक शांत अभिव्यक्ति की कोशिश करो, न तो बहुत खुश है और न ही गुस्से में है। साथ में फिट होने और 16.7 और 17.0 के बीच बॉडी मास इंडेक्स (बीएमआई) बनाए रखने का प्रयास करें। यह जरूरी है कि आप नीचे 16.7 या 17.0 अंक से अधिक न हो, क्योंकि अन्यथा आप एथलेटिक के रूप में प्रकाश नहीं होंगे।
  • कैसप्ले एज़ लाइट टू डेथ नोट स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपने चरित्र का मॉडल आपको लगातार सबसे समझदार निर्णय लेने में सक्षम होना होगा (या बल्कि, वह निर्णय जो आपको वांछित परिणाम देगा)। मौका के लिए कुछ भी मत छोड़ो और होने का प्रयास करें कभी नियंत्रण में (मा नहीं इसे बहुत ज्यादा दिखाएं घमंड या खुलासा है कि आप नेता हैं एक अच्छा विचार नहीं है क्योंकि यह ध्यान आकर्षित करता है)। यदि आप किरा जैसा होना चाहते हैं, तो आपको धोखा देने में सक्षम होना होगा। कर्तव्यों को पूरा करने के लिए आचरण जो नैतिक रूप से प्राप्त करने के लिए संदिग्ध है "बड़ा अच्छा"। इसके अलावा, अपने कार्यों के दोषी महसूस न करें, भले ही यह दुश्मनों से छुटकारा पाने के बारे में है, मूल रूप से वे सिर्फ बाधाएं थे अगर दूसरी तरफ आप प्रकाश बनना चाहते हैं, तो आपको विपरीत तरीके से व्यवहार करना होगा। किसी भी कारण से, जो कुछ भी नैतिक रूप से गलत है, कभी भी ऐसा न करें। अपने आसपास के लोगों का ख्याल रखना, भले ही आप उन्हें पसंद न करें।
  • कैसप्ले एज़ लाइट टू डेथ नोट स्टेप 3 नामक छवि
    3
    साहस करो हालांकि यह चरण दो नंबर की एक विरोधाभास की तरह लग सकता है, आपको हमेशा हिम्मत होना चाहिए। जब आपके पास विकल्प होता है, तो हमेशा विजेता समाधान के लिए विकल्प चुनें। इसके अलावा, हार कभी भी स्वीकार नहीं करते यदि आप हार जाते हैं, तो कम से कम ड्रॉ लेने का प्रयास करें स्पष्ट रूप से यह न दिखाएं कि आप निराश या गुस्से में हैं लेकिन शांत और शांत दिखते हैं खोजें बदला बाद में (गुप्त रूप से, ज़ाहिर है, या एक तरह से कोई भी आप एक बहाना बनाकर उदाहरण के लिए मिल सकता है कि,। आप बस लाइट होना चाहते हैं, खुले तौर पर अपने गर्व व्यक्त हेरफेर या चोरी, और अपने सम्मान की रक्षा के लिए कभी नहीं , बल का उपयोग करने की कीमत पर भी)
  • छवि का शीर्षक Cosplay As Light From Death Note चरण 4
    4
    स्मार्ट हो क्या आपको याद है कि लाइट को टू-ओ प्रवेश परीक्षा के लिए एक पूर्ण स्कोर मिला है? और उन योजनाओं में से जिन्हें उन्होंने डिजाइन किया और वह सब अंत में इतने अच्छे थे? आपकी सोच का तरीका, आपका ज्ञान और आपका निर्णय स्थितियों के शीर्ष पर होना चाहिए और आपको खुद को और आपके आस-पास के लोगों को बेहद अच्छी तरह से पता होना चाहिए। वास्तविक और काल्पनिक परिस्थितियों दोनों के बारे में सोचकर, दूसरों के कार्यों की भविष्यवाणी करें अपने गणित कौशल में सुधार करें और अधिक करिश्मा करें। बड़ी संख्या में कौशल उपलब्ध होने पर आप एक बेहतर व्यक्ति होंगे। मन को प्रशिक्षित करने की कोशिश भी करें पहेली को हल करने और शतरंज खेलने के लिए सीखें (लाइट भी एक अच्छा हैकर है)
  • कैसप्ले एज़ लाइट से डेथ नोट चरण 5 के शीर्षक वाली छवि
    5
    थोड़ा पागलपन का उपयोग करें प्रकाश में पागलपन के क्षण होते हैं (या बल्कि, यह किरा है जो उन्हें है, लेकिन बात वैसे भी बदलती नहीं है)। डरावना मुस्कुराहट करने के लिए जानें इसके अलावा, मुस्कुराहट के बिना मुस्कुराहट और हंसते हुए सीखें मूर्ख की तरह आवाज. आपको यह स्वीकार करना है, ज्यादातर लोग जो बुराई की कोशिश करते हैं बेवकूफ लगते हैं, लेकिन प्रकाश नहीं। क्योंकि वह करिश्मा है हालांकि, यदि आप प्रकाश की तरह होना चाहते हैं और नहीं, तो अपनी आँखें चमकना सीखें। इस तरह से आप अधिक करिश्मे होगा, लेकिन एक अलग तरीके से (और यह नहीं बल्कि अनुनय द्वारा पागलपन के साथ कोई संबंध नहीं है। यह इस पहलू को उजागर करने के लाइट + KIRA और केवल प्रकाश के बीच अंतर को समझने के लिए बेहतर है।)



  • कैसप्ले एज़ लाइट से डेथ नोट चरण 6
    6
    हमेशा एक योजना है लाइट विस्तार से अपने हर कदम की योजना बनाते हैं, जिससे सुनिश्चित हो जाता है कि उनकी योजनाओं में कोई भी जानकारी भूल नहीं है। यह हमेशा एक अच्छा विचार है कि योजना बी भी हो, अगर ए काम न करे।
  • कैसप्ले एज़ लाइट फ्रॉम डेथ नोट स्टेप 7 नामक छवि
    7
    अपने आप को सुनिश्चित करें, लेकिन विवेकपूर्ण क्या आप सभी सावधानियों को याद करते हैं कि लाइट ने पता लगाया है कि कोई व्यक्ति अपने कमरे में प्रवेश कर रहा है या नहीं? यहां तक ​​कि मौत नोट खोजने से पहले, लाइट ने हमेशा दरवाजे के पेपर का टुकड़ा रखा और इसके ऊपर का मुख्य तार रखा। और संभाल के मेकअप भी। निश्चित रूप से वह एक प्रतिभाशाली है, भले ही वह ऐसा नहीं सोचता। किसी भी स्थिति के लिए हमेशा इन प्रकार के सावधानियों को याद रखें। इस तरह आप प्रदर्शित करेंगे कि आप किसी भी स्थिति के लिए तैयार हैं।
  • छवि का शीर्षक Cosplay As Light From Death Note चरण 8
    8
    हाँ स्वतंत्र प्रकाश किसी पर निर्भर करता है, जब वह जानता है कि वह उस व्यक्ति को विश्वास करने के लिए पर्याप्त रूप से हेरफेर कर सकता है हम सभी गलतियां करते हैं, लेकिन लाइट को एक भी बर्दाश्त नहीं कर सकता।
  • कैसप्ले एज़ लाइट टू डेथ नोट स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    चुप और आरक्षित होने की कोशिश करें लेकिन किसी भी समूह में शामिल होने के लिए सामाजिक कौशल भी हैं। जब आप आस-पास होते हैं और बातचीत के बारे में दिलचस्प राय रखते हैं, तो हाथों के करीब होने की कोशिश करें। निष्कर्ष लेने के लिए, बोलने या अभिनय से पहले सोचने के लिए सभी के ऊपर प्रयास करें।
  • टिप्स

    • कभी किरा जैसा व्यवहार न करें, जब तक आप जेल जाना नहीं चाहें!
    • लाइट एक हैकर है जो अपने ज्ञान को बढ़ाने के लिए, बनाने और न नष्ट करना चाहता है। हमेशा इसे याद रखें

    चेतावनी

    • बिना किसी इरादे के दूसरों को नुकसान पहुँचाएं या आप ही बुराई बन जाएंगे, न ही नायक
    • प्रकाश एक काल्पनिक दुनिया में रहता है जो हमारे जैसा नहीं है। प्रकाश की तरह अधिक होने की कोशिश करें और किरा की तरह नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com