कैसे ईर्ष्या होने से रोकें और सही प्रेमिका बनें

जब आप अपने प्रेमी को अन्य लड़कियों से बात कर देखते हैं तो क्या आप ईर्ष्या से चिंतित हैं? क्या आप डर से अपने रिश्ते को दबाने से डरते हैं? एक पीढ़ी ईर्ष्यापूर्ण लड़की को रोकने के लिए और एक सपना प्रेमिका बनने के लिए, इन निर्देशों का पालन करें

कदम

विधि 1

सुरक्षित लग रहा है
एक पीढ़ी की ईर्ष्यापूर्ण प्रेमिका बनना बंद करो और सबसे अच्छी प्रेमिका बनने के लिए शुरू करें
1
अपने स्थान पर अपने साथी को छोड़ दें यदि आप हर कदम पर उनका पालन करते हैं, तो उसके पर आरोप लगाते हैं, अपने सामाजिक संबंधों पर मनमानी करते हैं, या यदि आप किसी दूसरे हताश व्यवहार को ले रहे हैं, तो पहली बात करना वापस कदम है। कुछ गहरी साँस ले लो, ले जाओ और इसे और अधिक शांति से ले लो दोस्तों के साथ रहने के अवसर बनाएं, कुछ गतिविधि करें जो आपको हित करते हैं और कम से कम किसी अवसर पर उसके साथ बाहर निकल जाते हैं। सावधान कार्य करने के लिए vendicativo- मुद्दे को दंडित नहीं करने के लिए या आप के बीच एक बर्फ बनाने के द्वारा दंड देना, और यहां तक ​​कि यह हेरफेर क्योंकि आप उद्देश्य perdono- पूछना है नहीं रहें, हालांकि, दोनों कुछ जगह है, यह साँस लेने, एक से चीजों को देखने के जाने कि है एक और परिप्रेक्ष्य और संभवतः रिश्ते को बचाओ।
  • एक पीढ़ी की ईर्ष्यापूर्ण प्रेमिका होने के नाते बंद करो और सर्वश्रेष्ठ प्रेमिका चरण 2 होने के नाते शुरू करें
    2
    अपने बारे में अच्छा महसूस करना सीखें ईर्ष्या की सबसे भावना असुरक्षा से आती है और सोचा है कि कोई और आपके प्रेमी को खुश कर सकता है, या उसे कुछ और करने की पेशकश कर सकता है याद रखें कि उसने चुना है "आप", किसी और को नहीं अपना वजन, आपकी ऊंचाई या अपनी उपस्थिति को रोकना बंद करो: निरंतर नकारात्मकता आपको और उसे उंचाएगी और, इससे भी बदतर, अत्यधिक असुरक्षा लोगों को आप से दूर ले जा सकते हैं, स्व-पूर्ण भविष्यवाणी की तरह बनते हैं, जिससे आप डर के गहरे खाई और आत्मसम्मान की कमी में भी डूब जाते हैं। आप जो भी हो उसके लिए स्वीकार करें आपका प्रेमी किसी कारण के लिए आपके साथ है और, ज़ाहिर है, आपको आकर्षक लग रहा है लेकिन भले ही यह ऐसा नहीं था, तो आपको दूसरों को अपने विचारों को परिभाषित करने और मान्य करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए।
  • पढ़ना विश्वास में अगर-एक ही प्राप्त आपको एक अधिक स्थिर व्यक्ति बनने में मदद करने के लिए
  • एक पीढ़ी की ईर्ष्यापूर्ण प्रेमिका बनना बंद करो और सबसे अच्छी प्रेमिका होने के नाते शुरू करें
    3
    अतीत के घावों का सामना करना अधिकांश लोगों के पास है, और कई लोग इसे नए रिश्तों में हस्तक्षेप करने के लिए छोड़ देते हैं, इस प्रकार हर बार एक ही अस्वास्थ्यकर गतिशीलता को पुन: बनाने या नए साथी के पूर्वाग्रह पर संदेह करते हैं यदि यह आपकी सहायता कर सकता है, तो अपने बारे में बेहतर महसूस करने के लिए भावनात्मक दर्द से निपटने के बारे में कुछ और पढ़ें और अपने मौजूदा रिश्ते को देखें जो वास्तव में है।
  • एक पीढ़ी की ईर्ष्यापूर्ण प्रेमिका होने के नाते बंद करो और सबसे अच्छी प्रेमिका होने के नाते शुरू करें
    4
    जानें कि स्वस्थ रिश्ते को कैसे जीने का मतलब है चाहे यह पहली बार हो, चाहे आप वर्षों से किसी रिश्ते में रहे हों, यह जानने में आसान नहीं है कि कैसे "चाहिए" एक रिश्ते होने के नाते और कैसे एक महसूस कर सकता है क्या बुरा है: एक दर्दनाक तरीके से एक रिश्ते जीते हुए पूरी तरह से आपके संतुलन और आपके आत्मविश्वास में बदलाव ला सकता है, जिससे आप वर्षों से सावधानी बरतते हैं और कोई अनियमित इरादों को देखने में असमर्थ हैं।
  • विधि 2

    रिपोर्ट की स्थिरता का मूल्यांकन करें
    छवि को एक शीर्षक से छुटकारा दिलाने में एक ईर्ष्यापूर्ण प्रेमिका होने और सर्वश्रेष्ठ प्रेमिका होने के नाते स्टार्ट 5
    1
    अपने वर्तमान रिश्ते का पुनः मूल्यांकन करें एक बार जब आप अंतरात्मा की परीक्षा लेते हैं, तो आपके पास चीजों का स्पष्ट परिप्रेक्ष्य होगा। उस पल में आप क्लीनर लुक के साथ अपने संबंधों पर पुनर्विचार कर सकते हैं। आपकी ईर्ष्या, आपके संदेह और डर, आपकी असुरक्षा का परिणाम हैं ... या क्या आप अपने साथी के अस्वीकार्य व्यवहार को क्षमा करने के लिए उचित हैं? यहां तक ​​कि अगर तुम वहाँ सबसे अधिक स्थिर प्रेमिका नहीं गया, तो आप इसे जाने के लिए और क्योंकि आपके तरीके अपनी भावनाओं को colpa- अपने नियंत्रण से बच गया हो सकता है के अपने प्रेमी के अपराधों को स्वीकार अपनी इंद्रियों को दबाने के लिए प्रयास करने का एक परिणाम के रूप में, न दें अपराध का, या आप दोनों ने आज यह रिपोर्ट बनाने में एक भूमिका निभाई, आज क्या है इससे पहले कि आप पूरी तरह से अपनी ईर्ष्या और अस्थिरता के लिए जिम्मेदार समस्याओं, के लिए जिम्मेदारी ले, कुछ लेख पढ़ा जो आपकी मदद करेंगे तभी जब आप इस संबंध में आश्वस्त हो जाते हैं कि आप रिश्ते में जो स्थिति लेते हैं, आप और आपके प्रेमी दोनों ही उपचार प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं।

    विधि 3

    मध्यम ईर्ष्या और प्रारंभ करें


    एक पीढ़ी की ईर्ष्यापूर्ण प्रेमिका बनना बंद करो और सबसे अच्छी प्रेमिका बनना शुरू करें
    1
    रिश्ते को नया जीवन दें इससे पहले कि आप अपने आप पर या दंपति पर गहराई से काम कर सकें, आपको उस तनाव का सामना करना पड़ता है जो इस संबंध में बहुत तनाव के कारण पड़ा है। अपने प्रेमी स्थान को देने और आप एक साथ बिताए समय की गुणवत्ता बढ़ाने के बीच स्वस्थ संतुलन स्थापित करके शुरू करें। आदेश को समृद्ध और अपने जीवन के लिए नया अर्थ देने के लिए अपने हितों की खेती: सब के बाद, दो लोगों के बीच आकर्षण का हिस्सा रहस्य से आता है, और आप अपने हर समय अपने प्रेमी की जाँच खर्च करता है, तो - कॉल, SMS, ईमेल, संपर्क के साथ फेसबुक के माध्यम से - बहुत कम समय होगा, जिसके दौरान वह नहीं जानता कि आप क्या कर रहे हैं। अपने साथी और अपने दोस्तों के बीच बेहतर अपना समय साझा करें और उसे एक ही काम करने की अनुमति दें अपनी इच्छाओं में से किसी एक के लिए आपकी रुचि के बारे में फिर से पता करें, या यदि आवश्यक हो, तो एक नया शौक ढूंढें जो आप को प्यार करने के लिए समर्पित नहीं करते समय अधिक महत्वपूर्ण बनाता है। इसके अलावा, जब दोनों याद क्या यह अन्य के अभाव महसूस करने के लिए इसका मतलब है, आप समय आप एक साथ खर्च छुट्टी पर जा रहे या कुछ नया कोशिश कर रहा, नृत्य सबक एक साथ लेने या मन को आसान मज़ा आ रहा है और रिपोर्ट के रोमांस की खेती की तरह सुधार कर सकते हैं।
  • एक शीर्षक से भरा छवि, एक अतिप्रभन्न ईर्ष्यापूर्ण प्रेमिका होने के नाते और सबसे अच्छी प्रेमिका होने के नाते शुरू करें चरण 7
    2
    संचार पर कार्य करें ऐसा कुछ है जिसके बारे में आप दोनों को एक साथ काम करना पड़ता है - कई घाव जो नुकसान के रिश्तों को ठीक किया जा सकता है, या इससे भी बचा जा सकता है, यदि दांत केवल सीखता है कि कैसे ईमानदारी से और प्रभावी रूप से संवाद करना है संचार की प्रभावशीलता का एक अच्छा हिस्सा, दूसरे को रक्षात्मक (या, इससे भी बदतर, आक्रामकता को खींचने) पर डाल दिए बिना एक कांटेदार विषय से निपटने के तरीके को जानने में शामिल होता है। किसी भी प्रकार के आरोपों को अलग करके शुरू करें: क्या व्यक्त करने के लिए सीखना "अनुभूति" (उदाहरण के लिए, "मुझे डर लग रहा है जब आप मुझे बताए बिना देर से बाहर रहते हैं कि आप कहां हैं और आप कब तक वहां होंगे") की बजाय क्या "विषयों" ("मुझे चिंता है कि आप मुझ पर धोखा दे रहे हैं"), जो चेहरे पर एक थप्पड़ का असर हो सकता है अपने विचारों और चिंताओं के साथ ईमानदार रहें "जब" आप उन्हें इकट्ठा करने की बजाय कोशिश कर रहे हैं, एक दिन, वे अनुपयुक्त रूप से विस्फोट कर देते हैं। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए प्रभावी ढंग से कैसे संवाद स्थापित करने के बारे में कुछ पढ़ें।
  • इमेज का शीर्षक, एक पीढ़ी की ईर्ष्यापूर्ण प्रेमिका बनना बंद करो और श्रेष्ठ प्रेमिका होने के नाते शुरू करो 8
    3
    विश्वास करने के लिए जानें अत्यधिक अविश्वास आपको अपने मन से बाहर निकाल सकते हैं आप वास्तव में किस पर भरोसा नहीं करते हैं, इस बारे में पूछें: अपने प्रेमी के बारे में, अपने मित्रों ... या अपने बारे में? आप निष्कर्ष यह है कि आप प्यार के मामलों की तुलना में अपने आप में पर्याप्त आत्मविश्वास की जरूरत नहीं है के लिए आते हैं या यदि आप तय करते हैं कि आपको लगता है, तो आप सिर्फ, अन्य लड़कियों से खतरा, दोनों पहले से ही positive- यह इन भावनाओं को एक ही समस्या के कारण उत्पन्न होती है और हम मूल रूप से काम कर सकते हैं आप पर निर्भर । अपने प्रेमी और आपके लिए, अपने विश्वास के बारे में जानें
  • क्या आपने अपने पाठ संदेश का जवाब नहीं दिया? धैर्य! इन बातों को ध्यान में रखते हुए दोनों के लिए केवल परेशान होगा - यदि आप आराम करते हैं और मुझे तुरंत जवाब देने की उम्मीद नहीं करते हैं, तो वह चिढ़ नहीं होगा। उसे बताने के लिए कॉल न करें कि वह क्या जवाब देता है - एक गहरी साँस लेते हैं और चिंता से आपको गुज़रते हैं। जब वह कर सकता है, वह जवाब देंगे।
  • उसे कुछ जगहों पर जाने के लिए मत पूछो। ईर्ष्या के हिस्से में दूसरों को नियंत्रित करने की इच्छा होती है, उसे अधिक आजादी दे, आप उसे दिखाएंगे कि आप उस पर भरोसा करते हैं और इसलिए वह आपका अधिक सम्मान करेंगे।
  • आपको ट्रस्ट पर रिक्त चेक भी बनाने की ज़रूरत नहीं है अगर आप वास्तव में किसी चीज के बारे में चिंतित हैं, तो भाषण (कृपया) का सामना करने के लिए डरो मत। उसे बताएं कि जब वह कुछ लड़कियों से बात करता है, तो आपको असहज महसूस होता है, या किसी विशिष्ट रवैये के बारे में आपको लगता है कि आप झुंझलाहट को ईमानदारी से व्यक्त करते हैं। बस बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है और, अगर वह आपका सम्मान करता है, तो वह आपकी समस्या को सुलझाने का एक तरीका खोजेगा।
  • यदि आपका प्रेमी वास्तव में एक व्यक्ति है जिस पर आप भरोसा नहीं कर सकते हैं, तो वह काम करने के लिए और रिश्ते में लगाई गई प्रतिबद्धता को संतुलित करने के लिए उसके ऊपर निर्भर है। यदि आप नहीं कर सकते हैं या नहीं करना चाहते हैं, तो इसे छोड़ दें और किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करें जो आपकी रिश्ते में जितना गंभीर हो।
  • सबसे ज्यादा प्यारी गर्लफ्रेंड होने के नाते बंद करो और सबसे अच्छी प्रेमिका के रूप में शुरू होने वाला चित्र शीर्षक 9
    4
    यह एक अद्भुत प्रेमिका होने का समय है खैर, आपने रिश्ते को बचाने में कामयाब रहे और जो नुकसान हुआ है उसकी मरम्मत करें। अब आपको अगले चरण पर काम करना होगा: एक अद्भुत साथी होने के नाते
  • टिप्स

    • जब आप एक साथ नहीं होते हैं और आप बाहर हैं, तो उसे बताने से मत डरो, कि आप गायब हैं। ऐसा होने पर वह आपको पाठ भेज सकता है, और जब वह बाहर हो तब भी उन्हें भेज सकता है
    • अपने दोस्तों से अपने आप से नफरत न करें सबसे अधिक संभावना है कि वे दयालु हैं और आपके मित्र भी बन सकते हैं

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि वह आप पर धोखा नहीं है, आदि पर जासूसी न करें। यदि वह इसे खोजता है, तो केवल समस्या को बढ़ाया जाएगा या नए बनाए जाएंगे।
    • गुस्सा सबसे बुरी प्रतिक्रिया है अगर वह दूसरी लड़की के साथ है। उसका अपमान न करें शांत रहो
    • बदला लेने के लिए इसे ईर्ष्या बनाने की कोशिश मत करो संभवत: वह आपको ये भावनाओं को पैदा करने के लिए नहीं जानता, इसलिए उसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश करने के लिए व्यर्थ और शायद खतरनाक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com